कैसे एक दोस्त और एक प्रेमी के बीच अंतर करने के लिए

प्यार हमेशा आसान नहीं होता है कभी-कभी हम अपने आप को दुष्ट खेल में फंस पाते हैं जो भावनाओं के साथ दोस्ती के विपरीत है। यह समझना आसान नहीं है कि क्या आप किसी के साथ प्रेम में हैं या यदि आप सिर्फ दोस्त हैं यह चोट लगी है, और यह संभव है कि रास्ते में कुछ टूटे हुए दिल हैं, लेकिन एक बार जब आप समझते हैं कि आपकी वास्तविक भावनाएं कहाँ रहते हैं, तो इसके लायक हो जाएगा और आप पृष्ठ को बदल सकते हैं।

सामग्री

कदम

एक दोस्त और एक प्रेमी चरण 1 के बीच अंतर पहचानें छवि
1
पहले आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपका मित्र / प्रेमी आपके लिए सही व्यक्ति है। इसका मतलब यह नहीं समझना चाहिए कि आप एक दंपति के रूप में संगत हैं या नहीं, लेकिन यदि आप वास्तव में इसमें रुचि रखते हैं कि दूसरे को क्या कहना है, अगर आप साथ में आते हैं, आदि। अक्सर दो दोस्त भी लंबे समय तक एकत्रित हो सकते हैं, वे यह देख सकते हैं कि वे एक जैसे नहीं हैं। यह मौलिक कदम है: सुनिश्चित करें कि आप कुछ और करने से पहले सुनिश्चित हैं
  • एक दोस्त और एक प्रेमी चरण 2 के बीच अंतर पहचानें छवि
    2
    इसके बाद, आपको अपने रोज़मर्रा के जीवन में एक साथ दोबारा सोचने की जरूरत है। यदि आपके पास दोपहर का भोजन, रात का भोजन, नाश्ता है, तो आप आस-पास काम करते हैं। यदि आप कुछ मनोरंजक गतिविधि करते हैं या समय को मारते हैं, जैसे सिनेमा को एक साथ जाना। यह महत्वपूर्ण है: यह आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि आप इस व्यक्ति के साथ आराम से कहां और कब महसूस करते हैं।
  • एक मित्र और एक प्रेमी के बीच भेद का शीर्षक चरण 3
    3
    अतीत के चलते हैं कई लोगों के लिए यह क्योंकि इन कारणों में से कुछ की एक रिपोर्ट लेने के लिए मुश्किल है: (एक रात के साहसिक, आदि) आप बिस्तर पर एक साथ चला गया, आप में से एक है जो एक दूसरे के साथ एक रिश्ते में है के साथ शामिल किया गया था , आप पहले एक दूसरे के साथ थे, लेकिन यह काम नहीं करता ... और अनगिनत अन्य। यदि आप वास्तव में इस मुद्दे को प्यार / दोस्ती को हल करने की उम्मीद है, आप पृष्ठ बारी करने के लिए है: आप इस सब के जाने के लिए और पता है कि अतीत के इतिहास है जाने चाहिए।



  • एक मित्र और एक प्रेमी के चरण 4 के बीच भेद का चित्र
    4
    समझें कि आपकी भावनाएं क्या कह रही हैं आपकी भावनाओं को समझने में आपको जरूरी है कि आप क्या समझना चाहते हैं। डर आपको यह महसूस करता है कि आप एक खतरनाक स्थिति में असुविधाजनक हैं, जबकि खुशी आपको यह बताती है कि आप इस समय खुश हैं कि आप कहां हैं। भावनाओं, प्रेम, इच्छा और उत्साह से पता चलता है कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं
  • एक मित्र और एक प्रेमी के बीच भेद का शीर्षक चरण 5
    5
    सही निर्णय लें किसी को दिल तोड़ना पसंद नहीं है, खासकर यदि यह स्वयं का है सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और अपने प्रेमी / मित्र के लिए क्या कर रहे हैं
  • एक मित्र और एक प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चित्र 6
    6
    एक-दूसरे के साथ रहें जब तक आप अपने आप को नकार न दें, जब तक आप प्रेमियों या दोस्तों का फैसला न करें, एक साथ रहना याद रखें। याद रखें कि आपने शुरुआत में अपने प्रेमी को क्यों माना?
  • चेतावनी

    • विवेक के साथ करो - अपने कार्यों को ज़ोर से आवाज़ करने की कोई जरूरत नहीं है - यह दूसरों को चोट पहुंचा सकती है
    • यदि कोई शिकायत है, या अगर भावनाएं पारस्परिक नहीं हैं, तो इसे भूल जाओ। सबसे अच्छी बात हर किसी के लिए अपने तरीके से जाने के लिए होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com