यदि आप एक लड़के को पसंद करते हैं तो समझें

समझने की कोशिश कर रहा है कि अगर आप एक लड़का पसंद करते हैं तो जटिल और भ्रामक विचारों की पूरी श्रृंखला को ट्रिगर किया जा सकता है। अपनी भावनाओं को स्पष्ट करने के लिए, अपने आप से ईमानदारी से रहें शांति से चिंतन करें: अपनी भावनाओं, कार्यों और प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखें। इसके अलावा, उन लोगों की सलाह मांगो जो आपको अच्छी तरह जानते हैं

कदम

भाग 1

अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें
1
स्वयं के साथ ईमानदार रहें आपसे क्या हो रहा है, शांति से विश्लेषण करें यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप इस लड़के के लिए फ़ीड की भावनाएं ईमानदारी से कर रहे हैं या यदि आप उन्हें कुछ और से विचलित करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। अजीब सवाल पूछें और ईमानदारी से जवाब दें
  • क्या आप उसके बारे में सपने देखते हैं?
  • तुमसे मिलने के लिए अपने रास्ते पर आ जाओ "अकस्मात" स्कूल में या किसी दूसरे स्थान पर?
  • क्या आपके सभी मित्र भावनात्मक रूप से लगे हुए हैं और क्या आपको बाहर रखा गया है?
  • क्या आप इस क्रश को एक संदिग्ध क्षण में लेते हैं, उदाहरण के लिए, पार्टी के ठीक पहले या वेलेंटाइन डे के एक महीने पहले?
  • 2
    एक डायरी रखें समझने के लिए कि क्या आप एक लड़के को पसंद करते हैं, हर दिन अपनी डायरी में लिखें अपनी बातचीत के बारे में बात करें जब आप इसे देखते हैं, तो आप क्या महसूस करते हैं इसका वर्णन करें देखें कि इन भावनाओं को आप सभी दिन के साथ या गायब हो जाते हैं जैसे ही वह निकलता है अपने सभी दिवालिएपन को लिखो, भविष्य के लिए सभी उम्मीदें एक साथ। प्रत्येक सप्ताह के अंत में, समीक्षा करें कि आपने क्या लिखा है और अपनी भावनाओं का मूल्यांकन किया है।
  • 3
    अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करें उसे सलाह के लिए पूछिए: कोई भी तुम्हें इतनी अच्छी तरह से नहीं जानता है उसके साथ अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें समझाएं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं, उसे समझ में नहीं आ रहा है। स्थिति का वर्णन करने के बाद, इसे सुनो मुझे आपको एक व्यक्तिगत राय दें आपकी प्रतिक्रिया आपको परेशान कर सकती है, आपको अपनी सच्ची भावनाओं को समझने या पुष्टि करने में मदद कर सकता है। वह शांति से अपनी राय बताते हैं
  • भाग 2

    व्यवहार में परिवर्तन का विश्लेषण करें
    1
    आप उसके बारे में कितनी बार बात करते हैं? जब एक लड़की हमेशा एक निश्चित लड़के के बारे में सोचती है, तो वह हर एक वार्तालाप में उसे नाम दें। यदि आप उसके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते, तो इसका मतलब यह है कि आप इसे अपने सिर से नहीं निकाल सकते हैं और आप इसे जितना सोचते हैं उससे अधिक पसंद करते हैं।
    • क्या आपके मित्र या परिवार ने आपको ध्यान दिया कि आप हमेशा उसके बारे में बात करते हैं?
    • क्या आप खुद को अपने जीवन और उन सभी विषयों के बीच समझ से बाहर के संबंध बनाने में पा रहे हैं जिनके बारे में आप बात कर रहे हैं?
  • 2
    देखो अगर आपके पास नए हित हैं हाल ही में आप जुनून अर्जित किया है कि "संयोग से" क्या वे लड़के के साथ आम में हैं? अगर आपने नया व्यवसाय करना शुरू कर दिया है या अचानक आप उसे प्रभावित करने के लिए एक कठिन विषय के बारे में भावुक हैं, तो शायद आपको इस आदमी पर क्रश मिल गया है।
  • क्या आपने सिर्फ उसके साथ अधिक समय बिताने के लिए एक कोर्स शुरू किया?
  • क्या आप विज्ञान कथा पुस्तकों को पढ़ने के लिए कुछ बात करने के लिए शुरू किया?
  • क्या आपके पास अपने पसंदीदा शो का दावत था, जब आप उससे बात करते हैं तो आप इसे नाम दे सकते हैं?



