अपने प्रेमी के साथ बोरिंग होने से कैसे बचें

एक तुर्की नीतिवचन का कहना है कि "यदि आप एक अच्छे साथी के साथ यात्रा कर रहे हैं तो कोई सड़क बहुत लंबी नहीं है"। यदि आप लंबे समय से एक साथ रहे हैं, और हर बार जब आप को खुद को अलग करना है तो मुश्किल है, तो अपने प्यार को अंतिम बनाने के लिए महत्वपूर्ण शब्द एक साथ अधिक समय व्यतीत करना और मज़े करना शुरू करना है। कई चीजें हैं जो आप घर पर कर सकते हैं लेकिन यदि आप बाहर जाने का फैसला करते हैं, तो बहुत अधिक होगा। क्योंकि, यहां तक ​​कि अगर आप दोनों आलसी हैं, कभी-कभी बाहर जाने के लिए आवश्यक है

सामग्री

कदम

आपका प्रेमी चरण 1 के साथ बोरिंग नहीं होना चाहिए
1
जब आप अपने प्रेमी के साथ हों तो हमेशा चुप न रखें मज़ेदार और खुले होने की कोशिश करें एक युगल सैर के लिए सबसे आम चुनावों में से एक एक साथ कॉफी शॉप पर जा सकता है, या एक ऐसी जगह पर जाने का विकल्प चुन सकता है जहां पर आप कभी नहीं गए। यदि आप एक अच्छे भोजन के साथ यात्रा को जोड़ना चाहते हैं तो आप एक रेस्तरां के बारे में सोच सकते हैं जो विशिष्ट या मूल मेनू प्रदान करता है। हर बार अपने शहर के रात जीवन को एक साथ रहने का प्रयास करें डिस्को में नृत्य करें और मज़े करो, या एक पेय में एक क्लब में संगीत सुनें!
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 2
    2
    आउटपुट। सिनेमा के साथ अक्सर एक साथ जाओ हमेशा बाहर आने वाली नई फिल्में हैं, आप मजे करेंगे और कमरे से बाहर एक बार चर्चा के विषय होंगे। यदि आप चाहते हैं कि वे लंबे समय तक चले जाएं, तो उनके संबंधों को विकसित करना और लगातार उनको पुनर्जन्म करना आवश्यक है! एक फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने के लिए, या यदि आप फिल्म चर्चाओं के एक समूह में शामिल होने के लिए फिल्म फेस्टिवल में जाने या नहीं, तो आप कुछ और सीख सकते हैं और यहां तक ​​कि अपनी छोटी फिल्म शूट करने के बारे में सोचें!
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 3
    3
    रोमांटिक होना दैनिक रूटीन और तनाव आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकते हैं कभी-कभी फूल भी शुरुआती समय की ताकत बहाल नहीं कर सकते। इसलिए अपने साथी के साथ हमेशा रोमांटिक रहें। ड्राइव के लिए जाएं और सितारों को देखने के लिए एक शांत जगह पर रुको। या समुद्र तट पर एक रात बिताओ, केवल आप और उसके, शराब की एक बोतल के साथ आग से बैठे लेकिन इससे पहले पता लगाया जाए कि आप क्या करना चाहते हैं, कानून को तोड़ने के लिए जेल में रात की अनुमति दी जाती है, बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं होगा।



  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग नहीं होने वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    कलात्मक रहें आपके शहर या परिवेश में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं, लेकिन आपको नहीं लगता कि आप सभी में भाग ले सकते हैं, आपके पास समय नहीं होगा! दूसरों की लिखित समीक्षाओं को पढ़ने के बजाय, व्यक्तिगत रूप से कला प्रदर्शनियों में जाएं या कॉमिक्स की एक श्रृंखला देखें इसके अलावा एक किताब, संगीत संगीत या कविता पढ़ने सत्र की प्रस्तुति आपके लिए हो सकती है!
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5
    बाहर जाओ और यात्रा करें आप नए लोगों की बैठक के साथ नए स्थानों की खोज को जोड़ सकते हैं। यह हमेशा सलाह है कि प्रति वर्ष कम से कम एक छुट्टी का आयोजन किया जाए। सड़क पर एक यात्रा की कोशिश करो! हर सुबह अपने सूटकेस तैयार करें (सुनिश्चित करें कि आप केवल नंगे अनिवार्य लाएंगे) और कार में एक नए गंतव्य तक पहुंचें।
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला चित्र शीर्षक 6
    6
    उसे आश्चर्य करने के लिए रचनात्मक तरीके के बारे में सोचो सुबह अपने दरवाजे पर सप्ताहांत पर पहले दस्तक दें, या पिकनिक की टोकरी लाओ और पार्क में खाएं। या कहीं आसपास के ग्रामीण इलाकों में, अगर आपको पता है कि आप इसे पसंद करेंगे। स्वस्थ रहें और मज़ेदार छुड़ाया
  • टिप्स

    • खुद अकेले रहो
    • कुछ गेम का आविष्कार करने का प्रयास करें, सिर्फ दो के लिए, ताली लगाने का एक खास तरीका। यह आपको विशेष महसूस कर देगा
    • यदि आप कुछ कम "एनिमेटेड" वीडियो गेम्स, ऑनलाइन गेम, रोल-प्लेइंग गेम या कार्ड पसंद करते हैं, तो अपने घर पर एक-दूसरे के साथ खेलने पर अपना समय व्यतीत मत करना। कई टूर्नामेंट हैं जिन्हें आप सलाखों, कुछ होटलों में या कुछ किताबों की दुकानों में पंजीकृत कर सकते हैं। एक साथ रजिस्टर करें! कुछ दशक पहले खेलों को फिर से खोजना भी कोशिश करें, उदाहरण के लिए, पीएसी-मैन के साथ एक गेम खेलते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com