अपने माता-पिता को टैटू बनाने के लिए कैसे करें

क्या आप टैटू प्राप्त करना चाहते हैं और आपके माता-पिता इसके खिलाफ है? यहां आपको कुछ विचार और युक्तियां मिलेगी जो आपको सबसे गंभीर माता-पिता को समझाने के लिए मिलेंगी ताकि आपको टैटू बनाने की अनुमति मिल सके।

कदम

1
सबसे पहले, अपने फैसले को ध्यान से देखें अंततः एक टैटू लेने का फैसला करने से पहले कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं और आपको इसे भविष्य में पछतावा नहीं होगा टैटू गंभीर हैं और आसानी से मिटा नहीं सकते हैं। हटाने वास्तव में बहुत महंगा है और बहुत ही दर्दनाक है।
  • 2
    अब जब आप सुनिश्चित हैं कि आप टैटू चाहते हैं, अपने विचारों को व्यवस्थित करें अपने माता-पिता से बात करने से पहले, यह आपको लिखित रूप में लिखने में मदद कर सकता है कि आप उन्हें क्या समझाना चाहते हैं। नीचे आपको कुछ विचार मिलेंगे।
  • आपको एक टैटू क्यों चाहिए? आपके कारण क्या हैं? "मैं इसे चाहता हूँ क्योंकि यह फैशन में है" या "मैं चाहता हूं क्योंकि मेरे सभी दोस्तों के पास एक है" वे वैध कारण नहीं हैं जो आपके माता-पिता के दिमाग को बदल देगा। हालांकि, जैसे स्पष्टीकरण "मेरे टैटू मेरे जीवन की एक विशेष घटना को याद करने के लिए एक दैनिक अनुस्मारक होगा" या " मैं चाहता हूं कि इस टैटू को एक लक्ष्य का प्रतीक होना चाहिए जो मैं हर कीमत पर हासिल करना चाहता हूं" वे टैटू लेने के अच्छे कारण हैं
  • आप अपनी त्वचा पर टैटू के लिए क्या छवियाँ या शब्द चाहेंगे? यदि आप सामान्य शब्दों के टैटू प्राप्त करना चाहते हैं "आशा", "प्यार", "शांति" या अन्य सकारात्मक संदेश, आपके माता-पिता शायद अधिक समझने वाले होंगे। इसके विपरीत, यदि आप टैटू शब्दों की तरह ही चाहते हैं "गंदा", बुरे शब्दों या चित्र या नकारात्मक शब्द, आपके माता-पिता निश्चित रूप से अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करेंगे
  • आपको एक टैटू लेने की अनुमति क्यों देनी चाहिए? क्या आपने पिछले कुछ महीनों (या अधिक) में जिम्मेदारी संभाली है? क्या आप उनके साथ बहुत मददगार रहे हैं? क्या आपका दृष्टिकोण सभ्य और सम्मानजनक था?
  • 3
    ठीक से तय करना सुनिश्चित करें कि आप टैटू कहाँ चाहेंगे आपके माता-पिता, आपको अनुमति देने के लिए, संभवतः यह पसंद करेंगे कि आप ऐसा क्षेत्र चुनते हैं जो बहुत ज़रूरी नहीं है, लेकिन बहुत अंतरंग नहीं है एक अच्छा विकल्प पीछे, कंधों, बछड़ों, एड़ियों या पसलियों के किनारे के पीछे हो सकता है।



  • 4
    कुछ शोध करो. चारों ओर देखो और स्टूडियो जहां वे टैटू बनाने की यात्रा टैटू कलाकार के पिछले कार्यों की कैटलॉग या फ़ोटो देखें जांचें कि वे बहुत अच्छे और बहुत ही पेशेवर तरीके से किए गए हैं। यदि आप बहुत से अनुभव के साथ एक प्रसिद्ध कलाकार चुनते हैं, तो आप निश्चित रूप से अंक अर्जित करेंगे। इसके अलावा, आपके माता-पिता उस व्यक्ति के कार्य को देखना और मूल्यांकन करना चाहते हैं, जो आपको एक टैटू देगा।
  • 5
    अगले चरण में उन उपकरणों की चिंता होगी जो इस्तेमाल की जाएंगी। आपके माता-पिता यह जानना चाहते हैं कि क्या यंत्र ठीक से निष्फल हो गया है और अगर अध्ययन साफ ​​है याद रखें कि आप टैटू के लिए उपयोग की जाने वाली सुइयों द्वारा संक्रमित रोगों को अनुबंधित कर सकते हैं (सुनिश्चित करें कि वे डिस्पोजेबल हैं और मशीन भागों निर्बाध हैं)।
  • 6
    पैसा बचाओ अपने माता-पिता को समझाने के लिए, आपको यह साबित करना होगा कि आप वास्तव में टैटू चाहते हैं और आप इसके लिए भुगतान करने के लिए पैसे बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
  • 7
    अपने माता-पिता से संभावित नकारात्मक प्रतिक्रिया की तैयारी करें। यदि ऐसा होता है, तो ऐसे वाक्यांशों के साथ उत्तर दें "ठीक है, मैं समझता हूँ" और उन्हें मनाने के लिए कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें। यदि आप कोशिश कर रहे हैं asphyxiating शुरू करने के लिए "उन्हें कारण बताओ", वे न कहेंगे। लेकिन अगर आप परिपक्व रवैया साबित करते हैं, तो वे इसे देखेंगे और सोचेंगे कि आप टैटू पाने के लिए तैयार हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com