इंटरनेट पर एक प्रेमिका को कैसे खोजें

आप बार में लड़कियों मिल जाए, जिम या कैफे में नहीं अपने बात है, तुम कौन एकल है और कौन नहीं है देखने के लिए चारों ओर देख के तनाव के बिना ऑनलाइन देखने के लिए, चाहते हैं कि हो सकता है। और भी बेहतर, आप एक संगत साथी खोजने के लिए ऑनलाइन डेटिंग के विशिष्ट साइट के लिए साइन अप करने के लिए सीमित नहीं हैं - आप सिर्फ इतना पता है, जहां देखने के लिए करने के लिए है और कैसे अपने और उनकी रुचि के अनुसार इंटरनेट पर महिलाओं से संपर्क करना। यहाँ आपको प्यार या कुछ ऐसा ढूंढने में मदद करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं, साइबरस्पेस के लिए धन्यवाद

कदम

इंटरनेट पर एक प्रेमिका मिल चरण शीर्षक छवि
1
तय करें कि ऑनलाइन बैठकों आपके लिए हैं वे सहज हैं क्योंकि आप पूरी तरह से ऑनलाइन संबंध रख सकते हैं, दिन और रात के हर समय महसूस कर सकते हैं (i "नियुक्तियों" रात इंटरनेट पर आसान है) और अगर आप चाहें तो अपने पजामा में रहें! सिक्का के दूसरी तरफ यह है कि वर्चुअल मुठभेड़ दोषों की कीमत पर गुणों को दोनों मूल्यों पर ला सकते हैं, पहली बैठक में निराशाजनक दोनों। यह देखते हुए कि ईमानदारी से प्रबंधन और अपनी मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए कोशिश नहीं करते अस्तित्वहीन / हितों चरम / किताबें पढ़ने और झूठ को सीमित करने में सफल होते हैं तो यह सब ठीक होना चाहिए!
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को दोहराने वाली छवि चरण 2
    2
    उस लड़की का प्रकार चुनें जिसे आप मिलना चाहते हैं। शुरू करने से पहले, सोचें कि आप एक लड़की में क्या तलाश रहे हैं। अपनी उम्र या पुराने किसी को तलाश रहे हैं? क्या आपकी रुचि सामान्य है? इसके अलावा, यह तय करें कि क्या आप किसी महिला से मिलना चाहते हैं जो कि पास रहता है या यदि आप लंबी दूरी के रिश्ते की तलाश कर रहे हैं। बेशक, आप आभासी वातावरण में रिश्ते को रखने के बारे में भी सोच सकते हैं, इस स्थिति में आप संभावित रूप से संभवतः "निकास" दुनिया में कहीं से भी उसके साथ, जब तक आप एक ही भाषा बोलते हैं
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    एक सच्चा प्रोफ़ाइल बनाएं आपको खुद को बेचने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी "आदर्श मैच" किसी का आप अपने प्रोफाइल में किस तरह का आइटम शामिल करना चाहते हैं? यद्यपि आप ऑनलाइन परीक्षाएं कर रहे हैं, कभी भी झूठ नहीं बोलें कि आप कौन हैं और आप क्या करते हैं। यदि आप वास्तव में एक लड़की को ऑनलाइन खोजना चाहते हैं, तो आपको अपने जीवन और व्यक्तित्व के हर पहलू के बारे में ईमानदार होना चाहिए। इस के लिए, अपने प्रोफ़ाइल संतुलित और पूरी तरह से यथार्थवादी होना चाहिए - अपने संभावित प्रेमिका को कह रही है कि यदि आप एक अनुभवी स्काइडाइवर कर रहे हैं, कि पहाड़ों बंद करो, तुम मांसपेशियों से भरे हुए हैं, और फिर बाद में प्रकट करने के लिए है कि आप कुछ पाउंड के साथ एक सोफे आलू रहे हैं होने की कल्पना बहुत से लोग, जो कि सोचा से फ्रिज तक जाने के लिए रोमांच का विचार बिल्ली के ऊपर उठने के बिना।
