समझने के लिए कि अगर बॉय लाइक आपकी रुचि वापस नहीं करता है

एक लड़का है जो कुछ समय के लिए दिलचस्पी रखता है, लेकिन आप नहीं जानते कि क्या वह आपकी भावनाओं को बदलता है? उनकी शरीर की भाषा, जिस तरह से वह आपको और उसके ध्यान में दिखता है, वह इसे समझने के लिए विचार करने के लिए तीन पहलुओं पर विचार करता है। बेशक, आप हमेशा उससे पूछ सकते हैं यदि वह आपको सीधे पसंद करता है, लेकिन यह वास्तव में अयोग्य हो सकता है आपकी भावनाओं को आवाज देने से पहले कुछ संकेतों पर ध्यान दें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे दोबारा पारस्परिक हैं यदि आप उन पहलुओं को नहीं दिखाते हैं जो आप चाहते हैं, तो आप परवाह नहीं है।

कदम

विधि 1

शारीरिक भाषा पढ़ें
1
उसके साथ बातचीत करें उनके साथ बात करें और जिस तरह से वह बनता है उस पर ध्यान दें। यदि वह एक बहिर्मुखी व्यक्ति है और आपको पसंद करता है, तो वह बोलने के साथ-साथ आपको एक शानदार तरीके से स्पर्श करेगा। कंधों या हाथों के साथ कभी-कभी संपर्क बल्कि स्पष्ट संकेत हैं। यदि वह शर्म आ रही है, तो वह इतना प्रत्यक्ष नहीं होगा उस स्थिति में, जब आप बोलते हैं, तो आप पर लालच या घूर सकते हैं
  • 2
    ध्यान दें अगर आप मुस्कुराएं एक सच्ची मुस्कान मुंह की सामान्य चौड़ाई से परे फैली हुई है। यदि आप अपने पूरे चेहरे से मुस्कुराते हैं, तो आप एक अच्छा प्रभाव बना रहे हैं यदि वह अपने दाँत नहीं दिखाता है, तो वह संभवत: नाटक कर रहा है। इसका मतलब यह है कि वह आपको सौजन्यता सुनता है और आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 3
    उसकी मुद्रा ध्यान दें यदि आप अपने आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे, तो आपकी मांसपेशियों को आपसे बात करते समय बेहतर दिखना होगा। वह सुरक्षा के लिए अक्सर अपने कूल्हों पर हाथ रखता था जब आप किसी व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो आप देखेंगे कि वह सीधे आपके सामने रहता है, अपना ध्यान दिखाता है और आसानी से पहुंच सकता है। अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं रखता है, तो वह अपने कंधों को आप से दूर रखेगा।
  • विधि 2

    वह आपको कैसा दिखता है
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि क्या वह आपको देखता है अपने विद्यार्थियों के आकार को भी नोटिस करने का प्रयास करें अगर वह आपसे बात करता है तो आप के साथ बात करते हैं, यह एक अच्छा संकेत है यदि आपके विद्यार्थियों को सामान्य से अधिक पतले हैं, तो भी बेहतर! यह घटना जीव की प्रतिक्रिया है जो तब होती है जब कोई व्यक्ति किसी चीज़ के प्रति आकर्षित होता है यदि आप देख रहे हैं कि वह आपको घबराहट से देख रही है, तो शायद वह उस स्थिति से बाहर निकलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती है जो वह है
    • ब्लिंकिंग अक्सर एक मजबूत संकेत होता है कि कोई आपको आकर्षित करता है कुछ लोगों के लिए, आवृत्ति जिसके साथ वे अपनी आँखें बंद करते हैं, वे उत्साहित होते हैं।
  • 2
    उसकी आइब्रो पर नज़र रखें यदि वे थोड़े उठाए जाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने आप को आकर्षक लगते हैं। यह एक बेहोश अभिव्यक्ति है जो लोगों को पकड़ते हैं जब वे क्या देखते हैं, उसकी सराहना करते हैं।
  • 3
    ध्यान दें, अगर आप पीछे दिखते हैं जब वह आपके साथ बोलता है तो वह हमेशा आपकी आंखों में घूर नहीं सकता, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि आपकी आँखें घूमती हैं, तो ध्यान दें कि आप जो देखते हैं यदि आप टीम बनाते हैं, तो आप लगभग निश्चित रूप से रुचि रखते हैं यदि वह आपके पीछे दिखने लगती है, तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है - वह शायद बातचीत छोड़ना चाहती है।
  • विधि 3

