कैसे एक लड़के को नृत्य करने के लिए और उसे बासीर्ति (मिडिल स्कूल)

आपने इसे फिल्मों में बहुत बार देखा है, एक कोने में बैठे लड़की का एक गिलास पंच, प्यारा आदमी आ रहा है और उसे नृत्य करने के लिए कह रहा है। वह उसके साथ हाथ मिला लेती है और दो प्रेमियों की तरह बॉलरूम के बीच में रोमांटिक रूप से नृत्य करना शुरू कर देती है। नृत्य के बाद लड़का अपने घर वापस ले जाता है और अपने दरवाजे के सामने कहता है, "यह एक अच्छी शाम थी", और उन्होंने "मेरे लिए भी" जवाब दिया। फिर वे एक दूसरे को आंखों में देखते हैं और आप जानते हैं कि क्या होता है, बाम! वे चुंबन क्या आप चाहेंगे कि यह आपके साथ भी हो? इस सपने को वास्तविकता में बदलने के लिए इस लेख को पढ़ें

कदम

1
सुनिश्चित करें कि लड़का नृत्य में आता है। अगर आप नहीं चाहते हैं, उसे समझाओ यदि आप पहले से ही जानते हैं कि यह सही होगा, लेकिन इसे नृत्य करने के लिए मजबूर न करें, यदि आप नहीं चाहते हैं। अगर आप उसे आने के लिए मजबूर करते हैं, तो वह शायद नृत्य नहीं करेंगे, वह आपके व्यवहार से भयभीत हो सकता है लेकिन अगर यह नहीं आती तो चिंता न करें, अन्य नृत्य होंगे।
  • 2
    कपड़े पहनें जो आपको शानदार दिखते हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक क्रश है तो वह नृत्य पर नहीं जा सकता है, आप को अभी भी अच्छी तरह से तैयार करना है, आप कभी नहीं जानते कि आप किससे मिल सकते हैं नृत्य के लिए उपयुक्त सूट लगाने के लिए याद रखें। मध्यम के नृत्य आम तौर पर बहुत औपचारिक नहीं होते हैं - यदि आप जो भी करेंगे, इसके लिए समान होगा, आपको तंग जीन्स के साथ एक प्यारा टी-शर्ट पहनना होगा। सुनिश्चित करें कि वे आपकी उम्र के लिए उपयुक्त हैं यदि नृत्य अधिक औपचारिक है, तो अपने कोठरी में सबसे सुंदर पोशाक ले लो एक सनकी, आरामदायक और सुरुचिपूर्ण पोशाक पहने हुए सुगंधित वस्तुओं का उपयोग सिंड्रेला में न करें, क्योंकि आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे। थोड़ी मेक अप रखो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, याद रखें कि आप जूनियर हाई में हैं प्राकृतिक रहने की कोशिश करें, बस थोड़ा सा होंठ चमक और आपकी त्वचा के समान स्वर से ब्लश का स्पर्श। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आपके माता-पिता मेकअप पर नहीं डालना चाहते हैं, आप बिना भी सुंदर होंगे। यदि आप आमतौर पर चश्मा पहनते हैं, तो नृत्य के लिए संपर्क लेंस डाल दें, लेकिन केवल तभी करें जब आप चाहते हैं
  • 3
    जब आप पहुंचें, तब तक चारों ओर देखिए जब तक कि आप जिस व्यक्ति को आप से नृत्य करना चाहते हैं वह नहीं मिलते। कुछ लड़कियों को लगता है कि एक कोने में बैठना और अकेला हवा दिखाने के लिए बेहतर है, लेकिन अक्सर यह तकनीक बच्चों को आकर्षित नहीं करती - वे जीवंत लड़कियों को पसंद करते हैं, जो ट्रैक पर मज़ेदार हैं। वे अकेले एक कोने में बैठे पराजित व्यक्ति के साथ नृत्य नहीं करना चाहते हैं! का आनंद लें! यह एक नृत्य है, आखिरकार अपने दोस्तों के साथ आत्मविश्वास और नृत्य दिखाएं। इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आप मज़ेदार हो। सुनिश्चित करें कि आप "प्यारा लड़का" के दृश्य क्षेत्र में हैं यदि आप दिखाई नहीं देते हैं तो वह आपको ध्यान नहीं दे पाएगा उसे कुछ नज़रें फेंक दें, जबकि आप यह देखकर नृत्य करते हैं कि उन्होंने आपको ध्यान दिया है और यदि वह निश्चिंत तरीके से भटकते हैं, तो उसे नोटिस किए बिना उसका पालन करें। एक शिकारी की तरह काम नहीं करते, यद्यपि। यदि आप हमेशा एक ही स्थान पर रहें, तो उसके करीब रहें ताकि वह आपके बारे में जागरूक हो। अगर आपको लगता है कि वह आपको देखता है, या इसके विपरीत, उसे पता है कि आप उस पर नजर डालें, उस पर मुस्कुराएं और अगर नाचते समय वह बंद हो जाए, तो विचित्र या मूर्खतापूर्ण तरीके से बर्ताव करना शुरू न करें। मुस्कुराओ और खुद को परिचय यदि आप इसे अभी तक नहीं जानते हैं यदि आप पहले से ही जानते हैं, तो नमस्कार।
  • 4
    जब धीमी शुरुआत होती है, तो इसके लिए देखो उसके करीब रहो, इसलिए यदि वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है, तो वह आसानी से आपको ढूंढ सकता है। यदि वह दूसरी लड़की से नृत्य कर रही है, तो गीत को खत्म करने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि वह किसी के साथ नृत्य नहीं करता है, तो उसके लिए आने के लिए प्रतीक्षा करें और आपसे यह करने के लिए कहें, लेकिन अगर वह नहीं करता, चिंता न करें। रात अभी भी जवान है अगर वह आपको नृत्य करने के लिए कहता है तो यह सही है! अपने चारों ओर देखो यदि हर कोई सामान्य रूप से धीमी गति से नृत्य करता है (लड़के के कमर पर लड़के के हाथ, और लड़के के कंधों पर लड़की के हाथ), तो आप खुद भी करते हैं संगीत के समय में झुकाव अगर सब लोग नृत्य कर रहे हैं (भले ही वह मध्य विद्यालय में अक्सर नहीं हो), अपना हाथ ले लो और कमरे के मध्य में ले जायें चुप्पी में नृत्य मत करो, उसे कुछ बताओ!
