गर्मी के दौरान रिश्ते कैसे जारी रखें

गर्मी के दौरान एक रिश्ते को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आपको नहीं पता कि जब आप उस व्यक्ति को देख सकते हैं जिसे आप ध्यान देते हैं, खासकर यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं और आप रोजाना मिलते हैं दुर्भाग्य से, गर्मियों के दौरान चीजें बदल सकती हैं अपनी नई स्वतंत्रता का आनंद लें, और इन साधारण युक्तियों का पालन करके आप के पास विशेष व्यक्ति को रखने का प्रयास करें।

कदम

1
एक दूसरे से बात करें जब भी आप कर सकते हैं संचार हर रिश्ते की कुंजी है, और यह गर्मी के दौरान बदल नहीं करता है पैरा उसे या उससे कम से कम एक दिन में (शायद अधिक, शायद कम हो, यह आपके ऊपर निर्भर करता है) संभव के करीब रहने के लिए।
  • कॉल, ईमेल या टेक्स्ट संदेश - महत्वपूर्ण बात यह है कि संपर्क में रहना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पद्धति का उपयोग करते हैं, जब तक आप अपने दैनिक जीवन को साझा करते रहेंगे और एक ही पृष्ठ पर हैं
  • चीजें कैसे चल रही हैं इसके बारे में बात करें इससे दूसरे व्यक्ति को आपकी जिंदगी का हिस्सा महसूस करने में मदद मिलेगी, भले ही आप हर रोज एक-दूसरे को नहीं देख सकें। आप दिन के दौरान क्या किया और जब आप खुद को देखते हैं तो आप क्या करेंगे, इसके बारे में बात करें मित्रों, परिवार, पिछले या अगले स्कूल वर्ष से बात करें, और बातचीत को खिलाने के लिए कई प्रश्न पूछें।
  • यदि आप रोमांटिक महसूस करते हैं, तो एक पत्र लिखें। एक पत्र को एक ईमेल या पाठ संदेश की तुलना में अधिक समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है, इसलिए यह एक ऐसा संकेत है जो आप उस व्यक्ति के बारे में ध्यान रखते हैं। पत्र प्रभावी होने के लिए किलोमेट्री नहीं होना चाहिए। कुछ दिलचस्प है कि आप के साथ हुआ, या बस इस बारे में बात करें कि दूसरे व्यक्ति आपको कैसा महसूस करता है आप एक अच्छी तरह से लिखा पत्र के साथ बहुत सारे अंक अर्जित करेंगे।
  • 2
    सप्ताह में कम से कम एक बार समय बिताने की योजना बनाएं यदि संभव हो तो भौतिक संबंध बनाए रखना महत्वपूर्ण है, इसलिए एक साथ तय करें कि क्या करना है और क्या करना है। जितना अधिक आप मांस में अपने आप को देखते हैं, बेहतर है
  • समुद्र तट या अन्य इसी तरह की गतिविधियों का अर्थ गर्मियों में है। जब आप लंबे, गर्म गर्मी के दिनों के बारे में सोचते हैं ... समुद्र तट के बारे में सोचो! अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ समुद्र तट या पूल पर जाएं अगर आप अकेले ही नहीं छोड़ते, तो अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। जब भी आप अपने प्रिय व्यक्ति को आधे में देख सकते हैं तो हमेशा एक अच्छा समय है।
  • यहां तक ​​कि सिनेमा के पास गर्मियों में ठीक है अच्छी तरह से देखने के लिए फिल्म को चुनें - एक्शन, कॉमेडी और हॉरर एक नियुक्ति के लिए सबसे लोकप्रिय शैलियों हैं, लेकिन एक ऐसी फिल्म चुनें, जिसे आप दोनों देखना चाहते हैं ताकि न तो कोई सो हो या ऊब हो जाए। अगर आपके शहर में एक ओपन-एयर सिनेमा है, तो इसका लाभ उठाएं!
  • यदि आप अपने घर जाने का फैसला करते हैं, तो घर के नियमों और विशेष रूप से माता-पिता का सम्मान करें याद रखें, यदि आप अपने माता-पिता को पसंद करते हैं, तो वे आपको और अधिक बार आमंत्रित करेंगे। अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो वे आपको बिल्कुल भी आमंत्रित नहीं करेंगे, और हो सकता है कि वे अपने रिश्ते को भी कट कर दें। यदि आप एक लड़के हैं, तो उन्हें बुलाओ "महिला" और "स्वामी" यहां तक ​​कि अगर यह अजीब लग रहा है, स्पष्ट और घर के कामकाज के साथ उन्हें मदद भाइयों और बहनों के प्रति दया करो अपने पक्ष में माता-पिता होने के कारण गर्मी के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड या प्रेमी को अधिक बार देखने में मदद मिलेगी।



