जब आप ट्रस्ट में खुद को खो देते हैं तो आप इसे किस तरह बता सकते हैं?

यहां कुछ कदम-दर-चरण निर्देश दिए गए हैं, जब आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते हैं, तो एक लड़की के लिए एक नियुक्ति के बारे में पूछें! शुभकामनाएं!

कदम

इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करते हैं कितनी बार लोग अपने सहयोगियों के साथ तोड़ते हैं क्योंकि वे वास्तव में उनके साथ प्यार नहीं करते हैं? कुछ समय लें और मूल्यांकन करें क्या आप इसे अपनी उपस्थिति की वजह से पसंद करते हैं? सबसे अधिक संभावना है, आपका रिश्ते लंबे समय तक नहीं रहेगा यदि आप इसे अपने व्यक्तित्व के लिए पसंद करते हैं, तो आपके पास कई अवसर होंगे।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 2
    2
    क्या वह कोई है जिसे आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों में खर्च करना चाहते हैं? मुझे पता है कि यह जल्दबाजी में लग सकता है, लेकिन अगर आप एक रिश्ते को शुरू करते हैं, तो पता है कि दो हफ्ते बाद आपको छोड़ना होगा, अपने दिल को तोड़ने के लिए इतनी मेहनत करने का क्या मतलब है? अगर आपको लगता है कि आप इस लड़की से शादी कर सकते हैं, तो उससे पूछें यदि नहीं, तो आप सिर्फ अपने दिल को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, और उसके।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 3
    3
    यह अध्ययन करें। पता लगाएं कि इसमें क्या रुचियां हैं क्या आप फुटबॉल पसंद करते हैं? पढ़ना? क्या वह एक बहुत ही स्त्री की लड़की है, या एक टोमबॉय? क्या यह कैथोलिक है? क्या वह शर्मीली है? आप किस संगीत को पसंद करते हैं? उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें और जांचें कि आपकी रुचि में क्या राय है या आपके पास आम है।
  • 4
    नैतिक रूप से खड़े हो जाओ उसे पूछने से पहले, आपको यह समझना होगा कि आत्मविश्वास वाले लोगों की तरह लड़कियों, लेकिन वे थोड़ा शर्म को समझते हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं, जो आप नहीं हैं, तो आप जल्दी या बाद में देखेंगे, इसलिए अपने आप से शुरुआत से ही रहें यदि आप उन लोगों के लिए पसंद नहीं करते हैं जो आप हैं, तो ऐसा हो। यह आपके लिए सही लड़की नहीं हो सकती है, और वहां बहुत से अन्य लोग मौजूद हैं और वैसे भी, कुछ शर्मीली लड़कियां ऐसे किसी व्यक्ति के द्वारा भयभीत हो सकती हैं जो स्वयं के बारे में निश्चित है, इसलिए उन्हें संतुलन का एक बिंदु मिल जाता है।

  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसके विश्वास की कमी चरण 5
    5
    दोस्त न बनें, क्योंकि एक बार आप बन गए तो दूसरी भूमिका निभाने में मुश्किल होगी। थोड़ी देर के लिए अध्ययन करें, और जब समय परिपक्व लगता है, अपनी सहजता का पालन करें और उन्हें पूछें। याद रखें कि एक इनकार दुनिया का अंत नहीं है: जब तक आप अधिक दिलचस्पी नहीं लेते हैं या किसी दूसरी लड़की पर आपका रुख अपनाते हैं जो आपको प्रेरणा देते हैं, लेकिन थोड़ी देर प्रतीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि यह सही है अपने सभी अवसरों को जलाने के द्वारा एक लड़की से दूसरे में मत छूएं और उन रिश्तों में शामिल न हों जिन्हें आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं



