कैसे पता चलेगा कि क्या आप उस लड़की को पसंद करते हैं जिसे आपने कभी बात नहीं की है

यह कहना मुश्किल हो सकता है कि क्या आप उस लड़की को पसंद करते हैं जिसे आपने कभी बात नहीं की है हो सकता है कि आपको लगता है कि वह दिलचस्पी है, लेकिन आप सुनिश्चित होना चाहते हैं। एक बेहतर विचार प्राप्त करना शुरू करने के लिए, उसकी शरीर की भाषा को देखो, फिर उसका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करें यदि आप सकारात्मक प्रतिक्रिया करते हैं, तो यह संभव है कि पुर्जों, भले ही आपने पहले कभी बात नहीं की हो।

कदम

भाग 1

अपने शरीर की भाषा को देखें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 1
1
जब आप इसे चारों ओर देख लें तो सावधान रहें अगर आप उन्हें नहीं जानते और उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए मुंह शुरू कर सकते हैं। प्रतिदेय सुनिश्चित करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। शर्मीली लड़कियां लज्जित हो सकती हैं, जबकि हल्के लोग बदले में मुस्कुरा सकते हैं। संक्षेप में, यह एक छोटी सी प्रेरणा रणनीति है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़की से पहले कभी बात नहीं है आप चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह अपने दोस्तों के साथ हंसी दिखती है अगर वह आपको पसंद करती है, शायद जब वह आपको देखती है तो वह अपने दोस्तों की कंपनी द्वारा खुश और परेशान देखने की कोशिश करेगी, इसलिए वह हंसने शुरू कर देगी। यह आपकी उपस्थिति में भी परेशान हो सकता है, और आप जानते हैं कि जब लोग उत्तेजित हो जाते हैं तो कई लोग हंसी या हँसते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है इससे पहले कि आप चरण 3
    3
    उसकी शारीरिक भाषा देखें जब आप देख रहे हैं तो क्या यह लाल होता है? आप लंबे समय तक अपने आप पर घूर सकते हैं और फिर जब आप अपनी आँखों से मिलते हैं तो मुस्कुराते हैं, लेकिन यह भी संभव है कि आप तुरंत नजर डालें - ये संकेत सभी रुचि दिखा सकते हैं यह भी परेशान लग सकता है क्योंकि जब वह आपको देखता है तो वह अपने पेट में तितलियों का अनुभव करता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप ने कभी उससे बात नहीं की है चरण 4
    4
    यदि आपकी उपस्थिति में यह अजीब हो जाता है तो देखें यदि आप देखते हैं कि जब आप समय पर कुछ छोड़ते हैं, तो संभव है कि इसमें आपकी रुचि हो। शायद परेशान हो जाते हैं, इसलिए यह रिकोटा हाथों को समाप्त होता है या सामान्य से थोड़ा अधिक `अनावश्यक` होता है
  • भाग 2

