स्कूल जाने के लिए जिस तरह से आपको पसंद है उससे पूछें

क्या आप बस उस लड़की से पूछने के लिए साहस नहीं पा सकते हैं जो आप के साथ स्कूल जाने के लिए चाहते हैं? सही प्रेरणा खोजने के लिए नीचे दी गई सलाह पढ़ें

कदम

1
थोड़ा शोध करो! बहुत से लोग बहुत बार यह मानते हैं कि स्वयं होना काफी है और सबकुछ ठीक हो जाएगा। एक लड़की की वास्तव में आप वास्तव में पसंद करते हैं, जब आप उसे पूछने के लिए समय आते हैं तो आप स्वयं नहीं बन पाएंगे। आप हकलाना देंगे और आप सभी आत्मसम्मान खो देंगे।
  • 2
    शांत हो जाइए। यह दुनिया का अंत नहीं होगा, चाहे वह हां कहें, या यदि यह न कहें तो एक गहरी सांस लें और आराम करो।
  • 3
    सबसे खराब उम्मीद! यदि आप उस व्यक्ति के पास जाते हैं जिसे आप इस विश्वास के साथ पसंद करते हैं कि वह हाँ कहती है, तो उसे आप तबाह कर दिया जाएगा यदि उसे आप से मना कर देना चाहिए। यह आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक समय लेगा। यदि आप कोई उत्तर प्राप्त करने के लिए उसे तैयार करने के लिए जाते हैं, तो यह एक सदमा नहीं होगा।
  • 4
    आपके मन में जो भी है, उसे तुरंत खारिज नहीं करें! आप इस अपरिपक्व लड़की को पकड़ सकते हैं और उसे पता नहीं होगा कि आप कैसे जवाब दें। धीरे-धीरे विषय को पेश करने का प्रयास करें कुछ तारीफ करके शुरू करें
  • 5
    अपनी सांस दूर करने की कोशिश मत करो यदि आप उसे बताते हैं कि आप उसे अपने दिल को अनंत काल देना चाहते हैं, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन उसे डरा लें कुछ कहना, "आप जानते हैं, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं", बिना अतिरंजना के। इस वाक्य का दोहरा अर्थ है जिस पर हम बाद में लौट आएंगे।



  • 6
    हंसमुख हो जाओ यदि आप गंभीर चेहरे के साथ उसके पास जाते हैं, तो लड़की सोचती है कि आपके साथ वह रिश्ता हो सकता है जो हमेशा ऐसा होगा। यदि आप उसे मुस्कुराते हुए जाते हैं और आप उसे हंसी कर सकते हैं, हालांकि, आप दाहिने पैर पर उतरने में सक्षम होंगे।
  • 7
    ईमानदार रहें, लेकिन याद रखें कि आप शपथ नहीं ले रहे हैं आपको उन सभी को अपने बारे में बताने की ज़रूरत नहीं है - कुछ चीजें चुप रहना बेहतर होती हैं या उन्हें बताइए जब आपको बेहतर जाना जाता है इसे एक स्वीकार करके संबंध शुरू करना एक अच्छा विचार नहीं होगा।
  • 8
    अपनी प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहें यदि आप नहीं कहें, तो उत्तर दें: "मैंने सोचा कि मुझे अब भी पता होना चाहिए कि मैं आपको पसंद करता हूं" या ऐसा कुछ एक नाटक न करें और कम से कम दोस्त रहें।
  • 9
    माफी नहीं मांगे यदि आप अस्पष्ट होने के लिए माफी मांग रहे हैं, तो आप जिस लड़की को पसंद करेंगे वह असहज महसूस करेंगे। अगर आपको माफी माँगने के लिए आवेग लगता है, तो पीछे रहें! इसके अलावा, माफी मांगने के लिए माफी नहीं मांगे।
  • 10
    याद रखें कि जिन शब्दों का वह बोल रहा था, इसका मतलब यह नहीं है कि वह भविष्य में अपना मन नहीं बदल सकता। उनका यह भी मतलब नहीं है कि यह कल अपना दिमाग बदल देगा। आशा मत खोओ, लेकिन झूठे भ्रम भी मत बनें।
  • 11
    अगर जवाब हां है, तो उसके साथ ठीक तरह से व्यवहार करें जैसा आपने पहले किया था लड़की आपके रिश्ते का आनंद लेने के तथ्य की सराहना करती है क्योंकि यह प्रयोग की जाती थी। कभी-कभी आप एक साथ मिलकर बाहर जाते हैं, और प्रेमियों के लिए काम करते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com