अपने माता-पिता को देर से शाम में एक घटना में जाने के लिए कैसे करें

आप एक किशोर हैं जो रात में देर से एक समारोह में जाना चाहता है - एक पार्टी, सिनेमा, या धार्मिक समारोह भी। लेकिन माँ और पिताजी नहीं कह रहे हैं। इन चरणों का पालन करें, इसे एक आदत बनाएं, और आपके माता-पिता इस प्रकार के अनुरोध पर हां कहने का इच्छुक होंगे।

कदम

विधि 1

पूछने से पहले
1
दिखाओ कि आप कौन हैं अपने माता-पिता को बताएं कि क्या एक अच्छा लड़का आपको एक विशिष्ट कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अनुमति पूछने से पहले मिल रहा है। माता-पिता द्वारा एक परिपक्व युवा वयस्क माना जाने के कारण आपको वह अनुमति प्राप्त करना आसान होगा जो आप चाहते हैं यह एक दर्दनाक या जोड़ तोड़ प्रक्रिया (और अपने दोस्तों को कभी पता नहीं होगा) नहीं है
  • विश्वास के संबंध स्थापित करता है खुद को ईमानदारी से प्रशिक्षित करें यदि आप एक खराब ग्रेड लेते हैं, तो ईमानदारी से रहें यदि आप कचरे को बाहर निकालना भूल जाते हैं, तो ईमानदार रहें अगर आप मॉल पार्किंग में अपनी मां की कार खिसकते हैं, तो ईमानदारी से रहें। ज्यादातर समय, आपके माता-पिता अब भी सच्चाई की खोज करेंगे। छोटी बातों में भी ईमानदारी को प्रशिक्षण, आपके माता-पिता को सबसे महत्वपूर्ण बातों पर भी चुपचाप पर भरोसा करने की इजाजत देगी और अगर आपको मदद की ज़रूरत है तो आप उन पर जाएंगे
  • अच्छे निर्णय लेने के लिए एक मॉडल की स्थापना करें आपको अपने आहार से बकवास को खत्म करने या रसायन विज्ञान में उच्च अंक प्राप्त करने के लिए यह नहीं दिखाना है कि आप अच्छे निर्णय ले सकते हैं। अपने माता-पिता को जब आप सही काम कर रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि क्या इसका अर्थ है कि स्कूल में लड़ने से बचने या वीडियो गेम खेलने के बजाय परीक्षाओं का अध्ययन करना।
  • जिम्मेदारी की एक नियमित स्थापना जब आप उम्मीदों को पूरा करते हैं कि आपके माता-पिता आपके बारे में (कार्य, काम, परिवार के दायित्व) हैं, तो वे आपके पास होने वाली अपेक्षाओं को पूरा करने की अधिक संभावना होगी। जितना अधिक आप इन अच्छी आदतों पर निर्भर करते हैं, उतना ही आप अपने माता-पिता की आंखों में ज़िम्मेदार होंगे। तो कचरे को निकाल दो, डिशवॉशर खाली करें, और अध्ययन करें। निश्चित रूप से प्रयास व्यर्थ नहीं होगा और यह इसके लायक होगा।

विधि 2

जब आप पूछते हैं
1
जानकारी से माता-पिता जानकारी से प्यार करते हैं: वे उन्हें अधिक आराम से महसूस करते हैं उसे बताओ कि आप कहाँ जाना चाहते हैं, आप कौन जाना चाहते हैं, कौन होगा, आप कैसे जाएंगे और आप कैसे टोनिंग करेंगे, आप कब करेंगे और कब तक आप बाहर आ जाएंगे यदि संभव हो, तो उन्हें सलाह दें कि किसी वयस्क को कॉल करें, जो रात की घटना में उपस्थित होने के लिए अन्य आवश्यक जानकारी प्राप्त करें।
  • 2
    अपने आप को उपलब्ध कराएं अपने माता-पिता को आपको चेक करने के लिए कॉल करने के लिए प्रोत्साहित करें - और जब वे आपको फोन करते हैं, तो फ़ोन का जवाब दें यह पहला कारण है कि उन्होंने आपको एक सेल फोन खरीदा है उन लोगों के साथ अपने ईवेंट पर जाएं जिन पर वे भरोसा करते हैं।
  • 3
    यह संचार को प्रोत्साहित करता है घटना के बारे में विस्तार से बात करने के लिए खुला रहें सवालों का खुलासा करें और नकारात्मक दृष्टिकोण से बचें। जितना अधिक आप संवाद करना चाहते हैं, उतना कम आपके माता-पिता आपके लिए खड़े होंगे।
  • 4
    समझौता स्वीकार करें अगर आपके माता-पिता आपको 23.30 बजे घर चाहते हैं, भले ही घटना मध्यरात्रि तक चलती है, तो उस घंटों के लिए घर जाना सहमत हूं। अगर वे तुम्हें वहां ले जाना चाहते हैं और आपके लिए वापस आना चाहते हैं, तो उन्हें ऐसा करने दें - बस उन्हें एक ब्लॉक छोड़ दें, अगर आपको लगता है कि वे उनके साथ रहने के लिए शर्मिंदा महसूस करते हैं (और उस के बारे में ईमानदार भी हो)
  • 5
    सम्मान करो विनम्रता से पूछो कर्कश मत करो, उन्हें मजबूर न करें और न गुस्सा मत करें: यह लंबे समय में मदद नहीं करेगा।



  • 6
    यथार्थवादी रहें कुछ ऐसा करने के लिए अनुमति न पूछें जो आप पहले से जानते हैं कि आपके माता पिता को अधिकृत नहीं होगा, जैसे कि अधिक बीयर पीने वाले लोगों की दौड़।
  • 7
    ईमानदारी से रहें मत कहो कि जब आप वास्तव में मैक्सिको के लिए जा रहे हैं तो आप फिल्मों में जाएंगे वे शायद एक ही रास्ता या किसी अन्य में मिल जाएंगे और आपके भविष्य की संभावनाएं कम हो जाएंगी
  • 8
    सहानुभूतिपूर्ण रहें पता है कि आपके माता-पिता के पास उनके फैसले का एक अच्छा कारण है - या कम से कम लगता है कि उनके पास यह है ज्यादातर समय, माता-पिता अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए नहीं कहते हैं उन्हें दिखाएं कि आप समझते हैं, अपनी चिंताओं को कम करते हैं, और सफलता की संभावना बढ़ाते हैं।
  • विधि 3

    पूछने के बाद
    1
    फॉरवर्ड बंदरगाह। आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे फ़ोन का उत्तर दें कॉल अगर आपको सवारी की आवश्यकता है समय पर घर रहें- या बेहतर, पांच मिनट पहले ही जो भी आप करते हैं, अपने माता-पिता की नज़र में अपनी विश्वसनीयता को सुदृढ़ करें, अच्छे निर्णय लेने की क्षमता वाले एक जिम्मेदार युवा वयस्क।
  • 2
    धन्यवाद। अपने माता-पिता के साथ इस घटना के बारे में बात करें आप क्या किया रेखांकित करें धन्यवाद, क्योंकि वे आपको जाने देते हैं
  • टिप्स

    • जब आप उनसे बात करते हैं तो गंभीर रहें, अगर वे देखते हैं कि आप परिपक्व नहीं हैं, तो वे महसूस करेंगे कि वे आप पर भरोसा नहीं कर सकते।
    • अपने माता-पिता के साथ झूठ मत बोलो, उन्हें शायद पता है कि आप कब झूठ बोलते हैं और आप अपने आप को इस घटना में जाने से भी अधिक परेशान नहीं करते।
    • एक वयस्क के रूप में रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com