आपको एक लड़के से एक स्कूल की घटना तक आमंत्रित कैसे किया जाए

एक स्कूल की घटना में आपको जिस व्यक्ति को पसंद है उसे आमंत्रित करने के लिए योजना कैसे तैयार करें? इस लेख को पढ़ें!

कदम

विधि 1

अनौपचारिक दृष्टिकोण
छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको घर वापसी के लिए कहने के लिए कदम 01
1
उसे बताओ कि आप घटना की शाम आने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हर बातचीत के दौरान इसका उल्लेख न करें, लेकिन हर दो दिनों में इसका उल्लेख करें आपकी पोशाक जैसे छोटे विवरणों के बारे में बात करें, अभी तक इसे खरीदा नहीं होने का तथ्य और शाम के लिए आपका संभावित संगठन। पोशाक का वर्णन करें ताकि आप सोच सकें कि यह कैसे दिखता है और इस तथ्य को रेखांकित करता है कि पार्टी निश्चित रूप से मज़ेदार होगी।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आपको चरण 02 पर लौटने के लिए कहें
    2
    सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उपलब्ध हैं। इस घटना के लिए अपनी उत्तेजना दिखाने के अलावा, उन्हें पता है कि आपके पास कोई नियुक्ति नहीं है और अब तक आपने अपने दोस्तों के साथ वहां जाने का फैसला किया है। "अब तक" शब्द का प्रयोग करने के लिए सुझाव दें कि आप अपने दोस्तों के साथ की बजाय एक संरक्षक के साथ पुनः आरंभ करने के विचार के लिए खुले हैं। लेकिन निराश नहीं लगता, उन्हें विश्वास है कि आपका सच्चा सोचा है "मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूँगा अगर कोई मेरे साथ नहीं जाना चाहता"।
  • छवि शीर्षक वाला एक चित्र, एक लड़के के साथ एक बातचीत चरण 05
    3
    उसे घटना के बारे में उनकी योजनाओं के बारे में पूछें यदि आपके पास पहले से कोई नियुक्ति है, तो हस्तक्षेप न करें। उसे सीधे पूछें मत "आप किसके साथ जाएंगे?" बल्कि, जैसा कि आप अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हैं, उनसे पूछें कि वे अगर वहां जाना चाहते हैं या यदि वे चाहते हैं विषय की बात करते हुए, वह शायद आपको बताएंगे कि क्या उन्होंने पहले ही एक और के साथ प्रतिबद्धता की है।
  • एक सुंदर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    4
    यदि आपको पता चला कि वह उपलब्ध है, तो उसे पता चले कि आप उसके साथ जाना चाहते हैं। अगर मैं उसे अच्छी तरह से जानता था, तो यह मजाक करना आसान होगा: "अगर हम एक साथ चले गए तो हम सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए जोड़े होंगे" या "हम सभी को दिखा सकते हैं कि वास्तव में मस्ती का क्या मतलब है"। लेकिन सुझावों पर जोर न दें एक मजाक उसे इस बारे में सोचने के लिए पर्याप्त होगा
  • विधि 2

    संकेत करें
    इमेज शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    1
    इसे बेहतर जानते हैं यदि आप अच्छे दोस्त नहीं हैं, तो अपने शाम को आयोजित करने से पहले उसके साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें। सामान्य विषयों, जैसे स्कूल या टेलीविज़न, के बारे में उससे बात करना शुरू करें, और फिर एक अच्छी दोस्ती बनाएं। आप हमसे सीधे संपर्क करने के लिए नहीं पूछना चाहते हैं कि क्या वह आपके साथ इस घटना में जाना चाहता है, या आप उसे दबाव में डाल देंगे। जब आमंत्रण के लिए समय आता है, तो उसे आपको आमंत्रित करने के लिए प्रोत्साहित महसूस करना होगा, जिन्होंने एक अच्छा दोस्त साबित किया है।



  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त चरण 16
    2
    घटना से कुछ हफ्ते पहले आपके साथ बाहर जाने के लिए मुझे आमंत्रित करें, लेकिन आपके मित्र बनने के बाद सिनेमा जाना या खेल देखना अपनी मीटिंग को "नियुक्ति" शब्द से लेबल न करें यदि आप इसके बारे में सवाल पूछते हैं, तो कहें कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं क्योंकि आप उसे एक अच्छे दोस्त मानते हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं तो आप उन्हें भी आमंत्रित कर सकते हैं बात सिर्फ एक साथ मजा करने के लिए है, तो आप स्कूल की घटना के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक, जो एक मित्र नहीं है, प्रस्तावना चरण 04
    3
    "बेनामी" कार्ड लिखें यदि आप उन्हें अलग-अलग स्थानों पर खेलना चाहते हैं और उन पर हमला करना चाहते हैं, जैसे कि उनकी डेस्क या उसके बैग पर। वाक्यांशों को लिखें जैसे "कोई ऐसा व्यक्ति है जो गुप्त रूप से आपके द्वारा आमंत्रित होने की उम्मीद करता है" उसका नाम जोड़ने के लिए मत भूलना, इसलिए आपको कोई शक नहीं होगा। उसे अपनी पहचान के बारे में कुछ मजबूत सुराग दें, लेकिन यह मत कहो कि आप कौन हैं यदि वह आपसे पूछता है कि क्या वह आप थे, जिन्होंने उन्हें लिखा था, उसकी शक पुष्टि करता है, या किसी अन्य लड़की का इसका लाभ ले सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ अ लाइट टू फॉर होमिंग चरण 08
    4
    आप अपने दोस्तों में से एक को अपने दोस्त के साथ इस घटना में जा सकते हैं, ताकि आप वहां एक समूह के रूप में जा सकें। जब आप स्वयं को एक साथ बात करते हैं, तो इस विचार को अनौपचारिक रूप से फेंक दो। आप अपने दोस्त को यह करने के लिए भी कह सकते हैं बेशक यह केवल तभी काम करता है जब आपका दोस्त लड़के के दोस्त को पसंद करता है (पुनर्वित्त)
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन द बॉय स्टेप 06 नामक छवि
    5
    अपने आपसी दोस्तों से अपने लिए एक अच्छा शब्द डालने के लिए कहें हो सकता है कि इस आदमी को अभी तक आपके मूल्य का एहसास नहीं हुआ है या इसे पसंद करने के बारे में कोई जानकारी नहीं है - अगर आपके मित्र इस संभावना का सुझाव दे रहे हैं, तो वह आपको एक अलग प्रकाश में देखना शुरू कर सकता है। उन्हें सीधे उसे बताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे कुछ सुराग दें और उसे समझें कि अगर वह आपको आमंत्रित करेगा, तो आप हाँ कहेंगे।
  • टिप्स

    • सुराग तुम्हें सेवा नहीं था? उसे सीधे पूछें अगर वह शर्मीली दिखता है, लेकिन आपको पता है कि वह आपकी रुचि रखते हैं हालांकि, स्पष्ट रूप से पूछने के बजाय "क्या आप मेरे साथ जाना चाहते हैं?" या कहते हैं, "मैं आपके साथ जाना चाहता हूं", उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ में दिलचस्पी रखते हैं आप समझेंगे कि आपको यह पसंद आएगा, लेकिन आप अनौपचारिक रूप से मना कर सकते हैं यदि आप जवाब नहीं दे सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुराग का अधिक से अधिक न करें आप इसे समझा जा सकते हैं और इसे स्पष्ट रूप से बताए जाने के बीच संतुलन में खड़े हैं।
    • इस बात पर जोर न दें कि यह स्पष्ट है कि आपको परवाह नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com