कैसे आप से स्कूल बॉल के साथ जाने के लिए एक लड़की से पूछो

आजकल, लड़कों को स्कूल की गेंद पर एक लड़की को आमंत्रित करने के अधिक से अधिक रचनात्मक, रोमांटिक और मजेदार तरीके मिलते हैं। घबराहट से अवरुद्ध न करें: यदि आप आराम करते हैं, तो यह एक सुखद अनुभव होगा। एक अविस्मरणीय प्रस्ताव के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

विधि 1

प्रस्ताव के लिए तैयार करें
1
सुनिश्चित करें कि लड़की नि: शुल्क है। मूल प्रस्ताव के लिए आपको परेशान करने की कोई आवश्यकता नहीं है और फिर पता लगाएं कि यह पहले से ही नियुक्ति है तो, पहले उसे या अपने दोस्तों से पूछो - अगर वे आपको बताते हैं कि उसने कोई प्रतिबद्धता नहीं बनाई है, कौन जानता है, हो सकता है कि वे सही योजना बनाने में आपकी सहायता कर सकें।
  • 2
    याद रखें कि आपको उसे नृत्य में आमंत्रित करना चाहिए, भले ही आप पहले से ही एक साथ बाहर निकल जाएं। यह स्पष्ट है कि आप वहां एक जोड़े के रूप में जाएंगे, लेकिन आपकी प्रेमिका एक विशेष अनुरोध को पसंद करेगी। इस तरह, आप अपने साथ शाम को बिताने के लिए उत्सुक होंगे। अन्य बातों के अलावा, इस आश्चर्य से रिश्तों को ताज़ा किया जाएगा
  • 3
    अपने इरादे स्पष्ट करें अगर आप नृत्य करने के लिए एक लड़की को आमंत्रित करते हैं, तो आप उसके प्रति अपनी विशेष भावनाओं को घोषित करते हैं, ताकि आप उसे समझ सकें कि आप दो से ज्यादा सरल मित्रों को चाहते हैं। अगर आप उसे केवल एक मित्र के रूप में मानते हैं, तो दूसरे प्रकार के निमंत्रण के लिए विकल्प चुनें।
  • 4
    अपने व्यक्तित्व पर विचार करें सभी लड़कियों जैसे पागल और शीर्ष प्रस्तावों पर नहीं। हालांकि, कुछ एक के पास मरना होगा अपनी योजना के बारे में सोचने से पहले, उसके चरित्र का मूल्यांकन करें क्या आप शर्मीली हैं, क्या आप सार्वजनिक प्रदर्शनों को नापसंद करते हैं और अपनी भावनाओं को अपने लिए रखें? या यह अधिक मिलनसार और खुला है? संक्षेप में, एक व्यक्तिगत योजना बनाएं
  • 5
    आपको अनिवार्य रूप से एक अविस्मरणीय प्रस्ताव बनाने की ज़रूरत नहीं है: आप उसे सीधे पूछ सकते हैं, खासकर यदि आपको कोई मूल योजना बनाने की तरह महसूस नहीं होता है या यदि विचार आपको परेशान करता है दूसरी ओर यह सिर्फ एक नृत्य है उसे बताएं कि आप उसे निजी प्रश्न पूछना चाहते हैं और अपने बारे में बात करने के लिए खुद को अकेले देखते हैं।
  • उसे आंखों में देखो और उससे पूछो "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"
  • रचनात्मकता या रोमांस के बारे में चिंता न करें। आप अपनी ईमानदारी और इस तथ्य की सराहना करेंगे कि उन्होंने मंचन नहीं किया है जो कि कौन जानता है
  • विधि 2

