एक पहले से ही लगे हुए लड़की की खुशी के रूप में

क्या आपने कभी उस लड़की पर क्रश किया था जो पहले से किसी और से डेटिंग कर रहा था? यह आपकी गलती नहीं है अगर आप पहले से व्यस्त व्यक्ति के साथ प्यार में गिर गए आपको केवल अपनी भावनात्मक स्थिति के लिए सम्मान और खतरनाक रणनीति अपनाए जाने से बचने की जरूरत है जो आपके वर्तमान संबंध को बर्बाद कर सकती है।

कदम

भाग 1

अपने दोस्त बनें
छवि शीर्षक वाली एक लड़की जो आपको पसंद करने के लिए एक रिश्ता है चरण 1
1
सूचित करें। अगर आपको उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो उससे पूछें जो उसे अच्छी तरह जानता है जो वह पसंद करती है। यह पता लगाना मुश्किल नहीं है कि आपके पास पारस्परिक मित्र हैं या नहीं। जानने के लिए कि आप किस हितों के साथ मिलकर उन चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो एक साथ आते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आपको लगता है कि उसे उसी तरह की फिल्म पसंद है जिसे आप पसंद करते हैं। फिल्मों में आने वाली फिल्मों को याद न रखने की कोशिश करें ताकि आप उनसे मिलने के बारे में बात कर सकें।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की जो आपको पसंद करने के लिए एक रिश्ता है चरण 2
    2
    जब आप किसी समूह में बाहर जाते हैं तो उसके साथ रहें कुछ लोग तुरन्त दोस्त बन सकते हैं, जबकि दूसरों को धुन में आने का समय लगता है। एक साथ मज़े करना और धीरे-धीरे आत्मविश्वास में प्रवेश करके एक भावनात्मक बंधन बनाने की कोशिश करें। अगर आप दोनों के पास एक पार्टी है, तो उसके साथ मुख्य रूप से बात करने के लिए सब कुछ करें। शायद ब्याज के चेहरे में यह दिखाता है कि आपको खुशी होगी या कम से कम आपके साथ चैट का आदान-प्रदान करने के लिए तैयार होंगे।
  • कृपया ध्यान दें कि यह अचानक नहीं होगा निश्चित रूप से आपको बहुत समय बिताना होगा।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें एक लड़की का शीर्षक चित्र 3
    3
    प्रदर्शित करें कि आप रुचि रखते हैं उसे पता है कि अगर आप उससे बात करने के लिए किसी की जरूरत है तो आप उपलब्ध हैं। यदि वह आपसे समर्थन के लिए मुड़ता है, तो उसे सुनो और उसके साथ रहें आपको अपने प्यार को कबूल करने या बुरे प्रकाश में अपने प्रेमी को नहीं रखा है। इसके बजाय, उसके साथ चैट करें, उसके बारे में कुछ मत पूछो या रोज़मर्रा की जिंदगी में उसके बारे में क्या बात करें।
  • केवल उन पर ध्यान देकर आप उन्हें समझ सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं। इस तरह से आप दोस्ती की भावना को पोषण करेंगे जो आपको पोषण करेंगे, भले ही वह पहले से ही प्रतिबद्ध हो।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं उसे प्राप्त करें
    4
    धीरज रखो दोस्ती का जन्म होने से पहले शायद कुछ समय लगेगा। उसके साथ संबंध बनाने के लिए उसे दबाव में मत डालो। इसके बजाय, अपनी कंपनी का आनंद लेना सीखना आप थोड़ी देर के लिए अच्छे दोस्त बन सकते हैं या आप अपने प्रेमी को छोड़ सकते हैं और अपने साथ एक कहानी शुरू करने का फैसला कर सकते हैं।
  • याद रखें कि यदि आप उसे समर्थन करने के लिए एक दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपको उसे अपने वर्तमान संबंधों पर पुनर्विचार करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। इस तरह आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप बेहतर भागीदार होंगे।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आप को रहो जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि उसे जीतने के लिए सबसे अच्छी रणनीति वह व्यक्ति है जिसे वह आकर्षित करती है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक एथलेटिक शरीर के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो आप को अलग-अलग खेल खेलते हैं, तो आपको गाड़ी चलाने या व्यायाम करने का बहाना नहीं करना चाहिए। आपको ईमानदार होना चाहिए, ताकि आप खुद को स्वीकार करें कि आप कौन हैं और आप के साथ वास्तविक संबंध शुरू करने में रुचि रखते हैं।
  • यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो आप उस भावनात्मक बंधन को कमजोर करेंगे जो आप उसके साथ बना रहे हैं। इसके अलावा, जब आप नाटक करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको अपने मंच पर पछतावा हो सकता है।
  • भाग 2

