कैसे इंटरनेट पर एक महिला को आकर्षित करने के लिए

इंटरनेट पर एक साथी ढूंढना अब सामाजिक बहिष्कार के लिए एक गतिविधि नहीं माना जाता है जो वास्तविक जीवन में सफल होने में विफल रहते हैं। चाहे आप आकर्षक या बदसूरत हों, आप एक महिला को प्यार में गिर सकते हैं या उसे बिस्तर पर ले जा सकते हैं यदि आप जानते हैं कि कैसे।

कदम

छद्म वुमन ऑनलाइन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक या दो जीमेल खाते बनाएँ आपके पास पहले से ही एक ईमेल है, लेकिन जब आप अकेले हों तो साझेदारों को खोजने के लिए अलग खाते होने पर, संदिग्ध ईमेल को आपके कंप्यूटर पर दिखाई देने से रोकेगा, जब आप वहां नहीं होंगे
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    Google Voice पर पंजीकरण करें साइन अप करने के लिए अपने नए जीमेल खाते का उपयोग करें Google Voice का उपयोग करने से आपको फ़ोन कॉल करने और अवांछित संपर्कों से आपकी अलग ई-मेल अकाउंट के रूप में रक्षा करने की अनुमति मिल जाएगी। संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप Google Voice पर एक फ़ोन नंबर भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन एक प्रतीक्षा सूची है जो छह महीने तक जा सकती है, इसलिए ईबे पर लगभग 10 यूरो के लिए आमंत्रण खरीदने पर विचार करें।
  • छद्म वुमन ऑनलाइन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    डेटिंग साइट्स की सदस्यता लें रजिस्टर करने के लिए अपने नए ईमेल खाते का उपयोग करें Phallic नामों का उपयोग न करें, क्योंकि वे कहते हैं कि आपको कुछ समस्या है।
  • छद्म वुमन ऑनलाइन चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    फोटो प्रकाशित करें सुनिश्चित करें कि फ़ोटो आपके सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करते हैं, और नहीं, आपका लिंग आपकी सबसे अच्छी विशेषता नहीं है अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो कभी-कभी इसे ध्यान में लाने के लिए बदलें वर्तमान फ़ोटो प्रकाशित करें, इसलिए जिस व्यक्ति के पास आपकी नियुक्ति है उसे आपको पहली नज़र में पहचाना जा सकता है और निराश नहीं होगा, अन्यथा आप केवल अपना समय बर्बाद कर रहे हैं।
  • सीडस ए वुमन ऑनलाइन चरण शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बारे में कुछ लिखें दिखाएँ कि आप सुरक्षित, मैत्रीपूर्ण, अच्छी कंपनी, मज़ेदार, उत्तेजक और ईमानदारी से कुछ शब्द संभव के रूप में उपयोग कर रहे हैं। अपने जीवन की कहानी न लिखें - इसके लिए बातचीत है। क्या आप एक महिला की तलाश में हैं या नहीं, इसके बारे में ज्यादा ध्यान न दें, क्योंकि यह उन महिलाओं को रोक सकता है जिन्हें आप मिलना चाहते हैं।
  • छद्म एक महिला ऑनलाइन कदम शीर्षक छवि 6
    6
    प्रोफाइल के लिए खोजें दूरी की बैठक के आयोजन के पेशेवरों और विचारों पर विचार करें दूरी कई मामलों में नाटकों को रोकता है क्योंकि जो लोग संपर्क में आते हैं शायद एक दूसरे को नहीं जानते और अग्रिम में यात्रा की योजना बनाई जाती है
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    संपर्क बनाएं कई महिलाओं से संपर्क करने में कुशल रहें, लेकिन एक ही मानक संदेश को कॉपी और चिपकाने से बचें, क्योंकि यह उपयुक्त नहीं है और प्रतिकृतियां को हतोत्साहित करता है। विशेष रूप से उसके बारे में कुछ कहो, लेकिन तारीफों से अधिक मत बनो क्योंकि वह संभवत: उन्हें सुनने के लिए इस्तेमाल की जाती है कि वह आपको भी नोटिस नहीं करेंगे।
  • छद्म एक महिला ऑनलाइन चरण शीर्षक वाला चित्र
    8



