कैसे Tecktonic नृत्य करने के लिए

Tecktonic नृत्य और हिप हॉप के बीच एक प्रकार का नृत्य है जो मुख्यतः यूट्यूब के माध्यम से फैल गया है। फिलहाल यह यूरोप में बहुत लोकप्रिय है और ऑस्ट्रेलिया में विस्तार कर रहा है।

कदम

1
संगीत सुनें: Tecktonic कुछ प्रकार के इलेक्ट्रो, जैसे गंदे, प्रगतिशील, आदि के साथ नृत्य कर सकते हैं - कभी-कभी घर के साथ भी। लेकिन हम कहते हैं कि आपको इलेक्ट्रो हाउस के क्षेत्र में रहना होगा क्योंकि यह बहुत ही कट्टर कट्टर के साथ टेक्टीनिक नृत्य करने के लिए बहुत अजीब होगा, क्या आपको नहीं लगता है?
  • 2
    उन्हें पसंद करें: लड़कियों के लिए, नीचे की ओर अपने बालों को लाने के लिए, न कम न ही लंबे समय से हो जाएगा, लेकिन यह महत्वपूर्ण है, अपने सिर के शीर्ष पर जमा नहीं करना चाहिए क्योंकि ज्यादातर Tecktonic चाल अपने सिर के आसपास हैं। लड़कों के लिए, तथापि, यह ठीक एक छोटी कट, कृत्रिम हॉक, Emo शैली, या शॉर्टकट के किसी भी प्रकार है, लेकिन नहीं एक महान monahawk, या भी बदतर एक बाज़ प्रशंसक है। लड़कियों के लिए, यह सबसे अच्छा है चमकीले रंग का शर्ट कि अंधेरे रोशनी के साथ चमक पहनने के लिए, Tye-मर जाते हैं, या यहां तक ​​कि सफेद ठीक है, तो बैगी पैंट या रंगीन पैर warmers, तो आप चुन सकते हैं। लड़कों के लिए, वहाँ परिधान का एक प्रकार है कि एक और की तुलना में बेहतर हो जाता है, लेकिन अपने आप warmers डाल नहीं, हिप-हॉप शैली बैगी पैंट का सबसे अच्छा सुपर अंजीर बहुत हल्का कर रहे हैं और, और मत भूलना कंगन डाल करने के लिए है - कई कंगन, जो आधी के किनारे से आते हैं, यदि आप चाहते हैं
  • 3
    उन्हें पसंद करें: Tecktonic हाथ आंदोलन के बहुत सारे के साथ नृत्य का एक प्रकार है, आपको ट्यूटोरियल देखना होगा कि यह कैसे नृत्य करें, या वे आपको फुलाया गेंद देंगे आपको अभ्यास करने और समझने में कुछ समय लगेगा कि यह कैसे काम करता है।



  • 4
    इसके अलावा, वे आम तौर पर 3/4 पतलून या किसी प्रकार के परिधान को पसंद करते हैं जो आप आसानी से घूम सकते हैं। याद रखें कि वे कपड़े के साथ भी मांग नहीं कर रहे हैं और बहुत फैशनेबल नहीं हैं, जो कि नृत्य करने वालों के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात नृत्य करना और मज़े करना है
  • 5
    घटनाओं पर जाएं: क्लबों, रेव्स, इलेक्ट्रॉनिक संगीत समारोहों और अन्य इलेक्ट्रॉनिक संगीत शाम को नृत्य करने के लिए जाना: अन्य "tetcktonikers" वे आपको जनता में, पार्किंग में, शॉपिंग सेंटर में, स्कूलों में और लोगों से भरा अन्य स्थानों पर नृत्य करने के लिए आश्चर्यचकित रहेंगे - बस, प्रयास करें और मज़े करो!
  • टिप्स

    • आप यूट्यूब पर वीडियो खोज सकते हैं और अपनी गतिविधियों को बारीकी से अध्ययन कर सकते हैं और उन्हें अपने तरीके से समझ सकते हैं ताकि आप एक अनुकरणक की तरह नहीं देखेंगे।
    • विक्केक टेक्टनिक टीम और एसएमबीडी देखें
    • यहां तक ​​कि ग्लॉस्टिक के साथ नृत्य भी ठीक है!

    चेतावनी

    • शांत होने की कोशिश न करें और कुछ चालें करें या किसी को भी बताएं जो आपको टेक्टनिक के बारे में जानते हैं मैं आपको बताता हूं क्योंकि यह इतना वाणिज्यिक नहीं है और सबसे अच्छी बात ये है कि लगभग कोई भी इसे नहीं जानता।
    • Tecktonik के साथ अन्य नृत्य शैलियों को मिश्रण करने की कोशिश कभी नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com