कैसे प्रतिक्रिया दें जब कोई मित्र आपकी पसंद करने वाले व्यक्ति में शामिल हो जाता है

आप वास्तव में किसी को पसंद करते हैं, और शायद आपने एक करीबी दोस्त या खुद को बताया। लेकिन यह व्यक्ति अब आपके मित्र को जाता है।

इसके बारे में क्या करना है?

कदम

आपकी कुचक्र चरण 01 में डेटिंग के साथ अपने दोस्तों के एक के साथ डील शीर्षक छवि
1
यह समझने की कोशिश करें कि आपका मित्र आपकी पसंद के व्यक्ति के साथ क्यों डेटिंग कर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं जैसा वास्तव में? क्या उनके रिश्ते उथले हैं? या क्या यह मित्र उस व्यक्ति में दिलचस्पी थी जिसे आप अपने आप को चोट करना पसंद करते हैं?
  • छवि के साथ डील के साथ अपने दोस्तों को डेटिंग आपका क्रश कदम 02
    2
    तय करें कि कैसे प्रतिक्रिया दें आप निश्चित रूप से ईर्ष्या करेंगे, और आपको शायद चोट लगी होगी। आप अपने दोस्त को अब और भरोसा नहीं कर सकते। नहीं भावनाओं पर हावी होने दें यदि आप एक किशोर हैं तो यह विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, उनकी सहायता के लिए मत पूछना डरो मत आंखों पर पट्टी से! माता-पिता, मनोवैज्ञानिक या एक वयस्क करीबी दोस्त आदर्श होगा।
  • आपकी एक मित्र अपने क्रश चरण 03 से डेटिंग के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    फैसला लें कि क्या आप अपनी दोस्ती सहेजना चाहते हैं यदि आप उस व्यक्ति के दोस्त बने रहना चाहते हैं जो आपको पसंद करता है, तो आपको तुरंत कार्य करना चाहिए अपनी दोस्ती का मूल्यांकन करें क्या आपका कथित दोस्त आपको दुख देने के लिए ऐसा व्यवहार करता है? क्या आपके मित्र को पता है कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसके बारे में आपको कैसा लगा? कई पहलुओं पर विचार करने के लिए यदि आप अपने रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि यह कैसे करना है।
  • छवि विस्मना एक लड़की है कि तुम सच में प्यार कदम 06



    4
    पुनर्प्राप्त करना प्रारंभ करें कुछ अच्छे पुराने चिकित्सा ने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है वास्तव में यह केवल मदद कर सकता है! किसी के साथ अपनी समस्याओं के बारे में बात करें जो आप पूरी तरह विश्वास करते हैं। इसे बाहर करते हैं। आप उन लोगों को एक पत्र लिखकर ऐसा कर सकते हैं जो आपको गुस्सा दिलाते हैं, या आप एक ऐसा गीत लिख सकते हैं जो आपको बताता है कि आपको कैसा महसूस होता है। यहां तक ​​कि कविता भी ठीक हो जाएंगी। एक तकिया में एक साधारण चीख अद्भुत काम कर सकती है अंत में अपने आप को प्यार करने के लिए याद रखना किसी के साथ संबंध नहीं होने पर आपका मूल्य कम नहीं होगा यदि आप और आपके चाहने वाले व्यक्तियों के बीच काम नहीं हुए, तो समस्या क्या है? वह जो खो जाती है! यदि आपका मित्र आपकी भावनाओं का सम्मान नहीं करता है, तो उस व्यक्ति के लिए बुरा है जो उपस्थित हो रहा है!
  • इस्तैट आपका स्व एस्टीम चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    5
    शून्य भरें चाहे आप अपने दोस्त के साथ तोड़ने का निर्णय लेते हैं या नहीं, आप जिस किसी की अब भी देखभाल करते हैं उसे खो देंगे। या तो आप अपने हमेशा के लिए अपने दोस्त को खो देंगे, या आप बस अपने क्रश को छोड़ देना होगा। यह दर्द एक शून्य छोड़ देगा। आपको कुछ ऐसा ढूंढना चाहिए जिससे आप फिर से पूर्ण महसूस कर सकें। आप एक उपकरण खेल सकते हैं, अपने चर्च में स्वयंसेवक सीख सकते हैं या जिम जाने शुरू कर सकते हैं। कुछ खोजें जो आप खुश करना आप अन्य लोगों के संबंधों के बारे में सोचने के लिए बहुत ज्यादा हैं!
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़की चरण 1 के साथ एक बातचीत प्रारंभ करें
    6
    आगे बढ़ो बाहर जाओ और अन्य लोगों से मिलें शनिवार की रात को दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं (इस मामले में आप अपने दोस्त की कंपनी और आपके पसंद के व्यक्ति से बेहतर तरीके से बचें)। अब अपने कुचलने के बारे में सोचने की कोशिश न करें यह समय लगेगा, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं! फेंकता सब क्या आप इसे याद दिलाना कर सकते हैं यह एक दर्दनाक लेकिन आवश्यक मार्ग है आप इस दुखी होने के लिए बहुत ज्यादा हैं चलते रहो, व्यस्त हो जाओ और जल्द ही आप अपने आप को वापस आ जायेंगे
  • टिप्स

    • इस क्षण पर काबू पाने के लिए अपने वास्तविक मित्रों में आराम की खोज करें
    • यदि आप अपने दोस्त के साथ दोस्ती में बाधा डालते हैं, इसे बाद में वापस नहीं लेना चाहिए. रिश्तों को छोड़ देना और फिर से शुरू करना स्वस्थ नहीं है! याद रखें, अगर आपने यह निर्णय लिया है कि यह करना सबसे अच्छी बात है, तो अपनी सहजता पर भरोसा करें।
    • याद रखें कि आपके पास जीवन जीना है लोग आते हैं और जाते हैं और आपको क्रश के लिए पीड़ित नहीं होना चाहिए। आपकी भावनाओं को पारित किया जाएगा और दूसरों द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा एक स्थायी स्थिति आपको हमेशा के लिए चोट न दे।
    • चिंता मत करो और अपने जीवन के साथ जाओ!
    • अगर तुम्हारा कोई मित्र आपको पसंद करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऐसा करना चाहिए, क्योंकि आप कुछ नहीं करेंगे, लेकिन गलतियां करेंगे।
    • स्वयंसेवा एक महान विचार है! यह आपको व्यस्त रखेगा, और यह एक परोपकारी कार्रवाई है जो आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करेगी।

    चेतावनी

    • हालांकि इस तरह की स्थिति में अवसाद और क्रोध सामान्य प्रतिक्रिया हैं, यह आत्मघाती या हिंसक विचारों के लिए समान नहीं है! यदि आप ऐसा विचार करते हैं, तुरंत एक पेशेवर की मदद करना चाहते हैं!
    • नए जोड़े को कोई सलाह न दें। यदि वे छोड़ गए, तो वे आप पर दोष लगा सकते हैं और आप उन्हें दोनों को खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com