कैसे पहचानें अगर किसी का प्रेम सच्चा है या गलत है

सच्चा प्यार, एक है जो प्यार करता है आप बिना शर्त अच्छा है, आप देखभाल अपने आप को लेने के लिए है अच्छा समय और बुरे में मदद करता है, आप की तरह आप अपने परिवार के एक व्यक्ति हैं इलाज और आप हमेशा हाथ रह कर करीब हैं, की परवाह किए बिना आपकी उपस्थिति, आपकी आर्थिक स्थिति और आपकी जीवन शैली यह देखने के लिए जारी रखें कि आपका साथी वास्तव में आपको प्यार करता है या नहीं।

कदम

शीर्षक वाला छवि, सही प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 1
1
अपने साथी से बात करें यदि आप अपने रिश्ते के बारे में संदेह रखते हैं, तो शांति से बोलकर और परिपक्व दृष्टिकोण दिखाकर उन्हें स्पष्ट करें। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दोनों एक ही तरंगदैर्ध्य पर हैं।
  • शीर्षक वाला छवि, सही प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 2
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि क्या वह सीमा या स्थितियां निर्धारित करती है सच्चा प्यार बिना शर्त है और आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है।
  • शीर्षक वाला छवि, सही प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 3
    3
    अगर आपके रिश्ते को प्रभावित करता है तो मूल्यांकन करें कभी-कभी पैसे से लोगों को प्यार का ढोंग करने के लिए धक्का लगता है, जब वे वास्तव में महसूस नहीं करते। सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति आपको प्यार करता है और आपको समृद्ध न होने पर भी विशेष महसूस करता है।
  • शीर्षक शीर्षक वाला सच्चा प्यार और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 4
    4
    आवृत्ति पर प्रतिबिंबित करें जिसके साथ आप अपने साथी के साथ संवाद करते हैं। जब आप बात नहीं करते तो क्या होता है? क्या वह घबराहट, निराश है या क्या वह प्रतिक्रिया नहीं करता?
  • कृपया ध्यान दें कि हर दिन एक दूसरे से बात करने के लिए अनिवार्य नहीं है आप एक स्वस्थ और ईमानदार रिश्ते को जारी रख सकते हैं, भले ही आप हर दिन भरोसा न करें।



  • शीर्षक वाला छवि, सही प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 5
    5
    अपने अंतरंगता पर प्रतिबिंबित करें यह एक अच्छा शारीरिक संबंध रखना महत्वपूर्ण है, लेकिन संपूर्ण नहीं है
  • प्रेम की सच्ची भावना की तुलना में अंतरंगता की खोज को कभी-कभी इच्छा और कामेच्छा द्वारा अधिक स्थानांतरित किया जाता है।
  • यदि आप अपने व्यवहार में किसी भी बदलाव को मना कर देते हैं और न देखते हैं, तो आप निश्चित रूप से आपके साथ प्यार करते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि, सही प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच अंतर पहचानें चरण 6
    6
    परिवार के प्रभाव के बारे में सोचो यदि अन्य व्यक्ति आपको अपने परिवार के साथ पेश करने के लिए तैयार महसूस करता है, तो उसके पास गंभीर इरादों की संभावना है। इसके बजाय, यदि आप उससे घबराते हैं, तो जब आप उससे पूछें कि आप एक साथ हैं, तो यह एक चेतावनी का संकेत हो सकता है
  • याद रखें कि हर किसी का अपने परिवार के साथ एक अलग रिश्ता है और यदि आपका साथी आपको अपने परिवार के साथ पेश करने के लिए झिझकता है, तो उसकी हिचकिचाहट के पीछे एक वैध कारण हो सकता है।
  • सच्चे प्रेमी और नकली प्रेमी के बीच फर्क पहचानें शीर्षक 7
    7
    आपके एक दूसरे के प्रति सम्मान के बारे में चिंतन करें अगर दंपति के भीतर आपसी सम्मान होता है, तो इसका मतलब है कि प्रेम ईमानदार है और रिश्ते स्वस्थ है।
  • टिप्स

    • ध्यान रखें कि हर व्यक्ति, हर प्रेम कहानी की तरह, अलग है और इस अनुच्छेद में दिए गए सुझावों में से कोई एक पूर्ण सत्य नहीं है अपने साथी से बात करने के लिए यह समझने के लिए कि आप में से प्रत्येक अपने संबंधों को कैसे मानता है।

    चेतावनी

    • कमजोर कारणों के लिए आपके पास वाले व्यक्ति के बारे में संदेह न करें। ट्रस्ट स्थायी संबंधों के लिए मौलिक तत्व है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com