स्कूल बॉल में एक ब्वॉय को कैसे आमंत्रित करें

क्या आप समय बर्बाद कर रहे हैं और अपने सपने में लड़के के लिए स्कूल बॉल में आमंत्रित करने के लिए इंतजार कर रहे हैं? इस साल परंपरा को तोड़ो और उससे पूछो! स्कूल नृत्य के लिए अपॉइंटमेंट कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1

एक रणनीति पर कार्रवाई करें
छवि शीर्षक से एक लड़के को घर आने के चरण 1 देखें
1
समझने की कोशिश करें कि क्या वह पहले से नियत है इससे आपको बहुत समय और प्रयास बचाएगा और यदि आवश्यक हो तो अन्य रणनीतियों को विकसित करने के लिए पर्याप्त समय देगा। चारों ओर से पूछें कि क्या आपको यकीन नहीं है।
  • अगर उसकी प्रेमिका है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह उसके साथ नृत्य में जाएंगे।
  • एक लड़के को आमंत्रित न करें यदि वह पहले से ही व्यस्त है। यदि वह कहता है कि वह दूसरी लड़की के साथ गलत नहीं है और यदि वह हां कहता है और वह पहले से ही नियुक्ति खो जाएगा तो आप बुरा होगा।
  • यदि यह पता चला है कि वह पहले से ही एक नियुक्ति है, तो एक या दो लोगों के बारे में सोचें जो आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं और उससे पूछना चाहते हैं।
  • यदि आपको नहीं पता कि वह पहले से एक नियुक्ति है, तो चिंता न करें। वैसे भी उसे पूछो।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के चरण 2 देखें
    2
    तय करें कि आप उसे कैसे आमंत्रित करना चाहते हैं यदि आप सुरक्षित और इसे करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो उसे व्यक्तिगत रूप से पूछें। अन्यथा, आप फ़ोन द्वारा, संदेश, ईमेल या फेसबुक के माध्यम से उससे पूछ सकते हैं।
  • यदि आप किसी दोस्त या किसी व्यक्ति को आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं जिनके पास आपकी नियुक्ति थी या जिनके साथ आप रोमांटिक रूप से शामिल थे, तो ऐसा करने के लिए एक सौम्य और दयालु तरीके से ऐसा करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए अपने लॉकर में एक नोट छोड़कर
  • भाग 2

    आमंत्रण करें
    छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के लिए चरण 3 देखें
    1
    अपने आप को शीर्ष पर दिखाएं कुछ पहनें जो आपको सुरक्षित और सुंदर बना देगा और आप बाहर भी रहेंगे। यदि आप स्कूल के घंटों के दौरान उसे आमंत्रित करने का इरादा रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास स्वच्छ दांत और बाल हैं।
    • आपको दयालु दिखने की कोशिश करनी चाहिए, भले ही आप फ़ोन या कंप्यूटर के द्वारा भविष्यवाणी के सवाल पूछ रहे हों। हालांकि इन मामलों में यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है कि आप क्या पहनते हैं, सुंदर होने में आपकी मदद से आप अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं, भले ही वह आपको न देख पाए।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के चरण 4 देखें
    2



