मिडिल स्कूल में नृत्य कैसे करें

नृत्य में हिस्सा लेना बहुत ही अयोग्य हो सकता है आशा है कि कोई आपको नृत्य करने के लिए कहता है और फिर खुद से पूछना शुरू कर देता है कि कोई भी क्या करता है। इसके अलावा, आपको लगता है कि क्या पहनना है और किस तरह का नृत्य आप नृत्य कर सकते हैं, इसके बारे में सोचना होगा।

कदम

1
नृत्य से पहले रात, अपने बालों को स्टाइल और एक शीर्ष और जींस की एक जोड़ी या एक प्यारा स्कर्ट और मिलान करने वाले जूते की एक जोड़ी मिलती है। यह पहली बार जब आप नृत्य पर जाते हैं, तो आपको आसानी से होना चाहिए। आप लोगों के लिए, बस एक अच्छी कमीज और जींस की एक जोड़ी पहनें यदि यह एक औपचारिक नृत्य है, तो एक सफेद शर्ट पहनें, काले पैंट और काले जूते की एक जोड़ी। काले जूते के साथ सफेद मोजे नहीं पहनना याद रखें अपने बालों को सर्वश्रेष्ठ रूप से तैयार करें और कंडीशनर का उपयोग करने के लिए मत भूलें
  • 2
    एक शाम की पोशाक पहनने से बचें और, अपने स्कूल के आधार पर, जब तक कि यह एक अर्ध-औपचारिक घटना नहीं है, तब तक ड्रेस नहीं पहना। दूसरों की नकल न करें- अपने आप को हो. यदि आप किसी के साथ नृत्य करना चाहते हैं, तो खड़े होने के लिए मत डरो, उसके पास जाएं और उसे आमंत्रित करें। यदि आपने जो भी आमंत्रित किया है उसे स्वीकार नहीं करना चाहिए, वह हमें खोना होगा, न कि आप।
  • 3
    गाने से परिचित खरीदें रेडियो को सुनो और सबसे लोकप्रिय गीतों के अधिकांश शब्दों को जानने का प्रयास करें इसके अलावा, डिस्को प्रकार से गीत मुझे सिखाने कैसे डग लिए, आप एक जर्क, वोबल, Wop, एकल महिलाओं, बिल्ली पिताजी, कामदेव घसीटना, चा चा स्लाइड, Macarena, और बर्नी क्रैंक लाइक कर रहे हैं जानने के। आप यह शर्त लगा सकते हैं कि डीजे निश्चित रूप से इन गीतों में से एक को निभाएगा, और उन्हें अच्छी तरह से जानते हुए, आप डांस फ्लोर के साथ और अधिक महसूस करेंगे।
  • 4
    इसके अलावा, एक नाइट के बिना नृत्य करने से डरो मत। कभी-कभी आपके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ नृत्य करने के लिए और अधिक मज़ा आता है। बस बहुत अधिक मत बनो और पूरे डांस फ्लोर को उठाओ। हमें हर किसी के लिए जगह छोड़नी चाहिए!
  • 5
    नृत्य करें जैसे कि आपके आस-पास कोई भी नहीं था - बस ताल का पालन करने की कोशिश करें, हालांकि, अन्यथा लोग सोचते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। कोई भी लड़की (या एक लड़का) के आकर्षण का विरोध नहीं करता है जो थोड़ी `पागल` है नृत्य और मज़ा है लड़की जो नृत्य करती है और अन्य सभी लोगों से ज्यादा मज़ेदार होती है, वह भी सबसे शानदार है बस ट्रैक पर जाओ और मस्ती के लिए ऊपर और नीचे कूदो अन्य लड़कियों को उन सबसे प्यारे केशविन्यासों से ईर्ष्या नहीं करते हैं - वे उन लोगों से जलते हैं जो उन सभी की तुलना में अधिक मज़ेदार हैं!



