कैसे अपने बच्चे को अपने माता पिता की तरह लग रहा है बनाने के लिए

हो सकता है कि आप एक नया प्रेमी है और अपने माता-पिता, अति सुरक्षात्मक उलझन में या एक बुरा पहली छाप के बारे में चिंतित है, क्योंकि वे जानते हैं कि अतीत में अपने रिश्ते अशांत कर दिया गया है कर रहे हैं या उत्सुक हैं। जो भी कारण, एक रिश्ते में माता-पिता का समर्थन महत्वपूर्ण है और चीजों को अच्छी तरह से काम करने में मदद कर सकता है।

कदम

अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह कदम उठाने के लिए छवि 1 शीर्षक
1
अपने प्रेमी से बात करें आप जो भी करना चाहते हैं, उसके बारे में इसे अद्यतित करें इसे अपने माता-पिता को दे दो, जब वह तैयार हो जाए: वह जिसकी अच्छी छाप है। संचार हर रिश्ते की कुंजी है, दोनों, जो आपके और आपके प्रेमी के बीच और आपके और आपके माता-पिता के बीच है
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह लेना छवि 2 शीर्षक
    2
    इसे पहले अपने भाइयों और बहनों को सुरक्षित रखें आम तौर पर, यदि आपके भाई-बहन अपने प्रेमी के साथ मिलते हैं, तो वे हमें आपके माता-पिता के साथ एक अच्छा शब्द देंगे। यदि आपके पास एक बड़े भाई हैं, तो उससे बात करें: एक लड़का होने के कारण, वह स्थिति को अच्छी तरह से समझने की संभावना है, खासकर अगर उसे अपनी प्रेमिका के माता-पिता के साथ एक ही चरण में जाना पड़ता है।
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह 3 चित्रित करें
    3
    अपने माता-पिता से बात करें अपनी मां के साथ शुरू करें: वह अधिक समझदारी होगी, क्योंकि वह एक युवा महिला के रूप में एक ही अनुभव रखती है।
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह लेना छवि शीर्षक शीर्षक 4
    4
    अपनी बेटी को पहले अपने प्रेमी से मिलने का सुझाव दें इसलिए, यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए होते हैं, तो यह आपके पक्ष में होगा, जब यह आपके पिता को पेश करने का समय है।
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह लेना
    5
    एक जगह पर अपने माता-पिता और अपने प्रेमी के बीच की बैठक को व्यवस्थित करें जहां वह आसानी से महसूस कर सकता है एक रेस्तरां जिसे आप पसंद करते हैं वह एक अच्छा विकल्प है, जब तक कि वह सीधे आपके घर में न आ जाए यदि आप अपने भाइयों और बहनों के साथ मिलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे भी वहां हैं
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह लेना छवि शीर्षक शीर्षक 6



    6
    अपने माता-पिता के साथ बैठक के लिए अपने प्रेमी को तैयार करें सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि उनके स्वाद और हित क्या है, वह क्या पसंद करता है और क्या नहीं। उसे इस अवसर के लिए अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह अपनी निजी शैली से बहुत दूर नहीं भटकता है: माता-पिता इन बातों को ध्यान में रखते हुए अच्छे होते हैं। इसके अलावा, यदि आप फिर से प्रचलन में रहते हैं, तो आपके लोग अपनी शैली में बदलाव को ध्यान देंगे।
  • छवि अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह 7 में ले जाएं
    7
    नियमित प्रश्नों के लिए इसे तैयार करें और तैयार करें वे अपरिहार्य हैं, खासकर यदि आपके माता-पिता अतिरंजित हैं जवाब देने और पता करने के लिए इसे तैयार करने के लिए तैयार करें। विषय की तरह है: आप कैसे मिले थे, वह क्या जीवन है, जो भविष्य के लिए परियोजनाओं, क्या अपने माता-पिता, आप के साथ अपने इरादों, आदि कर रहे हैं क्या करते हैं, सबसे अधिक संभावना बातचीत के केंद्र होगा है में करता है।
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह 8 चित्र प्राप्त करें
    8
    आपके और उसके बीच गलतफहमी पैदा होने पर हमेशा ज़्यादा ज़िम्मेदारी लेना दिखाइए।
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह 9
    9
    अपने परिवार के साथ आने की कोशिश करो माता-पिता एक-दूसरे से बात करते हैं!
  • अपने माता-पिता को अपने प्रेमी की तरह लेना छवि शीर्षक शीर्षक 10
    10
    अपने माता-पिता से अपनी भावनाओं पर विचार करें और अपने फैसले पर भरोसा करें। उन्हें समय दें: एक परिपक्व व्यक्ति की तरह अभिनय करना यह साबित करता है कि वे जिम्मेदार हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहें और दिखाएं कि आप अपने प्रेमी के साथ प्यार करते हैं!
    • जब आप अपने माता-पिता को पेश करते हैं, और जब भी आप अपने माता-पिता के साथ पेश होते हैं, शांत और शांत रहें!
    • जितना संभव हो उतना ईमानदार और खुले रहें: जितनी चीजें आप छिपाते हैं, उतनी ही मुश्किलें उन्हें गुप्त रखने होंगे।

    चेतावनी

    • झूठ मत बोलो: यह तुम्हारे खिलाफ उलझा हुआ होगा
    • अनुपयुक्त पोशाक जब आप ऐसा गलत आभास होता कि जोखिम अपने प्रेमी के माता पिता (जैसे कपड़े भी तंग है, भी शर्ट या कम स्कर्ट) को प्रस्तुत कर रहे हैं और संभावना है कि आप अपने बेटे के साथ स्वेच्छा से देख सकते हैं precluderti न करें।
    • बहुत तेजी से बात न करें और अनुपयुक्त भाषा का उपयोग न करें: कुछ माता-पिता रूढ़िवादी हैं और इसकी सराहना नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com