यह कैसे पता चलेगा कि यदि लड़की आपको रूचि रखती है, तो उसे आप कैसे खुश कर सकते हैं

आप यह महसूस कर सकते हैं कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, या वह भी आप में रुचि ले सकती है यहाँ आप यह कैसे पता लगाने के लिए पता चल जाएगा।

कदम

इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 01
1
ध्यान दीजिए कि यह आपके नज़दीक होने पर कैसे काम करता है यदि आप पहले मित्र थे और यदि आप जानते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो आपको शर्मिंदा चुप्पी लग सकता है यह आपसे थोड़ी ही बच सकती है, भले ही आप इसमें दिलचस्पी रखते हों, बस इसलिए क्योंकि आपको पता नहीं कि व्यवहार कैसे किया जाए अगर आप अभी भी दोस्त हैं, अच्छा, महान आप चीजें वहाँ से विकसित कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 02
    2
    यदि आप वास्तव में दोस्त नहीं हैं इससे पहले कि वह तुम्हें पसंद करना शुरू कर दिया, लड़की शायद खुद को बेनकाब करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा इन स्थितियों में लड़कियों को असहज महसूस हो सकता है यह आपसे अधिक बात कर सकता है या इसके बजाय, पूरी तरह से आपको अनदेखा कर सकता है मूल रूप से, आपके व्यवहार में किसी भी कठोर परिवर्तन एक संकेत है कि आप अपनी रुचि से अवगत हैं
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 03
    3
    उन लोगों के बारे में सोचो जो आपने बताया है यदि आपने इसे अपने किसी भी दोस्त या आम दोस्त के साथ स्वीकार किया है, तो आपको इसके बारे में अधिक संभावनाएं हैं।
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 04



    4
    अगर वह जानती है लेकिन वापस नहीं आती है, वह शायद आप से भी बात करेगी, हो सकता है कि वह सीधे आपकी आंखों में नहीं दिखती लेकिन यह संभावना है कि वह अभी भी आपका दोस्त बनना चाहती है
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 05
    5
    अगर वह जानती है और भावना को लौटती है, तो वह आपके साथ अधिक बात करेगी, आपको चलती है या आपको बधाई देता है यह थोड़ा शर्मीली या आरक्षित भी हो सकता है और इसे प्रकट नहीं करने का प्रयास करें।
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक गर्ल आप की तरह जानता है कि आप उसकी तरह अगर हेवन`t Actually Told Her So Step 06
    6
    आप इसे देखने के लिए थोड़ी देर से बच सकते हैं कि आप उसे ढूंढ रहे हैं, लेकिन आप बड़ी गलती कर रहे हैं इस तरह आप उससे अधिक बात कर सकते हैं, वह हो सकता है कि वह पहले आपको कहता है "मुझे तुम्हारी पसंद है"।
  • टिप्स

    • एक लड़की को बताइए में ईमानदार होने की कोशिश करें - किसी उंगली के पीछे छिपाए न जाएं उसे पहली बार उससे मिलने मत बताएं, लेकिन अगर आप एक महीने या उससे ज्यादा के लिए बातें करते हैं, तो आगे बढ़ो और पहला कदम उठाओ। यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं तो वह दूसरे के साथ प्यार में गिर सकता है।
    • अच्छी स्वच्छता रखें किसी लड़की में खराब शरीर की गंध की इच्छा से कुछ भी नहीं निकलता है।
    • एक कोने नहीं लेने की कोशिश करो हर लड़की अलग है, उपरोक्त संकेत केवल संकेतक हैं। आप उन्हें प्रसन्न करने के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन तब अस्वीकार कर दिया जा रहा है खुद को इनकार करने के लिए तैयार रहें, लेकिन आशा मत खोना।
    • आकर्षक और दयालु रहो, लेकिन उसके पास बहुत करीब न हो: यह आमतौर पर लड़कियों के लिए बहुत परेशान है यादृच्छिकता के साथ वार्तालापों को शामिल करें, लेकिन उसे हर तरफ न पालन करें और उससे बहुत अधिक बात न करें - आपको जुनून देखने की ज़रूरत नहीं है
    • यदि आप प्रतिदेय नहीं करते हैं, तो थोड़ी देर के लिए कदम उठाएं, फिर धीरे-धीरे अपनी दोस्ती बहाल करें। :)
    • अपने दोस्तों द्वारा मित्र बनें वे उसे बताएंगे कि आप एक महान व्यक्ति हैं और वह आपको और अधिक जानकारी दे सकता है। लेकिन सावधान रहें, कुछ दोस्तों को आपकी पीठ पर गपशप करना चाहिए और आप का मज़ाक उड़ाइए, इसलिए ध्यान से चुनें

    चेतावनी

    • हमेशा अपने इशारों को देखें यदि वह आपको आंखों में दिखता है और आप जल्दी से इसे ठीक से शुरू करना चाहते हैं, तो दूरी से, वह निश्चित रूप से कहीं और देखेगी, क्योंकि लड़कियां आमतौर पर अधिक शर्मीली हैं, कुछ मामलों में आप थोड़ा मुस्कुराते हुए घबराते रहेंगे।
    • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाने में सावधान रहें आप सोच सकते हैं कि आप उन्हें आपसे ज्यादा पसंद करते हैं और दूर जाते हैं।
    • जब आप अकेले हों तो आप अधिक बार अपने आप को स्पर्श कर सकते हैं, इसलिए सहजता से कार्य करें और अपने बारे में अधिक जानने के लिए अपना समय दें।
    • आपको उससे भी एक नकारात्मक जवाब प्राप्त करने के लिए तैयार होना चाहिए: वह आपकी भावनाओं को साझा नहीं कर सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com