    एक जवाब के लिए प्रतीक्षा करें प्रत्येक संदेश के लिए जिसे आप एक महिला को भेजते हैं, वह संभवतः एक और 25-100 प्राप्त करेगी, अत: जब तक आप उन्हें प्राप्त करते हैं, तब तक त्वरित उत्तर की अपेक्षा न करें। याद रखें कि आक्रामक होने के कारण वे आपसे जवाब नहीं देते, लेकिन कुछ भी नहीं करते हैं, उन्हें हतोत्साहित करते हैं, इसलिए अपने संदेशों की जांच करने के लिए हर समय उन्हें कुछ नहीं देकर आपके मौके को बढ़ा देता है
  • छद्म एक महिला ऑनलाइन कदम शीर्षक छवि 9
    9
    डेटिंग साइट के बाहर संवाद करें जितनी जल्दी हो सके ईमेल का उपयोग करना शुरू करें, या जब आप आरामदायक महसूस करते हैं तो Google Voice के माध्यम से संवाद करें। से बचने के लिए याहू की तरह इंस्टेंट मैसेजिंग सेवाओं के लिए डेटिंग साइट से स्विच करने से बचें "वेबकैम मॉडल" और अन्य स्कैमर
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    फेसबुक से बचें लगभग सभी के पास फेसबुक पेज है, इसलिए उन महिलाओं से बचने के लिए अपना निजी रखें, जो अन्य महिलाओं की टिप्पणियों को देख सकते हैं - यदि आप उन्हें ढूंढते हैं, तो आप इसे पछता सकते हैं।
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 11 का शीर्षक चित्र
    11
    संदेशों को प्रभावी रूप से लिखें अपना समय ले लो, क्योंकि पाठ संदेश और ईमेल को तुरंत उत्तर की आवश्यकता नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक वाक्य को दोबारा पढ़िए कि आप क्या कह रहे हैं, जो आप पढ़ना चाहते हैं, क्योंकि इस बिंदु पर आप शायद अपने संदेशों को एक से अधिक बार पढ़ेंगे अपने व्याकरण, वर्तनी और विराम चिह्न की जांच करें क्योंकि स्कूल की शुरुआत में आने वाले व्यक्ति की तरह लिखना आपको उससे मिलने से पहले भी मूर्खतापूर्ण दिखाई देगा।
  • छद्म एक महिला ऑनलाइन कदम शीर्षक वाला चित्र 12
    12
    फोन पर बात करना शुरू करें
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    अपेक्षा बनाएं और यादगार रहें जितना अधिक आप उससे मिलना चाहते हैं, उतना ही आप उससे मिलने तक इच्छाशक्ति को मजबूत करेंगे जब तक ऐसा नहीं हो जाता है या वह निराश नहीं हो जाती और हार नहीं देती।
  • छद्म वुमन ऑनलाइन चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    14
    उसे आपकी अनुमोदन प्राप्त करने दें। उसे प्रोत्साहित करें कि वह खुद को हो, अपने आप हो, और जितना चाहे उतना कामुकता के बारे में बात करना शुरू करें, कष्टप्रद बिना। अगर वह आपके रुख और ईमानदारी से पूरी तरह प्रभावित हो जाती है, तो जब भी आप बोलते हैं, तब वह आपकी स्वीकृति की तलाश करेंगे।
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण शीर्षक वाली छवि 15
    15
    इसे चेहरे से मिलाएं यदि आपने उन्हें अपनी मंजूरी प्राप्त करने में कामयाब किया है, तो आप अपने सुझावों को स्वीकार करने के लिए खुले होंगे और आप जहां भी शुरुआत में चाहते हैं, आप उन्हें ले जा सकते हैं। यदि आप इस तरह से जारी रखते हैं तो आप अन्य लोगों को ध्यान नहीं देंगे और आप बिना किसी वादे या वचनबद्धता के बावजूद अपने लिए यह सब करेंगे।
  • सेडस ए वुमन ऑनलाइन चरण 16 का शीर्षक चित्र
    16
    अपने पटरियों को कवर करें एक बार जब आप अपने रिलेशनल स्थिति से खुश हैं, तो आपके ईमेल पते डेटिंग साइटों और अपने Google Voice खाते से ब्लॉक अवांछित संपर्कों के लिए बनाई गई छोड़ सकते हैं या अपने फोन से पूरी तरह अक्षम है, लेकिन खाता हटाते नहीं हैं क्योंकि आप कभी नहीं कर सकते हैं पता है कि आप कब फिर से अकेले होंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com