रिश्ते में सेक्स पर जोर कैसे करें

रोमांटिक रिश्ते में शामिल सभी लोगों ने कम से कम एक बार विचार किया होगा या पार्टनर के साथ "यह कर" माना जाएगा। यदि आप अपने रिश्ते को और अधिक भौतिक स्तर तक लाने के लिए तैयार हैं, तो आपके और आपके साथी दोनों के लिए रिश्ते में सेक्स को और अधिक महत्वपूर्ण बनाने के कई तरीके हैं।

कदम

रिश्ते में चरण 1 से सेक्स करें
1
सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को ध्यान में रखते हैं। रिश्ते में सेक्स "हमें अंदर देने" से ज्यादा कुछ है आपको महसूस करना चाहिए कि सेक्स करने से पहले आपके बीच एक संबंध है, अन्यथा यह संतोषजनक नहीं होगा जैसा कि यह होना चाहिए। प्रशंसा और प्रशंसा के साथ मौखिक रूप से अपने साथी के लिए अपने प्रेम को व्यक्त करें।
  • रिश्ते में चरण 2 के लिए महत्वपूर्ण सेक्स करें
    2
    खेलते हैं और एक साथ मज़े करो! एक बार फिर, आपके बीच एक कनेक्शन स्थापित करें! एक उचित संबंध के लिए भुगतान करने की प्रतिज्ञा यह निर्माण करने के लिए काम करना है। जब आप पहली बार एक दूसरे को जानने के लिए समय लेते हैं, तो आप प्रत्येक बार जब आप यौन संबंध रखते हैं, तो आप एक दूसरे के मूल्य और प्रशंसा करेंगे!
  • एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक से चित्र 3
    3
    प्यार करो, युद्ध न करें आपको एक अच्छा मूड में होना चाहिए और आपको उसे एक संतोषजनक संबंध में होना चाहिए। संभावना है, यदि आप ऐसा करने से पहले दोनों खुश हैं, तो आप समय के अंत तक इसे बार-बार कर रखना चाहते हैं। सेक्स करने के लिए आपको अपने बारे में और अपने साथी के साथ भी अच्छा महसूस करना चाहिए।
  • एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक वाला चित्र 4 चरण
    4
    अपने साथी के लिए सम्मान दिखाएं। अपने साथी को सुनो और उसे देखिए / या जब वह आपके साथ बात करता है आपके उत्तर अच्छी तरह से मूल्यांकन करें विचारों के इन एक्सचेंजों को वजन दें आपको जरूरी नहीं कि सभी विषयों पर सहमत होना है, लेकिन दूसरे के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करें।



  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए शीर्षक शीर्ष लेख 5
    5
    इसे करने के लिए समय निकालकर अपने संबंधों में सेक्स पर जोर दें। तुच्छ बातों के साथ समय बर्बाद कर अपनी प्राथमिकताओं को विस्मरण में मत देना। क्या आपको कूरियर को पढ़ने या समाचार देखने की ज़रूरत है? अपने महत्वपूर्ण एजेंडे पर यौन सम्बन्ध रखो, यदि आवश्यक हो, तो आपको कुछ समय देने में मदद की ज़रूरत है।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 6
    6
    यदि आपका साथी इसे पसंद करता है, तो उसे आश्चर्य करें / आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, जब आप एक रोमांटिक दृश्य के दौरान एक डीवीडी देख रहे सोफे पर एक तरफ बैठे हैं, तो एक लड़का फिल्म को रोक सकता है, फिर साथी को निमंत्रण करना शुरू कर सकता है। या, जब एक लड़की का पार्टनर अखबार पढ़ रहा है, वह अखबार के नीचे से अपने पैरों के बीच खेल सकते हैं, अपनी पैंट को फ्लैश कर सकते हैं और मौखिक सेक्स को धीरे-धीरे हस्तमैथुन या अभ्यास कर सकते हैं।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 7
    7
    अक्सर अपने साथी को स्पर्श करें और चुम्बन करें कार्य, प्रतिबद्धताओं और नियुक्तियाँ दो लोगों को दिन में कई घंटे तक दूर रख सकते हैं। हालांकि, जब आप एक साथ घर होते हैं, तो एक-दूसरे को ढोलना मत भूलना
  • टिप्स

    • रिश्ते में यौन संबंध रखने के लिए दूसरे व्यक्ति को विशेष और प्यार महसूस करना महत्वपूर्ण है। कम्युनिकेशन की कुंजी है
    • यदि आपकी प्रेमिका (या प्रेमी भी) आपके साथ यौन संबंध नहीं बनाना चाहती है, तो शायद उसका एक अच्छा कारण होगा। वह / वह आपके साथ काफी सहज महसूस नहीं कर सकते हैं / वह अपने रिश्ते में इस बिंदु पर बहुत अधिक संलग्न नहीं करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • संचार की कमी अंत में अनिवार्य रूप से एक रिश्ते के अंत में हो जाएगी, और फिर, निश्चित रूप से, सेक्स बिल्कुल सवाल से बाहर होगा।
    • रिश्ते में बहुत जल्दी सेक्स शुरू करने से ऐसा कुछ हो सकता है जो अन्यथा महत्वपूर्ण हो सकता है।
    • यदि आप एक बच्चा बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो हमेशा एक कंडोम का उपयोग करें और, महोदय, एक अतिरिक्त सावधानी के रूप में गर्भनिरोधक का उपयोग करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com