कैसे ऑनलाइन डेटिंग साइटों में सफल हो

"DateWatchers.com" साइट के हाल के एक सर्वेक्षण के मुताबिक, बहुत से ऑनलाइन बैठकों से परिचित होने लगे हैं। हालांकि, छोटे विवरण अभी भी हैं जो हमें वह व्यक्ति ढूंढने से रोकता है जो हम योग्य हैं ऑनलाइन बैठकें सरल और मजेदार हो सकती हैं, एक बार जब आप व्यापार की चाल सीखते हैं इन उपयोगी युक्तियों को पढ़ने से, आप फ्लैश में क्षेत्र में सबसे अनुरोधित व्यक्ति बन सकते हैं।

सामग्री

कदम

1
स्व मूल्यांकन किया। उस व्यक्ति के बारे में अपने आप के साथ ईमानदार रहें जिसे आप ढूंढ रहे हैं संतुष्ट न हो - किसी भी मामले में, कवर के द्वारा एक पुस्तक का न्याय न करना वाकई बेहतर है। यदि आपको अपने वर्तमान प्रोफाइल में किसी को दिलचस्प नहीं मिल रहा है, तो ध्यान रखें कि आपके द्वारा देखी जाने वाली साइटों पर हर रोज नए लोगों को बनाया जाता है।
  • 2
    अपने आप को बढ़ावा देना। बहुत सी फ़ोटो अपलोड करें - चाहे प्राकृतिक या कृत्रिम, प्लस विविध प्रकार की फ़ोटो और क्लोज-अप। क्लासिक फ़ोटो को "माइस्पेस फ़्रेमिंग" या अन्य पारंपरिक फोटो न रखें। यदि एक तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट करने से आपको असहज महसूस होता है, तो सुरक्षितिपिक्स जैसी निजी साझाकरण सेवा पर विचार करें। `टीज़र इमेज` फ़ंक्शन का उपयोग करके, आप अपनी तस्वीर को संपादित कर सकते हैं जिससे आपको पता चलता है कि आप कैसे दिखते हैं, गुमनाम रहने वाले आप इसे देखने के बाद किसी को अपनी मूल तस्वीर दिखा सकते हैं और केवल अगर आप रुचि रखते हैं
  • 3
    वास्तविक दुनिया में भी खोजें बस ऑनलाइन बैठकों पर ध्यान केंद्रित न करें किसी विशेष को खोजने के लिए अपने आखिरी उपाय के रूप में इंटरनेट पर विचार करने के लिए इतनी हताश मत देखो आप नहीं जान सकते, सही व्यक्ति पुस्तकालय में, बार में या सुपरमार्केट में हो सकता है। आपको सिर्फ सकारात्मक होना चाहिए और उस तरह से सोचना होगा निराशा से कोई भी आकर्षित नहीं होता
  • 4
    पुनः जाँच। यह देखने के लिए कि क्या नए लोग दिखाई देते हैं, जो दिलचस्पी हो सकती है, सप्ताह में कुछ हफ़्ते देखें।
  • 5
    ग्यारहवें आज्ञा: कोई पीछा नहीं. लगातार एक ही व्यक्ति को परेशान न करें, उन्हें कुछ संदेश भेजें और फिर उन्हें अकेला छोड़ दें यदि वे जवाब नहीं देते हैं - शायद वे रुचि नहीं रखते हैं
  • 6
    यह सकारात्मक बना रहता है जब आप अपने बारे में बातें लिखते हैं, तो उन लोगों को बताएं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं। अच्छा और सकारात्मक रहें, लेकिन अपनी रुचियों और उस व्यक्ति के प्रकार के बारे में स्पष्ट रहें जिसे आप में रुचि रखते हैं यदि आप उन लोगों के साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं जो धूम्रपान करते हैं, पीते हैं, बच्चे हैं, अपनी प्रोफ़ाइल में स्पष्ट रूप से व्यक्त (कठोर बिना)। कृपया ध्यान दें कि कुछ धूम्रपान करने वालों, मदिरा या एकल माता पिता अभी भी (किसी भी कारण से) आपसे संपर्क कर सकते हैं।
  • 7
    अपना होमवर्क करो कुछ ऑनलाइन डेटिंग साइट युग्मन के मामले में और अधिक परिष्कृत हो रहे हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वे गलतियां नहीं कर रहे हैं। हमेशा किसी के साथ बाहर जाने के लिए सहमत होने से पहले खुद को जांचें (Google, Facebook ...) क्योंकि भावनाओं के बिना कोई कंप्यूटर सोचता है कि आप किसी के साथ संगत हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह सच है। अपनी प्रोफ़ाइल पढ़ें और उसे फिर से पढ़ लें और इसे एक साथ दोबारा बाहर जाने का निर्णय लेने से पहले दो बार कॉल करें / लिखें।