  • 5
    जब एक और धीमी गति से शुरू होता है, तो इसे फिर से देखें यदि वह दूसरी लड़की से नृत्य कर रही है, तो यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह पहले जैसा है। अगर यह उसकी है, तो वह शायद उसकी प्रेमिका है, जिसका मतलब है कि वह शायद आपके साथ नाच नहीं करेंगे। यदि ऐसा नहीं है, तो आप भाग्यशाली हैं! वह शायद एक प्रेमिका नहीं है, और वह एक व्यक्ति है जो नृत्य करना पसंद करता है। यदि यह अभी भी अकेला है, तो दृष्टि में रहें और देखें कि क्या वह आपको नृत्य करने को कहता है अगर ऐसा नहीं होता है, चिंता न करें। एक और धीमी गति से, बाद में यदि आप अपने आप से फिर से नृत्य करने के लिए खुद से पूछते हैं, तो आप निशान को मारा! आप चुंबन के करीब एक कदम हैं जो आप इतने लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं, शायद आप पर क्रश है! उसके साथ फिर से नृत्य करें
  • 6
    अगर आपको पता चल गया कि उसकी प्रेमिका है, तो अगले धीमे एक के साथ नृत्य करने के लिए दूसरे व्यक्ति को ढूंढें यदि आप कई लड़कियों के साथ नृत्य करते हैं, तो आपको अपना कदम बनाना होगा। बच्चों को हमेशा नृत्य करने के लिए लड़कियों से पूछना पसंद नहीं है! हम बीसवीं सदी में हैं! वह अनियमित रूप से उसके पास चलता है और उसे नृत्य करने के लिए कहता है। वह शायद आपको हां बताएंगे, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता, चिंता न करें। दूसरे लड़के को ढूंढें यदि एक बार फिर वह आपके पास आता है, तो आप बिना पत्ते वाले कार्ड खेल सकते हैं।
  • 7
    शाम का आखिरी गीत उसके साथ नृत्य करना सुनिश्चित करें, तो आप उसके मन में प्रभावित होंगे।



  • 8
    जब गीत खत्म हो गया है, तो उसे बताओ आपको इसका मज़ा आया। यदि वह आपको शुभकामनाएं देता है और दूर जाता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद नहीं करता (कम से कम आपको चुम्बन करने के लिए पर्याप्त नहीं) इससे कोई फर्क नहीं पड़ता अन्य नृत्य और अन्य लड़के होंगे। यह भी घोषित करने के लिए बहुत शर्मीली हो सकता है! अगर वह मुस्कुराता है और आपको बताता है कि यह उनके लिए एक अच्छी शाम भी है, तो चीजें अच्छे हैं। यदि आप पैर पर घर आते हैं, तो उन्हें कंपनी रखने के लिए कहें यदि वह आपको बताता है कि घर आने, मुस्कुराहट करने और "जल्दी ही आपको देख" कहने के लिए उसके पास पहले से ही एक और तरीका है, या जो भी आप चाहते हैं, और अपने दोस्तों के साथ घर जाना यदि आप अपना निमंत्रण स्वीकार करते हैं, हालांकि, हर चीज की योजना बनाई जाती है! बाहर जाओ और एक वार्तालाप शुरू करें, यदि आप ध्यान दें कि वह बात नहीं करता है आप विषय, खेल, शिक्षक, होमवर्क, पालतू जानवर, परिवार, दोस्तों, नृत्य का फैसला करते हैं। जो कुछ भी, बस मुझे बात करते हैं यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो यह आपको हाथ से पकड़ लेगा, जिसका अर्थ है कि शायद आप अपना चुंबन लेंगे अगर ऐसा नहीं है, चिंता न करें। हमेशा एक अच्छा मौका है कि वह चुंबन अंततः आएगा सब के बाद, आप यह दूर आया है!
