परेशान करने से कैसे बचें, जब आपके पास कुछ नहीं करना है

क्या तुमने कभी सोच कर दिन बिताया है कि मैं क्या कर सकता हूं? ऐसी कई गतिविधियां हैं जिन्हें आपने नहीं माना है। यदि आप घर पर आराम करना चाहते हैं या दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो ऊबड़ से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं

कदम

विधि 1

बोरियडम से बचना
छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए चरण 1
1
याद रखें कि आप तय करते हैं कि आप ऊब गए हैं। बोरियत, कई अन्य भावनाओं के विपरीत, एक विकल्प है आपके पास मजा करने का मौका है। कम से कम, आपके पास अपने निपटान में मानव मस्तिष्क है, एक अविश्वसनीय अंग जो आपके आस-पास की सभी चीज़ों का आविष्कार, कल्पना और सोच सकते हैं। बोरियत से दूर न करें, क्योंकि आपको कोई नहीं बताता है कि आपको क्या करना है - स्थिति पर नियंत्रण रखना।
  • आपको ऊब होने के कारणों के बारे में सोचें क्या यह आसपास के वातावरण की गलती है? या क्या आप वह हैं जो आपकी दिलचस्पी को उत्तेजित करने के लिए कुछ नहीं करने का चुनाव करता है?
  • कुछ लोगों को ज्वालामुखी का इतिहास दिलचस्प लगता है, जबकि अन्य अकेले सोचा सोते हैं। जो भी दिलचस्प हो - यह आपके दृष्टिकोण पर निर्भर करता है
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 2
    2
    अपनी कल्पना का प्रयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास वास्तव में कुछ भी नहीं है, तो आप हमेशा मस्ती के लिए अपने दिमाग का उपयोग कर सकते हैं। एक फंतासी दुनिया बनाने या एक नया जानवर की कल्पना करने का प्रयास करें। ये अजीब परियोजनाएं आपको एक दोपहर के लिए मनोरंजन कर सकती हैं, या एक उपन्यास की शुरुआत या कला के काम की एक श्रृंखला को चिह्नित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए कदम 3
    3
    उत्सुक रहो एक जिज्ञासु मन सब कुछ दिलचस्प लगता है और नतीजा यह कभी ऊब नहीं होता है। अपने शहर की वास्तुकला के बारे में अपने आप से पूछें। यह कैसे डिजाइन बनाया गया था? सड़क पर भित्तिचित्रों को किसने खींचा? क्या खिड़की के पर्दे के उत्पादन के लिए इस्तेमाल किया गया तकनीकों? जिज्ञासा मस्तिष्क को उत्तेजित करता है और आपको नई गतिविधियों के लिए विचारों को विकसित करने में मदद करता है, जैसे कि आपके पसंदीदा एल्बम के निर्माता को खोजना या खाना पकाने के लिए एक क्लास लेना।
  • जब आप लंबे समय से, पोस्ट ऑफिस या बैंक के अंतहीन कतार में होते हैं, तो अपने आसपास के लोगों को देखें। कल्पना कीजिए कि वे कहां से आते हैं, वे क्या काम करते हैं या व्यवहार, दृष्टिकोण और एक कॉमिक पक्ष को ढूंढते हैं। कम समय में आप एक बनाना शुरू कर देंगे "मानसिक उपन्यास" उनके जीवन के बारे में बहुत उत्तेजक
  • यदि विदेशियों में से हैं, तो अनुमान लगाने की कोशिश करें कि वे कहां से आए और शायद उनकी भाषा में कुछ शब्द पकड़ने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आपको कुछ नहीं करना है चरण 4
    4
    स्वस्थ व्यवहार करें। सबसे बड़ी बाधाओं में से एक, जो आपको बोरियत पर काबू पाने से रोकता है, आपकी स्थिति के बारे में बहुत ज्यादा सोचने के लिए है। गतिविधि के लिए खोजें "उत्तम" यह आपको उदासीनता की ओर ले जाता है, इसलिए सोच और अभिनय बंद करो। एक मित्र को बुलाओ जिसे आपने लंबे समय तक बात नहीं की है, अपने जूते पहनना और पैदल चलना या उस बार जाना है जिसे आप लंबे समय से यात्रा करना चाहते हैं। सहजता आपके जीवन में कई आश्चर्यों का परिचय करती है जो सब कुछ कम उबाऊ करता है।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए चरण 5
