आपके एंड्रॉइड फोन पर टेलीफोन जवाब देने वाला मशीन आइकन कैसे रीसेट करें

क्या आपको कष्टप्रद स्थिति पता है जिसमें आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन के जवाब देने वाली मशीन में आवाज संदेश की उपस्थिति का संकेत करने वाला आइकन गायब नहीं होता है, भले ही सुनने के लिए कोई नया संदेश नहीं है? यह ट्यूटोरियल आपको पूरी तरह से अपना फोन रीसेट करने के लिए मजबूर किए बिना समस्या को हल करने के लिए मार्गदर्शन करेगा!

सामग्री

कदम

1
यदि आपका सेल फ़ोन प्रदाता इसका उपयोग करता है तो अपना वॉइसमेल एक्सेस करने के लिए पासवर्ड दर्ज करें सामान्यतः डिफ़ॉल्ट पासवर्ड आपके फोन नंबर के अंतिम 4 नंबर से मेल खाता है। अगर आपको याद नहीं है, तो 4 नंबर टाइप करें और `#` बटन दबाएं शायद सिस्टम आपको चेतावनी देगा कि पासवर्ड गलत है जिससे आप उसे बदल सकते हैं। यदि नहीं, तो अपने वॉइसमेल को एक्सेस करने के लिए एक नया पासवर्ड सेट करने के लिए अपने सेवा प्रदाता की ग्राहक सेवा को कॉल करें।
  • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में `टी-मोबाइल` टेलीफोन सेवा के ग्राहक हैं, तो आपको अपने वॉइस मेल तक पहुंचने के लिए एक नया पासवर्ड भेजने के लिए सिस्टम के लिए # 793 # डायल करना होगा।
  • 2
    जवाब मशीन पर एक संदेश `छोड़` करने के लिए निर्देशों का पालन करें और उसे अपने मोबाइल फोन पर भेजें।
  • 3



    जब आप समाप्त कर लें, तो कॉल समाप्त करें, उपकरण पट्टी पर जाएं और वॉयस मेल अधिसूचनाओं का चयन करें ताकि आपके वॉइसमेल नंबर पर कॉल किया जा सके।
  • 4
    उस संदेश को सुनें जो आपने अभी answering मशीन को भेजा है, फिर इसे हटा दें और कॉल समाप्त करें।
  • 5
    आरेख देने वाले मशीन पर नए संदेशों की उपस्थिति का प्रतीक होने वाला आइकन गायब हो जाएगा, यह जश्न मनाने का समय है!
  • टिप्स

    • ये निर्देश केवल आपके सेल फोन वाहक के जवाब मशीन के साथ काम करते हैं। यदि आप उपयोग कर रहे हैं `Google Voice`, आपको अपने Google Voice प्रोफ़ाइल में ऑनलाइन लॉग इन करना होगा और उत्तर देने वाली मशीन पर अनसुघ संदेशों के लिए जाँच करना होगा।
    • अगर आप Google वॉयस का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको अस्थायी रूप से अपने मैनेजर की जवाब देने वाली मशीन का चयन करने के लिए निर्देशों का पालन करने के लिए उस आइकन को रीसेट करने की आवश्यकता हो सकती है जो जवाब देने वाली मशीन में नए संदेशों की उपस्थिति का संकेत करता है। फिर आप Google Voice का उपयोग करने के लिए वापस आ सकते हैं। Google Voice आपके सेवा प्रदाता द्वारा उपयोग किए जाने वाले की तुलना में एक अलग वॉयस मेल नंबर का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com