एक अच्छा प्रेमी या एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमिका कैसे बनें

क्या आप अपने आभासी संबंधों के बारे में चिंतित हैं? एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी होने के नाते वास्तविक जीवन में एक अच्छा साथी होने से बहुत अलग है। अपने साथी के जुनून में रुचि दिखाते हुए, उसे सहज महसूस करना और उसके साथ ईमानदार होना, अपने प्यार को दिखाने के सभी अच्छे तरीके हैं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं

कदम

छवि शीर्षक वाले लोगों को अपना ब्लॉग पढ़ें चरण 5 पढ़ें
1
किसी वर्चुअल रिश्ते में कुछ करने से पहले, सावधान रहें! ऑनलाइन भक्षक हर जगह हैं और आपको अपने फोन या काम के फ़ोन नंबर को बनाने के बारे में सावधान रहना होगा। कभी भी अपना पता न दें, या कोई भी व्यक्तिगत जानकारी जो आपकी पहचान का पता लगा सकती है ऐसा मत सोचो कि क्योंकि आप एक लड़के हैं, आप कमजोर नहीं हैं: यह सावधानी किसी भी व्यक्ति के लिए अच्छा है जो एक आभासी संबंधों में भाग लेना चाहता है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    प्रोफाइल में डाल करने के लिए एक अच्छी तस्वीर ले लो जाहिर है, तस्वीर वास्तव में तुम्हारा होना चाहिए और कुछ मॉडल नहीं है जो आपको लगता है कि विपरीत सेक्स के सदस्य को आकर्षित कर सकता है! इसे सावधानी से चुनें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि फोटो आपको बेहतरीन तरीके से दर्शाता है। भौतिक पहलू पर छापे हमेशा पहले व्यक्ति होते हैं, और किसी आभासी रिश्ते के मामले में, वे प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर आधारित होते हैं - इसलिए अपनी तस्वीर के साथ ईमानदारी से रहें, लेकिन साथ ही सर्वोत्तम संभव उपयोग करने का प्रयास करें ।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 3 शीर्षक
    3
    पूछें कि आपकी रुचियां क्या हैं कुछ सरल प्रश्न पूछें, जैसे: "क्या आपके पास एक समूह है? तुम क्या खेलते हो?", एक सामान्य बातचीत के रूप में दूसरे व्यक्ति के बारे में सब कुछ जानने का प्रयास करें ऑनलाइन रिश्ते सामान्य रिश्तों की तरह काम करते हैं, इसलिए बातचीत बहुत भिन्न नहीं होनी चाहिए
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    झूठ मत बोलो किसी भी प्रकार के रिश्ते में झूठ बोलना अच्छा नहीं है भविष्य में खोजी जा सकती है या आप क्या कह रहे हैं, इसके बारे में भूलना भयानक होगा क्योंकि आप बेवकूफ महसूस करेंगे और आपका रिश्ता कभी भी मजबूत नहीं हो सकता, क्योंकि आधार पर कोई भरोसा नहीं है।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 5 शीर्षक
    5
    मूर्ख मत बनो अन्य व्यक्ति को मूर्ख बनाना आसान है, यह एक ऑनलाइन रिश्ते है - लेकिन आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है! यह करने के लिए एक अच्छी बात नहीं है और, सबसे ऊपर, यह अन्य व्यक्ति के लिए उचित नहीं है
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 6 शीर्षक
    6
    रिश्ते को न रखें, अगर आपको सहज नहीं लगता यदि वह आपसे मिलने के लिए दबाव डालता है और आप नहीं चाहते हैं, तो अपने पैरों को जमीन पर रखें माफी के मुकाबले सुरक्षित होना बेहतर है।



  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    आस पास बहुत से लोगों के साथ एक जगह में मिलो, ताकि आप दोनों घर पर महसूस कर सकें रेस्तरां या शॉपिंग सेंटर बहुत से लोगों और किसी अन्य जगह पर ठीक हो सकते हैं जहां कई लोग हैं इस व्यक्ति को आपके घर तक आमंत्रित न करें जब तक आपके पास रिश्तों को स्वस्थ, स्थिर न हो और आप लंबे समय तक एक साथ नहीं रहे हैं, ताकि आप जितना सुरक्षित हो सके।
  • जिन लोगों के साथ आप ऑनलाइन मिले हैं, उनके साथ किसी भी बैठक में अपने दोस्तों को ले आओ, भले ही यह एक व्यस्त स्थान है - यह आपकी सुरक्षा के लिए है!
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    उसे पूरा न करें और अपने आभासी दोस्ती रिश्ते को रखें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    सोने के लिए उसके शब्दों को मत लेना इनमें से कुछ ऑनलाइन डेटिंग साइटें लोगों को ज्ञात करने में काफी परिष्कृत हो रही हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे गलतियां नहीं कर सकते। एक और महत्वपूर्ण सलाह यह है कि उन लोगों के साथ मिलने वाली बैठक की स्वीकृति से पहले उन साइटों की खोज की जानी चाहिए जो आप अच्छी तरह से खोज रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि एक कंप्यूटर, भावनाओं को महसूस करने में असमर्थ है, आप और यह व्यक्ति एक अच्छे जोड़े हो सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह वास्तव में ऐसा होगा! अपने प्रोफ़ाइल को देखें और मिलने का फैसला करने से पहले कुछ ईमेल का आदान-प्रदान करें।
  • आप मिले के बाद

    एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 10 नाम वाली छवि
    1
    उसे कुछ छोटे उपहार भेजें उसे थोड़ा उपहार भेजें, उदाहरण के लिए, चॉकलेट, फूल, एक नोट आदि। उन्हें अपने काम के स्थान पर पहुंचाएं ताकि आप एक कठिन कार्य दिवस के मध्य में आनन्दित हों। यदि वह काम नहीं करता है, तो उन्हें घर भेजें उन्हें बहुत बार न मिलें, हालांकि, या यह बहुत अच्छी तरह से इस्तेमाल हो सकता है!
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 11
    2
    थोड़ी देर में इसे बाहर ले लो। कभी-कभी, ऑनलाइन संबंधित होने की बजाय, आप एक साथ बाहर जाते हैं यदि आप एक साथ घनिष्ठ रहते हैं। उसे फिल्म देखने या निकटतम मनोरंजन पार्क में ले जाएं। इस प्रकार के रिश्ते के लिए कुछ छोटी सी एक्जिट्स काम अद्भुत हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन प्रेमी या प्रेमिका चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत संलग्न नहीं मिलता है। लगातार एक दूसरे से बात करने के बजाय समय-समय पर ब्रेक लें आपको सप्ताह में 7 दिन के 24 घंटे बातचीत करने की ज़रूरत नहीं है - यह आपके जीवन का मुख्य भाग नहीं बल्कि अतिरिक्त होना चाहिए! सुनिश्चित करें कि यह आपके काम / स्कूल आदि में हस्तक्षेप नहीं करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com