  • अपनी सबसे अच्छी तस्वीर पोस्ट करें कभी भी पुराने फ़ोटो का उपयोग न करें क्योंकि यह आपके वर्तमान स्वरूप का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। यदि आपके पास स्वीकार्य हाल की फ़ोटो नहीं हैं, तो अपने प्रोफ़ाइल के लिए, किसी मित्र से कुछ नई तस्वीरें लीजिए। इन फ़ोटो का इस्तेमाल सामाजिक नेटवर्क के लिए भी किया जा सकता है, इसलिए वे आपकी आभासी प्रतिष्ठा में अच्छा निवेश कर रहे हैं।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को पाने के लिए शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपनी डेटिंग साइट सावधानी से चुनें साइट क्रेडेंशियल को सावधानीपूर्वक जांचें की पेशकश की सेवा पर उपयोगकर्ताओं की समीक्षा क्या हैं? क्या लोगों ने साइट पर नियुक्तियां पाई हैं या वे अपने खाते को रद्द कर रहे हैं? विशेष रूप से, साइट पर कितने सक्रिय सदस्य (विशेष रूप से महिला) हैं? यह किसी ऐसी जगह पर नहीं रहने का कोई मतलब नहीं है, जहां आप किसी से नहीं मिलते हैं - यह एकल के लिए एक बार जा रहा है और केवल जोड़ों को ढूंढने की तरह है एक साइट खोजें जिस पर भी सक्रिय हैं जब लोग सक्रिय हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 9 से 17 तक काम करते हैं, तो एक ऐसी साइट को ढूंढें, जहां हर कोई शाम को एक्सेस करता है यदि आप घर से काम करते हैं, तो उस साइट को खोजें जहां लोग पूरे दिन चले जाते हैं। आप देर रात तक जागते रहे हैं, एक साइट दूसरों की आबादी की तरह आप है (यह एक संभावित साथी के साथ जागने घंटे साझा करने के लिए अच्छा हो जाएगा!)।
  • आदर्श डेटिंग साइट शायद एक लागत पर आ जाएगी, क्योंकि सेवा अधिक वैध होगी कुछ लोगों को प्रोफाइल के कुछ विवरण देखने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन आपको गहरा करने के लिए भुगतान करना होगा इसलिए बेहतर गुणवत्ता की अपेक्षा करें (अन्यथा, साइट प्रबंधक को शिकायत की गई)
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करने वाला चित्र चरण 5
    5
    प्रोफाइल को पढ़ने के लिए जानें जिस तरह से प्रोफाइल लिखे जाते हैं वह बहुत रेखीय नहीं हो सकता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप लाइनों के बीच पढ़ना सीख नहीं सकते हैं। नोट करने के लिए कुछ आइटम शामिल हैं:
  • विवरण और तस्वीरें सहित मौजूदा सदस्यों की प्रोफाइल देखें ध्यान रखें कि कई प्रोफाइल वर्षों से अपडेट नहीं किए गए हैं और सक्रिय भी नहीं हैं इन अंतिम लोगों से बचें
  • उन प्रोफ़ाइल्स खोजें जो आपके ध्यान को पाने के लिए किसी व्यक्ति के प्रयास को दिखाते हैं। यह एक वर्तमान ब्याज और एक प्रभावी मीटिंग की क्षमता दर्शाता है, और न केवल ट्रैवलिंग
  • दोस्ती या प्रेम की तलाश करने वालों के बीच भेद करना सुनिश्चित करें अपनी प्राथमिकता के बावजूद, कहीं भी नियुक्तियां होंगी, लेकिन दोस्ती और प्रेम को मिलाकर नहीं। और ध्यान रखें कि बहुत से लोग देख रहे हैं "सिर्फ दोस्ती के लिए" वे बदले में भ्रमित हो सकते हैं, इसलिए प्रोफ़ाइल में अपने इरादे का स्पष्ट रूप से संकेत देकर संभावित समस्याओं से बचें।
  • उस व्यक्ति को त्याग दें जो प्रोफ़ाइल से बड़ी या ज़ोरदार पहचानने लगते हैं। प्रोफाइल की तरह टिप्पणियाँ पर "कोई मोटा या सूअर नहीं" वे आपको अनुचित उम्मीदों और के साथ किसी के साथ बाहर जाने की संभावना अधिक होगी दूसरे मनुष्य, जो कुछ भी नकाब के पीछे व्यक्ति के बारे में अच्छा संकेत मिलता नहीं है की ओर अनम्य।
  • एक का वर्णन "आदर्श साथी" वे आपको सहज प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं, जिन्हें आपको शायद सुनना चाहिए। कुछ संभावित साझीदार पिछली रिपोर्टों से गहराई से निराश हैं और इसलिए भविष्य की नियुक्तियों के लिए पूर्णता की अपेक्षाओं की एक सूची हो सकती है। दूसरी तरफ, आदर्श साझेदार की अभिव्यक्ति स्पार्क और संगतता के संकेत को ट्रिगर कर सकती है, अत: रडार को सतर्क पर रखें।
