कैसे पता चलेगा कि लड़की आपको नफरत करती है

पता करने का एकमात्र तरीका है कि कोई आपको नफरत करता है तो आपको यह बताने के लिए है, लेकिन कुछ ऐसे संकेत हैं जो आपको एक विचार दे सकते हैं। शरीर की भाषा अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है, जैसा कि लड़की द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली आवाज़ों के शब्द और स्वर हैं।

कदम

भाग 1

शारीरिक संकेत
छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 1
1
उसका चेहरा पढ़ें यद्यपि यह विधि सही नहीं है, उसके बारे में जो व्यक्ति महसूस करता है, उसके बहुत से चेहरे पर चित्रित किया जाता है विचार करने के लिए अलग-अलग तत्व हैं आम तौर पर केवल यह संकेत नहीं देता कि लड़की आपको नफरत करती है, लेकिन एक से अधिक उसके भाग में अवमानना ​​का संकेत हो सकता है।
  • आपकी नाक कर्लिंग आपकी उपस्थिति में घृणा का संकेत दे सकता है (जब तक कि निश्चित रूप से, यह एक बुरी गंध की वजह से है)।
  • आंखें जब आप उपस्थित रहें (विशेषकर यदि आप बोलते हैं) आकाश में घूमते या बढ़ते हैं
  • यदि आप नेत्र संपर्क से बचते हैं, तो आप शर्मीली हो सकते हैं, लेकिन आप यह भी बता सकते हैं कि आप उन्हें पसंद नहीं करते।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 2
    2
    शरीर के सिग्नल शरीर भी एक अच्छा संकेतक है, हालांकि आपको इसके पढ़ने को याद रखना होगा नहीं यह एक सटीक विज्ञान है यह समझने की कोशिश करें कि आपकी उपस्थिति में शारीरिक रूप से प्रतिक्रिया देने के तरीके क्या बता रहे हैं। वह आपको अपने बारे में अपनी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ बता सकता है
  • हथियार गुना: यह अक्सर समापन इशारा माना जाता है एक मौका है कि वह अपनी उपस्थिति में अपनी बाहों में अपनी बाहों को पकड़ने के लिए कोशिश कर रहा है और आपको दूर रखता है। जाहिर है कुछ ऐसे ही होते हैं, एक मुद्रा में, जो कि व्यर्थ अर्थहीन है।
  • एक और सुराग है अगर वह लगातार चारों ओर मुड़ता है यदि वह आप को नहीं देखता और शरीर की स्थिति नहीं रखता है, जैसे कि वह आप से दूर जाना चाहता है, तो वह अकेला रहना चाहता है और अपनी उपस्थिति से बचने का प्रयास कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 3
    3
    ध्यान दें कि आपके मित्र प्रतिक्रिया कैसे करते हैं शायद, अगर वह आपको नफरत करता है, तो वह अपने दोस्तों को भी बताएगा। वे उसे बचाने की कोशिश करेंगे (क्योंकि वे उसके पक्ष में होंगे)। देखकर कि उनके मित्र कैसे व्यवहार करते हैं, उदाहरण के लिए यदि आप उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, तो आप उनकी भावनाओं का एक उपाय करेंगे
  • यदि आप एक पार्टी में दोनों हैं और आप उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसके दोस्त आपस में हस्तक्षेप करते हैं और आपको रोकते हैं, यह एक और संकेत है कि वह आपके साथ कुछ नहीं करना चाहता है
  • यदि आप एक दूसरे के साथ हैं और उसके दोस्त उसे ले जाने में दखल रखते हैं, तो लाइनों के बीच पढ़ें: आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं और दोस्तों उसके आसपास एक वर्ग बना रहे हैं।
  • यदि आप अपने दोस्तों के साथ अपने हंसी को देखते हुए देखते हैं, तो वे जानते हैं कि यह सकारात्मक संकेत नहीं है जाहिर है वह आप पर नहीं देख सका, लेकिन अगर यह लगातार (अन्य संकेतों के साथ मिलाकर) होता है, तो यह स्पष्ट रूप से अवमानना ​​का संकेत है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 4
    4
    देखें कि यह आपकी ओर कैसे व्यवहार करता है जाहिर है, शरीर की भाषा की तुलना में व्यवहार अधिक प्रबुद्ध है उनके कार्यों वह प्रतिबिंबित करेंगे जो आपके लिए वह महसूस करते हैं, समझाते हुए कि वह आपको नफरत करता है या नहीं।
  • जब भी आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं, वह आपको बचने के लिए प्रबंधन करती है और गायब हो जाती है। इसका मतलब यह है कि जब आप उसके साथ एक शब्द का आदान-प्रदान करने की कोशिश करते हैं, यह पहले से कहीं और है। यदि ऐसा होता है तो कई बार इसका कोई अर्थ नहीं होता है, लेकिन अगर यह हमेशा ऐसा ही होता है, तो यह स्पष्ट है कि आपको यह पसंद नहीं है या कुछ आपको परेशान कर रहा है
  • कभी भी अपने कॉल और टेक्स्ट संदेशों का जवाब न दें और यह बहुत स्पष्ट है: क्योंकि पाठ संदेश को उत्तर देना आसान नहीं है, अगर आप कभी ऐसा नहीं करते हैं या यदि आप इसे एक सूखी शब्द के साथ करते हैं, तो इसके खिलाफ आपके पास कुछ है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 5
    5
    नोटिस कैसे साझा परियोजनाओं के लिए प्रतिक्रिया। यदि आप बार-बार अध्ययन करने की तरह कुछ भी सरल करने के बारे में सोचा हैं, और वह हमेशा इसे स्थगित करने का प्रबंधन करती है, तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ समय बिताना नहीं चाहता है।
  • यदि वह यात्रा को चिन्हित करने की योजनाओं को खराब करता है और इसके बारे में कुछ भी माफी नहीं करता है या कहता है, तो वह शायद आपके साथ नहीं बनना चाहती है
  • अगर "भूल" निरंतर क्या आपको एक साथ करना है, आप के साथ समय बिताना नहीं चाहते ऐसे लोग हैं जो बुखार हैं, लेकिन इन स्तरों पर नहीं।
  • याद रखें: यह जरूरी नहीं है कि आप अपने आप से नफरत करते हैं आप बस इसे तोड़ सकते हैं क्योंकि आप चीजों को एक साथ करने या पूरी तरह से उदासीन होने पर जोर देते हैं।
  • भाग 2

