एक पाठ संदेश के साथ एक लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

आदर्श रूप से, ज्यादातर लड़कियों का कहना है कि वे व्यक्ति में बाहर जाने के लिए कहा जाना पसंद करते हैं। यदि आप इसे करने के लिए बहुत शर्मिन्दा हैं, तो बस आपको लगता है कि फोन के माध्यम से अधिक संभावनाएं हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप जो संदेश भेजते हैं, वह समझ में आता है ताकि आप वास्तव में आशा कर सकें कि लड़की हाँ कहती है। यदि आप उसे स्कूल की गेंद के लिए एक नियुक्ति के लिए पूछना या उसे अपनी प्रेमिका के लिए भी पूछना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे सम्मान और दृढ़ संकल्प के साथ करें।

कदम

भाग 1

उसे बाहर जाने के लिए कहो
चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 1
1
एक विचार प्राप्त करें यदि आप लड़की को अच्छी तरह से जानते हैं, तो अपने हितों के बारे में सोचें, जब आप उस प्रकार के आउटपुट को प्रतिबिंबित करेंगे। नियुक्ति को और अधिक रोचक लगता है, अधिक होने की संभावना हाँ कहने के लिए होगी। इसके अलावा, एक जगह और समय के साथ एक ठोस योजना को ध्यान में रखना आपको बताए जाने से अधिक निर्णायक होगा "हम कभी कभी छोड़ देते हैं" या "मुझे नहीं पता, आप क्या करना चाहते हैं?"। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो उन्हें पूछने से पहले आप पर विचार करें:
  • यदि आप एक ही संगीत स्वाद साझा करते हैं, तो उन्हें अगले कॉन्सर्ट में आमंत्रित करें
  • दोपहर के भोजन या आइसक्रीम के लिए उसे आमंत्रित करने के विचार पर विचार करें यदि आप खाना पकाना पसंद करते हैं, तो उन्हें एक घर-पकाया खाने के लिए अपने घर में आमंत्रित करें। याद रखें कि नियुक्तियों को जरूरी नहीं कि भोजन के चारों ओर घूमना, एक चलना या गेंदबाजी भी ठीक है!
  • एक गतिविधि के बारे में सोचने की कोशिश करें जिसमें वार्तालाप शामिल है ताकि आपको बेहतर पता हो। सिनेमा को प्रस्तुत करने से बचें, जहां आप चुप्पी में बैठेंगे। हालांकि, अगर आपने सिनेमा पर जाने का फैसला किया है, तो इसे पहले खाने के लिए ले जाएं या बाद में आइसक्रीम के लिए बाहर जाएं, ताकि आप एक-दूसरे को जान सकें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 2
    2
    उसे एक परिचयात्मक पाठ संदेश भेजें बातचीत शुरू करने के लिए नमस्ते कहें अगर आपने उसे सिर्फ मुलाकात की है और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि उसे आपके फोन पर आपकी संख्या है, तो आप यह याद कर सकते हैं कि आप कौन हैं उसे बताओ, उदाहरण के लिए "नमस्ते, मैं [नाम] हूं, हम दूसरे दिन मिले"। इसके बजाय, यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपकी यह संख्या है, तो ऐसा कुछ करने का प्रयास करें "हे, आप कैसे हैं?" या "नमस्ते, आपका दिन कैसा चल रहा है?"।
  • अगर आपने इसे हाल ही में देखा है, तो बातचीत शुरू करने के लिए एक बहाने के रूप में अपनी अंतिम बातचीत का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो ऐसा कुछ लिखें "हे, शाम को बाकी कैसे?"। यदि आप एक ही कक्षा में भाग लेते हैं, तो कोशिश करें "क्या आप सोमवार के कार्य के लिए तैयार हैं?"।
  • रुको जब तक वह आपसे उसे आमंत्रित करने के लिए जवाब नहीं देते। याद रखें कि आप व्यस्त हो सकते हैं या आपके पास फोन नहीं है, इसलिए धीरज रखो।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट स्टेप 3
    3
    एक नियुक्ति के लिए पूछें बातचीत के बीच में, प्रस्ताव बनाने का प्रयास करें आप उसे पूछ कर शुरू कर सकते हैं कि उसके पास एक निश्चित दिन या सप्ताह के अंत के लिए क्या योजना है, यह जानने के लिए कि क्या वह मुफ़्त है मुझे एक पाठ संदेश भेजें: "क्या आप चाहेंगे [आप क्या चाहते हैं] मेरे साथ?"।
  • उसे पूछने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें। अपने प्रस्ताव को बनाने के जोखिम के साथ बहुत अधिक बातचीत को लंबा न करें, शर्मिंदा या अनपेक्षित लगता है
  • संदेश को छोटा और सरल रखें आपको बस कुछ कहने की ज़रूरत है: "एक फिल्म में दिलचस्पी है?" या "क्या आप शुक्रवार की रात गेंदबाजी करना चाहते हैं?"।
  • एक क्षण और एक विशिष्ट स्थान तय करें जहां आप मिलना चाहते हैं। यदि आप कहते हैं: "क्या आप कभी भी फिल्म देखना चाहते हैं?", तो आप अनिर्णीत लगेगा यह एक सटीक समय तय करना महत्वपूर्ण है ताकि आप जान सकें कि आप गंभीर हैं और इसके बारे में सोचा है।
  • खुद को कुछ और करने का मौका दो। हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है, लेकिन वह एक भयानक गेंदबाजी खिलाड़ी है-शायद वह रात के खाने के लिए जाना चाहता है, लेकिन वह कल रात आपको सुझाव दिया गया था। स्पष्ट करें कि आपके पास एक योजना है, लेकिन आप कुछ और करने के लिए भी उपलब्ध हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 4
    4
    आपके जवाब का उत्तर दें यदि यह हां कहता है, तो ब्योरे को समर्पित किया जाता है - यदि आवश्यक हो, तो कौन कहां और कब से मिलेंगे और व्यवस्था कौन करेगा, पर फैसला करें। एक बार जब आपने निर्णय लिया है, तो बातचीत की तरह कुछ कहकर समाप्त होता है "खैर, आप शनिवार को देखते हैं!"। बाद में अधिक होने के जोखिम से बचने के लिए बहुत अधिक संदेश भेजने के लिए जारी न रखें। हालांकि, अगर आप बहुत सारे पाठ संदेश भेजने शुरू करते हैं, तो आप उन्हें जवाब दे सकते हैं।
  • उसे पता है कि आप उससे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते यह उसे विशेष रूप से नियुक्ति को स्वीकार करना चाहता है, जिससे उसे विशेष महसूस कर देगा
  • अगर वह मना कर देता है, तो उसे बताएं कि आप चिंतित नहीं हैं और बातचीत बंद करें
  • भाग 2

    उसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहो
    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 5
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि उसे आपकी रुचि है या नहीं। थोड़ी देर के लिए वहां जाने के बाद उससे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहें और केवल तभी आप इस धारणा को प्राप्त करें कि आप अपने लिए कुछ महसूस कर रहे हैं
    • यदि आपने कभी उससे बात नहीं की है, उसे अच्छी तरह से नहीं पता है या पता है कि वह पहले से किसी और के साथ व्यस्त है, तो उसे आमंत्रित न करें समुद्र में मछली भरा है!
    • आपको 100% यकीन है कि आपको यह पसंद नहीं है, लेकिन अगली बार जब आप एक साथ होते हैं तो अपने शरीर की भाषा और अपने शब्दों की व्याख्या करने का प्रयास करें। क्या वह अपने शरीर को आप की तरफ बदल देता है, आपकी उपस्थिति में थोड़ा परेशान लगता है या क्या आपको वह देखकर खुशी होती है? यदि हां, तो ये बहुत अच्छे संकेत हैं जो यह इंगित करता है कि यह आपकी रुचि का हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 6
    2
    उसे एक परिचयात्मक पाठ संदेश भेजें बातचीत शुरू करने के लिए नमस्ते कहें: "हे, तुम" "नमस्ते, आप कैसी हैं?" या "नमस्ते, आपका दिन कैसा चल रहा है?" यह बर्फ पिघल जाएगा और इसे आवेदन के लिए तैयार करेगा। बातचीत को स्वाभाविक रूप से चलें
  • यहां तक ​​कि अगर आप नहीं जान सकते कि वह अपने दिन के हर दूसरे दिन क्या करता है, यह उस समय भेजने का प्रयास करें जब यह शायद व्यस्त नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि स्कूल के बाद उनकी फुटबॉल प्रशिक्षण है, तो उसे दो घंटे बाद भेजें
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 7