  • 3
    एक साथ बिताए समय के लिए मूल्य दें। आप एक कारण के लिए इस संबंध में हैं: दूसरे व्यक्ति आपको अच्छा महसूस करता है, आप एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं और आपको जिंदा महसूस करता है। ठीक है, फिर तदनुसार व्यवहार करें! जब आप अपने प्रिय के साथ हों, तब खुश रहें और हर दूसरे का आनंद लें।
  • अपने प्रिय को बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करता है आपको मायावी होने की ज़रूरत नहीं है ईमानदार रहें, और अपने दिल की बात सुनो ऐसा कुछ "मैं आपको बहुत भाग्यशाली हूं" या "मैं तुम्हारे साथ छोड़कर कहीं और नहीं होना चाहूंगा" इससे दूसरे व्यक्ति को यह समझने में मदद मिलेगी कि आपको कैसा महसूस होता है और आपकी अंतरंगता बढ़ाने में आपको सहायता मिलेगी।
  • महत्वपूर्ण तिथियाँ या वर्षगांठ का जश्न मनाएं यदि आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं, तो तीसरे को मनाएं "mesiversario" जब यह समय है इससे दूसरे व्यक्ति को यह समझने में मदद मिलेगी कि आप परवाह है और आप उसके साथ खुश हैं। आपको कुछ अच्छा करने की ज़रूरत नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि दूसरे व्यक्ति जानता है कि आप यह क्यों कर रहे हैं। क्या बात सोचा है!
  • खुद को असंतुलन करने से डरो मत। वह एक संगीत समारोह में कभी नहीं रही, या वह चिड़ियाघर के लिए कभी नहीं रहा। ठीक है, गर्मियों में उछलने के लिए एकदम सही समय है और जो कुछ हमने पहले कभी नहीं किया है मज़ा, रोमांचक और साहसी बातें करने से आपका बंधन मजबूत हो जाएगा यदि आपको माता-पिता की जरूरत है, तो चिंता न करें - अगर आपके पास सही मानसिक रवैया है तो यह अभी भी मज़ेदार होगा।
  • टिप्स

    • उन स्थानों पर उन्हें आमंत्रित करें जिनसे आप दोनों से प्यार करते हैं। उससे पूछिए कि उसका पसंदीदा स्थान और पोर्टैलेला क्या है
    • वेबकैम खरीदें और स्काइप इंस्टॉल करें, ताकि आप अधिक बार देख और सुन सकें।

    चेतावनी

    • कुछ माताओं और विशेषकर डैड्स (विशेषकर यदि उनकी बेटी है) आप पर भ्रूभंग नहीं करेंगे। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो चीजों को मजबूर न करें दिखाएँ कि आप खुद को और आपकी बेटी के बीच कभी नहीं लगाएंगे, और आप उसे कभी दुख नहीं करेंगे।
    • जब आप अपने घर जाते हैं, तो आप नहीं करते "palpeggiarla" हर समय यह माता-पिता और शायद भी लड़की को क्रूरता करता है, क्योंकि वह उसके आस-पास हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com