    मौखिक संकेत
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 6
    1
    उसकी आवाज़ की टोन सुनो यह दूसरों की भावनाओं का एक महान संकेतक है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कह रहा है, क्योंकि लोग झूठ बोलते हैं या उन चीजों को कहते हैं जो उनका मतलब नहीं है, लेकिन भावनाएं इन बातों के बारे में बताती हैं
    • एक सपाट स्वर का अर्थ है कि आप शायद बातचीत की सराहना नहीं करते (जब तक कि आप अभी भी उस तरह बात नहीं कर रहे हैं)। आम तौर पर जब कोई लड़की उस व्यक्ति के साथ होती है जिसे वह पसंद करती है, उसकी आवाज़ में निरंतर परिवर्तन होता है
    • ताना यह एक ऐसा साधन हो सकता है जिसका उपयोग आप यह सुझाव देने के लिए कर सकते हैं कि आप सीधे बिना सीधे आपके साथ सौदा करना चाहते हैं यह आवाज़ में झुकाव का सवाल है अगर वह आपको बताता है तो "यह अच्छा होगा" जब आप उसे कॉफ़ी लेने के लिए निमंत्रित करते हैं, तो देखें कि वह कैसी कहती है। चेहरे की अभिव्यक्ति और शरीर की भाषा के लिए टोन मिलान करें और आपको एक सच्चाई है कि आप वास्तव में क्या मतलब है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 7
    2
    आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों के बारे में सोचें शब्द अक्सर आपको बताते हैं कि आपको क्या लगता है, भले ही वह स्पष्ट रूप से नहीं कहता "मैं तुमसे नफरत करता हूँ" (कुछ इसे करते हैं) हालांकि, अगर उसने यह गंभीरता से किया है, ठीक है, यह एक स्पष्ट नकारात्मक संकेत है
  • यदि आप अपने प्रश्नों और किसी शब्द के साथ बातचीत का जवाब देते हैं, या बहुत अधिक बोल रहे हैं या वह वास्तव में आपके साथ बात करने में दिलचस्पी नहीं है
  • यदि आप कभी भी वार्ता शुरू नहीं करते हैं और आप अभी भी वही हैं जो अपने पैरों पर सब कुछ रखता है, तो आप शायद आपकी रूचि पैदा न करें। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप अपने आप से नफरत करते हैं
  • "हाँ, ठीक है"। "जैसे आप चाहते हैं"।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 8
    3
    समझने की कोशिश करें कि क्या उसने अन्य लोगों के साथ आपके बारे में बात की थी। भले ही आपने स्पष्ट रूप से नहीं कहा हो कि वह आपको नफरत करता है, हो सकता है कि उसने आपके बारे में दोस्तों या परिचितों के साथ बात की। चारों ओर से पूछिए कि क्या उसने कुछ कहा।
  • सबसे अच्छी बात अपने दोस्तों से पूछना है उनमें से अकेले से बात करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो पूछें कि क्या आपके और लड़की के बीच सब कुछ ठीक है या यदि आपने कुछ गलत किया है यदि आप बंदरगाहों के रास्ते में शिक्षित हैं, तो आपको संभवत: एक जवाब मिलेगा।
  • याद रखें कि जो कोई आपके साथ बोलता है, वह आपकी बात की व्याख्या के बाद ऐसा करेंगे, इसलिए इस पर पूरा भरोसा मत करो कि वह आपको नफरत करती है।
  • भाग 3

