कैसे गर्मी की लड़की की तरह समझें

कभी-कभी यह कहना मुश्किल हो सकता है कि क्या आपको विद्यालय की लड़की पसंद है। कुछ लड़कियां शर्मीली हैं और कभी नहीं कहती हैं कि वे वास्तव में क्या महसूस करते हैं। अन्य, हालांकि, बहुत जावक हैं और आप से बात करते हैं, लेकिन आपको कुछ भी न बताए, आपको संकेत भेजना यहां, सिग्नल की एक श्रृंखला है जो आपको समझने की अनुमति देगी कि आपको उस स्कूल को मिडिल स्कूल में पसंद है। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की आपके बारे में सोचती है, तो इन सरल चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

शरीर की भाषा
1
शरीर की भाषा पर ध्यान दें शारीरिक भाषा आपको यह समझने में मदद कर सकती है कि आपको उस लड़की को पसंद है या नहीं शायद आपके शब्द आपको नहीं बताएंगे, लेकिन निश्चित रूप से उनके इशारों में हैं। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आमतौर पर लड़की आपके पास जाती है और आपके दिशा में थोड़ी `झुकती है, करीब पहुंचने के लिए यहां ब्याज के अन्य लक्षण दिए गए हैं:
  • ध्यान दें कि यदि आप अपनी उंगलियों के बीच अपने बाल कर्ल या यदि आप अपने पैरों को देखो ये व्यवहार स्पष्ट शर्म का संकेत देते हैं, संभवतः क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • ध्यान दें कि आप अपने पैर खींच रहे हैं या अपने हाथ या अंगूठी के साथ खेल रहे हैं। आपकी उपस्थिति के कारण यह एक और आंदोलन संकेत है
  • दृश्य संपर्क नोट करें यदि वह आपको आंखों में नहीं देख सकता है, तो वह शायद बहुत परेशान है और आपसे बात नहीं कर सकते।
  • मुस्कुराहट क्या आप मुस्कान करते हैं जब आप उससे बात करते हैं? यहां तक ​​कि अगर आप कुछ अजीब बात नहीं कहें? मुस्कान एक स्पष्ट संकेत है, आप इसे पसंद करते हैं!
  • 2
    जब आप वहां होते हैं, उसके व्यवहार को नोट करें क्या आप विशेष रूप से अच्छी तरह से पोशाक करते हैं यदि आप जानते हैं कि आपको देखना है? यदि आप एक नियुक्ति करते हैं और बिल्कुल तैयार हो जाते हैं, तो यह आपके लिए है यदि आप जानते हैं कि आपको इसे सप्ताहांत में देखना होगा और ध्यान दें कि उसने थोड़ा और श्रृंगार डाल दिया है, तो यह आपके लिए सुंदर दिखने की कोशिश कर रहा है!
  • एक और विशेषता संकेत इत्र का उपयोग होता है यदि वह स्कूल में कोई इत्र का उपयोग नहीं करता है, लेकिन वह इसे आपके साथ बाहर जाने के लिए कहता है, तो वह आपको पसंद करता है
  • 3
    क्या तुम लाल हो? अगर वह धड़कता है, वह तुम्हारे बारे में पागल है यदि आप देखते हैं कि जैसे ही आप उसे देखती हैं और जब आप उससे बात करते हैं तो उसका चेहरा लाल हो जाता है, तो वह शर्मीली महसूस करती है, क्योंकि वह वास्तव में आपको पसंद करती है थोड़ी देर के लिए इसे देखो वह एक शर्मीली व्यक्ति हो सकता है, सामान्य तौर पर, या वह केवल जब वह आपके साथ होता है तो वह केवल मुंह पड़ेगा अगर वह केवल जब वह तुम्हारे साथ है, वह वास्तव में आपको पसंद करती है!
  • विधि 2