  • उम्र को देखो आप उम्र के बारे में कठोर नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको अपने लिए कुछ आंतरिक सीमाएं देना चाहिए और इसका सम्मान करना चाहिए, अगर यह आपके लिए महत्वपूर्ण है यहां तक ​​कि अगर आप लड़कियों की तुलना में बहुत छोटे से चेतावनी के रूप में वे अनजाने में, किसी को एक पिता तुल्य को बदलने के लिए के लिए लग सकता है, जबकि बहुत बड़ा कठोर और रास्ते में अनम्य, या यहाँ तक कि पुरानी शैली हो सकता है भले ही उम्र के अधिक खुला हो,। वे साधारण सामान्यीकरण हैं, लेकिन ध्यान में रखना है यदि आप पाते हैं अपने आप को propria- कभी कभी अनुकूलता पीढ़ीगत गलतफहमी या इसी तरह के अनुभवों की कमी से बर्बाद कर दिया जा सकता है से दूर वृद्ध महिलाओं के साथ बाहर जा रहा है। इसके अलावा, उनके मित्र (और आपकी) आमतौर पर विभिन्न पीढ़ियों के होंगे और कहानी को बाद में भी जटिल कर सकते हैं।
  • आयु अंतर के लिए आँख, एक केश विन्यास के साथ एक तस्वीर की तरह "80" के लिए पारित "वर्तमान"।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    विभिन्न सामाजिक और व्यावसायिक साइटों सहित सामान्य मीटिंग साइटों से परे खोजें। महान क्लासिक्स के अलावा, अपनी रुचियों के अनुकूल साइट खोजें शौक, सामाजिक, व्यावसायिक, धार्मिक या खेल साइटें यहां कुछ सुझाव हैं जो आपको कुछ विचार दे सकते हैं:
  • पीयर समूह: एक सामाजिक नेटवर्क पर अपने पूर्व सहयोगियों या विश्वविद्यालयों को ढूंढें। उदाहरण के लिए, अगर आपने बोकॉनी में भाग लिया है, तो पूर्व छात्रों के किसी भी समूह के लिए ऑनलाइन खोज करें।
  • आभासी स्पोर्ट्स क्लब कई ब्लॉग और चैट हैं - ऑनलाइन सहभागिता आमने-सामने बैठकों के लिए एक कदम पत्थर हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप चलाना पसंद करते हैं, तो एक ऑनलाइन रेसिंग क्लब के लिए साइन अप करें और आभासी सेमिनारों में हिस्सा लें स्थानीय सवारी के लिए साइन अप करें और उन स्त्रियों से मिलें, जिन्हें आपने शुरू की रेखा से बातचीत की थी।
  • फेसबुक पर लिंक खोजें आपके वर्तमान मित्र आपको ऑनलाइन लड़कियों से मिलने में मदद कर सकते हैं अपनी दोस्ती देखने के लिए देखें कि क्या आप अपने किसी भी मित्र को आकर्षित कर रहे हैं। यदि आप मित्रों के मित्र के प्रोफाइल को खोजते हैं और आप जो चाहें पसंद करते हैं, तो अपने संपर्क में एक निजी संदेश भेजें और किसी मित्र के लिए पूछें। लड़कियों से मिलने के सर्वोत्तम तरीके में से एक अन्य लोगों के माध्यम से है इसके अलावा, इस तरीके से आप पता कर सकते हैं कि लड़की क्या लगी है, वह क्या है और अगर वह आपको बैठक में दिलचस्पी ले सकती है
  • पेशेवर एसोसिएशन साइटों के लिए साइन अप करें यद्यपि लिंक्डइन जैसी साइटें हजारों वैश्विक पेशेवरों से जुड़ सकती हैं, विशिष्ट कंपनियों और संगठनों के लिए खोज करें, जिसमें आप अपने क्षेत्र के अन्य लोगों के साथ सहभागिता कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक नर्स हैं, तो आप अस्पताल मनोरंजन समूहों में नामांकन कर सकते हैं। इसके अलावा, आपके स्थानीय वाणिज्य मंडल आपको महिला सदस्यों को ऑनलाइन और व्यावसायिक कार्यक्रमों से मिलने का मौका प्रदान कर सकते हैं।