    5
    हमेशा अपने साथ एक कार्ड और पेन करें। यूरो के ठीक ऊपर एक पेंसिल और एक छोटा नोटपैड लागत, लेकिन वे आपको घंटों के लिए मनोरंजन कर सकते हैं। उन्हें अपनी थैली में या अपनी पतलून की पिछली जेब में रखो और जब आपके पास प्रेरणा होगी इन सरल गतिविधियों का प्रयास करें:
  • घसीटना या आकर्षित;
  • गीत, कविता या लघु कथाएं लिखें;
  • अजनबियों के बीच मजेदार बातचीत लिखिए;
  • खरीदारी की सूची लिखें, अध्ययन करें या एक डायरी लिखें
  • छवि शीर्षक से बचें जब आपको कुछ नहीं करना है चरण 6
    6
    एक लेखन परियोजना शुरू करें यदि लेखन आप के बारे में भावुक है, लेकिन आप कागज पर डाल करने के लिए कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, एक मुफ्त लेखन अभ्यास की कोशिश करो या एक आंतरिक एकालाप. ये अभ्यास आपको एक कहानी, काम या कविता के लिए विचार दे सकते हैं यदि आप वास्तव में फंस गए हैं, तो इंटरनेट पर विचारों की तलाश करें। विशेष बाधाओं की स्थापना के द्वारा खुद को परीक्षा में डालना उपयोगी हो सकता है, उदाहरण के लिए एक कहानी लिखने की कोशिश करके, जिसमें दो सिलेबल्स के केवल शब्द शामिल हैं
  • अगर आपको लगता है कि कविता उबाऊ है या जटिल है, तो कुछ मोनोवोकलिक संरचना को पढ़ने की कोशिश करें। ये कविताएं हैं जो केवल एक स्वर का इस्तेमाल करते हैं - यह एक बहुत ही सुंदर उदाहरण है "मेरे पास एक वनस्पति उद्यान है" गियान्नी मिशेलोन द्वारा. दुनिया भर में मान्यता प्राप्त कला का एक काम तैयार करने के लिए आवश्यक नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि लेखन प्रक्रिया आपको आनंद लेगी।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 7
    7
    अजनबी से बात करें यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो उस व्यक्ति से मिलते हुए जिसे आप नहीं जानते हैं ऊबड़ से निपटने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। किसी व्यक्ति का चयन करें और उसे बधाई दीजिए, पर्यावरण के बारे में एक टिप्पणी करें जो आपके आस-पास (मौसम, ट्रेन, सड़क कलाकार या जो भी) या प्रस्तुत किया आपको कभी नहीं पता कि आप एक अजनबी से क्या सीखेंगे, लेकिन यह निश्चित रूप से उबाऊ अनुभव नहीं होगा।
  • हमेशा ध्यान दें और पृथक, अंधेरे या असुरक्षित स्थानों में अजनबियों से बात करने से बचें।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 8
    8
    स्वयं सेवा करें। नए लोगों से मिलने और घर से बाहर निकलने का यह एक शानदार तरीका है, एक पैसा खर्च किए बिना। स्थानीय दान को कॉल करें और पूछें कि क्या उन्हें आपकी सहायता की आवश्यकता है, या इंटरनेट पर शोध करें।
  • नीचे की बूढ़ी औरत के दरवाज़े पर या तीन छोटे बच्चों के साथ महिला के दरवाज़े पर दस्तखत करते हैं जो सड़क के नीचे रहती हैं घर के कामकाज, खरीदारी, बगीचे की देखभाल या कुछ घंटों के लिए बच्चों की देखभाल के लिए अपने आप को पेश करें। आप ऊब नहीं पाएंगे और आप दूसरे इंसान का दिन थोड़ा आसान बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 9
    9