  • 8
    जांच। किसी बैठक से पहले फोन पर हमेशा फोन पर बात करें किसी से भी बहुत सावधान रहें जो मीटिंग से पहले फोन पर बात नहीं करना चाहता है, या जो लोग आपको बैठक नहीं करने के लिए निरंतर क्षमा चाहते हैं यदि आप इस तरह से व्यवहार करना शुरू करते हैं तो सभी संपर्कों को भूल जाओ।
  • 9
    चेतावनी। आपके द्वारा संभावित भागीदार के साथ साझा की जाने वाली जानकारी के साथ सावधान रहें आप जहां रहते हैं या काम करते हैं उसके बारे में विशिष्ट विवरण प्रदान न करें
  • 10
    झूठे और स्कैमर को पहचानें व्यक्ति जो प्रदान करता है, उस विवरण में कोई भी विसंगतियां चिह्नित करें - आम तौर पर यह इंगित करता है कि वह व्यक्ति आपको धोखा दे रहा है
  • 11
    सुरक्षित पक्ष पर जाएं पहली बार, हमेशा एक सार्वजनिक स्थान पर मिलें और हमेशा एक परिवार के सदस्य या मित्र को पता चले कि आप कहां जा रहे हैं और किसके साथ हैं किसी भी घर को पहली तारीख के लिए कभी भी आमंत्रित न करें बहुत ज्यादा पीना मत करो और अपने गिलास के करीब किसी को भी नहीं लाएं।
  • 12
    एक आपातकालीन निकास तैयार करें किसी मित्र या रिश्तेदार से पहले पूछने के लिए कॉल करें या आपको लिखने के लिए कहें कि आप कैसी हैं।
  • 13
    घोटाले हर जगह हैं अलार्म घंटियाँ पर ध्यान दें, जैसे किसी ऐसे व्यक्ति को जो रिश्ते के शुरुआती चरणों में नियुक्तियों को रद्द करते हैं, पैसे मांगते हैं या व्यक्तिगत जानकारी या सेक्स (सेक्सी फोटो सहित) के लिए दबाव डालते हैं। इन मामलों में, संपर्क पूरी तरह से बंद करें
  • 14
    एक खुले दिमाग रखें आशावादी और सकारात्मक रहें, बल्कि यह भी विचार करने में यथार्थवादी बनें कि सबसे सटीक फोटो या प्रोफ़ाइल भी हमेशा दो लोगों के बीच रसायन से जुड़ा नहीं है। कभी-कभी स्पार्क केवल आग नहीं करता, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है। शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • सफलता की ओर अन्य अंक:
    • साइट पर अपने बच्चों की तस्वीरें मत डालें यह अन्य माता-पिता की ओर मुनाफा और अन्यायपूर्ण रवैया है। यह केवल इंगित करता है कि आप अपने बच्चों के साथ रहते हैं
    • आपकी फ़ोटो वर्तमान में होनी चाहिए - कुल छवि शामिल करें और पूरी तरह से पालतू जानवर, कार, छुट्टियों आदि से बचें।
    • अपने पूर्व के फोटो या अपने पूर्व निकाले गए चेहरे या चेहरे का उपयोग न करें। यदि आप किसी तस्वीर में किसी को गले लगा रहे हैं, लेकिन कोई शरीर / चेहरे, इसका मतलब है कि आप अभी तक बात नहीं पारित कर दिया है, या आप नए चित्र लेने के लिए बहुत आलसी हैं।
    • ओपननेस और विनम्रता बहुत उपयोगी हैं। यदि आपकी प्रोफ़ाइल शुरू होती है "मैं बहुत मांग और चयनात्मक हूं ... यदि आप कम से कम टीओटी नहीं कमाते हैं और आप इस तरह लंबा नहीं हैं या आपके पास एक्स स्तन का आकार नहीं है," तो यह मुश्किल, सतही और अपरिपक्व होगा।
    • किसी के स्वयं के हितों को पेश करने के तरीके के बारे में बहुत से सुझाव हैं जो किसी के अनुरूप मेल खाते हैं। मैंने पढ़ा है नियुक्तियों के लिए सभी सुझावों में, सर्वश्रेष्ठ हमेशा के बारे में हैं अपने आप से हो और सभी हितों की सूची करें, न कि केवल उन जो फैशन से बाहर निकलते हैं. यदि आप रात में कब्रिस्तान में घूमते हुए प्यार करते हैं, तो इसे सूची में जोड़ें, क्योंकि एक निश्चित बिंदु पर जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं वह सब कुछ पता चल जाएगा। आपको सबसे अच्छा सुझाव प्राप्त करने में से एक सब कुछ तुरंत खोलना है, इसलिए आपको संबंधों के बाद के चरणों में कोई आश्चर्य नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com