    व्यवहार
    1
    देखो कि क्या आप उसे घूरते हुए आश्चर्यचकित कर सकते हैं यदि सबक के दौरान आप को ठीक करने और आपको आश्चर्यचकित करते हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। अगर वह अचानक दूर दिखती है, धड़कता है, और सभी को दिखता है, लेकिन आप, वह भी आपको पसंद करने की अधिक संभावना है, वह महसूस कर रही है! जब आप स्कूल में नहीं होते, तब भी ध्यान दें, उदाहरण के लिए यदि आप किसी पार्टी के दौरान कमरे के दूसरी तरफ घूर रहे हैं।
    • शायद वह आप पर नहीं देख रहे हैं, अगर वह लड़का है जो दिन के उछालता है
  • 2
    ध्यान दें कि जब आप वहां होते हैं, तो आप अक्सर चुगल करते हैं अगर आप उससे बात करते हैं और वह घबराहट बंद नहीं करता है, या हंसते हुए भी जब आपने कुछ अजीब बात नहीं कहा है, वह शायद आपको पसंद करती है हँसते तनाव से छुटकारा पाने के लिए एक और तरह की तरह है, और वह शायद हंसते हैं क्योंकि वह आपकी उपस्थिति के बारे में परेशान या शर्मिंदा महसूस करती है
  • यह समझने की कोशिश करें कि क्या वह हर किसी के साथ हंसता है या केवल आपके साथ करता है: शायद आप एक विशेष प्रभाव डालते हैं
  • 3
    ध्यान दें, जब वह अपने दोस्तों के साथ हंसते हैं, जब वह पास करती है। यदि गलियारे में जब वह आपके पास गुजरती हैं तो उसके दोस्त हंसी करते हैं, यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपको पसंद करती है। जब ऐसा कुछ होता है और आप देखते हैं कि वह शर्मिंदगी के मित्रों को रोकने के लिए कहती है, निश्चित रूप से नीचे कुछ है!
  • जब मिडिल स्कूल में एक लड़की को एक प्रेमी पसंद है, तो यह निश्चित है कि उसके दोस्तों को यह पता है। अपने दोस्तों को देखिए कि क्या कोई संकेत हैं जो आपको समझ में आते हैं कि वह उन्हें पसंद करती है।
  • 4
    ध्यान दें कि आप खुद को दयालुता से छूने की कोशिश करते हैं यह आपको धीरे से धक्का देकर, या आपके कंधे को छूकर अपना ध्यान ढूंढकर छू सकता है यदि आप इसे हर किसी के साथ नहीं करते हैं, लेकिन केवल आपके साथ, इसका मतलब है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • यदि हर जगह एक सौम्य तरीके से छूता है, तो शायद यह सिर्फ एक बहुत ही शारीरिक प्रकार है।
  • 5
    क्या उसने आपको एक उपहार दिया था? यदि वह आपको बर्तनों में एक बर्तन देता है, या यदि वह तुम्हें आखिरी बार मॉल में लाया है, तो वह तुम्हें एक निश्चित संकेत भेज रहा है। यदि वह स्कूल में कुछ मिठाई या कुकीज़ लाती है और आपको एक प्रदान करता है, तो वह आपको मारने की कोशिश कर रहा है और वह निश्चित रूप से आपको संदेश भेज रहा है: वह आपको पसंद करता है!
  • विधि 3

    बातचीत विषय
    1
    ध्यान दें अगर आप समान हितों के बारे में बात करने का प्रयास करते हैं यदि आप जानते हैं कि आप जुवेंटस से जलन हो रहे हैं, और इसके बारे में बात करना शुरू कर दें, शायद आप ऐसा करते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं। अगर वह तुम्हें ताज के नए सिंहासन की तरह जानता है और आज से कल तक वह सभी पात्रों के बारे में आपसे बात करता है, हो सकता है कि वह आपको प्रभावित करने के लिए ऐसा कर रहा है
    • यदि उसे आपकी पसंद में कुछ भी पसंद नहीं था, और फिर उसे दिलचस्पी लेना शुरू हो गई, तो वह शायद आपको पसंद करती है