  • ऑनलाइन वीडियो गेम में लड़कियां मिलो एक ऐसी लड़की का पता लगाएं जो गेम या आभासी वास्तविकता जैसी आपके जुनून को साझा करता है "विश्व Warcraft की दुनिया" या "दूसरा जीवन"। अगर आपको लगता है कि एक औरत को मिलती है "आप समझ" अपने क्षेत्र में, सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में महिला है अक्सर पुरुष खेलने के लिए एक महिला अवतार का उपयोग कर सकते हैं, इससे पहले कि आप मोहक हो जाएं, सुनिश्चित करें कि वह वास्तव में एक लड़की है जब यह दूसरी लाइफ में महिलाओं की बैठक की बात आती है, तो अभ्यास की गतिविधियों को आप पसंद करते हैं और आप स्वयं अपने जुनून रखने वाले अन्य लोगों को आसानी से ढूंढेंगे।
  • धार्मिक डेटिंग साइटों की कोशिश करो क्या आप एक ऐसी लड़की की तलाश कर रहे हैं जो विश्वास के लिए अपने जुनून को साझा करती है? यहूदी या ईसाई एकल के लिए कई धार्मिक डेटिंग साइटों में से एक पर जाएँ अन्य डेटिंग साइटों की तरह, आप प्रोफाइल देख सकते हैं और लड़कियों से आपके साथ बाहर जाने के लिए कह सकते हैं।
  • ज्योतिष पर आधारित डेटिंग साइटें सूक्ष्म नियुक्तियां उन लड़कियों के साथ हैं, जो आपके साथ संगत चिन्ह रखते हैं। जाहिर है आपको ज्योतिष में विश्वास करना है क्योंकि यह विधि काम करती है।
  • यदि आप साइंस फिक्शन पसंद करते हैं, तो विशेष साइटों पर लड़कियों की तलाश करें।



  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    संपर्क में जाओ एक बार दिलचस्प लड़कियों को ढूंढने के बाद, उनसे संपर्क करने के लिए साइट पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। शुरू में, आसान हो जाओ और एक अच्छा एक हो "श्रोता" आभासी, इसे खोलने का एक रास्ता देने के लिए अपने हितों, चिंताओं और जीवन शैली को निर्यात और प्रकट करने की जल्दी में भी मत हो, या आप उसे डरा सकते हैं। ध्यान रखें कि आपको तुरंत उसके बारे में सब कुछ बता देना मुश्किल है, और आपको इसे भी नहीं करना चाहिए निजी विवरण को सीमित करें और उन्हें अधिकतर निजी रखें चीजों की खोज करने से बचें, लेकिन अगर आपको दबाव महसूस होता है, तो ईमानदार रहें और ऐसा कुछ कहें "मुझे अपने आप को इतना अधिक उजागर करने के लिए तैयार नहीं लगता है, लेकिन पूछने के लिए धन्यवाद"। बहुत जल्दी उद्घाटन आप बहुत उतावला और यहां तक ​​कि बेताब भी लग सकता है।
  • चर्चा करने के लिए आम विषय खोजें यदि आप किसी खेल, धर्म या खेल की वेबसाइट पर मिले हैं, तो संभवतः उन विषयों में से एक होगा अन्यथा, अगर आप Facebook या डेटिंग साइट पर मिले हैं, तो उन्हें अपने शौक के बारे में पूछें और वे अपने खाली समय में क्या करना पसंद करते हैं।
  • जब तक आप वास्तव में इस व्यक्ति को नहीं जानते हैं, तब तक अपना पता, टेलीफोन नंबर, ई-मेल पता, काम का स्थान, का खुलासा न करें।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    स्थिर रहें चैट के लिए नियमित रूप से प्रवेश करें यदि आप हफ्तों के लिए गायब हो जाते हैं, तो आप अपने आप को अविश्वसनीय मानते हैं और शायद एक आभासी रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं। लगातार रहने का एक तरीका है चैट करने के लिए नियुक्तियाँ देना। ब्याज दिखाने के अन्य तरीके शामिल हैं फेसबुक अपडेट, ट्वीट्स और कभी-कभी कुछ प्यारा संदेश / छवि जो आप पसंद करते हैं