    मुस्कुराहट मत भूलना! जब एक महिला मुस्कुराती है वह न केवल अधिक सुंदर होती है, लेकिन यह उसे साबित करेगी कि वह दिलचस्पी और सकारात्मक है और वह एक मजेदार व्यक्ति है जिसके साथ होना है।
  • लड़के के बावजूद, हम सब खुश लोगों से घिरा होना चाहते हैं, जो मज़े करना पसंद करते हैं। भले ही आपको शर्मिंदगी या घबराहट महसूस हो, मुस्कान की कोशिश करें - आप शायद अधिक आराम से महसूस करेंगे
  • छवि से लड़ने के लिए एक लड़के से पूछो चरण 5
    3
    नृत्य करने के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए सही जगह और समय खोजें उसे मत पूछो जब वह कुछ कर रहा है या वह कहीं जाने की जल्दी में है। स्कूल के घंटों या ब्रेक के दौरान, दोपहर के भोजन पर या कक्षाओं के बीच में पूछने की कोशिश करें
  • यदि वह अन्य लोगों की कंपनी में है, तो उसे निजी तौर पर उससे बात करने के लिए एक तरफ ले जाएं उसे दूसरों के सामने नृत्य करने के लिए आमंत्रित करना उसके लिए या दोनों के लिए बहुत शर्मनाक हो सकता है।
  • छवि से लड़ने के लिए एक लड़के से पूछो चरण 6
    4
    एप्लिकेशन को कम शर्मनाक बनाओ चाहे आप व्यक्ति में एक सवाल पूछ रहे हों या नहीं, पहली चीज़ आपको करना चाहिए, नमस्ते कहें, "हैलो, आप कैसी हैं?" सवाल पूछने से पहले। एक यादृच्छिक विषय पर एक बातचीत शुरू करना, आपके लिए डांस टॉक से संपर्क करना आसान होगा। इसके अलावा, यदि नृत्य की तारीख हमारे पर लगभग है, तो यह बहुत संभावना है कि आपकी बातचीत उस दिशा में सहज रूप से धुंधली हो जाएगी।
  • आपको अपने अनुरोध को प्रेरित करना चाहिए या इसे तारीफ या प्रोत्साहन के साथ समृद्ध करना चाहिए। उदाहरण के लिए, समझाएं कि आप उसके साथ क्यों जाना चाहते हैं: "मुझे लगता है कि वहां बहुत मज़ा आएगा" या "मुझे लगता है कि आप वाकई बहुत अच्छे हैं और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं।"
  • अगर आपने नृत्य से पहले दोस्तों के समूह के साथ एक प्रोम या पार्टी में जाने के लिए एक लिमोसिन सेवा की तरह कुछ संगठित किया है, तो उन्हें बताएं इस प्रकार के प्रोत्साहन से यह स्पष्ट होगा कि एक रोमांचक रात गुजर जाएगी यदि वह आपके साथ जाने को स्वीकार करता है!
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को घर आने के लिए चरण 7 देखें
    5
    अपनी प्रतिक्रिया को सुन्दरता से प्रबंधित करें भले ही आप निमंत्रण स्वीकार करते हैं या नहीं, आपको अभी भी अपना व्यवहार बनाए रखना चाहिए और मैत्रीपूर्ण बने रहना चाहिए। यदि मौके से वह नहीं कहता है, तो उसे समझने दो कि आपको नाराजगी नहीं है। यदि यह हां कहता है, संगठित करें - निर्णय लेने के लिए कौन ले जाएगा, उसे बताओ कि वह रंग क्या होगा जो आप पहनेंगे, ताकि वे आपके साथ समन्वित पोशाक पहन सकें, आदि।
  • टिप्स

    • बेहतर परिणाम के लिए, ऐसे किसी व्यक्ति को आमंत्रित करें जिनके साथ आप पहले से ही दोस्त हैं या आपको लगता है कि आपको खुद में रुचि हो सकती है
    • याद रखें कि गेंद पर जाने के लिए आपके पास औपचारिक तारीख नहीं है। यदि आप एक नियुक्ति प्राप्त नहीं कर सकते जिसे आप पसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ जाओ! आप अभी भी उनके साथ सुखद समय बिताएंगे।
    • समय पर उससे संपर्क करना सुनिश्चित करें, यदि संभव हो तो, इससे पहले कि वह अन्य योजनाएं बनाती है
    • विचार करें कि यदि वह आपके साथ जाना चाहता है, तो संभवत: आप उससे पूछे जाने पर भी वहां जाना चाहते हैं। यदि वह नहीं करना चाहता है या नहीं, तो पता है कि उसका उत्तर आपको जिस तरीके से तैयार किया गया है, उस पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, जिसके साथ आप निमंत्रण करते हैं। इसके बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com