कैसे एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए अपने माता पिता को मनाने के लिए

स्केटबोर्डिंग दरवाजे से बाहर रहने के लिए और कुछ मज़ा करते हैं जब आप ऊब जाते हैं। यदि आप अपने माता-पिता को एक खरीदने के लिए समझाना चाहते हैं, तो यह लेख पढ़ते रहें।

कदम

1
स्केटबोर्डिंग के बारे में अपने माता-पिता से बात करें। उनसे समझाओ कि यह ऐसा कुछ है जो आप वास्तव में पसंद करते हैं। इसके अलावा, उन्हें पता है कि यह आपके पसंदीदा शौक में से एक है अपने माता पिता को स्केटबोर्डिंग के लाभों के बारे में बताएं, के रूप में है कि शारीरिक गतिविधि बनाने के लिए एक शानदार तरीका है और आप की तुलना में पूरे दिन सोफे पर घर पर ही रहना अन्य कुछ करने के लिए दे रहा है।
  • 2
    स्केटबोर्ड की कीमतों को समझने के लिए खोज करें बड़ी संख्या में ऑफ़र एकत्र करने के बाद, अपने माता-पिता के लिए कीमतें दिखाएं। माता-पिता आपकी जानकारी का उपयोग करते हैं, जब आप विभिन्न जानकारी एकत्र करते हैं। यदि आपके माता-पिता को आपको देने के लिए बहुत अधिक धन नहीं है, तो गैर-ब्रांडेड स्केटबोर्ड के साथ-साथ जांचने का भी अच्छा विचार है। इसके अलावा, इस विचार का सुझाव देने का प्रयास करें कि आप स्केटबोर्ड खरीदने के लिए आवश्यक आधी कीमत का भुगतान करेंगे, यदि आप चाहें तो काफी महंगा है।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता जानते हैं कि आप अपने आप को चोट नहीं पहुंचेगा उन्हें आश्वस्त करें कि आप हेलमेट, घुटने के पैड और कोहनी पैड पहनेंगे, जबकि आप कैसे स्केटबोर्ड सीखेंगे साथ ही, उन्हें यह बताएं कि आप उन स्केटबोर्ड पर जा रहे हैं जहां आपके माता-पिता आपको जाने की अनुमति देते हैं इसका मतलब यह है कि यदि वे चाहते हैं कि आप अपने पड़ोस में स्केटबोर्ड करें, आपको यह वादा करना होगा कि आप कहीं और नहीं जाएंगे।



  • 4
    अपने माता-पिता से उन दूसरे दोस्तों के बारे में बात करें जिनके पास पहले से स्केटबोर्ड है अपने माता-पिता को बताएं कि आपके कितने दोस्त पहले से स्केटबोर्डिंग कर रहे हैं, और उन्हें समझाएं कि आपके साथियों के साथ ऐसा करने में आपके पास बहुत अच्छा समय होगा। और फिर, अपने माता-पिता को आश्वस्त करते हैं कि यदि आपको दुख पहुंचाया जाता है तो आपके मित्र आपकी मदद कर सकते हैं, और वे आपको यह भी सिखा सकते हैं कि आप स्केटबोर्डिंग करते समय चोटों से कैसे दूर रहें।
  • 5
    अपने माता-पिता से पूछें कि क्या वे इसे उपहार के रूप में खरीद सकते हैं। उनको बताएं कि आप अपने जन्मदिन तक या क्रिसमस तक इंतजार करने के लिए तैयार हैं। या, अगर आप वर्ष के उस समय नहीं हैं, तो आप अपने माता-पिता को बता सकते हैं कि आप उन्हें दिए गए पैसे के बाद उन्हें वापस भुगतान करेंगे।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि स्केटबोर्ड सही आकार है और वह है जो आप चाहते हैं "वास्तव में"। एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए बेकार है जिसे आपको पसंद नहीं है या यह सही आकार नहीं है
    • उन्हें याद दिलाएं कि सक्रिय रहने के लिए यह कितना ज़रूरी है और इस तथ्य को रेखांकित करें कि स्केटबोर्डिंग एक स्वस्थ खेल है क्योंकि यह आपको सक्रिय रखता है
    • अगर वे अस्वीकार करते हैं, तो पूछना जारी न रखें एक सप्ताह रुको, फिर एक अलग दृष्टिकोण का प्रयास करें
    • उन्हें यह कहने की कोशिश करें कि अगर उन्होंने आपको स्केटबोर्ड खरीदा है, तो आप कुछ पुराने सामान बेचने को तैयार होंगे, जैसे कि पुराने गिटार या कुछ और
    • एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन या पोस्टर बनाएं जो स्केटबोर्ड खरीदने के लाभों को दर्शाता है। छवियों, मॉडल को सम्मिलित करें और एक ठोस भाषण तैयार करें उनकी आंखों में, आप जिम्मेदार और तैयार होंगे।
    • समझाएं कि बाइक की सवारी करना अधिक खतरनाक है

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता से झूठ मत बोलो, उन्हें खरीदने के लिए समझें। उदाहरण के लिए, यह मत कहो कि अगर आप ऐसा करने नहीं जा रहे हैं तो आप हमेशा एक हेलमेट पहनेंगे। यदि आपके माता-पिता ने आपके झूठ की खोज की है, तो वे स्केटबोर्ड वापस दे सकते हैं।
    • यदि आप केवल एक शुरुआत कर रहे हैं, तो आखिरकार सुंदर मॉडल खरीदने के लिए अपने माता-पिता के पैसे बर्बाद मत करो। आप इसका उपयोग करने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं और आप एक चाल करने की कोशिश कर इसे तोड़ने का जोखिम उठा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com