    उसे अपनी तुलना में अपनी भावनाओं को बाहर करने के लिए प्रोत्साहित करें
    आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 6
    1
    उसके साथ अकेले कुछ समय बिताएं यदि आप अपनी कंपनी में रहना चाहते हैं, तो नियुक्ति के लिए पूछना आवश्यक नहीं है उसके लिए यह कम भी हो सकता है "तनावपूर्ण" यदि आप उसे एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो इन चीजों को वीरता की बैठक के रूप में लेबल किए बिना। यदि आप हमेशा आपके साथ कुछ समय बिताने को तैयार रहते हैं, तो संभव है कि आप भी आपकी रुचि में दिलचस्पी लेंगे।
    • उदाहरण के लिए, आप कॉफी के लिए बाहर जा सकते हैं, कुछ सीडी खरीद सकते हैं, बाजार में जा सकते हैं या खरीदारी कर सकते हैं
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे प्राप्त करें एक लड़की का शीर्षक चित्र 7
    2
    रोमांटिक इशारों को बनाएं आप जो कुछ पसंद करते हैं और जो साधारण से बाहर आता है, उसके बारे में सोचें सबसे क्लासिक इशारे में फूल देना या कविता समर्पित करना है हालांकि, आपके स्वाद पर निर्भर करते हुए, आप रोमांस के लिए मौलिकता का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कला के अनन्य कार्यों के बारे में भावुक हैं, तो चित्र को चित्रित करने का प्रयास करें
  • चिंता न करें कि आपका उपहार सस्ती है या कला के काम के समान गुणवत्ता नहीं है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उसके लिए जो भावनाएं हैं उसे प्रदर्शित करते हैं।



  • गेट अ गर्ल नाम वाली छवि जिसका आपसे प्यार करना है चरण 8
    3
    उसे समझने के लिए कुछ सुझावों को फेंक दें कि आप उसे सिर्फ एक मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं। जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसकी कंपनी पसंद करते हैं उन्हें पता है कि आप एक समूह में मज़ेदार हैं, लेकिन उन क्षणों पर उच्चारण डालें जब आप अकेले खर्च करते हैं आप यह भी जोर दे सकते हैं कि उसकी मौजूदगी कितनी महत्वपूर्ण हो गई है या उसके लिए उसकी भावनाओं को कितना मजबूत है।
  • अगर आपको बहुत प्रत्यक्ष संकेत देने का विचार आपको चिंतित करता है, तो एक पाठ संदेश लिखना या उसे बुलाते पर विचार करें। इस तरह की बात करने के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का इस्तेमाल करने से आपको और अधिक साहस मिलेगा इस तरह से आप उसे कुछ समय के लिए अपनी भावनाओं का प्रबंधन और उन्हें जवाब देना होगा।
  • जैसा कि आपको पसंद करने के लिए रिश्ते में है, जाओ एक लड़की का शीर्षक चित्र 9
    4
    ध्यान दें कि आप अपने छेड़छाड़ का जवाब कैसे देते हैं इसे अब हर करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह मुस्कुराता है, आपको उत्तेजित करता है, आप का मजाक बनाता है या हंसी करता है, वह शामिल हो सकती है ये सभी लक्षण हैं जो रिश्ते को शुरू करने में रुचि दर्शाते हैं। यदि यह आपके लिए कथित तौर पर आता है, तो आपको रोकने के लिए कहता है या असहज महसूस होता है, एक कदम वापस लेना
  • आप अपनी कंपनी में बने रह सकते हैं, लेकिन यदि आप अपनी प्रेम प्रान्त पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो आपको उसे अकेला छोड़ने पर विचार करना चाहिए। यदि आप इश्कबा करना चाहते हैं, तो आपका ध्यान दें और उसके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करें।
  • भाग 3

