शील की परवाह करने से बचने के लिए लड़की को अपनी भावनाओं को कैसे उजागर करें

यदि आप किसी विशेष लड़की से मिलने के लिए होते हैं जिसके लिए आप कुछ महसूस करते हैं, तो उसे बताने के लिए आप क्या सोचते हैं, उससे शर्मीली मत बनो। वह आपको विचार में नहीं पढ़ सकता है, इसलिए आपको उसे बताने के लिए पर्याप्त बहादुर होना चाहिए कि आपको यह पसंद है। यदि आप एक दोस्ताना दृष्टिकोण लेते हैं, तो आराम करने और मानसिक रूप से खुद को तैयार करने का प्रयास करें: आप जितना सोचते हैं उससे बातचीत आसान हो जाएगी।

सामग्री

कदम

यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 1
1
उसे आकर्षित, दोस्ताना मुस्कुरा
  • यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आप दोनों आरामदायक हैं इसलिए, उन्हें एक शांत और रोमांटिक जगह में जाने के लिए कहें यह बाहर या अंदर हो सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि कोई अन्य व्यक्ति नहीं है
  • यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 3
    3
    आराम करो, और कहो! आप कह सकते हैं, "हम एक लंबे समय के लिए एक दूसरे को जानते हैं, और मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं आपको बहुत पसंद करता हूं।"



  • यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 4
    4
    नेत्र संपर्क आवश्यक है इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सेक्सी और आराम की अभिव्यक्ति है और अपनी आँखों को साफ करने के लिए याद रखना!
  • यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 5
    5
    जैसा कि आप कर सकते हैं के रूप में पेश किया जा सकता है। यह उसे और भी आपकी सराहना कर सकता है
  • यदि आप एक लड़की को अपनी भावनाओं को बताएं`re Shy Step 6
    6
    इंकार करने के लिए तैयार यदि यह आपको बताता है कि यह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो यह गंभीर नहीं है पूछें कि क्या आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं, और शांत रहें उसका बुरी तरह से इलाज न करें, क्योंकि उसने आपसे मना कर दिया यह उनकी पसंद है, आखिरकार और आप बस गलत लड़की के साथ प्यार में हो सकता है।
  • टिप्स

    • डरो मत, सब कुछ बिल्कुल सामान्य है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com