यह पता कैसे करें कि आपको एक लड़की पसंद है

क्या आप एक लड़की को जानते हैं जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं? शायद वह आपको सुराग और रिटर्न दे रहा है, लेकिन आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, यदि आपको वह लड़की पसंद है जो आपको रूचि देती है

सामग्री

कदम

छवि खोजें यदि एक लड़की आपको पसंद करती है 1 चरण
1
यह अच्छी तरह से पता है आप क्या करना चाहते हैं? आपको खाने के लिए क्या पसंद है? जब आप इन चीजों से पूछते हैं तो उन्हें समझें कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं। यदि वह उपलब्ध है और स्वेच्छा से आपको जवाब देती है, तो यह एक अच्छा संकेत है अगर वह मनोरंजन या मोनोसिलेबल के उत्तर के साथ आपको देखता है, तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है इसके अलावा उचित समय का चयन करने का प्रयास करें। यदि आप कहीं से एक सवाल पूछते हैं और पूछते हैं, तो आप अजीब लग सकते हैं। हो सकता है कि जैसे ही हो, जल्द ही हार न दें, यह बहुत शर्मीली हो सकती है।
  • छवि खोजें अगर एक लड़की आपको चरण 2 पसंद करती है
    2
    शरीर की भाषा पढ़ें क्या आप बैठते हैं या जब आप उससे बात करते हैं तो आप के पास बहुत करीब होते हैं? वह सीधे आँखों में दिखता है और मुस्कुराता है? भौतिक संपर्क खोजें, उदाहरण के लिए, जैसा कि आप बोलते हैं या स्पर्श करते हैं, "अकस्मात" जबकि आप के पास जा रहे हैं? इसके विपरीत, यदि यह अपनी बाहों को पार करती है, विचलित लगता है या आप के साथ संपर्क से बचा जाता है, इसका मतलब है कि यह आरामदायक या कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन यह भी मतलब हो सकता है वह शर्मीली है और व्यक्ति वह प्यार करता है के साथ सौदा करने के लिए कैसे पता नहीं है कि।
  • छवि खोजें यदि एक लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 3
    3



    बोलने पर सावधान रहें आपकी रुचि वाली लड़की अक्सर अधिक हंसी होगी, उसकी आवाज अधिक तीव्र हो जाएगी और ऐसी बातें भी कह सकती है, जो आपके कपड़े बधाई देने जैसे ब्याज दिखाती हैं। यह आपको थोड़ा सिग्नल दे सकता है जैसा आपको यह कहना चाहिये कि आपको एक विशेष समूह पसंद है या आप नृत्य करना चाहते हैं।
  • छवि खोजें यदि एक लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 4
    4
    अपनी दिनचर्या नोट करें क्या वह हमेशा दोपहर के भोजन में तुम्हें देखने आएगा? क्या आप रोकते हैं और स्कूल के बाद आपसे बात करते हैं? क्या वह आपको काम पर जाता है? क्या आप अपनी गतिविधियों में रुचि रखते हैं? अगर आप कोशिश करते हैं और सब कुछ आपके साथ करते हैं तो यह स्पष्ट है कि आप अपनी कंपनी में समय व्यतीत करना पसंद करते हैं।
  • छवि खोजें अगर एक लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 5
    5
    यह कोशिश करो। यदि आपको सभी सकारात्मक संकेत प्राप्त हुए हैं, तो अपने आप को दूर कर दें और उन्हें छोड़ने के लिए कहें। वह सभी चीजों को याद रखें और उसे अपने पसंदीदा बैंड से एक संगीत कार्यक्रम की तरह उसे पसंद किया गया स्थान पर ले जाएं।
  • टिप्स

    • हर लड़की अलग है और ब्याज के संकेत व्यक्ति के अनुसार बदल सकते हैं। अगर आपको संदेह है, तो ईमानदार रहें और सिर्फ उसे बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • आकर्षक हों (कोई बर्ट्स या गोज़ नहीं: सभी लड़कियां उनसे घृणा करती हैं) लेकिन स्वयं बनें इस तरह से आप समझेंगे कि क्या आप वास्तव में क्या हैं इसके लिए पसंद करते हैं।
    • यदि आप बहुत समय व्यतीत करते हैं लेकिन आप कोई संकेत नहीं डालते हैं, तो आप खुद को मित्र के रूप में देख सकते हैं इस मामले पर ध्यान दें या आप दोस्ती तोड़ सकते हैं।
    • यदि वह शर्मीली है, तो चीजों को शांति से ले लो या आप उसे परेशान या भयभीत कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com