    3
    सबसे पहले उन्हें अपनी भावनाओं को जानने दें उसे बताएं कि आप उसके साथ वक्त बिताते हैं और उन गुणों पर तारीफ देते हैं जो उन्हें अद्वितीय बनाते हैं, उन्हें समझाते हैं क्योंकि आप उसके साथ इतनी ज्यादा पसंद करते हैं उसके जैसी बातें बताने की कोशिश करो "मैंने वास्तव में आपके साथ इन पिछले हफ्तों का आनंद लिया है", "आप मुझे वास्तव में विशेष महसूस कर रहे हैं" या "मैंने पहले कभी किसी के साथ इस तरह महसूस नहीं किया है"। जो भी आप चुनते हैं, ईमानदार हों और झूठ मत बोलें अधिक से अधिक न हो
  • अगर आप अपनी प्रेमिका बनना चाहें तो पूछने से पहले उसे जवाब देने के लिए रुको। जिस तरह से आप इस तरह से किसी कथन का जवाब देते हैं, आपको यह पता लगाने में मदद मिलेगी कि क्या वह आपके साथ एक कहानी रखने में रुचि रखती है।
  • यदि आप एक ही भावनाओं को महसूस करते हैं, तो खुद को दूर फेंक दें और उन्हें अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहें। अगर वह जवाब नहीं देता है या बस कहता है "धन्यवाद" आपको समझाए बिना आपको क्या लगता है, तो आपको रुचि नहीं हो सकती है
  • इसे प्रशंसा के साथ कवर न करें, आप नकली और घुटन महसूस कर सकते हैं और आप इसे घबराएंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 8
    4
    Domandaglielo। इस सवाल को तैयार करने के कई तरीके हैं आप उसे सीधे पूछ सकते हैं: "क्या आप मेरे साथ जाना चाहते हैं?", "क्या मैं कह सकता हूं कि आप मेरी प्रेमिका हैं?" या "क्या आप आधिकारिक तौर पर जोड़े हैं?"। सबसे पहले आप उससे पूछें, पहली चीजें आगे बढ़ सकती हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप इसे एक ओपन-एंड प्रश्न के साथ छोड़ सकते हैं "आप हमारे बीच यह कैसे देखते हैं?" या "क्या आप एक प्रेमी होने के विचार के लिए खुले हैं?"। इस तरह के प्रश्न आपको दिखाएंगे कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और उसे खुश करने के लिए आप समझौता करने को तैयार हैं। यह थोड़ा दबाव ले सकता है, खासकर अगर आपको वह जवाब नहीं मिलता है जो आप चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 9
    5
    उचित रूप से प्रतिक्रिया दें यदि वह आपकी प्रेमिका बनना चाहता है, तो यह आश्चर्यजनक है! पहली बात यह है कि एक मजेदार, एक सरल गतिविधि का सुझाव देना है जो आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे शो देखने जा रहे हैं, बॉलिंग कर सकते हैं और यहां तक ​​कि मिलने के लिए समय और जगह भी सेट कर सकते हैं। यह उसे समझ सकता है कि आप वास्तव में उसके बारे में गंभीर हैं और आपने अपने संभावित संबंधों के बारे में बहुत कुछ सोचा है।
  • यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो कृपया दया करो और आपसे बात करने के लिए धन्यवाद। चीजों को सकारात्मक नोट पर छोड़ देना सबसे अच्छा है, ताकि आपको अपनी परिपक्व प्रतिक्रिया पर गर्व महसूस हो।
  • भाग 3