    एक नियुक्ति के लिए पूछें
    जैसा कि आप की तरह रिश्ते में है, एक लड़की को प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में सोचो किसी संबंध में संलग्न या उससे जुड़े होने से पहले, अपने आप से पूछें कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं। क्या आप सिर्फ एक अच्छी दोस्ती बनाना चाहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि उसके साथ कई चीजें हैं? या क्या आप सगाई करना चाहते हैं? चूंकि यह पहले से ही व्यस्त है, इसलिए आपको खुद से पूछना होगा:
    • यदि आप अपने मौजूदा संबंधों के अंत तक इंतजार करने के लिए तैयार हैं;
    • यदि आप अपने प्रेमी के साथ रहने का चयन करना चाहते हैं, तो आप पृष्ठ को चालू कर सकते हैं;
    • यदि आप एक लड़की को मिलने की संभावना को स्वीकार करेंगे जो एक रिश्ते बनाने के लिए अधिक इच्छुक है।
  • छवि शीर्षक वाली गर्ल ए गर्ल कौन आपके जैसा रिश्ता है 11
    2
    आप तय करते हैं कि क्या नियुक्ति के लिए पूछें। अगर आप अच्छे दोस्त बन गए हैं, तो आप शायद सोचें कि क्या ऐसा मामला है कि आपका संबंध चल रहा है यदि वह अभी भी व्यस्त है, तो बाहर जाने का प्रस्ताव नहीं है क्योंकि इसका मतलब है कि उसने अपनी पसंद बना ली है। अगर आपने इस बीच में छोड़ दिया है, तो आप नियुक्ति के लिए पूछने के लिए तैयार हो सकते हैं या यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि क्या आप पहल करते हैं
  • यदि आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ने के बारे में सोचें। कल्पना करो कि आपको क्या कहना है और आप कैसे पूछेंगे
  • छवि का शीर्षकः एक लड़की का रिश्ता कौन है जैसा आप की तरह कदम 12
    3
    एक नियुक्ति का सुझाव दें जब आप उन्हें आमंत्रित करते हैं तो आपकी अपेक्षाएं कम रखें। सीधे रोमांटिक शाम से प्यार की घोषणा करने के लिए मत जाओ। इस तरह की स्थिति उस पर दबाव डाल सकती है अगर उसने एक रिश्ते को बंद कर दिया हो। जब आप शाम को एक साथ पेश करते हैं, तो अपने आशावाद और आत्मविश्वास को अपने साथ रखें। आपको उसे चुनने का अवसर भी देना चाहिए कि क्या करना है।
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "मुझे पता है आप थाई भोजन पसंद करते हैं कल क्या आप शहर में खोले नए रेस्तरां की कोशिश करना चाहते हैं? या क्या आप इस सप्ताह के अंत में एक कॉन्सर्ट में जाना पसंद करते हैं?"।
  • जैसा कि आप की तरह रिश्ते में है 13 वां स्थान प्राप्त करें
    4
    अपने निर्णय का सम्मान करें यदि वह उत्तर न दे, चिंता न करें, बहस न करें और आग्रह न करें वह संभावित प्रेमी के रूप में आपको डेटिंग करने में तैयार या रुचि नहीं रख सकते हैं यदि आप मना करते हैं तो शांत और परिपक्व रहें वह शायद आपको चोट नहीं करना चाहता, इसलिए उसे बुरी तरह से व्यवहार न करें और कठोर मत बनें।
  • अगर आपको नहीं पता कि कहने के लिए क्या करें, इसके साथ प्रयास करें: "ठीक है, यह एक और समय के लिए होगा। अपने निर्णय का सम्मान करें"। इस तरह, आप उसे दिखाएंगे कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन यह भी कि आप उसकी मन की अवस्था को समझते हैं।
  • आप जिस तरह से रिश्ते में हैं, उसे गेट अ गर्ल नाम वाली छवि चरण 14
    5
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आपकी दोस्ती के बावजूद आप अभी भी व्यस्त हैं, तो उनकी भावनाओं को न देखें आप अच्छे दोस्त हो सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास अभी भी संबंध है, तो इसका मतलब है कि आप अन्य व्यक्ति के साथ होना पसंद करते हैं। यह मत सोचो कि वह आपके साथ चुपके से प्यार करती है या वह आपके प्रस्ताव की प्रतीक्षा कर रही है।
  • यदि आप खुद के साथ ईमानदार होना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि पृष्ठ को चालू करने का समय कब है अगर आपको लगता है कि आपके बीच सिर्फ एक दोस्ती नहीं है, लेकिन यह आपके रिश्ते को खत्म करने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आपको शायद दूसरी लड़की में शामिल होने के विचार पर विचार करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com