    ब्याज के अन्य सिग्नल देखें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने एक लड़की को कभी भी नहीं बताया है, तो आप से पहले चरण 5
    1
    अपने दोस्तों से एक राय के लिए पूछें हो सकता है कि उन्होंने कुछ सुना और आपसे ज्यादा जानते हों यद्यपि उन्हें आपको देने के लिए कोई जानकारी नहीं है, संभवतः वे आपकी तुलना में बेहतर विचार प्राप्त कर पाएंगे। वास्तव में, इस स्थिति से आपको निकटता से छूने की वजह से, आप पीछे हटने और इसका विश्लेषण करने के लिए मुश्किल हो सकता है, यह न बताएं कि जब आप किसी लड़की की खुशी की संभावना के बारे में सोचते हैं तो आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है। नतीजतन, एक अच्छे दोस्त से संपर्क करने से आप स्थिति की बेहतर जांच कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है तो चरण 6
    2
    सामाजिक नेटवर्क पर कोई भी संकेत देखें समझने के लिए कि क्या आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो आपके साथ ऑनलाइन बातचीत की जांच करना उपयोगी है। बेशक, पहले आपको दोस्ती के लिए उससे पूछना होगा! इस बिंदु पर, आपकी बातचीत का विश्लेषण करें: यदि आपको विशेष ध्यान रखने के लिए लगता है, तो आप शायद उन्हें पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, शायद डाल "मुझे यह पसंद है" विभिन्न पदों पर पोस्ट या टैग करने के लिए
  • उदाहरण के लिए, यदि वह लिखता है "प्यारा!" आपके द्वारा पोस्ट की जाने वाली तस्वीर पर, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 7
    3
    ध्यान दें कि आप इसे कितनी बार देखते हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो हमेशा तुम्हारे पास आने के लिए एक बहाना तैयार करने का प्रयास करें। यद्यपि हमने इसके बारे में कभी बात नहीं की है, बस अपने सिर को एक पल में बदल दें और आप इसे पुस्तकालय या एक गेम में कुछ कदम उठाएंगे। वह आपको पीछा नहीं कर रहा है, लेकिन वह आपके द्वारा ध्यान देने की उम्मीद कर रहे हैं।
  • यह दृष्टिकोण कई मायनों में लागू किया जा सकता है, उदाहरण के लिए यह आपके क्षेत्र के दर्शन के क्षेत्र में प्रवेश करने या उन लोगों से बात करने का प्रयास करेगा जो आपके करीब हैं।
  • छवि शीर्षक 804035 8
    4
    ध्यान दें कि आपकी प्रवृत्ति आपको क्या बताती है यदि आप यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आप हर छोटे आंदोलन का विश्लेषण करके इसे पसंद करते हैं, तो यह संभव है कि यह वास्तव में बहुत कुछ नहीं है जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप आम तौर पर इसे अंदर से देखते हैं, भले ही ज्यादा शर्मीले लोगों के साथ यह अधिक कठिन हो।
  • किसी भी स्थिति में, यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो दिलचस्पी प्रत्यक्ष से बात करके इसे देने का प्रयास करना हमेशा बेहतर होता है सबसे बुरी बात यह हो सकती है? आप क्या कहते हैं नहीं!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने पहले कभी बात नहीं की है, तो आप किस प्रकार से पसंद करते हैं



    5
    शर्म के अपने हमलों की ओर ध्यान दें अगर आपको लगता है कि आप किसी के साथ किसी के साथ स्वतंत्र रूप से बात करते हैं, तो यह संभव है कि आप निकट आने के विचार पर परेशान महसूस करें। दूसरे शब्दों में, समस्या ब्याज की कमी में नहीं है, यह घबराहट का मामला है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है तो आप चरण 10
    6
    अपने दोस्तों को आपकी सहायता करने दें उसकी एक दोस्त से बात करना एक और रणनीति है जो आप कोशिश कर सकते हैं, खासकर यदि यह आपका सहपाठी है बस एक साधारण प्रश्न पूछें: "मैं आपको कुछ पूछना चाहता हूं: क्या आपको लगता है कि मारिया मुझ में रुचि रखते हैं?"।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि जब उनके साथ होते हैं तो उनके दोस्तों की प्रतिक्रिया होती है और वे आपको देखते हैं। उदाहरण के लिए, वे फुसफुसाए, चिढ़ा, या यहां तक ​​कि आपके प्रति भी आगे बढ़ सकते हैं।
  • भाग 3