  • 3
    ध्यान दें यदि आप विशेष रूप से अपने स्वरूप और कार्यों के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं। जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो सामान्य रूप से आपके देखो और आपके व्यवहार के बारे में हजारों संदेह करना पड़ता है। वास्तव में, आप अपने सबसे आकर्षक, सुरक्षित, मजेदार और स्त्री साइड को दिखाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। संभवतः आप अपने बालों पर हमेशा की तुलना में अधिक समय व्यतीत करते हैं और सही कपड़े चुनते हैं। शायद आप अपनी वार्तालापों को समझते हैं और यह समझते हैं कि आप अपने आप को अलग तरीके से कैसे व्यक्त कर सकते हैं। यदि आप हर तरफ से एक अच्छा प्रभाव बनाने के बारे में चिंतित हैं, तो शायद आपको इस आदमी पर भारी क्रश मिल गया है!
  • भाग 3

    इंटरैक्शन्स का विश्लेषण करें
    1
    जांचें कि जब आप उसके साथ होते हैं तो आप कैसे व्यवहार करते हैं जिस तरह से आप अपनी उपस्थिति पर प्रतिक्रिया करते हैं, आपकी आवाज और कोई भी शारीरिक संपर्क काफी संकेतक हो सकता है। यदि आप वास्तव में उसे देखने के लिए खुश हैं, तो उसकी उपस्थिति में आपके पास बहुत तीव्र प्रतिक्रियाएं हैं और आप उसके साथ घंटों के लिए बातचीत कर सकते हैं, शायद आप उसे पसंद करें यदि आप देखते हैं कि आपकी भावनाओं और आपके उत्तर उदासीन हैं, तो आप इसे अंत में पसंद नहीं कर सकते हैं
    • जब आप इस आदमी में चले जाते हैं, क्या आपको अपने पेट में तितलियों महसूस होता है और आप कुछ और नहीं समझते हैं? जब आप बोलते हैं तो क्या आप लाल हो जाते हैं?
    • जब आपके शरीर को स्पर्श किया जाता है, तो आपको एक रोमांच और लाल लग रहा है?
    • यदि वह आपको कॉल करता है, तो आपको एक संदेश भेजता है या आप के लिए अन्यथा दिखता है, मुस्कुराता हूं और तत्काल जवाब देता हूं या संपर्क स्थापित करने के अपने प्रयासों को अनदेखा कर सकता हूं? जब आप बात करते हैं, तो क्या आप चाहते हैं कि वार्तालाप समाप्त हो जाए या आप इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते?
  • 2
    विचार करें कि आप एक साथ कितना समय व्यतीत करते हैं आपकी वास्तविक भावनाओं को समझने के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है। यदि आप व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद इसे देखने के लिए कुछ समय लेना चाहते हैं, तो आप इसे भरने के लिए नए तरीके आमंत्रित कर रहे हैं या सिर्फ एक भविष्य की बैठक के बारे में सोचो, आप शायद रुचि रखते हैं इसके बजाय, यदि आप इसे करने के लिए समय समर्पित करने के लिए बहुत कम प्रयास करते हैं, तो यह संबंध आपके लिए एक प्राथमिकता नहीं है।
  • 3
    समझने की कोशिश करें कि क्या आप ईर्ष्या करते हैं यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उसे आमतौर पर दर्दनाक दिखता है उसे देखने या अन्य लड़कियों से बात करने के लिए। जब ईर्ष्या अपने सभी क्रूरता के साथ महसूस होती है, इसका मतलब है कि यह उसके लिए निश्चित रूप से भावनाओं को पोषण करता है। यदि आप अपने प्रति क्षेत्रीय दृष्टिकोण रखते हैं (आपको हमेशा यह जानना चाहिए कि यह कहां है, यह कौन है और यह क्या करता है), आप शायद चाहते हैं कि यह एक मित्र से अधिक हो। यदि आप दूसरों के साथ लटकाते समय समस्याएं नहीं हैं, तो दो संभावनाएं हैं: आप एक ईर्ष्यापूर्ण व्यक्ति नहीं हैं या आप उसके साथ एक विशेष संबंध में रूचि नहीं रखते हैं।
  • 4
    विचार करें कि क्या आप उस छोटे विवरण को ध्यान में रखते हैं जो इसकी चिंता करते हैं यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उसके बारे में सब कुछ जानना सामान्य है, यहां तक ​​कि उन सीमांत और नगण्य जानकारी भी। आप शायद जानते हैं कि किस तरह का कॉफी या सैंडविच पसंद करते हैं आप अपने समूह या उनकी पसंदीदा फिल्म के बारे में जानते हैं शायद आप यह भी जानते हैं कि उसके सबसे विचित्र phobias क्या हैं जब आप हर रोज़ जीवन और किसी की आदतों के बारे में छोटे विवरणों को खोजने और याद रखने की कोशिश करते हैं, तो आप इस व्यक्ति से जुड़े होते हैं और आप उसे अच्छी तरह से जानने में रुचि रखते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com