  • 2
    ध्यान दें कि आपसे बात करने के लिए किसी भी बहाने का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप दृष्टिकोण करते हैं और आपसे कुछ सरल प्रश्न पूछते हैं, तो आप किसी और से पूछ सकते हैं, जैसे कि गणित का कार्य कैसे चला गया, या शारीरिक शिक्षा के दौरान क्या कर रहे हैं, यह स्पष्ट रूप से आप से बात करने के लिए बहाने का उपयोग कर रहा है यदि वह आपको पूछता है कि आप एक निश्चित प्रोफेसर या नए सहपाठी के बारे में क्या सोचते हैं, तो वह आपके साथ कुछ समय बिताने की कोशिश कर रहा है, जो सभी दिमाग में आते हैं।
  • 3
    ध्यान दें अगर वह आपको छेड़ता है अगर एक लड़की आपको मजाक उड़ाती है, तो आप सुनिश्चित हैं कि वह आपको पसंद करती है! यदि यह आपको सवारी के लिए ले जाता है, अपने जूते और कपड़े पर हंसता है, या अपने बैग पर टिप्पणी करता है, यह सिर्फ ध्यान देने के लिए यह कर रहा है हालांकि कभी-कभी ये चिढ़ा बुरा लग सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते।
  • सुनहरा नियम याद रखें: यदि आप ध्यान देते हैं, तो आप इसे पसंद करते हैं। चिढ़ा सिर्फ ध्यान का एक रूप है
  • 4
    नोट अगर आप कोशिश करते हैं मिडसएक्शन में, चिढ़ा और छेड़खानी लगभग एक ही बात है वे स्पष्ट संकेत हैं जो बताते हैं कि लड़की आपके साथ कोशिश कर रही है यदि वह आप पर विनोद करता है, मजाक के लिए भी, वह कोशिश कर रहा है यदि आप अपने नए केश विन्यास के लिए थोड़ा सा `` लेते हैं, तो थोड़ी `विडंबना का उपयोग करके, इसमें कोई संदेह नहीं है।
  • यदि आप क्रोधी, चंचल, या थोड़े "बेवकूफ" हैं, तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ कोशिश कर रही है!
  • यदि आप अपने आप को मजाक बनाते हैं क्योंकि आप दूसरी लड़की पसंद करते हैं, खासकर जब यह सच नहीं है, यह सिर्फ कोशिश कर रहा है
  • 5
    ध्यान दें अगर आप पूछें कि आप कौन पसंद करते हैं यदि कोई लड़की जानना चाहता है कि आप कौन पसंद करते हैं और यदि आप किसी लड़की के लिए एक तिथि पूछना चाहते हैं, तो वह जानना चाहती है कि आप उसे पसंद करते हैं - जब तक कि वह अपने दोस्त की जगह के लिए नहीं कह रही है यदि वह लगातार आपको पूछता है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं, या वह आपको उन लड़कियों के नामों को बनाता है जो आपके लिए नहीं हैं, तो आप बस अपने रोमांटिक जीवन के बारे में बात करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • यदि वह आपकी पूर्व प्रेमिका के लिए आपको छेड़छाड़ करता है या आपके चारों ओर की लड़कियों को छेड़ता है, तो वह शायद ही ईर्ष्या करता है क्योंकि वह वास्तव में आपको पसंद करता है।
  • 6
    ध्यान दें कि आप फेसबुक पर या एसएमएस के जरिए लिखते हैं। मीडिया में लड़कियां फेसबुक और टेक्स्टिंग पर बहुत ज्यादा छेड़छाड़ करती हैं। नियम याद रखें: यदि आप ध्यान देते हैं, तो आपको अच्छा मौका मिलेगा। यदि आप निरंतर पाठ संदेश लिखते हैं या बिना किसी कारण के लिए अपनी Facebook दीवार पर बार-बार पोस्ट करते हैं, तो आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • अगर आप अपनी फेसबुक की दीवार पर किसी वीडियो या लिंक को पोस्ट करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • अगर वह हमेशा आप से पूछती है कि आप क्या करते हैं, जब आप सप्ताहांत में पाठ करते हैं, तो वह आपको पसंद करती है
  • अपनी गतिविधि को फेसबुक पर नियंत्रण रखें अपनी दीवार पर उतना ही अन्य लोगों की पोस्ट करें?
  • विधि 4

    पता करें कि आपको यह पसंद है
    1
    अपने दोस्तों से पूछो अगर वह आपको पसंद करती है, तो उसके दोस्तों से पूछना यह स्वीकार करने जैसा है कि आप उससे रुचि रखते हैं यदि आप शर्मीली हैं और आप नहीं जानते कि आपकी भावनाएं आपके लिए क्या हैं, तो अपने दोस्तों या दोस्तों से पूछें कि आप क्या सोचते हैं वे शायद आपको नहीं बताएंगे, लेकिन वे थोड़े हंसते हुए एक अजीब तरीके से व्यवहार कर सकते हैं, और वे आपको व्यक्तिगत रूप से उससे पूछने के लिए सलाह दे सकते हैं। किसी भी मामले में वे तुरंत सब कुछ रिपोर्ट करेंगे, इसलिए सावधान रहें।
    • हालांकि, आपके मित्र आपको बता सकते हैं कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, और इससे आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई जा सकती है।
  • 2
    उससे पूछो यदि आप काफी बहादुर महसूस करते हैं और आप वास्तव में एक साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको वह समय मिलना चाहिए, जब वह अकेला हो, शायद मनोरंजन के दौरान, और उससे पूछें कि वह आपके लिए क्या सोचती है आप यह स्वीकार भी कर सकते हैं कि आपको यह पसंद है (यदि ऐसा है तो) और उसकी प्रतिक्रिया देखें उस पर ज्यादा दबाव न डालें, उसे बताएं कि आपने उसे देखा और आप उसे पसंद करते हैं और जानना चाहते हैं कि वह इसके बारे में क्या सोचता है।
  • आप उसे और अधिक आरामदायक बनाने के लिए उसे कुछ तारीफ दे सकते हैं।
  • 3
    उचित रूप से प्रतिक्रिया दें यदि वह मानती है कि वह आपको पसंद करती है और उसे पसंद करती है, तो खुशी के लिए कूद मत करो या आप एक गरीब हताश की तरह दिखेंगे। उन्हें दिखाने के बजाय कि आप इस तथ्य के बारे में उत्साहित हैं कि आप एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक नियुक्ति के लिए पूछें अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो इसे न लें और मूर्ख मत बनें। बस "ठीक है, कुछ नहीं करें", सामान्य रूप से व्यवहार करें और दयालुता के साथ नमस्ते कहें। इस तरीके से आप उन्हें समझ सकेंगे कि आप खुद के साथ सहज हैं और कौन जानता है, भविष्य में अपना मन बदल सकता है।
  • जो भी होता है, याद रखें कि आप मिडिल स्कूल में हैं। औसत में रिश्ते मजेदार हैं, लेकिन ये आम तौर पर कम होते हैं और उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए मज़े करो और, अगर यह इस लड़की के साथ काम नहीं करता है, तो कोई और निश्चित रूप से आपके लिए इंतजार कर रहा है।
  • टिप्स

