कैसे एक बोरिंग दिवस पर कुछ करने के लिए खोजें

क्या बारिश हो रही है या बर्फ़ पड़ रही है? या क्या आपको लगता है कि आपने पहले से ही सब कुछ कर लिया है, घर पर और दूर? बोरियत, जितनी जल्दी या बाद में, हर किसी को प्रभावित करता है कुछ मामलों में यह इसे स्वीकार करना बेहतर है, जबकि अन्य अवसरों पर यह मज़ेदार या कुछ कार्य करने का अवसर है। किसी भी मामले में, लड़ने का रहस्य कुछ चीज़ों के साथ चीजों को बदलने के लिए है

कदम

विधि 1
उत्पादक होने के नाते

एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि शीर्षक छवि 1
1
कमीशन करें यहां तक ​​कि जब कोई तात्कालिकता नहीं है, तो सुपरमार्केट की एक संक्षिप्त यात्रा आपके बोरियत को कम कर सकती है। अध्ययनों से पता चलता है कि आप जिस समय व्यतीत करते हैं वह कुछ और के लिए व्यर्थ व्यर्थ की तुलना में अधिक रोमांचक है। यदि आप कुछ उत्पादक बाहर आ सकते हैं, बेहतर है, लेकिन किसी भी मामले में यह कुछ भी नहीं कर घर पर रहने से ज्यादा मजेदार होगा।
  • एक बोरिंग दिवस स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    काम एक खेल बनाओ आयोगों और अन्य घर के कामों को खेलों में बदलने की कोशिश करें प्रत्येक पूरा कार्य के लिए अंक निरुपित करें और जब आप पर्याप्त अंक अर्जित करते हैं तो शाम आउटिंग या नया खिलौना के साथ खुद को इनाम दें। रसोई की सफाई की गति रिकॉर्ड सेट करने का प्रयास करें अपने सर्वश्रेष्ठ समय को रिकॉर्ड करें और अपने रिकॉर्ड को हरा करने का प्रयास करें!
  • एक बोरिंग दिवस स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    एक ब्लॉग लिखें! आज, दुनिया के साथ अपने विचार साझा करना पहले से कहीं ज्यादा आसान है। अपने विचार लिखने और प्रसंस्करण के लिए अपना खाली समय समर्पित करें यदि आप लोगों को जो लिखते हैं, तो आप कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए विज्ञापन की जगह बेचने शुरू कर सकते हैं, या किसी विषय पर अपना नाम विशेषज्ञ मान सकते हैं।
  • यदि आपके पास राजनीति, भोजन या संस्कृति पर मजबूत राय है, तो इन विषयों पर लेख लिखने का प्रयास करें अन्यथा, आप कहानियां प्रकाशित कर सकते हैं या अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।
  • ऐसी वेबसाइटें हैं जो छोटे लेख लिखने के लिए मुआवजे प्रदान करती हैं।
  • एक बोरिंग डे चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी राय को ज्ञात करें कई वेबसाइटें आपको सवालों के जवाब देकर पैसा कमाते हैं (अक्सर छोटी मात्रा में) उदाहरणों में सर्वेक्षण मोंकी, सर्वे साइट, मेरा सर्वेक्षण, लाइटस्पेड उपभोक्ता पैनल, पाइनकोऑन रिसर्च, ऑपिनियन आउटपोस्ट, मायपॉइंट, स्प्रिंगबोर्ड अमेरिका और टोलुना शामिल हैं। यह आपके खाली समय पर कब्जा करने और कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने की एक विधि है।
  • एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि शीर्षक 5
    5
    ऐप का टेस्ट कंप्यूटर प्रोग्राम में कीड़े होते हैं सभी त्रुटियों और अनुप्रयोगों के दोषों को खोजने के लिए, डेवलपर्स अक्सर उन लोगों का भुगतान करने के लिए तैयार होते हैं जो उनका उपयोग करते हैं। यूज़र टेस्टिंग, वॉटरर्स डू, एनरोल और यूइईईईईईईईईज जैसी वेबसाइटों का परीक्षण करने वाले कार्यक्रमों का उपयोग करने वालों को मुआवजे प्रदान करें। यह बड़ी संख्या के बारे में नहीं है, लेकिन अगर आपके पास कुछ खाली समय है तो यह पैसे बनाने के सबसे आसान तरीके हैं।
  • एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि शीर्षक 6
    6
    अपना मन मुक्त करें ध्यान सबसे रोमांचक गतिविधि की तरह प्रतीत नहीं होगा, लेकिन इससे आपको परेशानी से राहत देने के द्वारा एकाग्रता में सुधार करने की सुविधा मिलती है जो अक्सर ऊब के साथ होती है एकाग्रता और स्पष्टता में वृद्धि करने के लिए कम से कम 20 मिनट का ध्यान करने की कोशिश करें।
  • ध्यान करने के लिए, अपनी आँखें बंद करें और अपना मन मुक्त करें एक छवि, एक शब्द या वाक्यांश पर ध्यान दें उस चीज़ के बारे में सोचो और जब भी आपका मन घूमना शुरू हो जाता है, आपका ध्यान आपके द्वारा चुना गया तत्व को वापस ले लें।
  • विधि 2
    बर्बाद समय

    एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि शीर्षक 7
    1
    आड़ी-तिरछी रेखाएं। ड्राइंग मज़ेदार हो सकता है, तब भी जब आप इसे बहुत मेहनत से नहीं करते हैं इसके अलावा, जो भी सोच सकते हैं, इसके विपरीत, लिखे हुए अन्य गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है जो हम कर रहे हैं। अधिक ध्यान देने वाला यह राज्य हम सब कुछ करता है, चाहे वह काम कर रहा हो या टीवी देख रहा हो, अधिक दिलचस्प
  • एक बोरिंग डे चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2



    उस संगीत को सुनें जिसे आप नहीं जानते कुछ कलात्मक पर ध्यान केंद्रित करना बोरियत दूर रखने का एक अच्छा तरीका है सामान्य तौर पर, सभी समाचार आपको मज़ेदार बनाने में मदद करते हैं इसलिए, इंटरनेट पर एक रेडियो कार्यक्रम की कोशिश करें जो आपके पहले कभी नहीं सुनाए गए गीतों को प्रसारित करता है वैकल्पिक रूप से, आपने जो शास्त्रीय संगीत टुकड़े सुना है, लेकिन कभी नहीं सुना।
  • छवि का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 9
    3
    रसोई में अपने हाथ गंदे हो जाओ एक केक या एक और जटिल नुस्खा तैयार करने की कोशिश करें जो आपने पहले कभी नहीं पकाया है। यह एक नया कौशल सीखने और अपना समय लेने का शानदार अवसर है। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो आपके प्रयासों के अंत में आपको स्वाद का अच्छा स्वाद होगा - या कम से कम एक मजेदार कहानी बताओ
  • एक बोरिंग डे दिन बिताएं छवि 10
    4
    अपने आप को एक अतिरिक्त शानदार बाथरूम में इलाज करें खासकर जब यह ठंड के बाहर है, तो गर्म स्नान विश्राम के एक क्षण को मजेदार अवसर में बदल सकता है पानी को लगभग 33 डिग्री सेल्सियस तक गर्म करने की कोशिश करें। एक अच्छा वातावरण बनाने के लिए रोशनी और प्रकाश मोमबत्तियां बंद करें कुछ संगीत डालें और कुछ तेलों को पानी में एक सुखद सुगंध देने के लिए टब में डालें।
  • छवि का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 11
    5
    सर्फ इंटरनेट आज बोरियत से लड़ना बहुत आसान है, क्योंकि इंटरनेट पर आप अंतहीन गतिविधियों को प्राप्त कर सकते हैं। समाचार साइटों को पढ़ें, सामाजिक नेटवर्क पर जाएं या मजेदार एप्लिकेशन और गेम खोजें। सावधान रहें, यद्यपि: इंटरनेट का लंबे समय तक इस्तेमाल करने से आपका ध्यान कम हो जाता है, जिससे पूरी दुनिया कम रोचक हो जाती है।
  • एक बोरिंग दिवस स्टेप 12 नामक छवि का शीर्षक
    6
    एक पुस्तक पढ़ें एक समय में, हमारे पूर्वजों की उपलब्धियों में से कुछ पढ़ने में से कुछ एक ही पढ़ना था। आज भी यह एक मजेदार गतिविधि है - इसके लिए इंटरनेट के उपयोग की तुलना में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है और इसलिए अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। आप दिलचस्प वर्णों को जानते हैं और अंत में आप लोगों, कहानियों और भाषाओं के बारे में कुछ सीख सकते हैं
  • विचार करें कि क्या आप लेखन द्वारा अभ्यास सीखने के लिए। जैसा कि आप पढ़ते हैं, नोट्स लेने, कहानियां लिखने या टेक्स्ट के बारे में सोचने के लिए ब्रेक लेते हैं। यह आपको अधिक सक्रिय भागीदारी के साथ पढ़ने की अनुमति देता है
  • विधि 3
    एक अलग परिप्रेक्ष्य के साथ बोरियत के बारे में सोचो