    जागरूकता का अभ्यास करके बोरियत की दोहराई गई अवधि को रोकें यदि आपको ऊब होने पर काम किया जाता है या आप जब कतार में होते हैं, जब आप किसी मित्र के लिए इंतजार करते हैं या जब आपको कुछ भी नहीं करना पड़ता है, तो अपने आप को एक किताब या सेलफोन से विचलित करें, समस्या का समाधान नहीं है। ध्यान यह आपके विचारों और दिमाग पर ध्यान केंद्रित करने की कला है, बोरियत या आंदोलन का सामना करने के बजाय आपके आसपास छोटी चीजें का आनंद ले रहे हैं
  • जागरूकता के बौद्ध परंपरा वर्तमान में रहने और अपने जीवन के बारे में सोचने के महत्व को अभिव्यक्त करता है, इसके बजाय कि आप क्या चाहते हैं।
  • विधि 2

    घर पर बोरियत जीतें
    छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए कदम 10
    1
    दोस्तों के साथ एक नया गेम सीखें यहां तक ​​कि अगर आपके पास कई गेम के लिए बोर्ड गेम या वीडियो गेम नहीं हैं, तो आपके पास अभी भी बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं:
    • यदि आपके पास कार्ड का डेक है, तो ट्रम्प, स्केल चालीस, पोकर, स्कोपोन, सात और आधे या अन्य गेम खेलते हैं।
    • मजेदार और लघु गेम जिनमें किसी भी उपकरण की आवश्यकता नहीं होती है, शामिल हैं "पत्थर के पेपर कैंची छिपकली स्पॉक", चुप्पी का खेल या पहेलियों की।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए कदम 11
    2
    कंबल का एक कंबल बनाएं. कुशन, सोफा या बेड पर मजबूत कुशन बनाने के लिए कुशन और कंबल का उपयोग करें। अपने साथ बनाने या चलाने में आपकी मदद करने के लिए किसी मित्र को आमंत्रित करें।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए कदम 12
    3
    कपड़े और वेशभूषा बाहर की कोशिश करो अपने सभी अलमारी पहनें, नए संयोजन ढूंढें या पुराने क्लासिक्स को फिर से जीवित करें। यदि आपके पास कपड़े उबाऊ होते हैं, एक पिस्सू बाजार के पास गया या दोस्तों के साथ कपड़े के आदान प्रदान का आयोजन
  • बच्चों को मज़ेदार ड्रेसिंग अप करना पड़ता है
  • 4
    अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें आपको अपने चेकिंग अकाउंट को बाध्यकारी खरीदारी के साथ एक नया रूप और एक ही समय लड़ाई ऊब के लिए निधि देने की ज़रूरत नहीं है। क्या आपने कभी अपने कपड़े डालने के बारे में सोचा है? कपड़ों की प्राकृतिक रंगाई मसालों और कुछ सब्जियों के उपयोग के लिए संभव धन्यवाद है वेब इस गतिविधि पर युक्तियों और युक्तियों से भरा है - आप इस ट्यूटोरियल से शुरू कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 13
    5
    एक कार्टून, सजावट या अन्य आर्थिक कला परियोजना बनाएं घर के रंग, कपड़े के टुकड़े या अन्य छोटी वस्तुओं की खोज करें, जिनका उपयोग आप कला के काम में कर सकते हैं और बदल सकते हैं। यह मजेदार मनोरंजन है और आप नए सजावट भी कर सकते हैं।
  • आप एक एनिमेटेड छवि को एक संगमरमर, कागज, और अन्य सामान्य वस्तुओं का उपयोग कर बना सकते हैं
  • यदि आप ब्रश और अन्य DIY आइटम को साफ़ करते हैं, तो आप एक अजीब विदेशी बना सकते हैं
  • यदि आपको बच्चों के साथ-साथ मनोरंजन करने की ज़रूरत है, तो नमक के पेस्ट के साथ statuettes बनाना एक गारंटीकृत सफलता है यह एक सरल, सस्ती परियोजना है जिसके लिए घर में पहले से मौजूद किसी भी अतिरिक्त सामग्री की आवश्यकता नहीं है। अगर आपको नहीं पता कि इसे कैसे तैयार किया जाता है, तो पढ़ें इस अनुच्छेद.
