यह समझने के लिए कि क्या कोई लड़की आपकी रुचि वापस नहीं करती है

क्या आपने कभी ऐसी स्थिति में खुद को पाया है जहां आप सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़की को कैसे खुश किया जाए? कई लोग तीन सुरागों के दर्शन का पालन करते हैं यदि आप किसी लड़की में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे तीन अदम्य सबूत देखने की कोशिश करें जो वह आपको पसंद करती है यदि आप उन्हें कुछ दिनों में नहीं मिल पा रहे हैं, तो शायद आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है आप हमेशा उससे पूछ सकते हैं, लेकिन उसके बारे में स्पष्ट तरीके से विचार करने के अन्य तरीके हैं कि वह आपके लिए क्या सोचते हैं

कदम

विधि 1

गैर-मौखिक संचार का विश्लेषण करें
1
अपने शरीर की भाषा की ओर ध्यान दें जब वह आपके पास हो। अगर आप इसे कभी-कभी छूते हैं, तो क्या आप भी संकेत वापस लौटते हैं या संपर्क से बचते हैं? जब आप उससे बात करते हैं, तो क्या वह तुम्हारे प्रति झुकाव कर रही है? जब आप उसके साथ चैट करते हैं, तो क्या आप अपने कंधों के साथ एक खुली आसन ग्रहण करते हैं या अपनी दूरी बनाए रखते हैं और बहुत विशाल नहीं है? ये अचूक मानदंड नहीं हैं कि आप उन्हें पसंद करें, लेकिन वे आपको एक विचार प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं। कुछ लड़कियां अन्य लोगों की तुलना में आसानी से अधिक होती हैं, जब वे लड़कों से परिचित हो जाते हैं और उनके साथ शारीरिक संपर्क को नापसंद करते हैं, भले ही उनके पास कोई भावुक रुचि न हो।
  • 2
    इस तथ्य से सुराग ढूंढ़ें कि वह आप से बचने की कोशिश करता है। यदि आप उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आप को छोड़ने के लिए बहाने या बहाने के लिए, शायद आप परवाह नहीं करते यदि आप सोचते हैं कि यह आपको कैसे प्रभावित कर सकता है, तो शायद आप के पास रहने के लिए कुछ बहाना मिलेगा, अन्यथा नहीं। इन सुझावों को सुसमाचार के रूप में मत समझो, हालांकि: यह अभी भी संभावना है कि यह बहुत डरपोक है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि जब आप एक साथ होते हैं तो आपके पास हमेशा डॉक्टर की नियुक्ति होती है, शायद यह एक अच्छा संकेत नहीं है
  • 3
    यदि आप अन्य लड़कों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं तो देखें वह शायद आप में दिलचस्पी नहीं है अन्य लोगों के साथ छेड़खानी, लेकिन वह तुम्हें ईर्ष्या बनाने की कोशिश कर रहे हो सकता है, तो सबसे बुरे अधिकार के बारे में सोचना नहीं है। इसके अलावा, आप नहीं जानते कि क्या आप वास्तव में किसी के साथ इश्कबाज हैं या यदि आपका दोस्त सिर्फ एक दोस्ताना दृष्टिकोण है
  • यह तुलना करना बुद्धिमान होगा कि यह अन्य लड़कों को कितना ध्यान देता है और आप कितना समर्पित करते हैं। फिर, अगर वह बहुत शर्मीली व्यक्ति है, तो शायद वह उन लोगों से बात करने में अधिक सहज महसूस करता है, जब वह किसी के साथ दिलचस्पी नहीं रखता है - और हो सकता है कि आप कोई है!
  • 4
    सावधान रहें कि जब आप आस-पास होते हैं तो उसके दोस्त कैसे व्यवहार करते हैं लड़कियां अक्सर अपने दोस्तों पर भरोसा करती हैं, जब उन्हें किसी में रुचि महसूस होती है यदि उसके दोस्त हंसते हैं, तो आप या वह देख रहे हैं, शायद वे मज़ेदार सोच रहे हैं कि उन्हें पसंद है वे अपरिपक्व व्यवहार और दोनों को तंग कर सकते थे।
  • सभी मित्र इस तरह से काम नहीं करते, लेकिन अगर आप ध्यान देते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपके कुछ दोस्तों ने उसे पलक कर दिया था या उसे कुहनी से मारना इस तरह के सुराग पर अपनी आँखें खुली रखें
  • 5
    नोटिस ले लो अगर तुम दूर देखो कभी-कभी जब आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप उसे देखना चाहते हैं यदि आप अक्सर आप पर अपनी आंख पकड़ते हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। अगर वह दूसरी तरफ दिखती है, हो सकता है कि वह उसकी रुचि को छिपाने की कोशिश करती है, या शायद वह सिर्फ उस पर ध्यान केंद्रित करती है जो वह कर रही है। यदि आप दूरी से भी आँख संपर्क बना सकते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है
  • 6
    आँख में देखो अगर वह आपकी रूचि रखती है, जब आप बोलते हैं, वह शायद हर समय आँख से संपर्क करने की कोशिश करेगी। शायद वह लगातार मुस्कुराएगा और वह भी आप पर क्या ध्यान दे रहा है।
  • विधि 2