  • 6
    दीवार के पास डेस्क या कुर्सियों पर बैठो, ध्यान आकर्षित करने की कोशिश नहीं करते, अगर आप वास्तव में चाहते हैं कि नृत्य करना है अन्य लोग आप पर घूर रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि डांस फ्लोर के नीचे जाने के बजाय आप अकेले क्यों अकेले रहें। दूसरों के बारे में चिंता मत करो यदि आप नृत्य करना चाहते हैं, तो करें और मज़े करो!
  • 7
    जब आप टेक्नो या हिप-हॉप आर के लय में नाच रहे हों&बी, डीजे कुछ ऐसा कहकर अनपेक्षित रूप से गीत को बाधित कर देगा, "अरे! ट्रैक पर लवबर्ड्स, धीमी नृत्य के लिए तैयार हैं?" फिर धीमी गति से संगीत डाल दिया और आप किसी को नृत्य करने के लिए मिल जाएगा (क्योंकि हम इक्कीसवीं सदी में रहते हैं, आप भी साथ चाहें, चाहे वह एक लड़का है या लड़की के साथ नृत्य करने के लिए चुन सकते हैं)। कुछ लड़कियां किसी के साथ नृत्य करने में सक्षम होने के लिए बहुत शर्मीली हैं, जिन्हें वे नहीं जानते। यदि आप इनमें से थे, तो अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ नृत्य करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आपके पास एक लड़का है, तो धीमी नृत्य के लिए तैयार हो जाओ यदि आप चाहते करने के लिए नहीं है, तो या तो आप यकीन है कि कोई भी नृत्य करने के लिए कहेगा हैं, बाथरूम में जा सकते हैं या खाने या पीने के लिए कुछ मिलता है। थोड़ी देर के बाद से आपको शायद डिस्को संगीत की ताल में नाचने के बाद थक गया होगा। सुन्दर संगीत और धीमी नृत्य गाने के गीतों को सुनो। लड़का अपने कूल्हों पर अपना हाथ रखेगा (या यदि आप चाहें तो उच्च) और आपको अपना हाथ उसके कंधे पर रखना चाहिए फिर, बस बोलो और अपने पैरों को बग़ल में ले जाएँ। यह सबसे पहले मुश्किल लग सकता है, लेकिन हर कोई थोड़ा शर्मिंदा महसूस होगा, तो बस आराम करो!
  • 8
    अगर आप के साथ आने के लिए कोई मित्र नहीं मिल सकता है, तो एक बार प्रोम पर आने के बाद किसी के लिए देखो आपके कई साथी भाग लेंगे, इसलिए आपके लिए किसी को ढूंढना आसान होगा बस यह सुनिश्चित करें कि यह अजीब नहीं है, या आपको बाद में समस्याएं हो सकती हैं
  • 9
    लोकप्रिय बच्चों से सावधान! उनमें से कई स्कूल द्वारा आयोजित नृत्यों पर जाते हैं, इसलिए आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने दोस्तों के बड़े समूह के नजदीक न रहें, क्योंकि उन्हें आपके लिए परेशानी महसूस होगी। इसके अलावा, उनमें से कई सामाजिक नेटवर्क (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टामा, आदि) पर उन्हें पोस्ट करने के लिए मोबाइल फोन के साथ तस्वीरें लेते हैं। अपनी तस्वीर की पृष्ठभूमि में लड़की बनने से बचने की कोशिश करें जो डांस फ्लोर पर संघर्ष कर रही है और उनके दोस्तों को "डिस्को गर्ल" नाम मिलेगा! संक्षेप में: यदि आप उनमें से एक नहीं हैं, तो उनसे दूर रहें!
  • टिप्स

    • याद रखें: आराम करो और मज़े करो।
    • यदि आपके पास लेंस के दौरान नृत्य करने के लिए कोई नहीं है, तो आप एक ब्रेक लेने का अवसर ले सकते हैं। दोस्तों को पीने या चैट करने के लिए कुछ आदेश दें!
    • अपने आप को रहो और मज़े करो ये सब कुछ मायने रखता है!
    • किसी को नृत्य करने के लिए पूछने से डरो मत हो सकता है कि आप भी इस व्यक्ति को पसंद करें, और यदि ऐसा नहीं होना चाहिए, तो इसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए
    • लोगों के बीच में रहें उनमें से बहुत से दोस्त हैं जो मुझे हर दिन विद्यालय में मिलते हैं। जिन लोगों के लिए आप नहीं जानते हैं, आप हमेशा नए दोस्त बना सकते हैं। नए लोगों से मिलने में कुछ भी गलत नहीं है!
    • मिडिल स्कूल में नृत्य के दौरान, आप बहुत सारे लोग नहीं देखेंगे जो वास्तव में नृत्य करते हैं। वहाँ "जर्क" की तरह नृत्य कर रहे हैं कि हर कोई जानता है (और आप भी अपने आप को बेवकूफ बन जाने से बचने के लिए सीखना चाहिए), लेकिन क्या गाने के बहुमत के बारे में, दूसरों को केवल ऊपर और नीचे कूद और होगा। यदि गीत कहते हैं "वह जमीन पर गिर गई","कम शॉट्स" या कुछ इसी तरह, दूसरों को जमीन पर झुकना आंदोलन कर देगा और फिर बार-बार वापस ऊपर आ जाएगा
    • रहस्य स्वयं पर विश्वास करना है ट्रैक पर जाओ और नृत्य करें जैसे कल नहीं था!
    • अगर आपको धीमा नृत्य के लिए एक साथी नहीं मिल सकता है और आप काट नहीं करना चाहते, तो एक दोस्त के साथ नृत्य करें! शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है।
    • कुछ बेवकूफ कहने से बचें, लेकिन आपको अपने बेवकूफ कुछ कहने से भी डरने का डर नहीं है।
    • अगर कोई आपको मजाक बनाने या आप का मज़ाक उड़ाए, तो इसके बारे में चिंता न करें। यहां तक ​​कि अगर आप एक कुतिया की तरह नृत्य करते हैं, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप को आनंद लेते हैं समय के साथ, आप इसे भूल जाएंगे।
    • धीमी नृत्य के साथ, अगर आपके पास नृत्य करने के लिए कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो संगीत के लिए बोलना सबसे अच्छा काम है जो आप कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप एक लड़के या लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं और आप के करीब हैं, तो आप का मज़ाक उड़ाते हैं, बस उन्हें अनदेखा करें क्या मायने रखता है कि आप एक साथ खुश महसूस करते हैं।
    • सिर्फ इसलिए कि आप उस व्यक्ति के साथ नृत्य नहीं कर रहे हैं जिसे आप पसंद करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक कोने में अकेले खड़ा होना चाहिए। किसी और के साथ नृत्य करें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है। कोई कहते हैं कि कोई आपको नृत्य करने के लिए और भूल नहीं है कि आप भी अपने हाथ से, आप नृत्य करने के लिए किसी को भी, पूछ सकते हैं, भले ही वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं है पूछता है कि मत करो। आप मजा भी कर सकते हैं, आखिरकार!
    • नृत्य के लिए एक साथी चुनने पर, शर्मीली मत बनो। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उस पर जाएं और उससे पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com