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 14
    6
    एक नया कौशल सीखें या नया शौक खोजें सीखना कुछ मस्तिष्क को उत्तेजित करता है और आपको मस्तिष्क के लिए अन्य अवसरों के लिए रास्ता खोलने वाले नए तंत्रिका कनेक्शन विकसित करने की अनुमति देता है। इस सलाह के लिए धन्यवाद, आपके पास अपने खाली समय में अध्ययन करने या करने के लिए कुछ भी होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप गिटार बजाना सीखना चाहते हैं, तो आप अपना समय दुनिया में सर्वश्रेष्ठ गिटारवादियों को सुनकर और अपनी तकनीक का अध्ययन कर सकते हैं।
  • काम बुनना या crochet ये सर्दियों की अवधि के खास शौक हैं और हमारी दादी की क्लासिक गतिविधियों में से एक है। हालांकि, यह शौक पुरुषों में भी फैशन में वापस आ रहा है! मूल बिंदुओं को जानें और फिर धीरे-धीरे अपने कौशल में वृद्धि करें, इस गतिविधि को समर्पित कई वेबसाइटें हैं। इसके अलावा, अंत में आप खुद स्कार्फ, टोपी और स्वेटर के साथ मिल जाएंगे जो आप दोस्तों या रिश्तेदारों को पहन सकते हैं या दे सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 15
    7
    उस संगीत को सुनें जिसे आप नहीं जानते लगभग सभी लोग संगीत की ओर ध्यानपूर्वक सुनते हैं, पृष्ठभूमि में, जबकि वे अन्य गतिविधियां करते हैं और आमतौर पर उन गीतों को चुनते हैं जो पहले से ही बहुत अच्छी तरह जानते हैं। हालांकि, अगर आप खुद को केवल सुनने के लिए समर्पित करना चाहते हैं, तो आपके द्वारा याद दिलाने वाले गीतों का चयन करने से अनुभव केवल साधारण हो जाएगा संगीत को एक आकर्षक गतिविधि में सुनना बदलने के लिए, नए लोगों को ढूंढकर ऊब से लड़ो।
  • Songza, Spotify, Deezer या अन्य अनुप्रयोगों पर नए गीतों की खोज करना आपके पसंदीदा लोगों के समान गाने खोजने का एक शानदार तरीका है।
  • पॉडकास्ट सुनने की कोशिश करें (निःशुल्क रेडियो कार्यक्रम जिन्हें आप iTunes से डाउनलोड कर सकते हैं)। आपको कॉमेडियन से मनोरंजन, समाचार से संगीत तक, सभी शैलियों का प्रसारण मिलेगा
  • 8
    रसोई। आपके बगीचे में चेरी का पेड़ सामान्य से अधिक उज्ज्वल था? तो आत्मा में जाम या चेरी तैयार करने का अवसर क्यों नहीं उठाएं? अपने अनुसंधान करो, अपनी दादी को अपने गुप्त नुस्खा के लिए पूछें और अपना हाथ स्वयं की रक्षा करने का प्रयास करें! आप ऊब के बारे में भूल जाएंगे और अंत में आप स्वादिष्ट तैयारी का स्वाद ले सकेंगे।
  • 9



    मस्तिष्क को सक्रिय रखें ऐसा लगता है कि विशेष रूप से एन्जमैटिक्स और क्रॉसवर्ड मस्तिष्क के और अलग-अलग हिस्सों को सक्रिय करने में सक्षम हैं "गाड़ी" संज्ञानात्मक कार्यों जैसे स्मृति, अमूर्त विचार और ध्यान दें। न्यूज़स्टैंड पर जाएं और एक पत्रिका खरीदें जिसे आप घर पर रखते हैं या अपने दैनिक कागजात को ब्राउज़ करें - सामान्य रूप में, हमेशा अंतिम पृष्ठों के बीच एक क्रॉसवर्ड होता है । यदि आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो शब्द में टाइप करें "क्रॉसवर्ड" इस शगल से संबंधित सैकड़ों मुफ्त साइटों को खोजने के लिए किसी भी खोज इंजन पर यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • Cruciverbaonline;
  • Crucienigmi;
  • Enigmistica.