    मौखिक संचार के लिए ध्यान दें
    1
    सुनो वह तुमसे क्या बात करता है यदि आपको लगता है कि जब आप आस-पास होते हैं तो यह सर्वोत्तम प्रदान करता है, यह एक अच्छा संकेत है हालांकि, अगर कभी-कभी आप अपने आप से कंधे से ऊपर की ओर बढ़ते हैं, तो हमें वजन नहीं दें। हो सकता है कि आपके पास यह धारणा है कि आप जल्दी में हैं या निश्चित समय पर आपके साथ नहीं रहना चाहते हैं। कभी-कभी, यह क्रोधी हो सकता है या बुरा दिन हो सकता है। ध्यान दें कि आप किस चीज के बारे में बात कर रहे हैं, एक विशेष परिस्थिति में नहीं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप दिलचस्प बातचीत में शामिल होने की कोशिश करते हैं, तो शायद आपको लगता है कि आप एक दिलचस्प व्यक्ति हैं



  • 2
    उसे आपसे पहली बार बात करने की प्रतीक्षा करें यदि आप हमेशा पहल करते हैं, तो आप मान सकते हैं कि आपको अपने रिश्ते में कोई प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं है। कभी-कभी उससे बात करें, फिर एक खिड़की छोड़ दें ताकि वह आपके लिए खोज सके। अगर ऐसा नहीं होता है, तो शायद आप अपने साथ चैट करना पसंद नहीं करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पूछते हैं कि पियानो में फ़ुटबॉल मैच कैसे चला गया या आपका प्रदर्शन, इसका मतलब है कि यह आपके हितों के लिए चौकस है। यह भी एक अच्छा संकेत है
  • 3
    संचार के अपने रास्ते पर नजर रखें यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह आपको कई चीजों में मदद करने के लिए कह सकती है, हो सकता है होमवर्क के साथ, बस आपके पास हो।
  • वह आपकी रूचियों के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछ सकता है वह आपको यह भी बता सकता है कि वह इस तथ्य के बारे में कैसे उत्साहित करता है कि अगले साल आप उसी पड़ोस में रहेंगे, या ऐसा कुछ। इन सुरागों पर ध्यान दें
  • यदि यह प्रथम श्रेणी है और कहानी कार्य के लिए मदद मांगता है, तो आप शायद सिर्फ आप से बात करना चाहते हैं लेकिन सावधान रहें: इसे वास्तव में सहायता की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए किसी भी भ्रम को मत बनें।
  • 4
    ध्यान रखें कि वह आपके प्रति कैसा है यह आसान लगता है, लेकिन वास्तविकता में सबसे सरल सुराग समय पर सबसे महत्वपूर्ण हैं। यदि वह आपके लिए अच्छा है और आपको कुछ प्रश्न पूछती है, तो आप शायद उन्हें पसंद करते हैं एक किंवदंती है जिसमें लड़कियां कभी-कभी ध्यान आकर्षित करने के लिए छोटी सी कार्य करती हैं: यह सच नहीं है। हो सकता है कि वह आपके साथ अपमानित करने का कोई इरादा न कर ले, आप के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। अपने उत्तेजनाओं को स्वीकार करें, क्योंकि वे शायद एक अच्छा संकेत हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि वह आपको छेड़ता है क्योंकि आप स्कूल में देर से आए हैं, तो शायद आपके पास हितों की संख्या है यदि वह आपको बताता है कि आप बेवकूफ हैं क्योंकि आप कक्षा असाइनमेंट के लिए खराब ग्रेड ले चुके हैं, शायद आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं।
  • विधि 3

