किसी मित्र के लिए उपहार कैसे चुनें

मित्र दोस्ती की कड़ियां हैं। एक उपहार या दो के साथ आपको सराहना और कानूनी।

कदम

अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपने मित्र के हितों को जानने के लिए जानें अगर वह कुत्तों से प्यार करता है, तो उसे एक भरवां बिल्ली खरीदने के लिए बेकार है यदि आप पनीर से एलर्जी हो, तो यह एक अनुभवी अनाज देने का अच्छा विचार नहीं है। यदि यह एक करीबी दोस्त है, तो आप शायद जानते हैं कि वह क्या पसंद करता है। अगर यह एक मित्र है तो आप कम जानते हैं, जानकारी ढूंढने के लिए अपने फेसबुक प्रोफाइल या अन्य सामाजिक नेटवर्क की जाँच करने का प्रयास करें। अगर यह पर्याप्त नहीं है, तो अन्य दोस्तों, माता-पिता या भाई-बहनों से बात करें। या उन्हें अप्रत्यक्ष प्रश्न दें। पूछो कि मैंने कभी भी सबसे अच्छा उपहार प्राप्त किया है और जो सबसे खराब है आप शायद कुछ विचार कर लेंगे आपको केवल अपने दोस्त को देखकर और शोध करना है।
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक 2 छवि चरण 2
    2
    अपना बजट तय करें नियम यह है: अब आपका मित्र लंबा है और आप जितना करीब हो, उतना ही महंगा होगा उपहार। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कार खरीदनी होगी। इसका मतलब है कि करीबी दोस्तों के लिए, महंगे तोहफे जरूरी नहीं हैं सबसे अच्छा आर्थिक उपहार एक महत्वपूर्ण अंगूठी, एक नोटबुक या पेन हो सकता है। या आप बस कुछ ही बना सकते हैं अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें आपका मित्र बहुत खुश होगा यदि वह देखता है कि आपने उसके लिए समय और प्रयास का उपयोग किया है।
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    किसी को अपने साथ लाओ यदि आप चाहें, तो जब आप उपहार खरीदने के लिए जाते हैं तो किसी को अपने साथ लाओ। यदि व्यक्ति एक आपसी दोस्त है, तो इससे भी बेहतर है यह आपको सबसे अच्छा विकल्प बनाने में मदद करेगा अक्सर विकल्प के पल में हम भ्रमित महसूस कर सकते हैं, बड़ी मात्रा में उपलब्ध लेखों के कारण यह देखने के लिए कि वह वास्तव में क्या सहेजना चाहती है
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    बंडल उपहार पैकेज की गणना यदि आप कुछ अखबार के साथ उपहार लेते हैं, तो यह बहुत आकर्षक नहीं होगा धनुष के साथ बंद करो, स्टिकर और चमक का उपयोग करें और हाथ से एक अच्छा प्यारा संदेश लिखें यदि अंतरिक्ष अनुमति देता है।



  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    एक टिकट शामिल करें इस मामले में कोई अनाम उपहार नहीं है यह अशिष्टता आपके दोस्त को संदेह का कारण है, जिसने उसे एक उपहार दिया था। आप टिकट पर एक छोटा, प्यारा संदेश लिख सकते हैं या एक कविता लिखें अगर यह एक बहुत ही खास दोस्त है अपने दिन को आनन्द करो
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनिए शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    उपहार रजिस्टर करें यदि आप बेहतर कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो एक अच्छा संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसे सीडी पर अपने मित्र को दे सकते हैं।
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    सीधे व्यक्ति को उपहार दे दो किसी व्यक्ति को पोस्टमैन होने के लिए मत पूछो, जब तक कि आप अपने मित्र को व्यक्ति से मिल सकें। उस मामले में आपको वास्तव में डाकिया की आवश्यकता होगी
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि उपहार आपके मित्र के लिए अपरिचित नहीं है कभी ऐसा कुछ न दें जो उसे अपमानित या दुखी कर सकता है
    • कुछ मामलों में, वास्तविक उपहार से टिकट अधिक महत्वपूर्ण होते हैं लिखो कि आप अपने मित्र की सराहना करते हैं, और आप एक महान प्रभाव डाल देंगे।

    चेतावनी

    • याद रखें कि क्या मामलों सोचा है। उपहार चुनने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com