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 16
    10
    भविष्य में बोरियत से बचने के लिए सामग्री पर शेयर करें यदि आप अक्सर घर पर ऊब जाते हैं क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या करना है, कुछ-कुछ-तो-खुद के लिए आइटम खरीदें आपको शरीर और आत्मा को एक नए शौक के लिए समर्पित नहीं करना है, भले ही आप ऐसा कर सकें। उदाहरण के लिए, बस नई गतिविधियों का प्रयास करें चीनी मिट्टी की चीज़ें बनाएँ या मोती का हार बनाना, जब तक आप एक मजेदार शगल नहीं पाते
  • यदि आप घर के काम में अधिक रुचि रखते हैं और स्वयं-मरम्मत करते हैं, तो सीखें लकड़ी का काम करें या एक छतों की मरम्मत.
  • विधि 3

    आउटडोर बोरियत से लड़ने
    छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 17
    1
    शारीरिक गतिविधि करो. प्रशिक्षण शुरुआत में आसान नहीं होगा, लेकिन जब आपके पास हो "ताल ले लिया" आप मजे करना शुरू कर देंगे या कम से कम आपको कुछ करना होगा, बोरियत की पकड़ में घर रहने के बजाय। यदि झुकता है, पेट और इसी प्रकार के अभ्यास आपको बोर गए हैं, तो जैसे अन्य भौतिक गतिविधियों की कोशिश करें नृत्य, योग या सवारी.
    • जो एक ऐसे साथी से प्रशिक्षित होते हैं, जिनके पास शारीरिक स्थिति और फिटनेस के समान लक्ष्य है, वे अधिक नियमित रूप से मज़ेदार और प्रैक्टिस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए चरण 18
    2
    एक टीम खेल या किसी अन्य भौतिक खेल का अभ्यास करें यदि आप दोस्तों के एक समूह को इकट्ठा कर सकते हैं, तो खेलना प्रयास करें अंतिम फ्रिसबी, को लाल रोवर या एक ध्वज पर कब्जा.
  • यदि आप अन्य लोगों के साथ समय बिताने के लिए पसंद करते हैं और आप अक्सर सप्ताहांत पर अकेले होते हैं, तो आप अक्सर ऊब जाते हैं, साप्ताहिक खेल आयोजनों का आयोजन करने का प्रयास करें
  • लड़कों या वयस्कों के लिए स्थानीय शौकिया टीमों को खोजने के लिए कुछ शोध करें। अक्सर आप शौकिया लीग पाएंगे जिसमें आप एक हफ्ते में खुद को चुनौती दे सकते हैं
  • क्या आप सप्ताहांत के लिए अकेले थे और आपके सभी दोस्त शहर से बाहर हैं? निराश मत हो और सोचो कि इटालियंस, फुटबॉल का पसंदीदा गेम क्या है! एक गेंद पाएं और पार्क पर जाएं थोड़ी सी अकेले `फ्लोट करें और कम समय में आप बच्चों और उन सभी उम्र के लोगों से घिरा होगे जो की पेशकश करेंगे "दो शॉट ले लो" तुम्हारे साथ! एक झपट्टा गिर गया तुमने ऊब को दूर किया होगा और नए दोस्त बनाए हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 19
    3
    एक वृद्धि बढ़ाएं, पैदल चलना या एक पिकनिक का आयोजन करना घर छोड़ने के लिए अक्सर ऊब के लिए सबसे अच्छा इलाज है दो सैंडविच तैयार करें और प्रकृति में जाएं, एक सैर ले जाएं या बाइक सवारी के लिए बंद करें ये गतिविधियां आपको अपने मन को मुक्त करने और जिज्ञासा को प्रोत्साहित करने में सहायता कर सकती हैं।
  • भ्रमण और लंबी अवधि के दौरान, थकान या ऊब के क्षणों के लिए आपके साथ एक पुस्तक लाने का प्रयास करें। यह आपके इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को घर पर छोड़ने की सलाह है, क्योंकि वे आपको प्रकृति की सुंदरता का पूरी तरह से आनंद नहीं लेते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 20
