एक प्रेमी को छोड़ने का तरीका

रिश्ते में बाधा डालना बहुत जटिल हो सकता है - हालांकि, यह कदम आसान और कम दोनों के लिए तनावपूर्ण बनाने के कई तरीके हैं। इसे कैसे करें यह पता लगाने के लिए लेख पढ़ें।

कदम

भाग 1

विचार करने के लिए अंक
आपका प्रेमी चरण 1 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप रिश्ते को रोकना चाहते हैं। छोड़ने से पहले, कल्पना करें कि आपका जीवन उसके बिना कैसा होगा और इस विचार के लिए तैयार हो जाएं कि आप शायद दोस्ती बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप इसे छोड़ देते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि आप गलत हैं, और यदि आप इसके साथ वापस आते हैं, तो आप अपने रिश्ते को अपरिवर्तनीय नुकसान पहुंचाएंगे।
  • एक ही जीवन के फायदे और नुकसान पर विचार करें। एक ओर आप जो भी चाहते हैं और जिसे आप चाहते हैं अदालत के साथ बाहर जा सकते हैं, लेकिन दूसरे पर आप अपने खुद के लिए ज्यादा समय और विशेष अवसर व्यतीत करेंगे।
  • यदि रिश्ते से आप वास्तव में नाखुश होते हैं, अकेलेपन के डर से अपने आप को वापस नहीं रख सकते। आप अपने लिए सबसे बुरी चीजों में से एक, और अपने प्रेमी के साथ रहना है, अगर आप दुखी महसूस कर रहे हैं अगर आप तुरंत रिश्ते को बाधित नहीं करते हैं, तो आप इसे केवल देरी करेंगे। अधिक पहलुओं और अधिक कठिन बाद में बाहर आ जाएगा।
  • आपका प्रेमी चरण 2 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रतिबिंब की अवधि के लिए मत पूछो। "प्रतिबिंब की अवधि" वे सिर्फ ब्रेक के साथ सौदा नहीं करने के लिए सिर्फ एक चाल है यदि आपको लगता है कि आपको एक समय की आवश्यकता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप संभवतः रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं- हालांकि, आप अकेले होने के डर के लिए ऐसा नहीं करते हैं इसके बारे में सोचो!
  • याद रखें कि प्रतिबिंब की अवधि मांगने से वह उससे अलग नहीं है कि आप इसे छोड़ना चाहते हैं - पृष्ठभूमि में, आप अभी भी उससे कह रहे हैं कि रिश्ते आपको खुश नहीं करते।
  • भाग 2

    समाचार दें
    आपका प्रेमी चरण 3 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि
    1
    एक जगह और उसे बताओ करने के लिए उचित समय चुनें। कभी-कभी यह वास्तव में पीछे छोड़ने का तथ्य नहीं है, लेकिन जिस तरीके से यह सबसे ज्यादा दर्द होता है
    • अपने प्रेमी को मत छोड़ो यदि वह एक बहुत ही गंभीर व्यक्तिगत समस्या (परिवार में एक मौत, कार्यस्थल पर समस्याएं या अन्य भावनात्मक रूप से छूने वाली स्थितियां) कर रहे हैं। अगर मैंने ऐसा किया तो ऐसा होगा "रेड क्रॉस पर गोली मारो"।
    • उस गतिविधि के बीच में मत छोड़ो जिसे आप तुरंत बंद नहीं कर सकते उदाहरण के लिए, रेस्तरां में, रात्रिभोज में, या छुट्टी के दौरान, रात के खाने के दौरान मत छोड़ो याद रखें कि इसे आपको संप्रेषित करने के बाद, आपको शायद वसूली के लिए अकेले रहने की आवश्यकता होगी।
    • अन्य लोगों की उपस्थिति में इसे मत छोड़ो यद्यपि यह स्पष्ट हो सकता है, सुनिश्चित करें कि जब आप उसे समाचार देते हैं तो कोई भी सुन नहीं सकता है तथ्य यह है कि कोई ऐसा व्यक्ति जो सुन सकता है क्या स्थिति को अपमान की अच्छी खुराक जोड़ सकता है
    • लड़ाई के दौरान इसे मत छोड़ो उस पल में आप ऐसा कर सकते हैं, या कह सकते हैं, जिन चीजें आप बाद में पछता सकते हैं वह अपने शांत बरामद होने की प्रतीक्षा करता है और एक वयस्क व्यक्ति की तरह तर्कसंगतता के साथ विषय को संबोधित करता है।
  • आपका प्रेमी चरण 4 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि



