एक लड़की के साथ कैसे प्रयास करें (लड़कियों के लिए)

आप एक लड़की को आकर्षित कर रहे हैं, और आपको लगता है कि वह एक दोस्त से ज्यादा है, लेकिन क्या आप इसके बारे में अनिश्चित हैं कि उसे उसके साथ कैसे प्रयास करें? लड़कियों के बीच इश्कबाज करना मुश्किल हो सकता है, सब कुछ केवल एक मैत्रीपूर्ण मजाक के रूप में व्याख्या किया जा सकता है। यह कैसे करना है?

कदम

इश्क शीर्षक लड़की फॉर मेकअप चरण 1
1
आपकी पसंद की लड़की समलैंगिक या उभयलिंगी है? अगर ऐसा नहीं है, तो बेहतर इसे अकेला छोड़ दें यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो इसे बेहतर समझने की कोशिश करें उसे बताएं कि आप जानते हैं कि एक लड़की उसे में दिलचस्पी लेती है (लेकिन किसी भी नाम से नहीं कहती) और उसकी प्रतिक्रिया देखती है, आपको उसे समझना चाहिए कि उसका दृष्टिकोण क्या है यदि आप भाषण से बचते हैं या विचार पसंद नहीं करते हैं, तो कोशिश न करें लेकिन अगर खबर अजीब नहीं लगती है और लगता है कि यह भयावह है, तो यह अच्छी संभावना है कि वह लड़कियों को पसंद करती हैं
  • इश्क शीर्षक लड़की फॉर स्टेज 2
    2
    उसके साथ इश्कबा शुरू करने से पहले, वह उसके दोस्त बन जाती है और उसे बेहतर जानने के लिए सीखती है कक्षा के दौरान उस से बात करें, हमेशा नमस्कार कहो, उससे पूछें कि वह आपके साथ वक्त बिताए आदि। अगली परिषद में स्विच करें, जब आपके बीच कुछ विश्वास स्थापित होता है।
  • इश्क शीर्षक लड़की फॉर गर्ल स्टेप 3
    3
    कोशिश करने के लिए एक नाजुक तरीके से खोज रहे हैं, तारीफ से शुरू करें आप क्या करते हैं दोस्ती की एक इशारा के रूप में व्याख्या की जा सकती है, लेकिन किसी भी मामले में यह आपको करीब लाने की सेवा करेगा उसके बाल, उसकी आँखें, उसके कपड़े पर उसकी तारीफ दें
  • इश्क शीर्षक लड़की फॉर स्टेप 4
    4
    जब आप समझते हैं कि समय आ गया है, तो कुछ और जोड़ें। इसे नाजुक तरीके से करने की कोशिश करने का मतलब कभी-कभी किसी भी तरह से कोशिश नहीं कर सकता, अपने विचारों को साबित करने के लिए आपको अधिक निर्णय लेने की इजाजत मिलनी चाहिए, और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका शारीरिक संपर्क की तलाश करना है हर दिन इसे गले लगाओ, खासकर जब आप नमस्कार करते हैं, तो नमस्ते कहने से पहले मीटिंग उसके कंधे पर हाथ डालती है। अपने बालों के साथ खेलते हैं, और बताओ कि वे कितने सुंदर हैं, अपने हथियार स्पर्श तक, बहुत करीब बैठें। उसके हाथ पकड़ने की कोशिश करें, अगर वह एक नेल पॉलिश पहनती है जो उस रंग को पसंद करती है। अपना हाथ उसके चारों ओर लपेटें और देखो कि क्या वह इशारा वापस करता है



  • इश्क शीर्षक लड़की फॉर स्टार्ट 5
    5
    उसके साथ बहुत ईमानदारी से रहें उससे पूछिए कि वह क्या कर रही है और वह कैसे कर रही है यदि आपको परेशानी और गले लगाई गई समस्याएं हैं, तो उसे और अधिक व्यक्तिगत प्रश्न दें, उसे बताएं कि आप उसे और उसकी भावनाओं की देखभाल करते हैं।
  • छिपकर लड़की से लड़की चरण 6 नाम की छवि
    6
    उसे बताएं कि आप समलैंगिक या उभयलिंगी हैं अगर आपको नहीं पता कि भाषण से कैसे निपटना है, तो आप एक आम दोस्त की सहायता कर सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि वह एक सहज बातचीत के दौरान लड़की को बताएं।
  • इश्क शीर्षक लड़की से लड़की चरण 7
    7
    उसे अपने स्थान पर सोने के लिए आमंत्रित करें, आपके पास उसे गले लगाने के कई अवसर हो सकते हैं उसे घर पर एक हॉरर फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें, और अगर उसे डर है तो उसे गले लगाओ। या टीवी को एक साथ देखें और उससे कहें कि उसे ठंडा लग रहा है। अपने आप को एक ही कंबल के नीचे रखो उसे बहुत करीब जाने की कोशिश करो और उसे गले लगाओ जब वह सोती है, अगर उसे अपना गले मना कर देना चाहिए तो आप हमेशा बता सकते हैं कि आप "बस सो रहे थे"।
  • टिप्स

    • जब आप उसे देखते हैं, और जब आप देखते हैं कि वह आप पर दिखती है, कुछ साल पहले वह शुरुआत में मुस्कुरा रही थी और तुरंत उज्ज्वल मुस्कुराहट में फूलती थी।
    • जब आप उसे छूते हैं, उसे आंखों में देखें और जब तक वह वापस खींचती नहीं तब तक रोक न दें यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अपने हथियार, हाथ, पैर आदि को छू सकते हैं।
    • उसे शर्मिंदा बिना सच्चाई बताइए। यदि लड़की एक बार रुचि रखती है, तो वह ऐसी चीजों को जानता है जैसे वह हैं, वह आपके करीब आने का फैसला कर सकती है।

    चेतावनी

    • अगर लड़की उससे दूर हो जाती है, तो उसका मतलब है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • एक लड़की के साथ इश्कबाज़ी करने का प्रयास न करें जो समलैंगिक या उभयलिंगी रिश्ते के लिए खुला नहीं है। यह काम नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com