    प्राप्त करने वाले दिशानिर्देशों का मूल्यांकन करें
    1



    अपने दोस्तों को अपने आप को प्रस्तुत करें जब आप करते हैं, तो उस लड़के के व्यवहार का आकलन करने के लिए जो आपको पसंद है, समूह में थोड़ी देर ठहरें। यदि ऐसा लगता है कि एक शो देना है, तो शायद यह आपका ध्यान खींचने की कोशिश कर रहा है और आप में रुचि है। यदि यह चुप या अजीब लगता है, तो स्थिति उसे असुविधाजनक बना सकती है, क्योंकि वह आपको पसंद नहीं करता और आपको अपने दोस्तों के साथ रहने के लिए पसंद नहीं करता।
  • 2
    फोन पर बात करें ध्यान दें कि आप कितनी बार कॉल करते हैं या आपको लिखते हैं, जब आप एक साथ नहीं होते हैं, यदि वह केवल एहसान के लिए दिखता है, तो वह शायद आपको मित्र के रूप में देखता है यदि वह आपको यह जानने के लिए कहता है कि आप इस बारे में कैसे बात कर रहे हैं या बात करते हैं, तो वह आपके में रूचि रखता है
  • 3
    विचार करें कि वह आपके साथ क्या बात करता है क्या यह हमेशा फोन पर है? वह विचलित और बातचीत छोड़ने के लिए तैयार है? अगर वह ये व्यवहार रखता है, तो वह कोई दिलचस्पी नहीं रखता। अगर यह थे, तो यह आपको अपना ध्यान देगा।
  • विधि 4

    प्रत्यक्ष रहें
    1
    जानें कि वह क्या पसंद करता है उसे पूछो, सीधे, वह एक लड़की में क्या तलाश रहा है इससे आपको उन सुविधाओं को समझने में मदद मिलेगी जिनके लिए आपको पसंद हैं और जिन लोगों को आप पसंद नहीं करते हैं आपके पास कौन से गुण हैं? वह भी पूछना याद रखें जो उसे पसंद नहीं है बहुत घुसपैठ मत बनो, लेकिन अपनी वरीयताओं के बारे में एक विचार प्राप्त करें।
  • 2
    उससे पूछें कि वह आपके बारे में क्या सोचता है अगर वह आपको बताता है "पता नहीं क्या आपको लगता है", यह एक अच्छा संकेत नहीं है वह शायद स्पष्ट विचार हैं, लेकिन वह जानता है कि आप अपने जवाब पर अच्छी तरह प्रतिक्रिया नहीं देंगे। अगर आपको लगता है कि आप बहुत अच्छे हैं, तो उससे पूछें कि क्या आपको वह आकर्षक मिल जाए
  • 3
    उसे निजी में बात करें आप एक दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं इसके बारे में बात करें सुनिश्चित करें कि आप इस विषय को लोगों के समूह के लिए प्रस्तावित नहीं करते हैं। आप उसे असुविधाजनक बना सकते हैं और ईमानदारी से उत्तर प्राप्त नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • उसके बारे में बहुत अधिक ध्यान न दें "तरह"। यदि वह आपको बताता है कि वह केवल एक निश्चित प्रकार की लड़कियों की सराहना करते हैं, तो आपके पास अभी भी मौके हैं- आप अपवाद हो सकते हैं जो नियम की पुष्टि करता है।
    • यदि आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आगे बढ़ें। तुम उसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं करोगे
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com