    अपनी अवमानना ​​को दरकिनार करने के लिए
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 9
    1
    उन्हें स्थान दें अगर एक लड़की आपको नफरत करती है, तो उसे कुछ समय देने और उसके कमरे में जाने के लिए उसे जाने के लिए बेहतर होगा। यदि आप उन्हें आस-पास रखते हैं तो संभवतः आपको और भी नफरत करना शुरू हो जाएगा। यदि आप इसके लिए जगह छोड़ देते हैं, तो आप इसे याद कर सकते हैं क्योंकि पहले आपको इसे पसंद आया - अगर आपको इसे पसंद आया।
    • इसका अर्थ है: उसे कहीं और आमंत्रित करने से आग्रह करें और उसे हमेशा पूछिए कि वह आपके साथ नाराज क्यों है थोड़ी देर के लिए इसे छोड़ दें
    • कोई सही प्रतीक्षा समय नहीं है आपको सामान्य ज्ञान का उपयोग करना होगा, लेकिन यह निर्भर करता है कि गहरा नफरत क्या है, आप एक वर्ष भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 10
    2
    अपने कार्यों की जांच करें लोग बिना किसी कारण के दृष्टिकोण से किसी को घृणा करना शुरू करते हैं। इस बारे में सोचें कि आपने उसके साथ क्या व्यवहार किया था और यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि उसे क्या लगता है कि वह क्या प्रयास करें।
  • तुमने क्या कहा, इसके बारे में सोचो। यह एक मजाक के रूप में कुछ ऐसा हो सकता है जिसे उसने गलत कहा था, या वह उसे दिखाने का अपना तरीका हो सकता है कि आप उसे उपहास करना चाहते हैं, उसे (क्लासिक खींचती पूंछ) चिढ़ाते हैं
  • हो सकता है कि वह आपके ध्यान से गुस्सा महसूस करती है। यदि आप हमेशा उसके आस-पास होते हैं और उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो आप उसकी नसों पर मिल सकते हैं इस मामले में इसके लिए जगह छोड़ना बेहतर है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 11
    3
    हमें खेद है। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आपने कुछ गंभीर किया है, लेकिन आप इसे पसंद करते हैं और आप इसे घृणा करना बंद करना चाहते हैं, तो आपको माफी माँगनी पड़ेगी। उसकी चीजों को बताने की कोशिश मत करो "जगाना" या "क्या आप एक मजाक समझ सकते हैं?", और किसी गलत तरीके से कभी माफी नहीं मांगे: "क्षमा करें, लेकिन मैं आपको पसंद नहीं देखता हूं"।
  • निजी में माफी माँगने के लिए बेहतर लोगों से भरे स्थान दोनों उन लोगों से अलग-अलग तरीके से कार्य करने के लिए ला सकते हैं जो आप उपयोग करेंगे यदि आप केवल आप और उसके थे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको नफरत करता है चरण 12
    4
    विनम्र रहें उन्हें दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप सामंजस्य चाहते हैं - और यह कि आप इसके लायक हैं - अपने आप को विनम्र होना चाहिए, भले ही आप खुद को बुरे प्रकाश में देखते हों आप दिखाएंगे कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं और नाटकों में शामिल किए बिना सर्वश्रेष्ठ विकल्प बनाने में सक्षम हैं।
  • इसलिए, जब आप उसे चारों ओर देखते हैं, तो नमस्ते कहो और उससे पूछें कि वह कैसी है। और यही वह है। कम से कम बातचीत से पता चलता है कि आप अपने आप में रुचि रखते हैं, अपने कल्याण में हैं, लेकिन इसे अपने तंत्रिकाओं पर न देने के बावजूद।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की को नफरत है आप चरण 13
    5
    रिश्ता समाप्त होता है एक निश्चित बिंदु पर आप उस व्यक्ति के साथ एक कहानी (रोमांटिक या दोस्ती) रखने की कोशिश करना जारी नहीं रख पाएंगे जो आपको घृणा करता है। इस भावना का कोई अच्छा कारण हो सकता है, या कोई नहीं आपके लिए सबसे अच्छी बात, अगर आपने कोई भी सलाह विफल करवाने की कोशिश की है, तो इसे समाप्त करना है।
  • यदि आप माफी मांगने की कोशिश करते हैं, उसे जगह देने के लिए, दयालु हो, लेकिन कुछ भी काम नहीं किया और उसने अपना मन नहीं बदला, दोनों को नाखुश होने का प्रयास करने के लिए प्रयास करें। इसे भूल जाओ
  • याद रखें: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने क्या किया, या अन्यथा: आपको इस मामले में बेहतर होना चाहिए। तो दूसरों के साथ अपने बारे में बुरी तरह से बात करना शुरू न करें। अगर लोग आपके बीच घर्षण को देखते हैं और कुछ मांगते हैं, तो बस जवाब दें: "यह हमारे बीच कुछ है"।
  • टिप्स

    • लोगों को शायद ही कभी कोई कारण से नफरत है। जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी पता लगाना क्योंकि वह आपको नफरत करती है (यह भी गलतफहमी हो सकती है)।

    चेतावनी

    • ज्यादातर समय, यदि आप पूछते हैं, तो व्यक्ति आपको कुछ भी नहीं बताएगा। यह एक विनम्र वस्तु नहीं है: यह आपकी पीठ के पीछे आपसे बात करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com