    4
    बागवानी करना सीखें पौधों की देखभाल करना एक बहुत ही आरामशील गतिविधि है जो आपको पृथ्वी से जुड़ा महसूस करता है और इसके लिए लगभग दैनिक प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है अपने बगीचे का निर्माण करने के लिए बीज और मिट्टी खरीदने के लिए स्थानीय नर्सरी पर जाएं या बर्तन के पौधे को विकसित करें।
  • पौधों को हर 1-2 दिन में एक बार पानी डालें।
  • फलों के पौधे या सब्ज़ियां ख़रीदना आपके आहार को अलग करने का एक शानदार तरीका है।
  • विधि 4

    सेरा की ऊब से लड़ो
    छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 21
    1
    अपने सामाजिक जीवन को कुछ नए या आश्चर्यजनक गतिविधि से बदलें एक उबाऊ नाइटलाइफ़ अक्सर दोहरावदार सामाजिक आदतों का नतीजा है। यदि आप हमेशा एक ही पब में एक ही लोगों से मिलते हैं, तो सिनेमा और रेस्तरां में हर सप्ताह के अंत में, चीजें तुच्छ हो सकती हैं एक नया क्लब आज़माएं, डिस्को पर जाएं, एक नाटक में भाग लें या कैंपिंग करें- ऊब से लड़ने के लिए असामान्य गतिविधियों को ढूंढें
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 22
    2
    घर के बगीचे में शिविर सितारों के नीचे सो रही कई लोगों के लिए एक नया और मजेदार अनुभव है, जो ऊब के लिए लड़ने के लिए एकदम सही है सितारों को देखें, रात के समय के जानवरों की आवाज़ सुनें और चांदनी के नीचे शांत शाम का आनंद लें।
  • बारिश में रहने से बचने के लिए, बाहर निकलने पर निर्णय लेने से पहले मौसम का पूर्वानुमान देखें।
  • अगर मौसम स्पष्ट है, तो आपको सितारों के नीचे एक रात का आनंद लेने के लिए बस एक साधारण सो बैग और एक तकिया की जरूरत है।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ भी नहीं करने के लिए चरण 23
    3
    एक घटना को व्यवस्थित करें जब आपके कोई भी मित्र उपलब्ध नहीं है, तो आप भविष्य में रखने के लिए एक आयोजन का आयोजन कर सकते हैं। निर्णय लेने के लिए कि कौन सी गतिविधियां खेलें, आमंत्रण भेजें, कौन सी सजावट का उपयोग करें और कौन से एपीरिटिफ सेवा करें, आपको व्यस्त रखने और मज़ेदार बनाने के लिए चुनें।
  • चॉकलेट चखने को व्यवस्थित करें और अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या स्वाद लेते हैं आप किसी भी प्रकार के भोजन या पेय के लिए ऐसी ही घटनाओं का प्रस्ताव कर सकते हैं जो आपको कई अलग-अलग संस्करणों में मिल सकता है।
  • चाय के लिए दोस्तों को आमंत्रित करें. आप वयस्कों के लिए एक पार्टी का आयोजन कर सकते हैं जो दोपहर के नाश्ते के सामने चैट करना चाहते हैं या उन बच्चों की भीड़ के लिए जो वेशभूषा पहनने का आनंद लेते हैं। अपनी पसंद के रूप में अपनी पार्टी को कस्टमाइज़ करें
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 24
    4