    2
    व्यक्ति में विषय का सामना करें रिश्ते की अवधि के बावजूद, आपका प्रेमी आपको व्यक्तिगत रूप से बताने के लिए योग्य है। के बारे में भूल जाओ: पाठ संदेश, फेसबुक संदेश, ई-मेल, आदि।
  • यहां तक ​​कि अगर एक पाठ संदेश आसान लग सकता है, याद रखें कि यह आपको भावनाओं की आवाज़ और अभिव्यक्ति की तरह भावनाओं को व्यक्त करने की अनुमति नहीं देता है परिणाम बहुत अधिक ठंडा संदेश होगा, भले ही मुझे शब्द के लिए शब्द लिखना पड़ता है जो आप उससे कहेंगे।
  • यदि आप एक लंबी दूरी के रिश्ते जी रहे हैं, तो इसे फोन या इंटरनेट से छोड़कर एकमात्र विकल्प होगा। इस मामले में, एक ईमानदार पत्र लिखिए जिसमें समझा गया कि निर्णय एक लंबे प्रतिबिंब के बाद किया गया था। सुनिश्चित करें कि यह बहुत छोटा नहीं है (यह उदासीनता का सुझाव देता है), लेकिन बहुत लंबा नहीं है (यह केवल इसे लंबे समय तक यातना दे सकता है)।
  • आपका प्रेमी चरण 5 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि
    3
    ईमानदारी से रहें यदि किसी विशेष कारण के लिए निर्णय किया गया था, अगर कुछ याद आ रही है, या कुछ गलत है, तो उसे बताओ! आप समस्या के बारे में सोचने में बहुत समय और दर्द बचाएंगे, या उन तथ्यों को देखेंगे जिनके वास्तविकता (जैसे कार्य, या परिवार) के साथ कुछ नहीं करना है यद्यपि यह कठिन लग सकता है, उसे बता रहा है कि वास्तव में उसे भविष्य में होने वाले रिश्ते में एक ही गलती नहीं करने में मदद करने वाला क्या था।
  • ऐसी बातें कहकर अपनी भावनाओं को सुरक्षित करने की कोशिश न करें: "आप एक बेहतर व्यक्ति के योग्य हैं," या "एक दिन, शायद, हम एक साथ वापस आ सकते हैं" जब तक आप सच में ऐसा नहीं सोचते। अस्पष्ट पर बने रहने के लिए, वादे करने के लिए कि आप नहीं रख सकते हैं, आदि ... इसे दर्दपूर्वक लंबित रखेंगे
  • आपका प्रेमी चरण 6 के साथ गोलमाल शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे समय और स्थान दें हर संबंध अलग-अलग है - हालांकि, ब्रेक के बाद वांछनीय होने के तुरंत बाद संपर्क न होने के कुछ समय लेना हर दिन एक दूसरे को देखने के लिए जारी रखने से इसे दूर करना मुश्किल होगा।
  • उसे दोस्ती की पेशकश करने की संभावना पर विचार करें, लेकिन तभी आप वास्तव में इसे चाहते हैं यदि आप यह चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि इससे पहले कि आप इसे जी सकें, कुछ समय लगेगा - विशेष रूप से, आपके प्रेमी को आपको एक अलग प्रकाश में देखने के लिए समय की आवश्यकता होगी। किसी भी परिस्थिति में तत्काल मित्रता पर बल न दें
  • टिप्स

    • निर्णय लेने के तुरंत बाद अपने प्रेमी को छोड़ दें संदेशों को लॉन्च करके रिश्ते को जारी न करें "अचेतन" उसे समझने के लिए कि आप खुश नहीं हैं। ऐसा करने से केवल प्रगति में संबंधों को और अधिक दर्द और नुकसान होगा, साथ ही साथ आपके प्रेमी के विश्वास का पूरा नुकसान होगा।
    • बिना कारण के लिए बहुत मुश्किल मत बनो रचनात्मक अवलोकन करें जो उसके भविष्य के संबंधों में मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, उसे बताने के लिए, कि आप उसे छोड़ दें क्योंकि उसे आकर्षक नहीं मिलना जरूरी नहीं है। इसे अपने लिए रखें!
    • अपने प्रेमी के चरित्र और व्यक्तित्व को ध्यान में रखें यदि यह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति है, तो संभवतः आपको गोली जितना संभव हो उतना नरम करना चाहिए, जिससे कम हानि पैदा हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com