स्कूल बॉल में एक लड़की के लिए एक अच्छा राइडर कैसे बनें

नृत्य की तारीख आ रही है और आपने पहले से किसी को भी आपके साथ आने के लिए कहा है। क्या आप परेशान हैं? यहां लड़कियों और लड़कों के कुछ सुझाव दिए गए हैं जो सबसे अच्छा के सर्वोत्तम होने के बारे में जानते हैं।

सामग्री

कदम

छवि एक अच्छा प्रोम की तारीख शीर्षक (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
तैयार हो जाओ प्रारंभिक नृत्य के लिए अपनी अलमारी चुनें ताकि आप अपने आप को आखिरी मिनट में व्यवस्थित न करें। सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ है आपको नहीं पता कि नृत्य कैसे ठाठ होगा? अपनी प्रेमिका को बुलाओ और उससे पूछो कि वह मुझे क्या पहनना चाहती है। यदि आप उसके साथ जाते हैं, तो उससे पूछें कि वह क्या पहनती है, ताकि आप अपने कपड़े को उसके कपड़े से मेल कर सकें।
  • एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) शीर्षक चरण 2 के शीर्षक चित्र
    2
    एक सज्जन की तरह व्यवहार करें उसके लिए कुर्सी ले जाएं, कार के दरवाजे अप्रैल और याद रखें: महिलाओं को पहले।
  • इफेक्ट शीर्षक एक बेस्ट प्रोम डेट (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3



    फूलों का पोर्टल फूलों का एक गुच्छा कभी शैली से बाहर नहीं होता है और ज्यादातर लड़कियों को उससे प्यार होती है। हालांकि, सावधान रहें - कुछ महिलाएं उन्हें एक अलंकार मानती हैं! यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी महिला उन्हें पसंद करती है, तो उन्हें पहले पूछें।
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    उसके साथ नृत्य करने से डरो मत। यदि आप शर्मीली हैं, तो अपनी आँखें बंद करें और उन्हें आमंत्रित करें। अधिकतर लड़कियों के लिए, यदि आप अच्छे हैं या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, वे बस किसी को चाहते हैं कि मजा लें।
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    याद रखें कि नृत्य के दौरान आपको अपने शरीर और आत्मा को अपनी प्रेमिका को समर्पित करने की आवश्यकता नहीं है। यह बेहतर है अगर आपके पास अपनी तरफ से बहुत सारे दोस्त हैं जो आपकी महिला के अलावा हैं हालांकि, यदि आप उसके साथ रोमांटिक शाम (धीमी नृत्य, चुंबन आदि) खर्च करने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं।
  • टिप्स

    • याद रखो कि यह कितना सुंदर है जब आप नृत्य कर रहे हों, तो इसे अपने कान में कानाफूसी करें
    • आप वर्म या हार्लेम शेक के अलावा अन्य प्रकार के नृत्य को जानने या सक्षम करने में सक्षम हो सकते हैं।
    • तय करें कि आप पहले क्या करेंगे। क्या आप अपनी कमर के चारों ओर अपना हाथ डाल रहे हैं (लड़कियां इसे पसंद करती हैं) या जब आप सड़क पर रहते हैं तो उसे अपनी जैकेट दे दो (लड़कियां इसे और भी ज्यादा पसंद करती हैं) या आप उसे चुम्बन करने जा रहे हैं?
    • नृत्य जाने से पहले एक विस्तृत योजना तैयार करें। अगर आप कार से यात्रा करते हैं, तो पहले दिन पेट्रोल बनाओ, जब आप सड़क पर जा रहे हैं तो इसे पाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपका टक्सिडो पूरा हो गया है
    • यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपकी महिला एक शर्मीली या बहिर्मुखी लड़की है। तय करें कि आप अपने रिश्ते की वर्तमान स्थिति और आप जो सोचते हैं कि आप क्या चाहते हैं या नहीं करना चाहते हैं, उसके आधार पर आप कितना जोर दे रहे हैं।
    • जब आप उसे पहली बार देखते हैं, तो उसे बधाई दीजिए: "तुम ठीक हो," या "वाह", या यदि आप शर्मीली हो, तो उसे और अधिक विशिष्ट प्रशंसा दें: "वह पोशाक आपके साथ ठीक है"। कोई बात नहीं कितना छोटा प्रशंसा है, यह शाम वास्तव में शानदार होगा
    • अगर यह काम नहीं करता, तो निराश मत हो! समुद्र में मछली भरा हुआ है प्रोम का आनंद लें, यह क्या है: हाई स्कूल के अंत का जश्न मनाने के लिए एक विशेष शाम। अपनी महिला के लिए एक अच्छा शूरवीर बनने के लिए पीठ पर अपने आप को पॅट दें और उसे विशेष महसूस कराएं। (याद रखें कि विश्वविद्यालय में कई अन्य अवसर होंगे!)
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छी लाइन वाली मशीन है और यह सब साफ है कि यह साफ है।
    • फूलों का पोर्टल जब आप इसे पाने के लिए जाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com