आपको एक सुंदर लड़की को खोजने के लिए कहें

एक लड़की को बताइए कि वह सुंदर है, वह एक महान प्रशंसा है, और उसके साथ अपने ज्ञान को गहरा करने या रिश्ते के लिए नींव तैयार करने में मदद कर सकता है। ऐसा करने के लिए कोई नुस्खा नहीं है, लेकिन ऐसे तरीके हैं, जिनके द्वारा आप संभवतः सबसे अच्छा तरीके से इस तारीफ को व्यक्त कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

दृश्य तैयार करें
इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 1
1
सही वाहन चुनें। एक लड़की को यह बताने के कई अलग-अलग तरीके हैं कि वह सुंदर है, और उन शब्दों में केवल तारीफ की तुलना में बहुत गहरा अर्थ हो सकता है कोई भी उन तीन शब्द कह सकता है यदि आप भीड़ से बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आपको मूल होने का प्रयास करना चाहिए।
  • चुनें कि आप तारीफ कैसे प्राप्त करना चाहते हैं क्या आप उस लड़की से व्यक्ति में बात करना चाहेंगे, या क्या आप ऐसा कुछ करना पसंद कर रहे हैं जिससे वह यह बता सके कि वह कितनी सुंदर है? एक पत्र मजेदार है और बहुत विंटेज है। यह कुछ ऐसा है जो आज बहुत कम लोगों को बनाता है निश्चित रूप से, वह एक पत्र नहीं भूलेंगे जिसमें वह कहती है कि वह सुंदर है
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 2
    2
    इसे एक कार्यवाही से लिंक करें सिर्फ उसे बताए जाने के बजाय कि आप उसे खूबसूरत ढूंढते हैं, वह एक कार्रवाई के साथ बधाई देता है यह कुछ सरल हो सकता है, जैसे कि उसे फूल या छोटी निजीकृत उपहार देना जब आप उसे बधाई देते हैं
  • आप उसे एक छोटी सी वस्तु दे सकते हैं और कहते हैं, "मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था कि आप जानते थे कि आप कितने सुंदर हैं।"
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 3
    3
    अपनी प्रशंसा को सही ठहराने का प्रयास करें एक लड़की को बता कर कि वह सुंदर है, आप बहुत अस्पष्ट रहेगा। आप उसके बारे में क्या पसंद है? क्या आपके पास सुंदर हरी आँखें या घुंघराले, लंबे और बड़े बाल हैं?
  • आंतरिक सुंदरता के साथ-साथ बाहरी सुंदरता को ध्यान में रखें। उसकी उपस्थिति को बधाई देने के बजाय, उसे कुछ बताएं: "मुझे प्यार है कि आप अपने आप ही होने के कारण पूरे कमरे को रोशन कर सकते हैं"।
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 4
    4
    सही समय चुनें एक लड़की को "आप खूबसूरत" कहने पर शायद उसका कोई असर नहीं होगा, खासकर अगर, जब आप उसे बताते हैं, उनमें से एक नशे में है। यदि आप इसे ठीक से करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको सही समय चुनना होगा।
  • इसे एक असामान्य समय पर करने की कोशिश करें। कई लड़कियों को बताया जाता है कि जब वे एक रात के लिए तैयार हो जाते हैं तो वे सुंदर होते हैं। उसे बताने की कोशिश करें कि वह सुंदर है जब वह जिम से वापस आती है, या जब वह पूरी तरह साफ हो जाती है आप अधिक ईमानदारी से देखेंगे और अधिक प्रभाव पड़ेगा
  • भाग 2

    वह बिंदु पर आता है
    इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 5
    1



    अपने आप को सुनिश्चित करें सोचने के बजाय कि आप खुद को दांव पर लगा रहे हैं, इसके बारे में सोचने की कोशिश करें जब आप एक व्यक्ति को खुश करेंगे इस तरह आप और अधिक आराम महसूस करेंगे और आप के लिए लड़की को यह कहने में आसान होगा कि वह सुंदर है
    • यदि आप थोड़ा परेशान हैं, तो वैसे भी ठीक है। आप यह भी कह सकते हैं: "मैं वास्तव में आपको बताना चाहता हूं कि आप कितना सुंदर हैं, लेकिन आप मुझे बहुत परेशान महसूस करते हैं"।
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 6
    2
    ईमानदारी से रहें जब आप उसे बताते हैं कि आपको लगता है कि वह सुंदर है, तो इसे करने में ईमानदार रहें। उस पर फोकस जो आपको वास्तव में अच्छा लगता है, उसके स्वरूप के बारे में, लेकिन उसके व्यक्तित्व भी।
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 7
    3
    कुछ और मूल शब्द का उपयोग करें जैसे शब्द "अच्छा", "सुंदर" और "कामुक" वे थकावट तक इस्तेमाल किया गया है और उनके अर्थ का बहुत कुछ खो दिया है। ऐसे शब्दों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो उनकी व्यक्तिगत सुंदरता को बढ़ा सकें या जो आपकी आँखों में वह कितनी खूबसूरत हैं, संवाद कर सकें।
  • सबसे मजेदार और मूल के कुछ नाम करने के लिए: "दीप्तिमान", "लुभावनी", "स्टाइलिश" "सम्मोहक" या "चकाचौंधा"।
  • इकलौते शीर्षक वाली लड़की को बताओ`s Beautiful Step 8
    4
    तारीफ से बाहर जाओ एक लड़की को बताकर कि आप उसे खूबसूरत पाते हैं उसे पता करने का एक तरीका हो सकता है कि आप अपने ज्ञान को गहरा करना चाहते हैं और उसके साथ अधिक सार्थक संबंध स्थापित करना चाहते हैं। लड़की को बताओ कि आप अपनी कंपनी में होने के लिए पसंद करते हैं, कि आप उसे खूबसूरत पाते हैं और उसकी उपस्थिति आपको खुश करती है।
  • टिप्स

    • उसे बधाई देते हुए मुस्कुराहट आपको दोनों को खुश महसूस करने का एक शानदार तरीका है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपनी तारीफ में अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं, तो ठीक है, खासकर यदि आप एक-दूसरे को नहीं जानते हैं कुछ लड़कियों को उनके शारीरिक प्रदर्शन की सराहना महसूस करना पसंद नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com