    उसे क्रिएटिव मोड में पूछें
    1
    स्कूल में घोषणाओं को प्रसारित करने के लिए प्रयुक्त स्कूल रेडियो या माइक्रोफ़ोन का उपयोग करके प्रस्ताव को फोल कर दें। हालांकि इस पद्धति से आपको परेशानी हो सकती है, यह निस्संदेह आपके ध्यान को आकर्षित करेगा। सही व्यक्ति को इसे करने के लिए और 20 यूरो में पूछें अगर सवाल में लड़की को स्वीकार करना चाहिए अगर वह शर्मीली नहीं है, तो वह आपकी प्रतिबद्धता से खुश होंगे।
  • 2
    अटारी से अपने पैरोज़ को चकमा या अपने छोटे भाई से उधार लें और ईंटों के साथ "बलोओ" शब्द बनाएं। आप उन्हें गलियारे में रख सकते हैं जहां वह कक्षाओं के बाहर या स्कूल से बाहर हो जाती है। उसे कह कर कहें, "हे, यहाँ देखो!" और उस पर मुस्कुराओ
  • 3
    लिखो "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"कागज के एक टुकड़े पर और एक पहेली बनाने के लिए इसे काट दिया एक पाउच में कागज के टुकड़े रखो और लड़की को दे दो। पहेली हल हो जाने के बाद, आप अपने विचार से चकित होंगे।
  • 4
    कुछ चाक खरीदें और एक पार्क में या अपने घर या आपके मार्ग के रास्ते में जमीन पर प्रस्ताव लिखें, बशर्ते कि आपके माता-पिता परेशान न करें। आप इसे मार देंगे!
  • 5
    इसे अपनी कक्षा के ब्लैकबोर्ड पर लिखें थोड़ी देर पहले स्कूल जाओ और लिखो "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" आप अपने नाम भी लिख सकते हैं यह विधि सर्वश्रेष्ठ काम करती है यदि आप एक ही कक्षा में हैं, लेकिन ऐसा केवल तभी करें यदि आप जानते हैं कि आप इसे शर्मिंदा नहीं करेंगे।
  • 6
    कुछ पोस्ट पर हमला करते हैं, जो उसके बैग पर नोट करता है। एक बार पर "नृत्य" शब्द के एक पत्र को एक बार में लिखें और उन्हें एक दूसरे के ऊपर जोड़ दें, ताकि वह "बी-ए-एल-लो" अनुक्रम को देख सकें, क्योंकि वह उन्हें अलग करती है। आखिरी पोस्ट पर, अपना नाम लिखें।
  • विधि 3

    यह रोमांटिक मोड में पूछें
    1
    उसे एक सेरेड दें एक गिटार लें और उसके लिए समर्पित गीत गाएं। यदि आप नहीं खेल सकते हैं, तो आप गिटारवादक मित्र को मदद के लिए गा सकते हैं या पूछ सकते हैं। आप इसे स्कूल में कर सकते हैं, लेकिन यह जोखिम भरा हो सकता है, या आपकी खिड़की के नीचे हो सकता है।
  • 2



    इस लड़की के गुणों पर केंद्रित एक कविता लिखें और कहें कि वह वह आदर्श व्यक्ति होगा जिसके साथ नृत्य जाना है। आप उसे उस पर व्यक्तिगत रूप से वितरित कर सकते हैं और अपनी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर सकते हैं या अपनी किसी किताब या उसके बैग में छिपा सकते हैं। हो सकता है, उसकी एक दोस्त से सहायता प्राप्त करें अपने दिल से लिखें और आप आश्चर्यचकित होंगे।
  • 3
    उसे रेडियो पर पूछिए ऐसा करने के लिए एक स्थानीय स्टेशन को बुलाओ अपने दोस्तों से इस लड़की के बारे में सही समय पर प्रकाश डालें। जब आप कार में एक साथ हो, तब भी आप ऐसा कर सकते हैं।
  • 4
    अपनी कार सजाने विंडो पेंटिंग प्राप्त करें और दिल और फूलों को खींचना। पीछे, अपना प्रस्ताव लिखें, लेकिन कांच को अस्पष्ट न करें, अन्यथा यह ड्राइव करने में सक्षम नहीं होगा। आपने हाँ कहा है के बाद भी आप इसे धोने के लिए स्पंज और बाल्टी ले सकते हैं।
  • 5
    उन्हें घर पर गुलाब और चॉकलेट का एक छोटा गुलदस्ता भेजें प्रस्ताव के साथ टिकट जोड़ें
  • 6
    दिल के आकार के पैकेज में कुछ चॉकलेट खरीदें और आवरण पर प्रस्ताव लिखें। इसे एक ऐसी जगह पर रखें जहां आप इसे आश्चर्य से देख सकते हैं कुछ चॉकलेट चुनें जो आप पसंद करते हैं।
  • 7
    अपने दोस्तों से एक समय में एक फूल देने के लिए कहें, कि उन्हें गुप्त प्रशंसक से आना है। फूल सात होना चाहिए: उनमें से प्रत्येक पर एक कार्ड संलग्न करें और प्रत्येक पर "नृत्य" शब्द का एक अक्षर लिखें। दो जोड़ दें, प्रश्न चिह्न के साथ एक और दूसरे को अपने नाम के साथ।
  • 8
    उसे रात के खाने के लिए ले जाओ पहले, हालांकि, रेस्तरां को एक मिठाई का आदेश देने के लिए कहते हैं, जिस पर वे लिखेंगे "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" या "नृत्य"? आप उनसे अधिक रोमांटिक प्रस्तुति के लिए एक मोमबत्ती जोड़ने के लिए भी कह सकते हैं।
  • विधि 4