    अपना ध्यान आकर्षित करें और अपने साथ बात करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 11
    1
    दृश्य संपर्क स्थापित करता है यदि आप अपना ध्यान जीवित रखना चाहते हैं या दूर देखना चाहते हैं तो देखें। यदि वह आपको अक्सर और कभी-कभी धड़कता है, तो यह संभव है कि रुचियां वह आपको चुपके से देखने का प्रयास भी कर सकता है जब वह सोचता है कि आप विचलित हो जाते हैं।
    • बेशक, बस इसे घूरना नहीं है, आप इसे डरा रहे जोखिम होगा! उसकी दिशा में देखें, या कुछ सेकंड के लिए उसे आंखों में देखने का प्रयास करें।
    • किसी भी मामले में, कुछ लड़कियां बस शर्मीली हैं और आँख से संपर्क करने के लिए नहीं पसंद करती हैं। इसे अन्य तरीकों से प्रोत्साहित करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 12
    2
    Sorridile। मुस्कुराहट उसकी रुचि दिखाएगी और उसे आसानी से प्रतिबन्ध करने के लिए मनाई जाएगी। इससे पहले कि आप वास्तव में बात करने के लिए तैयार हों, आपको आँख से संपर्क करने और मुस्कुराहट करने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है। एक वायलिन स्ट्रिंग की तरह फैलाए जाने के बावजूद, बर्फ को तोड़ने के लिए मुस्कुराहट प्रभावी होती है, क्योंकि यह लोगों के लिए एक प्रकार की संतुष्टि का प्रतिनिधित्व करती है दूसरे शब्दों में, जब आप मुस्कुराते हैं, आप संतुष्ट महसूस करेंगे, तो आप अपनी कंपनी की और अधिक प्रशंसा करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 13
    3
    अपने आप को आपसे बात करने का मौका दो। हमेशा अन्य लोगों के साथ मत रहो यह एक समूह की तुलना में एक व्यक्ति के पास जाने बहुत आसान है, इसलिए यदि आप अकेले रहना जब वह आप से पैदल दूरी पर है, पहल और आप के लिए बात कर सकते हैं सुनिश्चित करें। अपनी उपलब्धता का प्रदर्शन करने के लिए, आप अकेले एक ऐसे स्थान पर जाने का प्रयास कर सकते हैं जहां आप जानते हैं कि आप उससे मिल सकते हैं। आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, शायद आपने देखा कि वह हर दोपहर पुस्तकालय में जाता है। साहस उठाओ और वहां भी जाओ कुछ ही मीटर दूर उसके पास बैठो, एक बिंदु पर जहां वह तुम्हें देख सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चला है कि आप कभी भी इससे पहले बात नहीं कर रहे हैं अगर आप चरण 14
    4
    अभिवादन करें। यह बर्फ को तोड़ने के लिए उपयोगी एक आसान पहला कदम है। यदि आप शर्मीली हैं, तो शुरू में आपको इससे ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता है। यदि आप प्रत्युत्तर देने के लिए तैयार नहीं लग रहे हैं, तो आपको रुचि नहीं हो सकती है इसे कई बार आज़माएं, लेकिन इसके बारे में भूल जाओ अगर प्रतिक्रिया नहीं बदलती।
  • शायद पहले कदम उठाने से आपको परेशान हो जाता है, लेकिन आपसे बात करना वास्तव में समझने का एकमात्र तरीका है अगर आपको यह पसंद है या नहीं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है चरण 15
    5
    बटन पर हमला कैसे करें पर विचार करें। अगर उसने आपको बधाई दी है, तो आप आगे जाकर चैट कर सकते हैं। आपके बारे में जानकारी के बारे में सोचें: वे बातचीत शुरू करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। क्या आप अभिनय या अभ्यास का अध्ययन करते हैं? स्कूल या शौक के बारे में बात करने से बर्फ तोड़ने के लिए आदर्श है आप मजाक बनाने की भी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह हमेशा आसान नहीं होता है
  • आप उससे पूछ सकते हैं: "वॉलीबॉल प्रशिक्षण कैसे जाते हैं?" या "संस्थान की आखिरी सभा को कैसे मिला?"।
  • आप यह भी कह सकते हैं: "क्या आपको नहीं लगता कि वेंडिंग मशीन को थोड़ा बदलना है?" या "क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि गणित के शिक्षक Yoda जैसा दिखता है?"।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपने कभी उससे बात नहीं की है आप चरण 16
    6
    बातचीत में शामिल करें अब जब आपने कुछ संभावित प्रश्न तैयार किए हैं, तो उन्हें करने के लिए सही समय खोजें। जब आप जल्दी या देर से हो, तब उससे बात करने से बचें और अकेले रहना बेहतर है। पहली बार वास्तव में शर्मनाक हो सकता है, लेकिन फिर यह आसान और आसान हो जाएगा। यदि वह आपका जवाब देता है और आपको सवाल पूछना शुरू करता है, तो शायद आपकी रुचियां यदि यह अलग है, तो यह संभव है कि यह परिवर्तन नहीं करेगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे पूछा कि क्या उसे एथलेटिक प्रशिक्षण मुश्किल था, तो वह जवाब दे सकती थी: "हाँ, लेकिन मुझे यह बहुत पसंद है!"। इस मामले में, आप उत्तर दे सकते हैं: "सुंदर! एथलेटिक्स के बारे में आपको क्या पसंद है? मैं अक्सर चलाने के बारे में सोचा है, लेकिन यह वास्तव में थकाऊ लगता है"।
  • चेतावनी

    • इसे हमेशा सम्मान दें यदि वह ठंडा व्यवहार करती है या आपको बताती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, उसे अकेला छोड़ दें आपको एक और मिलेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com