ऑनलाइन नियुक्ति साइट के लिए एक अच्छा प्रोफ़ाइल कैसे लिखें

आपकी व्यक्तिगत ऑनलाइन विज्ञापन यह है कि कई लोग यह तय करने के लिए नेतृत्व करेंगे कि आपसे संपर्क करें या नहीं। इसे खुद के लिए बनाएं और ऑनलाइन डेटिंग के साथ आपके अनुभव सबसे अधिक संभावना वाले लोगों में से एक होंगे। इसे बुरी तरह से बनाएं और यह बहुत निराशाजनक हो सकता है इसलिए ऑनलाइन डेटिंग साइट के लिए एक अच्छा प्रोफ़ाइल कैसे लिखना सीखना बहुत महत्वपूर्ण है

कदम

एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 1 लिखो छवि शीर्षक
1
तुम्हें पता है कि तुम क्या चाहते हो यह आसान लग सकता है, लेकिन अगर आप कई लोगों से पूछते हैं कि वे एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर क्यों हैं, तो वे केवल आपको "एक नियुक्ति खोजने के लिए" बताएंगे। अधिक विशिष्ट होने के नाते न केवल आपको सही साइट ढूंढने में सहायता मिलेगी, बल्कि यह साइट पर आपकी प्रोफ़ाइल को जीवन भी देगी। एक रिश्ते में आप क्या चाहते हैं (छोटी या लंबी अवधि, शादी) उम्र, लिंग, यौन अभिविन्यास के बारे में एक सूची बनाएं। ऐसी चीजों को शामिल करें जैसे आप बच्चे (या पहले से हैं) चाहते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 2 लिखो छवि शीर्षक
    2
    होना चाहिए की एक सूची बनाएँ, होना अच्छी बातें या क्या आपके पास बिल्कुल नहीं है। ज़रूरी चीजें हैं जो बिना आप कर सकते हैं। ये शौक और जुनून, साथ ही साथ अन्य रुचियां भी हो सकते हैं। फिल्म "Partnerperfetto.com" याद है? शीर्षक एक के बारे में है जो एक लोकप्रिय डेटिंग साइट पर पोस्ट किया गया था। जिन चीजों की अच्छी चीजें हैं वे हैं: जिन चीज़ों के लिए आप अपने संभावित साथी को चाहते हैं, लेकिन आप बिना कर सकते हैं। जिन चीजें आपके पास बिल्कुल नहीं हैं वे चीजें हैं जो आप नहीं खड़े हैं और जो आप बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप विशिष्ट रुचियों और शौकों को भी शामिल कर सकते हैं, जिन्हें आप किसी विशेष, लक्ष्य और सपने के साथ साझा करना चाहते हैं, जिन्हें आप अपने संभावित साझीदार के साथ साझा करना चाहते हैं और इतने पर।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 3 लिखो छवि शीर्षक
    3
    उन चीजों की एक सूची बनाओ जो आपको ... अच्छी तरह से करते हैं, आप। क्या आप अद्वितीय बनाता है? एक ब्याज का उल्लेख करने से डरो मत, जो अल्पसंख्यक, तुच्छ, अलोकप्रिय या उबाऊ लग सकता है। तथ्य यह है कि आप काले और सफेद क्लासिक्स के शौकीन प्रशंसक बन सकते हैं, हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह केवल वह ब्याज हो सकता है जो किसी का ध्यान आकर्षित करता है। इससे आपके प्रोफाइल में अधिक "पदार्थ" बनाने में मदद मिलेगी
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 4 लिखो छवि शीर्षक
    4
    अपने यूजर आईडी नाम के कुछ नामों के बारे में सोचो। आपका यूजर आईडी, जिसे उपनाम के रूप में भी जाना जाता है, को याद रखना आसान और छोटा होना चाहिए। सिर्फ एक "वर्कस्टुट 35" या "सेक्सी लड़की 26" न हो सुनिश्चित करें कि इसका अर्थ है और आप के बारे में कुछ अनोखा कहें। उन चीजों को शामिल करने का प्रयास करें, जिन्हें आप करना चाहते हैं, आप क्या ढूंढ रहे हैं, या कुछ गतिविधियों में भाग लेते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 5 लिखो छवि शीर्षक
    5
    एक अच्छी तस्वीर पोस्ट करें आपकी प्रोफ़ाइल में जो लोग पहली बार देख रहे हैं वह आपका चित्र है फ़ोटोग्राफ़ी वाले प्रोफाइल उन लोगों की तुलना में अधिक उत्तर देते हैं जो नहीं करते हैं। फोटो आपको शुभकामनाए बिना, आपको सबसे अच्छा दिखना चाहिए। यह आपको यह भी दिखाना चाहिए कि आज आप कैसे हैं लेकिन सब से ऊपर, मुस्कान
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 6 लिखो छवि शीर्षक
    6
    एक अच्छा शीर्षक के साथ शुरू करें जो ध्यान को कॉल करता है अधिकांश डेटिंग साइटें एक बॉक्स प्रदान करती हैं जिसमें एक 100-वर्ण शीर्षक (आमतौर पर) लिखना होता है यह शायद, आपकी तस्वीर के बाद, आपके प्रोफ़ाइल के बारे में दूसरी सबसे महत्वपूर्ण चीज है। यह वही है जो संभावित उपयोगकर्ताओं को आपके प्रोफ़ाइल को पढ़ने के लिए ड्राइव करता है या नहीं। इस वाक्य को अपने उपयोगकर्ता नाम के आधार पर उसी आधार पर गौर करें। इसका अर्थ होना चाहिए और एक सुराग प्रदान करना चाहिए कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं (ज़ाहिर है, अपने बारे में बहुत ज्यादा जानकारी के बिना)। आप उन खिताबों का अध्ययन कर सकते हैं, जो आपके द्वारा चुने गए साइट या साइटों पर अपना ध्यान कैद कर लेते हैं और उन्हें नकल किए बिना नकल करते हैं
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें 7 शीर्षक छवि