    छवि का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 13
    1
    कुछ नया प्रयास करें मिठाई खाने और बिजली के झटके से पीड़ित होने के बीच चुनाव का सामना करना पड़ता है, यह दिखाया गया है कि ऊबड़ लोगों को विद्युत चुराना पसंद है भले ही एक भावना सकारात्मक या नकारात्मक है, एक नया अनुभव बेहतर कुछ के बोरियत से लड़ता है जिसका उपयोग हम करते हैं दूसरे शब्दों में, आपको साहसी होना चाहिए: ऐसा कुछ करें जो आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं या किसी ऐसी जगह की यात्रा करते हैं जिसे आप नहीं जानते, भले ही यह ऐसी गतिविधियां हों जो आपको पसंद नहीं हैं।
    • इस दिशा में एक निर्णायक कदम उठाने के लिए, दिलचस्प लोगों के साथ अपने आस-पास चलो आप मज़ेदार साहसी साथी चुन सकते हैं, या जो नई चीजों की कोशिश करना चाहते हैं और उनसे जुड़ने के लिए आपको आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि 14
    2
    अपने सपनों को छोड़ दें ऊब के सबसे सामान्य समाधानों में से एक दिव्य प्रहसन है। हालांकि, वैज्ञानिक सबूत बताते हैं कि यह गतिविधि केवल चीजों को बदतर बनाता है जैसा कि हमारे दिमाग विदेशी स्थानों में घूमने लगते हैं, हम सोचते हैं कि वास्तविक जीवन में जो कुछ है वह संतोषजनक नहीं है, भले ही चीजें इतनी बुरी न हों।
  • छवि का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 15
    3
    आपको लगता है कि लगता है कि ध्वनियों को हटा दें अध्ययनों से पता चला है कि पृष्ठभूमि शोर जो हम मुश्किल से सुन सकते हैं, अवचेतन पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसे महसूस किए बिना, वे हमें हमारी मुख्य गतिविधियों से विचलित कर देते हैं, जिससे वे उनसे अधिक उबाऊ दिखते हैं। दूरस्थ टीवी या रेडियो सेट बंद करें जो आपको विचलित कर सकते हैं यदि समस्या को सही करने के लिए कठिन है - उदाहरण के लिए, यदि आप हवा या लीक नल करते हैं - उदाहरण के लिए, चारों ओर घूमने की कोशिश करें
  • छवि का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 16
    4
    बोरियत स्वीकार करें हमारे उच्च तकनीक दुनिया में, हम अक्सर अतिरंजित होते हैं और बोरियत एक दुर्लभ घटना है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि इसे सामान्य रूप से करते हुए अधिक गहराई से सोचने का अवसर माना जाना चाहिए। उसने कहा, हम सभी इस स्थिति को अलग तरीके से जीते हैं और कुछ लोग उबाऊ एपिसोड से पीड़ित होते हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक परेशानी होती है। यदि आप इंटरनेट युग के विकर्षण से बचने के लिए बोरियत का लाभ ले सकते हैं, तो आपको खुद का फैसला करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com