    डायरेक्ट होने के नाते
    1
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें यहां तक ​​कि अगर यह आपको डराता है, तो आपको अपने कई सवालों के उत्तर मिलेगा। हर इरादा को अनुमान लगाने की कोशिश में अपने नाक पर चिपकना बंद करो यदि आप उसके पास जाते हैं और एक नियुक्ति के लिए पूछें तो हर कोई आपका सम्मान जारी रखेगा। वे आपकी हिम्मत की प्रशंसा करेंगे और यकृत को उसी तरह कार्य करने की उम्मीद करेंगे।
    • यहां तक ​​कि अगर यह केवल एक किताबों की दुकान में काम कर रही एक लड़की है, उसके पास जाओ और उससे पूछें कि क्या वह कभी-कभी आपके साथ दोपहर का खाना चाहती है वह जाता है, वह कहते हैं, और शायद किसी भी मामले में खुश रहेगा। यदि वह आपकी बुरी तरह से जवाब देता है, तो उसके साथ अपना समय बर्बाद करना अच्छा नहीं था
    • उदाहरण के लिए, उन्हें पूछने का प्रयास करें कि अगले दिन खाने के समय में उनके पास क्या कार्यक्रम है पूछें कि क्या वह आपके साथ पिज्जा का टुकड़ा खाने को पसंद करता है। यह आसान है!
    • यह जानना उचित होगा कि क्या उसके पास एक प्रेमी है या नहीं। अगर वह पहले से ही व्यस्त है, तो शायद आप उससे अधिक रुचि रखते हैं। इस मामले में, सबसे अच्छी बात यह करने से दूर रहती है यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई प्रेमी नहीं है, तो ध्यान रखें कि किसी और को आपकी रुचि हो सकती है!
  • 2
    उससे पूछो अगर वह आपको पसंद करती है यह सीधे होने और आपके प्रश्न का उत्तर देने का एक और तरीका है। हालांकि, इस पद्धति का लाभ यह है कि आपको उसे पूछने की ज़रूरत नहीं है और उसे भी नहीं! यदि आप जवान हैं, तो नियुक्ति का आयोजन करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए उसे पूछना है कि क्या वह आपको पसंद करती है, आप शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है। आप जवाब प्राप्त करने के बाद यहाँ से शुरू कर सकते हैं।
  • आपको स्पष्ट रूप से पूछना नहीं है कि आपको यह पसंद है। उसे बताने की कोशिश करो कि आपके पास यह धारणा है कि आपके बीच एक अच्छी सद्भाव है और यह कि अगर दोस्ती से ज्यादा कुछ पैदा हो सकता है तो यह बहुत अच्छा होगा। तब उनसे पूछो कि वे क्या सोचते हैं
  • 3
    अपने दोस्तों में से किसी से पूछें अगर वह आपकी रुचि रखते हैं यह स्थिति से निपटने का सबसे साहसी तरीका नहीं है, लेकिन यह काम कर सकता है। एक को चुनने का प्रयास करें जिनके साथ आप अच्छे रिश्ते हैं - यदि आप जानते हैं कि आप एक अच्छे लड़के हैं, तो वह आपको हाथ देने और आपको सच्चाई देने के लिए तैयार है। संभवत: उसे सुनने के लिए मुश्किल हो जाएगा, लेकिन कम से कम आपको इस संदेह से परेशान नहीं किया जाएगा कि वह आपको पसंद करती है या नहीं। अगर वह आपको जवाब देने से इनकार करता है, तो शायद यह एक अच्छा संकेत है! हालांकि, वह आपको यह भी बता सकता है कि उसे इसके बारे में कुछ नहीं पता है।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप उन्हें पसंद कर सकते हैं, लेकिन आप यह भी दिखा सकते हैं कि ऐसा नहीं है।
    • यदि वह ईमानदारी से मुस्कुराते हुए जब आप उस पर गौर करते हैं, तो यह एक सकारात्मक संकेत है कि वह आपको पसंद करती है
    • यदि आप उसकी आँखों में देखते हैं और मुस्कान के साथ वापस आते हैं, शायद हितों
    • यदि वह आपसे बात करते समय आपको छूता है, यह एक अच्छा सुराग है।
    • अगर, आपसे बात कर रहे हैं, तो यह आपको बताता है कि आपकी कंपनी में दुनिया का मज़ा है, यह भी एक अच्छा संकेत है
    • अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो याद रखें: समुद्र में मछली भरा हुआ है।
    • यदि आप अपने साथ बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो 50% मौका है कि आप इसे पसंद करते हैं और 50% जो कि आप में रूचि नहीं रखते।
    • अगर आप इस विषय पर सीधे प्रश्न पूछने के बिना किसी व्यक्ति की भावनाओं को जानने के लिए मानते हैं, तो कुछ गलतफहमी पैदा हो सकती है और आप अनावश्यक रूप से पीड़ित होने के जोखिम को चला सकते हैं।
    • उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध कुछ मत करना।
    • जल्दी में मत हो शायद आपको थोड़ी देर इंतजार करना होगा इससे पहले कि आप समझ सकें कि आपको यह पसंद है या नहीं।
    • उसे नितंबों, स्तनों या पैरों को उसकी अनुमति के बिना स्पर्श न करें। वे आक्रामक संकेत हैं, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें
    • कठोर मत बनो और उसका मज़ाक न करें क्योंकि वह एक संवेदनशील लड़की हो सकती है (भले ही वह हमेशा इसे प्रदर्शित न करे)। यदि आप उसका मज़ाक उड़ाते हैं, तो आप उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाने का जोखिम उठाते हैं।
    • जब आप एक लड़की को ईर्ष्या (शायद दूसरों को चुंबन) बनाने की कोशिश करते हैं, तो बहुत स्पष्ट व्यवहार ग्रहण न करें क्योंकि चाहे आप इसे मानते हैं या नहीं, अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो हर बार जब आप किसी और के साथ इश्कबाज़ी करेंगे तो बुरा होगा।
    • यदि आप प्रत्यक्ष हैं और आप उसे बताते हैं कि आप रुचि रखते हैं, तो आप अपने आप को या आपको शर्मनाक स्थिति में डालते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com