  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप असफलता चरण 6
    6
    किसी सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से जाने के लिए उसे मत पूछो। कोई बात नहीं जो लोग कहते हैं, कोई भी लड़की उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना नहीं चाहता, जिसने उसे व्यक्ति से पूछने का साहस नहीं किया। बेशक, यह आसान लग सकता है क्योंकि आपको उसके सामने शारीरिक रूप से होने के दबाव का सामना नहीं करना पड़ता है, लेकिन मूल रूप से स्थिति उसके लिए बहुत कठिन है, जो आपके अनुरोध के सामने क्या कहने का नहीं जानता है। यह सब बहुत स्वाभाविक रूप से व्यक्ति में आता है। इसके अलावा, जब आपको लगता है कि आपको वास्तव में परवाह नहीं है, तो इससे अधिक होने की कोई संभावना नहीं है।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 7
    7
    इसे स्वयं करो अगर आप व्यक्ति से बाहर जाने के लिए नहीं पूछ सकते हैं, तो फोन कम से कम आप असली के लिए बात कर रहे होंगे, और फेसबुक पर बच्चे के संक्षिप्त रूप और मुस्कुराहट का उपयोग नहीं करेंगे। उसे बताओ कि उसके लिए आपको क्या लगता है उसे बताएं कि उसे हमेशा इसकी आवश्यकता होगी जब आप वहां होंगे। उसे मत बताना कि तुम उससे प्यार करती हो, क्योंकि आप उसके साथ कितने समय बिता चुके हैं, यह वास्तव में अजीब लग सकता है खुद के साथ ईमानदार रहें, और अपने साथ, और ये शब्द आपके पास आएंगे। इसके अलावा, जब आपको किसी लड़की की तिथि मांगनी है और आपको खुद पर ज्यादा विश्वास नहीं है, तो आपको एक आदमी की तरह व्यवहार करना होगा और उसे बताएं "हे, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं और मैं आपको बेहतर जानना चाहता हूं"और यदि आप नहीं कहते हैं, तो आप हमेशा बहाना कर सकते हैं कि आप अपने सभी महिमा से सामना नहीं कर पाए हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि आप सुंदर हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसकी असफलता चरण 8
    8
    अपने आप को बनने की कोशिश करें और उन लड़कियों को चुनें जिनके पास आपके जैसा हित है (एक पूर्व एक ऐसा व्यक्ति है जो अपनी प्रेमिका को भावुक बनाने वाली सभी चीजों से नफरत करता है)।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास का अभाव कदम 9
    9
    यदि आप बहुत शर्मिन्दा हैं तो जैसे त्वरित वाक्यांश पर ध्यान केंद्रित न करें "मुझे आप पसंद है, मेरे साथ बाहर निकलते हैं?!", क्योंकि यह संभवत: उत्तर नहीं देगी, लेकिन एक दयालु के लिए विकल्प चुन सकता है "हे (लड़की का नाम), मुझे पता है कि हम सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?"। वह इस मामले में भी जवाब नहीं दे सकता था, लेकिन निराश मत हो, कोशिश करना जारी रखें, भले ही अक्सर नहीं।
  • टिप्स

    • उसके बारे में फोकस यदि आप इश्कबाज़ी करने जा रहे हैं या अपने बारे में अन्य लड़कियों के बारे में सूचित कर रहे हैं, तो आप अपने गधे को थप्पड़ और किक कर सकते हैं जब आप वहां हों उसे पता है कि वह एकमात्र लड़की है जिसके साथ आप एक प्रेम संबंध शुरू करने जा रहे हैं।
    • परिपक्व हो जाओ यहां तक ​​कि अगर लड़कियों को हास्य की भावनाएं पसंद हों, तो थोड़ा सा दिमाग वाला कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं चाहेगा जो हमेशा बेवकूफ, अपरिपक्व और विकृत चुटकुले करता है। यह घृणित है, और इसे छोड़ने का निमंत्रण है।
    • आप मुस्कान। लड़कियों को हास्य की भावना पसंद है, इसलिए पिछले कुछ वर्षों के पिशाच फिल्मों में अभिनेताओं की तरह हमेशा उदास न हों। हालांकि, बेवकूफ अपरिपक्व की तरह काम नहीं करते।
    • तय करें कि आपके पास उपलब्ध समय में क्या करना है, क्योंकि यह हमेशा के लिए अकेले नहीं रहेगा
    • याद रखें कि वर्तमान की तुलना में कोई और समय नहीं है, और आपको ऐसा करने के लिए पछतावा करना बेहतर होता है, जो आपने किया था।
    • निजी तौर पर इसे करें एक लड़की के लिए एक अपॉइंटमेंट अनुरोध प्राप्त करने के लिए कोई और अधिक शर्मनाक नहीं है, जबकि सभी देख रहे हैं। जब तक उसे अकेला न आ जाए, तब तक रुको।
    • Ripulisciti। यह वास्तव में शर्मनाक होगा अगर मैं अपनी गंध या उपस्थिति के कारण लड़की को निकाल सकता हूं अपने आप को एक छोटे से कंघी आपको टक्सोदो पहनने की ज़रूरत नहीं है, या यहां तक ​​कि कुचल कपड़े भी नहीं हैं।
    • अपने दिल को नग्न रखना यह थोड़ा दयनीय लग सकता है, लेकिन वह इसे प्यार करेंगे। उसे बताओ कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं, और ईमानदार हो! यहां तक ​​कि उन लड़कियों को भी जो हमेशा इस तरह के एक बयान गंभीर प्यार लग रहा है।

    चेतावनी

    • अपने आप को रहें या आप सोच सकते हैं कि आप एक हैं जो इतने सारे एरिया देता है।
    • अकेले करो, और अकेले में दोस्त को ऐसा करने के लिए मत पूछो, फेसबुक का उपयोग न करें और उन्हें टिकट नहीं भेजें। अगर आपको चाहिए, टेलीफोन यदि नहीं, तो साहस प्राप्त करें और उसे व्यक्ति में पूछें
    • सुनिश्चित करें कि वह उससे पूछने से पहले एकल है
    • कड़ी मेहनत न करें, या यह आपको अस्वीकार कर सकता है।
    • यदि आप पहली बार स्वीकार नहीं करते हैं, तो बाद में फिर से प्रयास करें लेकिन इसे बहुत बार मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com