    अजीब रास्ते में उससे पूछो
    1
    उसे एक कुत्ते की मदद से पूछो। यदि आपके पास पालतू है, तो इस लड़की को घर में आमंत्रित करें। "बलो" लिखो? एक नोट पर और इसे कॉलर को संलग्न करें। जब वह उसे देखती है, तो वह आपके निविदा और मनोरंजक अनुरोध का विरोध नहीं कर पाएगी! हो सकता है, कुत्ते बाहर निकलने से पहले उसे छोड़ दें, और एक बार वह बैठा हो, उसे बुलाओ।
    • आप एक आज्ञाकारी बिल्ली की मदद से यह भी कर सकते हैं
  • 2
    एक पिज्जा के साथ इसके लिए पूछें उसे अपने घर में खाना खाने के लिए आमंत्रित करें और पिज्जा का आदेश दें जब यह आता है, तो बॉक्स के अंदर लिखिए "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" इसे खोलने के लिए रुको! यदि आप और अधिक आरामदायक महसूस करना चाहते हैं, तो यह आपके आगमन के ठीक पहले पहुंच चुका है।
  • 3
    यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं और शिक्षक के साथ अच्छे संबंध रखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपको एक पुरानी श्रेणी की नियुक्ति की एक प्रति दे सकता है। शीट पर "बलोओ?" लिखो और उसे लड़की को बताओ कि यह परीक्षण अच्छी तरह से चला गया।
  • 4
    लिखो "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"एक सफेद टी-शर्ट पर और दो वर्गों को आकर्षित करें, जिसमें" हां "और दूसरा" नहीं "शामिल है। गर्दन पर एक मार्कर रखें और जवाब को चिह्नित करने के लिए पूछें। यह आपको टिकटों की याद दिलाती है कि प्राथमिक विद्यालय बच्चों को भेजते हैं!
  • 5
    उन्हें आमंत्रित करने के लिए अपने मित्रों के साथ एक मजेदार कोरियोग्राफी बनाएं आप कक्षा के बाद प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन संभवतः स्कूल से बाहर जाना बेहतर होगा, इसलिए आप डांटते हुए जोखिम नहीं लेंगे। जब आप नृत्य पूरा कर लें, तो लाइन में जाओ और स्वेटर हटाएं: आप में से प्रत्येक एक अलग पत्र के साथ टी-शर्ट पहनेंगे। शब्द "Ballo?" बनाने के लिए व्यवस्थित करें आपकी शर्ट प्रश्न चिह्न के साथ एक होना चाहिए।
  • यह प्रस्ताव उसे समझाएगा कि आप खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं और वह आपके साथ मजा आएगा
  • 6
    इसे खाने के साथ कहो सुशी, प्रेट्ज़ेल, चिप्स, मिर्च, बिस्कुट या आपके पास उपलब्ध किसी भी अन्य भोजन के साथ "बैलो" शब्द बनाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com