    उसे स्कूल बॉल में आमंत्रित करें
    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट टेक्स्ट स्टेप 10
    1
    यदि संभव हो तो समझने का प्रयास करें कि क्या वह पहले से ही एक नाइट है। अगर उसके पास एक प्रेमी है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह उसके साथ नृत्य करेंगे। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो चिंता न करें: वैसे भी उससे पूछें! अगर आप इसे जानते हैं तो आप शायद अपने दोस्तों के साथ आपको सूचित कर सकते हैं, लेकिन वे आपको यह रिपोर्ट करने का जोखिम लेते हैं।
    • एक लड़की को एक और नियुक्ति छोड़ने के लिए मत पूछो, अगर वह पहले से ही एक है यह दूसरे व्यक्ति के लिए उचित नहीं होगा और यह आपको बुरा दिखने देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की अधिक संभावना के लिए इसे जल्दी करते हैं। अगर हम प्रोम के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको उसे कम से कम एक या दो महीने पहले पूछना चाहिए, कम से कम अगर यह एक सामान्य पार्टी है, तो आप उसे सुरक्षा के लिए कुछ हफ़्ते पहले पूछ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 11
    2
    उसे शुरुआत में एक मैत्रीपूर्ण पाठ संदेश भेजें जैसे कुछ लिखकर बातचीत शुरू करें "नमस्ते, आप कैसी हैं?" या "नमस्ते, आप क्या कर रहे हैं अच्छा?"। रुको जब तक आप प्रस्ताव बनाने से पहले जवाब नहीं देते और बातचीत को इसके प्राकृतिक पाठ्यक्रम का पालन करने दें। अगर आपके पास अपना नंबर नहीं है, तो उसे बताएं कि आप कौन हैं और आप उसका नंबर कैसे मिला है: आप उसे असुविधाजनक नहीं बनाना चाहते हैं या उसे एसएमएस की उपेक्षा करने के लिए प्रेरित नहीं करेंगे क्योंकि वह नहीं जानते कि वह कौन से आती है!
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट स्टेप 12
    3
    उसे नृत्य में आमंत्रित करें आप इसे सीधे टेक्स्ट मेसेज के साथ कर सकते हैं जैसे कि "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"या आप उनसे पहले पूछ सकते हैं यदि उनके पास नृत्य के लिए कोई योजना है। अगर वह कहते हैं, तो फिर कोशिश करें "मैं चाहूंगा कि आप मेरे साथ आए" या "मुझे लगता है कि अगर हम एक साथ चले गए तो यह वास्तव में मजेदार होगा"।
  • यदि आप चाहें, तो आप अपने नृत्य कौशल के बारे में हंसते हैं या आपको बता सकते हैं कि नृत्य कैसे करें। आपको खुद को बहुत गंभीरता से लेने नहीं है!
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 13
    4
    आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसके बारे में सोचो यदि आप स्वीकार करते हैं, बधाई हो! अब आपको बैठक के स्थान और समय का फैसला करना है, कपड़े समन्वयित करना और परिवहन। परेशान मत हो - मुश्किल भाग खत्म हो गया है और अब आप आराम कर सकते हैं।
  • उसे पता है कि आप वास्तव में उससे खुश हैं और आपको लगता है कि वह शानदार होगा। वह विशेष महसूस करेगा और इस क्षण के लिए उत्सुक नहीं होगा।
  • यदि वह इनकार करता है या अन्य योजनाएं हैं, तो उसे बताएं कि यह ठीक है और वार्तालाप समाप्त करें। शांत रहें और कुछ पसंद करें "चिंता मत करो, मुझे आशा है कि आप वैसे भी मज़ा लेंगे!"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com