    7
    सकारात्मक रहें कह रही है "आम बुराई, आधे आनन्द" यहाँ काम नहीं करता है अपने और दूसरों के बारे में सकारात्मक रहें "कोई हारे नहीं, धन्यवाद" जैसी बातें कहने से बचें
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 8 लिखो छवि शीर्षक
    8
    ईमानदारी से रहें यदि आप झूठ बोलते हैं, तो जल्द ही या बाद में आपको खोजा जाएगा। आप चाहते हैं कि कोई आपको स्वीकार करे कि आप कौन हैं, उन लोगों के लिए नहीं, जिन्हें आप चाहते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 9 लिखो छवि शीर्षक
    9
    अपने नोट्स के आधार पर अपना प्रोफाइल लिखना प्रारंभ करें बहुत से लोग अपनी प्रोफ़ाइल सीधे साइट पर लिखने की गलती करते हैं ऐसा मत करो कागज की एक और शीट पर या अपने पसंदीदा वर्ड प्रोसेसर (जैसे वर्ड, वर्ड परफेक्ट, वर्ड पैड, आदि) पर किसी न किसी प्रतिलिपि बनाएं। तेजी से लिखकर लिख सकते हैं। अब लक्ष्य कुछ नीचे फेंकना है इस बिंदु पर वर्तनी और व्याकरण पर ध्यान न दें। और लिखो जैसे आप बात कर रहे थे। कल्पना करें कि आपके आदर्श "तारीख" आपके सामने वहां बैठे हैं और उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं और आप उसके लिए सबसे अच्छा विकल्प क्यों हैं?
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 10 लिखो छवि शीर्षक
    10
    प्रणाली। कम से कम एक दिन के लिए अपना प्रोफ़ाइल सहेजें और फिर परिवर्तन करने के लिए वापस आ जाएं। किसी भी व्याकरणिक और वर्तनी त्रुटियों को ठीक करें आप सब कुछ जोड़ सकते हैं जो आपको लगता है कि आपकी प्रोफ़ाइल में सुधार हो सकता है या जो कुछ बेकार लगता है उसे समाप्त कर सकता है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें शीर्ष 11 शीर्षक छवि
    11
    यह पोस्ट करें। अब आपको करने की ज़रूरत है आपकी प्रोफ़ाइल पोस्ट करें। आपको बाद में इसे किसी विशेष साइट पर अनुकूलित करने के लिए इसे बदलना पड़ सकता है लेकिन बल्क किया जाता है
  • टिप्स

