कैसे अपने प्यार को फिर से शुरू करें

अपने आप को छोड़ना हमेशा विनाशकारी होता है और आपकी सभी भावनाओं को नाकाबंदी करता है, हमेशा मुश्किल होने के बावजूद अपने रिश्ते को ठीक करना और अपने प्रेमी को पुनः प्राप्त करना स्वाभाविक है, लेकिन आपको सही कारणों के लिए यह निश्चित होना चाहिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं यदि आप पहले से सब कुछ स्वीकार करना चाहते हैं कि रिश्ते खत्म हो गए हैं, और आप इसे दूसरी कोशिश पर काम करने के लिए अपना हिस्सा करना चाहते हैं

कदम

छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 1
1
अपने आप को और कुछ समय के लिए प्रयास करें और एक साथ वापस जाओ। आप को प्रतिबिंबित करने, अपने आत्मसम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि करने की आवश्यकता है, और आप इसे वापस क्यों चाहते हैं, यह अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करें। बहुत जल्द रिश्ते में कूदने के लिए बेहतर नहीं है, या फिर आप फिर से एक ही गलती कर लेंगे।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 2 जाओ
    2
    सबसे पहले, यह समझने की कोशिश करें कि आपने क्यों छोड़ा, और यह तय करने से पहले ध्यान से सोचें कि क्या आप उसके साथ वापस आना चाहते हैं या नहीं।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 3 जाओ
    3
    अपने दायित्वों के साथ खुद को स्वीकार करें और आपके द्वारा खेला जाने वाली भूमिका से आपके संबंधों के अंत का कारण हुआ। कहानी की गिरावट का कारण होने वाली समस्याओं पर ध्यान दें, और सोचें कि आप इसे ठीक करने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 4 जाओ शीर्षक
    4
    उसके साथ प्रभावी रूप से संवाद करें अपने इरादों के बारे में तर्कसंगत, शांत और स्पष्ट होने की कोशिश करें, उसके साथ वापस आएँ, समझाए कि आप बदलेंगे अपने रिश्ते की समस्याओं के बारे में बात करते हुए आपको डराया नहीं जाना चाहिए या डटकर नहीं होना चाहिए।
  • गेट बैक लव लव चरण 5



    5
    उससे पूछो बहाना रिश्ते के अंत में आपके द्वारा खेला जाने वाली भूमिका के लिए यदि आप अपने रिश्ते की विफलता के लिए पहले माफी मांगते हैं, लेकिन अगर आप ईमानदार नहीं हैं, तो वह ऐसा नहीं करते हैं, तो वह चीजों को काम करने के लिए अधिक इच्छुक होगा।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 6
    6
    आपके रिश्ते को ठीक करने की संभावना के बारे में अपने पूर्व से बात करने की कोशिश करें और समझें कि यह क्यों विफल हुआ। सबसे बड़ी समस्याएं पहचानें और उन्हें हल करने के लिए योजनाओं, समझौतों या प्रतिबद्धताओं के बारे में सोचने का प्रयास करें। यदि आपका पूर्व आपसे बात नहीं करना चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो, वह पर हमला और असहज महसूस कर सकता है और आपके साथ नहीं खुल जाएगा।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 7
    7
    एक सुरक्षा प्रभामंडल बनाएं ताकि वह आपकी उपस्थिति में सुरक्षित महसूस कर सकें। यदि आप अपने आप को यकीन कर रहे हैं, तो आप उसे अपने रिश्ते में और अपने जीवन में जानने के बारे में जानने का अनुभव देंगे। आपकी सुरक्षा में बदलाव करने और बेहतर भागीदार बनाने की आपकी क्षमता व्यक्त की जाएगी।
  • छवि का शीर्षक, वापस जाओ आपका प्यार चरण 8
    8
    अपने प्रेम के पुनरुत्थान के बारे में सकारात्मक रहें, और अतीत में नहीं रहें। यदि आप रिश्ते को फिर से काम करना चाहते हैं, तो अपने आप को बिना असंतोष या क्रोध के पीछे वापस लाएं। आपको विश्वास करना चाहिए कि यह कहानी काम करेगी और आश्वस्त हो जाएगी कि आप किसी भी भविष्य की समस्याओं को हल करने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप एक साथ वापस जाने और अपनी समस्याओं का समाधान करने का निर्णय लेते हैं तो आप और आपके प्यार में युगल चिकित्सा पर विचार हो सकता है

    चेतावनी

    • एक विशेषज्ञ की मदद पर विचार करें यदि आप उस रिश्ते को फिर से स्थापित करना चाहते हैं जिसमें आप दुरुपयोग का शिकार थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com