    रात के खाने के लिए एक नया नुस्खा आज़माएं यदि खाना पकाने मज़ेदार है या यदि आपने पहले कभी भी ऐसा करने की कोशिश नहीं की है, तो प्रयोग के लिए एक नई नुस्खा खोजें। एक नुस्खा किताब या व्यंजनों का एक संग्रह ऑनलाइन ब्राउज़ करें, जैसे GialloZafferano- वैकल्पिक रूप से, निम्न सुझावों में से एक प्रयास करें:
  • हुमस तैयार करें croutons पर फैला खाने के लिए;
  • लहसुन लसग्ना तैयार करें एक स्वस्थ और लस मुक्त पकवान का आनंद लेने के लिए;
  • टोस्टेड बीज के साथ पके हुए अरननिनी तैयार करें;
  • सुपरमार्केट में एक हरे रंग के पेड़ का पता लगाएं और मोफोंगो तैयार करें;
  • मीठा आलू पेनकेक्स पाक कला
  • छवि शीर्षक से बचें जब आपको कुछ भी नहीं है 25
    5
    खाने के बाद स्वाद के लिए कुछ कुकीज़ या अन्य सरल डेसर्ट तैयार करें बहुत से लोग खाना खाते हैं कुकीज़ जब वे ऊब जाते हैं या जोर देते हैं आप इंटरनेट पर और cookbooks पर सैकड़ों व्यंजनों पा सकते हैं, लेकिन कई अन्य सरल परियोजनाएं हैं जो आपकी मिठाई दाँत को संतुष्ट कर सकती हैं और आपको मनोरंजन कर सकती हैं। ये कुछ हैं जो कि आप रसोई में मौजूद सामग्री के साथ प्राप्त कर सकते हैं:
  • अंजीर वाले बिस्कुट के साथ बने केक तैयार करें;
  • स्वादिष्ट सेमीफाइड में चॉकलेट, मूंगफली का मक्खन और रिकोटा का मिश्रण करें;
  • मिठाई के लिए एक घटक के रूप में रैमन के लिए सूखे स्पेगेटी का प्रयोग करें;
  • यदि आप बहादुर हैं, तो कैरमेलाइज्ड फ्राइज़ का प्रयास करें;
  • हाथ से चॉकलेट बनाओ;
  • तली हुई मिठाई रॅवियोली तैयार करें.
  • 6
    अपने साथी को एक मालिश दे दो अपने पति या पत्नी से सलाह लें कि आप अपने द्वारा किए गए एक अच्छे आराम मालिश का आनंद लें। घर में एक कमरा चुनें जो सहज, शांत और शांतिपूर्ण है रोशनी को कम करके, कुछ सुगंधित मोमबत्ती को बदलकर और नरम संगीत डालने के द्वारा माहौल और भी अधिक आराम करें। कुछ मालिश तेलों या लोशन प्राप्त करें और अपने समय के 30-45 मिनट का समय दूसरे व्यक्ति की पीठ, गर्दन और हथियार मालिश करें।
  • इस तरह, आपको विभिन्न लाभ मिलते हैं: सहभागिता और अंतरंगता को अपने साथी के साथ मजबूत करें, ऊबड़ से लड़ें और अपने प्रियजन को एक बहुत ही सुखद अनुभव प्रदान करें।
  • याद रखें कि मालिश के स्वास्थ्य पर प्रभाव है और कुछ मामलों में यह उल्टा है एक कार्डियोपैथिक व्यक्ति को एंटीकोआगुलेंट थेरेपी में या रीढ़ की हड्डी में कुछ विकृति के साथ मालिश न करें (जैसे डिस्क हर्नियेशन)।
  • अपने आप को इस गतिविधि में समर्पित करने से पहले, सही तकनीक सीखने के लिए अपना शोध करें। यदि संभव हो तो, उन्हें एक पेशेवर मालिश चिकित्सक से आपको बताएं।
  • विधि 5

    इंटरनेट पर ऊबड़ लड़ना
    छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 26
    1
    नई वेबसाइटें खोजें जो आप सामान्य रूप से नहीं देखते हैं यद्यपि लगभग सभी को नई सामग्री के साथ नियमित रूप से अद्यतन किया जाता है, जिनके द्वारा आपने पांच साल के लिए उपयोग किया है, फिर भी उन्हें उबाऊ लग सकता है। अपनी रुचि को गुदगुदी कर सकते हैं जो कुछ नया खोजने के लिए कुछ शोध करो इंटरनेट पर अपनी आदतों को बदलने से ऊब को दूर करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