    • अपने आप को सुनिश्चित करें! कुछ भी आत्मविश्वास से ज्यादा आकर्षित नहीं होता। चाहे आप साइट का सदस्य पांच मिनट या पांच महीने के लिए कर रहे हों, तो सुनिश्चित करें कि आपकी प्रोफ़ाइल से पता चलता है कि आप अपनी आत्मा को मिलते हैं और आप नए लोगों से मिलने के लिए खुश हैं।
    • अपने प्रोफ़ाइल को वास्तव में जीवन बनाने के लिए, आपको न केवल अपने प्रोफ़ाइल को प्रकट करने का प्रयास करना चाहिए, लेकिन आपको अपने विशिष्ट विशेषताओं को और भी अधिक विशिष्ट बनाना चाहिए। उदाहरण के लिए, कहने के लिए कि आप जेम्स बॉन्ड की फिल्मों से प्यार करते हैं, वह विशिष्ट हो सकती है, लेकिन जो जेम्स बॉन्ड की फिल्म आपकी पसंदीदा है, इसे जोड़ने के लिए और यह और अधिक विशिष्ट क्यों होगा। यह आपको कहने पर कुछ भी कहता है कि जब आप उत्तर देते हैं।
    • यद्यपि आपको उन चीज़ों को सूचीबद्ध करना चाहिए जो आप किसी पार्टनर में चाहते हैं, खरीदारी की सूची बनाने से बचें। और याद रखें कि कोई भी आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगा। लचीला होना
    • मज़े।
    • लिपिकों से बचें: आम जगहों का उपयोग हमेशा एक बुरी चीज नहीं होता है, लेकिन उन लोगों द्वारा भी इस्तेमाल किया जाता है
    • अगर गलत साइट पर पोस्ट किया गया तो भी सबसे अच्छा प्रोफ़ाइल बहुत मदद नहीं करेगा। यहां बताया गया है कि आपको उस प्रकार के रिश्ते को जानना चाहिए जो आप चाहते हैं। मूल रूप से, वहाँ डेटिंग साइटों के तीन प्रकार हैं: सामान्य डेटिंग साइटों, साइटों है कि इस जोड़ी को लोगों और परिभाषित घटनाओं के लिए साइटों (जैसे, सिर्फ ईसाइयों में अपॉइंटमेंट्स, पशु प्रेमियों अपॉइंटमेंट्स, धनी वरिष्ठ नागरिकों के लिए नियुक्तियों के बीच बैठकों के लिए स्टार ट्रेक प्रशंसकों और इतने पर)
    • वह शायद ही कभी बड़े अक्षरों और विस्मयादिबोधक अंक का उपयोग करता है।
    • यद्यपि आपका व्यक्तिगत विज्ञापन (आपकी प्रोफ़ाइल का दूसरा नाम) "आपको बेचना" चाहिए और आप पर सबसे अच्छी रोशनी फेंक दें, तो आपको उस जैसा दिखाई देने से बचना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में किसी चीज़ पर अच्छा कर रहे हैं और लगता है कि यह आपके विज्ञापन की सहायता कर सकता है, तो इसे एक तटस्थ तरीके से पेश करने का प्रयास करें। यदि आप पियानो खेलने में अच्छा कर रहे हैं, तो आप कुछ कह सकते हैं जैसे "मेरे दोस्त कहते हैं कि मैं पियानो को बहुत अच्छी तरह खेल सकता हूं और मुझे मेरी बात सुनना अच्छा लगता है"।

    चेतावनी

    • आप एक मुफ्त डेटिंग साइट का उपयोग करने के लिए परीक्षा हो सकती है नि: शुल्क साइटें पर्यवेक्षण के मामले में दुर्लभ हैं, कम विशेषताएं हैं और छायादार व्यक्तियों द्वारा पसंदीदा हैं जब तक आपका बजट इसकी अनुमति नहीं देता, तब तक एक सम्मानजनक स्थल के लिए भुगतान करना चुनना है, खासकर यदि आप आत्मा को खोजने के बारे में गंभीर हैं। आपके साथी को खोजने के लिए कुछ यूरो खर्च करने से बेहतर कुछ भी आपकी गंभीरता को साबित नहीं करता है।
    • निजी नाम जैसे कि आपका नाम, पता, कार्यस्थल और यहां तक ​​कि जब तक आप सही व्यक्ति को अधिक प्रकट करने के लिए तैयार नहीं हैं, तब तक जाने के लिए प्यार करते हैं।
    • डेटिंग साइटों के लिए अपने सामान्य ईमेल का उपयोग न करें अधिकांश साइटें इसके बारे में एक ईमेल प्रदान करती हैं आप मुफ्त ईमेल प्रदाताओं में से किसी एक के माध्यम से इसके लिए एक नया पता भी बना सकते हैं। सावधान रहें यदि डेटिंग सेवा आपके ईमेल को आपके व्यक्तिगत ईमेल पते पर भेजती है तो आपकी व्यक्तिगत ईमेल पते का खुलासा हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ कंप्यूटर तक पहुंच। लैपटॉप, मोबाइल फोन या इंटरनेट कनेक्शन के साथ इसी तरह के उपकरणों का भी इस्तेमाल किया जा सकता है
    • कम से कम तीन हाल की तस्वीरें प्रोफ़ाइल चित्र के रूप में उपयोग करने के लिए एक करीबी होना चाहिए अन्य लोग आपके जीवन के पहलुओं को दिखा सकते हैं (जैसे आपके शौक)
    • आपके पास सूची होना चाहिए, अच्छी चीजें हैं या आपके पास बिल्कुल नहीं है
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com