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका मिल शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    एक साथ बाहर जाने से कम से कम 2 या 3 सप्ताह पहले चैट करें ऑनलाइन बैठक में आपको शारीरिक व्यक्तित्व की परवाह किए बिना उसकी व्यक्तित्व का विचार प्राप्त करने का लाभ मिलता है। अपने व्यक्तित्व को जानने के लिए अपनी बातचीत और / या ई-मेल के दौरान कई प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए, एक प्रेमी में उसे क्या पसंद है या नापसंद पता करें यह समझना एक अच्छा विचार होगा कि क्या आप रिश्ते की तलाश कर रहे हैं। याद रखें कि किसी के लिए आभासी ज्ञान एक तरह का हो सकता है "प्रारंभिक", जिसमें अंतरंगता तेजी से स्थापित है और रोमांटिक और यहां तक ​​कि यौन चीजों को लगभग तुरंत कहा जाता है। यदि आप शुरू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सहमत हैं। अगर वह शुरू होती है, तो रस्सी पर जाएं और देखें कि वह आपको कितनी आसानी से महसूस करता है। ऑनलाइन संचार करने वाली बातों में शामिल हैं:
  • क्या आप बातचीत में पहल करते हैं या आप करते हैं? या आप काफी हद तक जोडी हैं? वह उन लोगों के बारे में भी सोचता है जो अक्सर बातचीत शुरू करने का प्रयास करते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि इनमें से प्रत्येक को दूसरे से कैसे लिया जाता है
  • क्या आप उसके साथ कुछ भी बात करने में सहज महसूस करते हैं? या आपने पहले से ही संभावित निषिद्ध या कांटेदार तर्कों को देखा है?
  • पहले से ही एक है कोई क्या आपके पास एक अलार्म घंटी है? उन्हें कम मत समझो, वे महत्वपूर्ण हो सकते हैं! डरने वाली चीजें पूर्व के बारे में निरंतर शिकायतें शामिल करती हैं, आगे बढ़ने में असमर्थता का सुझाव देती हैं, और राजन या क्रोध के भाव
  • क्या आप सहज और संतुष्ट महसूस करते हैं जब आप इंटरैक्ट करते हैं? या किसी और के लिए होने का बहाना "देखना" अधिक दिलचस्प और आप को खुश करने के लिए? उत्तरार्द्ध मामले में, यह संभव है कि आप बस अपने आप को एक खुशी बना रहे हैं भले ही आप वास्तव में संगत नहीं हैं।
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    अपनी पहली तारीख को व्यवस्थित करें "व्यक्ति में" एक तटस्थ और भीड़ भरे स्थान पर सुनिश्चित करें कि यह एक तारीख बहुत लंबी नहीं है, अगर आप इसे वास्तविक जीवन में एक रिश्ते में बदलना चाहते हैं। जितना अधिक आप वाकई अपने आप को समझें कि आप आदर्श जोड़े हैं, जब आप अंत में लाइव मिलते हैं तो आभासी अलंकरणों को संभालना अधिक मुश्किल होगा। और एक सार्वजनिक और सुरक्षित जगह का चयन सुनिश्चित करें एक कैफे, एक रेस्तरां, एक जिम या बार / पब पहली बैठक के लिए आदर्श स्थान हैं। हालांकि आपने हफ्तों तक बातचीत की है, फिर भी आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते एक तटस्थ स्थान तनाव को कम कर देगा (विशेष रूप से आपके लिए, जो एक अजनबी को पूरा करने के बारे में चिंतित हो सकता है) और आपको एक दूसरे की कंपनी की व्यक्तिगत रूप से सराहना करने की अनुमति देगा।
  • विचारशील, समय-समय पर और विचारशील रहें आभासी चुटकुले और flirts के साथ पूरा ऑनलाइन चैट करने के बाद पहली बार किसी से मिलने के लिए यह जटिल और अयोग्य है
  • इस व्यक्ति को इस तरह का इलाज करें जैसे कि आप उन्हें पसंद करते हैं। इस तथ्य के बारे में बहुत चिंता करने के लिए कि आप हैं "समझना" या यह पहले से ही पर्याप्त है आप प्रारंभिक ज्ञान के रसायन विज्ञान को सुरक्षित रूप से तोड़ सकते हैं। आराम करो और इसे स्वीकार करें कि आप इसे अधिक पसंद करना चाहते हैं।
  • पहली तारीख को तटस्थ, अस्पष्ट और निराश विषयों पर चिपकाएं। अपने अंतिम रिश्ते के निशान के बारे में बात करने से बचें और आपकी देखभाल करने के लिए किसी के लिए आपकी ज़रूरत है, आप को छेड़छाड़ करना या आपको बचने के लिए कुछ और करना और अकेले ही राजनीति छोड़ो!
  • इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    अपनी उम्मीदों को बहुत ज्यादा बढ़ा मत करो प्यार रसायन विज्ञान का सवाल है इससे पहले कि आप किसी के साथ वास्तविक संबंध महसूस करने से पहले आपको वास्तव में या वास्तव में कई लड़कियों से मिलना पड़ सकता है व्यक्तिगत प्रतिबिंब के रूप में इसे देखने से बचें- खुद को एक संबंध में आत्म-मजबूती के बजाय वास्तविक परस्पर आकर्षण के आधार पर सही निर्णय लेने के लिए बेहतर है, जो दोनों के लिए अनुपयुक्त है। सभी नियुक्तियों को आप समय और धन के संदर्भ में खरीद सकते हैं। और सब से ऊपर, अपशिष्ट या संगतता की अनुपस्थिति को बहुत अधिक महत्व न दें। यह वास्तव में एक नाटक बनाने का मामला नहीं है
  • अगर यह काम नहीं करता है तो दयालु और प्रतिष्ठित रहें यह आपके अहंकार को नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन अगर कोई चिंगारी नहीं है तो खुद को दोष नहीं दें अगर यह काम नहीं कर रहा है, तो भाग्यशाली महसूस करें कि उसे पहचानने और खोज को फिर से शुरू करने के लिए पर्याप्त साहस हुए।
  • अगर यह गलत हो जाता है, तो यह उन साइटों से भरा है जहां आप अन्य लोगों के साथ निराशा को साझा कर सकते हैं जिन्होंने भयानक तारीखों का अनुभव किया है!
  • टिप्स

    • जब आप कम से कम अपेक्षा करते हैं, तो ऑनलाइन या वास्तविक दुनिया में आपको एक प्रेमिका मिल सकती है। सभी दरवाजे खुले रखें जब तक आप सही व्यक्ति नहीं पाते।
    • यदि आप एक चीज़ को दूसरे के साथ कह रहे हैं, तो उसे रोकें। यह एक दयनीय व्यवहार है और दुर्भाग्य से ऑनलाइन संदर्भ इस बुरी आदत को पुष्ट करता है। ठोस रहें
    • जब आप इस लड़की से मिलते हैं, तो अपने आप को कम करने से बचें। आखिरी चीज आप चाहते हैं असुरक्षा की एक सूची है।

    चेतावनी

    • वह व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जिसे आप खोज रहे हैं। यदि आप पहले से ही उनके प्रकार नहीं हैं, तो कोई भी ऑनलाइन कल्पितित्व वास्तविकता बदल जाएगी। उसी तरह, ध्यान रखें कि इसमें अवास्तविक अपेक्षाएं हो सकती हैं और यह आपके पागल विचारों को ठीक करने का मौका हो सकता है"सही आदमी"।
    • निर्धारित करें कि क्या आपकी संभावित प्रेमिका से शादी हो रही है - सबसे अच्छा तरीका पूछना है एडवेंचर्स में बहुत अधिक जटिलताएं हैं, इसलिए बचें
    • प्रोफ़ाइल को बाहर निकालने के दौरान आपके द्वारा खोए गए समय के लिए देखें आप डेटिंग साइट पर जानकारी के बिना भी इसे महसूस कर सकते हैं अटक कर सकते हैं अपने आप को एक समय सीमा दें, यदि आवश्यक हो तो अलार्म सेट करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप साइट पर सारी रात न रहें!
    • बहुत सावधान रहें - कुछ लोग जिनसे आप ऑनलाइन मिलते हैं, वे अपना पैसा या खराब कर सकते हैं, वे आपको अपहरण करना चाहते हैं और आपको मार सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि लड़की को कम से कम 18 साल का है। किसी भी प्रकार के नाबालिग के साथ संबंध लगभग हर जगह अपराध माना जाता है।
    • वर्चुअल प्रेम की तलाश करते वक्त, चैट के बिना नियमों से बचें। वे डेटिंग साइटों के बुरे नाम के लिए ज़िम्मेदार हैं और सभी प्रकार के अप्रिय वर्णों को छिपा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com