  • 9
    अब जब आप अपने घर पहुंचे हैं, तो यह सही समय है। या अब, या फिर कभी नहीं दरवाजे पर दस्तक देने या घंटी बजने से पहले, उसे बताओ कि वह एक बहुत अच्छा लड़का है, कि आप उसके साथ मज़ेदार थे या आप उससे मिलने का आनंद ले रहे थे। तो आपको कंपनी रखने के लिए धन्यवाद। बहादुर रहें और गाल पर एक चुंबन दे दो। इस बिंदु पर आप एक बिट `दोनों को लाल करेंगे। अब चले जाओ, उसे आंखों में देखो और मुस्कुराओ। अगर वह तुम्हें चूमना चाहता है, तो वह होगा यदि ऐसा होता है, ठीक है, अन्यथा इसे लागू नहीं करते हैं यह तैयार नहीं हो सकता है या यह संभवत: अभी तक चुम्बन से उलझन में है जिसे आपने गाल पर दिया था (कई मध्यम आयु वर्ग के लड़कों के लिए यह पहला चुंबन हो सकता है)। मुस्कान, उसे नमस्कार और घर जाना जल्दी या बाद में यह बात पर प्रतिबिंबित होगा, और आप अगले नृत्य में इसका लाभ ले सकते हैं!
  • 10
    अगर वह आपको चुंबन देता है, बधाई हो! चुंबन के बाद, आप एक छोटे से चमकेंगे। यह बिल्कुल सामान्य है, एक अच्छा चेहरा बनाओ और हैलो कहें इसे न देखिए जैसा आपने गलती की है, या आपको लगता है कि आपको इसे पसंद नहीं है। उन्हें पसंद करें जो आपको पसंद आया!
  • 11
    अब यह सब नीचे है अगर उसने तुम्हें चूमा, तो वह शायद आप से पूछें, कभी-कभी, इसका मतलब है कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है अगर वह नहीं करता, तो वह अभी भी उसका दोस्त बनने की कोशिश करता है अधिक गंभीर रिश्तों के लिए मैत्री एक उत्कृष्ट स्प्रिंगबोर्ड है जब आप मित्र होंगे तो आप में आसानी महसूस करेंगे और आप अपने रिश्ते को अगले स्तर पर लाने के लिए तैयार हो सकते हैं (शायद अगले स्कूल नृत्य में!)।
  • 12
    हमेशा उसके करीब रहने की कोशिश करो जैसे मजा लेते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं!
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप नृत्य के दौरान अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार हैं, उस व्यक्ति पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित न करें
    • जब आप उसके साथ होते हैं, तो मूर्ख मत बनो और घबराहट मत बोलो, या आप उसे असुविधाजनक बना देंगे। स्वाभाविक रूप से रहें और स्वयं बनें
    • उससे ज्यादा घबराओ मत, वह नाराज़ हो सकता है और आप में रुचि खो सकता है।
    • ब्याज न देखें
    • चूंकि आप कनिष्ठ उच्च में हैं, इसलिए आपके पास कोई कार नहीं होगी। इसका मतलब यह है कि आप कार में एक रोमांटिक पल नहीं कर सकते हैं, जो सामने की सीट पर माता-पिता या बड़े भाई की उपस्थिति से परेशान महसूस किए बिना।
    • कठोर मत बनो जब आप उससे बात करते हैं
    • अगर यह काम नहीं करता है, चिंता न करें। समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं, और आपके पास अभी भी सभी उच्च विद्यालय वर्ष हैं!
    • धीमी गति से नृत्य करना सीखें, विकी हव पर बहुत सारे लेख हैं जो बताते हैं कि कैसे करें। इस तरह आप कई शर्मनाक क्षणों से बचेंगे
    • प्रसिद्ध नृत्य चालें जानें, जैसे "साइनल लेडीज़" के रूप में बैयोनस या सोलजीय बॉय द्वारा "क्रैंक डीट"। मज़े के लिए करो और दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो
    • जब आप गेंद पर हो, मूर्ख बनने की कोशिश न करें और बेवकूफ़ न करें, उसे प्रभावित करने के लिए, पागलों की तरह नाचते हुए, अपना नाम चिल्लाकर या चिप्स के बैग को उड़ा दें, जिससे आपको ध्यान मिल सके।
    • समझने की कोशिश करो कि उसे उसकी प्रेमिका है, उसे जानने से पहले यदि वह है, तो डरो मत! जैसा कि पहले ही कहा गया है, समुद्र में मछली भरा है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मेकअप
    • एक सुंदर पोशाक
    • एक सुंदर केश
    • सामान
    • प्यारा जूते की एक जोड़ी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com