    • लड़कियों को आप पहली चाल करना चाहते हैं। मेरा विश्वास करो, वे बेहद शर्मीली हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जो एक लड़के को नियुक्ति का अनुरोध करते हैं।
    • उसे ई-मेल, संदेश या किसी अन्य तरीके से छोड़ने के लिए मत पूछो जो व्यक्ति में नहीं है यदि आप करते हैं, तो आप एक कायर की तरह दिखेंगे
    • डर मत जब तुम एक लड़की से बाहर जाने के लिए कहो। सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से कपड़े पहने और साफ कर रहे हैं, और अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखना।
    • इसे अपमानजनक मत कहो
    • किसी ऐसे वार्तालाप को न शुरू करें, जिसे आप परवाह नहीं करते हैं आप असहज महसूस कर सकते हैं और बेवकूफ लग सकते हैं, जिससे स्थिति शर्मनाक हो सकती है।
    • जब वह आपसे बात करता है, तो नीचे न देखें सुरक्षा दिखाने के लिए नेत्र संपर्क रखें यदि आप नहीं करते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप बहुत शर्मिंदा हैं। नफरत मत बनो, हालांकि, लड़कियां उससे नफरत करती हैं।
    • यदि आप ध्यान दें कि उसे दूसरे आदमी पसंद है, तो उसके साथ मत लो, उसे चोट न दें और अपमान न करें। यह आपको गलत पक्ष देगा
    • बहुत बोल्ड मत हो लड़कियों को अतिरंजित अहंकार के साथ पुरुषों पसंद नहीं है
    • यादृच्छिक प्रश्नों को मत बोलो या वायु में बातचीत की जाए, आप सोचेंगे कि आप अजीब और निराश हैं।
    • यदि आप दिखते हैं, मुस्कान से मिलते हैं या अपने हाथ से नमस्कार कहते हैं लाल होना सामान्य है, चिंता न करें।
    • उसे किसी अन्य लड़की के साथ ईर्ष्यापूर्ण छेड़खानी न करें, यह देखने के लिए कि वह कैसे प्रतिक्रिया करती है, वह इसे ले सकती है और उसे दे सकती है।
    • आम तौर पर लड़कियों मुस्कुराते हैं और आप के बहुत करीब हैं।
    • आप मुस्कान। बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन एक गर्व मुस्कान आपको एक लड़की को पसंद कर सकती है जिसे आप पसंद करते हैं।
    • अगर आप कुछ मनोरंजन पार्क की यात्रा पर हैं, तो उनसे कुछ दोस्तों के साथ हिंडोला पर एक सवारी करने के लिए कहें: यदि आप शायद उनके समान स्वीकार करते हैं
    • यदि आपको लगता है कि आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे भूल जाओ। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप दोनों के लिए यह शर्मनाक हो जाता है
    • यदि आप अपने बगल में बैठे हैं, तो आप अपने हाथों को अपने कंधों या दृष्टिकोण के ऊपर रख देते हैं, आप अपने साथ सहज होते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह आपके सिर को चूमता है और आप को देखता रहता है, तो इसका मतलब है कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • उन्हें दिखाएं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं, उसे एक गुप्त प्रशंसक के रूप में पेश करें यह अधिक उत्सुक होगा।
    • अगर आप की ओर झुकते हुए भी कोई कारण नहीं होता है, तो एक अच्छा मौका है।
    • इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंतित मत करो (यदि आप करते हैं, तो कुछ अजीब या प्यारा कहें)।
    • यदि वह आपके साथ अन्य लोगों के बारे में बात करता है, तो वह आपको ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए करता है। खेल में रहें और अन्य लड़कियों से बात करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या न सोचें कि आप किसी दूसरे को पसंद करते हैं।
    • अगर यह आपको बताता है कि "यह ठंडा है" जोर से, अपनी जैकेट दे दो। वह यह समझने के लिए कहता है कि क्या आप उसकी देखभाल करेंगे
    • जब आप उन्हें धीरे से स्पर्श करते हैं तो लड़कियों को यह पसंद है, हाथ या थोड़ा कुहनी से छूएं, आप अधिक ध्यान देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com