    • मित्रों से पूछें कि वे हाल ही में किस साइट पर गए हैं;
    • मंचों का उपयोग करें, जो समेकित समाचार की तरह newscrawler और Intopic नई वेबसाइट्स को खोजने के लिए;
    • आपके द्वारा पहले से ही अनुसरण किए जाने वाले लोगों के समान नए चैनल ढूंढने के लिए YouTube द्वारा सुझाए गए वीडियो अनुभाग को ब्राउज़ करें
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 27
    2
    चलायें ऑनलाइन इंटरनेट मुफ्त ऑनलाइन गेम से भरा है विश्वसनीय वेबसाइटों पर जाएं, जो मुफ्त शीर्षकों के बड़े संग्रह की पेशकश करते हैं Flashgames, Giochi.it, अंतरिक्ष और कई अन्य
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए चरण 28
    3
    वेब कॉमिक्स के कानून हजारों कलाकारों ने इंटरनेट पर अपने कॉमिक्स को मुफ्त में प्रकाशित किया है और उनमें से कई में अभिलेखागार हैं, जिनमें कई सालों से लिखे गए सामग्री शामिल हैं। यदि आप अंग्रेजी को जानते हैं, तो संग्रह के माध्यम से ब्राउज़ करें शीर्ष वेब कॉमिक्स या वेब कॉमिक सूची उपयोगकर्ताओं द्वारा सर्वाधिक प्रशंसा की जाने वाली प्रकाशनों को ढूंढने के लिए, या उन शैलियों की खोज करें जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं
  • अगर आप जापानी मंगा के लिए उत्सुक हैं, तो वेबसाइट पर जाएं Mangaeden जो बहुत सारे जापानी कॉमिक्स को मुफ्त में पढ़ने के लिए इकट्ठा करता है
  • छवि शीर्षक से बचें जब आप कुछ नहीं करने के लिए कदम 29
    4
    वीडियो देखें यूट्यूब आपको अनगिनत प्लेलिस्ट प्रदान करता है, जिसे आप ब्राउज़ कर सकते हैं संगीत को खेल को विभिन्न सुझाए गए वीडियो. Hulu.com और Netflix.com पर आप फिल्मों या टीवी शो के महान संग्रह प्राप्त कर सकते हैं, और जिस देश से कनेक्ट हो रहे हैं, उसके आधार पर आप उनमें से कुछ को मुफ्त में देख सकते हैं या निशुल्क परीक्षण अवधि का लाभ उठा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जब आपको कुछ भी नहीं करने के लिए चरण 30
    5
    अपनी अगली छुट्टी की योजना बनाएं इंटरनेट के लिए धन्यवाद, होटल, फ्लाइट्स, स्थानान्तरण और एकदम सही अवकाश के लिए आपको जो चीज की ज़रूरत है वह बुक करना कभी आसान नहीं रहा। Tripadvisor जैसी समीक्षा साइटों को पढ़ें या जिप्सी. इन पन्नों में आप अक्सर अच्छे इंजनों पर हवाई टिकट और आवास समाधान खोजने के लिए खोज इंजन देखते हैं।
  • यदि आप ऑनलाइन काम करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, जहां इंटरनेट कनेक्शन और एक कंप्यूटर है, तो क्यों नहीं एक कोशिश करें दुनिया भर में यात्रा करें? यह ऊब के खिलाफ अंतिम समाधान हो सकता है!
  • टिप्स

    • यदि आपके पास एक पालतू जानवर है जो सड़क पर रहता है, पार्क में चलने के लिए इसे ले रहा है तो बोरियत से निपटने का एक शानदार तरीका है
    • एक फिल्म लिखें और निर्देशित करें! चाहे यह एक स्टॉप मोशन कार्टून या कॉमिक फिल्म है, आपके पास बहुत मज़ा और समय होगा ज्यादातर मामलों में, फोन एक निर्देशक के रूप में सुधार के लिए पर्याप्त होगा।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com