यह कैसे पता चलेगा कि आपके मित्र को पसंद करने वाला व्यक्ति उसकी भावनाओं को कैसे बदलता है

आपका दोस्त डेनियल, Irene नाम की एक लड़की को पसंद करता है, है ना? दोनों एक-दूसरे के लिए बने होते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि क्या यह एक प्रेम मैच है या नहीं। क्या आपको पागल हो रहा है? अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त करने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

छवि शीर्षक से आपका क्रश आकर्षित किया गया चरण 06
1
सबसे पहले, आपको उस लड़की को प्रकट नहीं करना पड़ता है जो आपके मित्र को उसके बारे में महसूस होता है। आप उसे एक हताश और असुरक्षित व्यक्ति की तरह दिखेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ भी नहीं करते हैं लेकिन सच्चाई बताते हैं, तो ऐसा कुछ है जो आपको निश्चित रूप से बचाना चाहिए।
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें`s Crush Is Crushing Back Step 02
    2
    एक अच्छा विचार है कि आप अपने दोस्त की तरह लड़की के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें। इस तरह आप अपना आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे और आप पूछने की स्थिति में होंगे कि क्या आपको लगता है कि तुम्हारा दोस्त अच्छा है, बेवकूफ़ बिना।
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें`s Crush Is Crushing Back Step 03
    3
    उसकी शारीरिक भाषा देखें जब वे इश्कबाज़ी करते हैं, तो लड़कियां अपने बाल कर्ल करते हैं, अजीब तरह से व्यवहार करते हैं और अपने शारीरिक स्वरूप का बहुत ध्यान रखते हैं। यदि कोई लड़की किसी दूसरे दिन किसी सुंदर पोशाक के साथ तैयार हो जाती है और एक लड़के के चारों ओर चर्चा करता है तो उसका ध्यान आकर्षित किया जा सकता है। लड़कियां बहुत इश्कबाज करती हैं, लेकिन आमतौर पर लड़कों (कोई अपराध नहीं) उनके संकेतों को तुरंत समझने में सक्षम नहीं हैं। जब वे प्यार करते हैं, तो बच्चों को उनकी पसंद की ओर से अपनी पीठ बदलने की आदत है (भले ही वे सीधे उससे बात नहीं कर रहे हों) यह भी कहा जाता है कि एक छात्र अपने विद्यार्थियों को पतला करता है, जब उस लड़की की पसंद करती है जो उसे आंखों में दिखती है। यह एक बहुत स्पष्ट संकेत है, लेकिन यह आपके दोस्त को मूर्ख बना सकता है
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें`s Crush Is Crushing Back Step 04



    4
    उसे सीधे पूछो! उसे करने के लिए जाओ और उससे पूछो (अपने दोस्त के सामने नहीं, हालांकि): "क्या आप मेरे दोस्त पसंद है? क्योंकि मेरे पास इस धारणा है कि आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं ... "यहां तक ​​कि अगर उसे न कहना है, तो अगर वह नर्वस हो या उसका उत्तर स्पष्ट रूप से झूठी या अतिरंजित हो, तो शायद शर्मिंदा दिखता है - शायद उसके लिए कुछ होगा।
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें`s Crush Is Crushing Back Step 05
    5
    अपने दोस्त के नाम को कई बार दोहराएं! यह एक सरल चाल है जो काम करता है! इसे बताएं जैसे कि आप उस लड़की का मजाक बनाने के लिए ऐसा कर रहे थे जिसे वह पसंद करते हैं। इसे देखो और दोहराएँ: "डेनियल, डेनियल, डेनियल!" (या आपके मित्र का नाम जो भी हो) इसे दोहराते रहें और यदि, तीसरे या चौथे समय के बाद, आपको मुस्कुराहट या लाल होना चाहिए, ऐसा होने की संभावना है कि आपके दोस्त इसे पसंद करते हैं।
  • टिप्स

    • पता लगाएँ कि आपके मित्र को पसंद करने वाला व्यक्ति पहले से ही उसका नाम जानता है उसे कोई मौका नहीं होगा, अगर वह यह भी नहीं जानते कि यह मौजूद है!
    • यदि आप इस लड़की के साथ दोस्त बना सकते हैं, तो अपने मित्र के बारे में उनसे बात कर सकते हैं।
    • आप इसे कई बार दोहरा सकते हैं "आपको रिककार्डो पसंद है" या "रिककार्डो को छोड़ने के लिए कहें"। यदि अनिलिसा (या जो कुछ भी उनके नाम) मुस्कुराहट करने के लिए थे ... आप एंटीफ़ोन जानते हैं!

    चेतावनी

    • आप किसी को किसी और को खुश करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। यदि यह भाग्य है, तो ऐसा होगा। चीजों को मजबूर करने की कोशिश न करें या आप अपने खर्च पर सबक सीखेंगे!
    • लड़की का इतना दोस्त न बनें कि वह आप पर क्रश हो जाए। यदि ऐसा होता है, तो उसके साथ बाहर मत जाओ और अपने दोस्त को उसे सत्य बताए बिना उसे भूलने का प्रयास करें
    • कुछ लोग बहुत निवर्तमान हैं, अन्य बहुत ज्यादा शर्मीले हैं। अगर लड़की इन में से है, तो उसे पता चल जाएगा कि आपका दोस्त उसे पसंद करता है!
    • कुछ लोग निमंत्रण के लिए जवाब देते हैं, भले ही वे उस व्यक्ति में रुचि रखते हों, अगर यह मामला हो, तो अपने दोस्त को यह भूलने के लिए समझें क्योंकि यह इसके लायक नहीं होगा।
    • अद्यतित रखें और जांच लें कि डोमिनिको आज रेनाटा को पसंद नहीं करता है, लेकिन कल रोबर्टा के साथ प्यार में पड़ना है और तीन हफ्ते पहले मारज़िया के लिए उसका सिर नहीं खोला है। उन्हें एक-दूसरे के साथ प्यार में गिरने से बचें या आप अपने दर्जनों टूटे दिलों से निपटने के लिए गंदगी के बीच में मिल जाएंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक मित्र जो किसी को पसंद करता है (लेकिन उसे नहीं पता कि उसकी भावनाओं को कैसे बदला गया है)
    • वह व्यक्ति जो आपके मित्र को पसंद करता है और जो अपनी भावनाओं को बदल सकता है या नहीं
    • अन्य लोगों की समस्याओं के साथ हस्तक्षेप करने के लिए आपके निपटान में नि: शुल्क समय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com