सुरक्षा में इंटरनेट पर एक आदमी को कैसे मिलो

इंटरनेट पर मुठभेड़ आपको प्रेम खोजाने में मदद कर सकता है और कई बार आपको शादी में ले जाया जा सकता है। आप एक दोस्त, या एक आपदा और यहां तक ​​कि मौत भी पा सकते हैं। यही कारण है कि आप सभी को पकड़ने के लिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण है "अलार्म सिग्नल" जो आपके मन में आते हैं जब आपको लगता है कि दूसरे व्यक्ति के साथ कुछ गलत है। आपको समझना चाहिए कि दूसरों को हमेशा वे नहीं कहते हैं जो वे कहते हैं। "सावधान रहो! सचेत रहो! सावधान रहो!"

कदम

छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 1 के माध्यम से एक लड़का मिलो
1
एक डेटिंग साइट खोजें कई हैं, और अक्सर नए लोग दिखाई देते हैं एक ऐसी साइट खोजें, जिसमें प्रतिष्ठा है कुख्यात लोगों से दूर रहें सबसे अच्छी बात यह होगी कि ऐसी साइट ढूंढनी होगी जो आपकी रुचियों पर ध्यान केंद्रित करती है, जैसे समलैंगिक साइट या धार्मिक पृष्ठभूमि वाले लोग।
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 2 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    2
    याद रखें कि अधिकांश साइट आपको निःशुल्क परीक्षण अवधि प्रदान करेंगे यदि आप अपने क्रेडिट कार्ड की जानकारी मांगते हैं तो परीक्षण अवधि के बाद शुल्क लिया जाएगा "जब तक" उस तिथि से पहले पंजीकरण रद्द न करें (नीचे की सलाह देखें)।
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 3 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    3
    पंजीकरण में आप वास्तविक जानकारी डालते हैं अपने वजन और अपनी रुचियों के बारे में झूठ मत बोलो, और जब आप बहुत छोटी हो तो उस तस्वीर को पोस्ट न करें। सब के बाद, इंटरनेट बैठकों के पीछे विचार व्यक्ति में उस व्यक्ति से मिलना है।
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 4 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    4
    कभी भी अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें, जैसे कि आपका फ़ोन नंबर, पता, अंतिम नाम यदि चीजें अच्छी तरह से चलती हैं तो आप इसे बाद में कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 5 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    5
    जब आप किसी से संपर्क करते हैं, तो निश्चित अवधि के लिए ई-मेल के माध्यम से वार्तालाप करना सुनिश्चित करें। केवल डेटिंग साइटों के लिए उपयोग करने के लिए एक नया ई-मेल पता बनाएँ अपना निजी पता न दें
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 6 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    6
    ई-मेल द्वारा, अन्य व्यक्ति के बारे में जितना संभव हो उतना अधिक जानने का प्रयास करें कि यह कैसा है। अभ्यास के साथ, आप अन्य व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ समझ पाएंगे कि वे सवालों के जवाब कैसे देते हैं, और ई-मेल द्वारा वे क्या कहते हैं।



  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 7 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    7
    अपना फोन नंबर न दें - इसके बजाय, उसके लिए पूछें इसे कॉल करें, लेकिन अगर आप अपने होम फ़ोन का उपयोग करते हैं तो कॉल को छोड़ने को सक्रिय करना सुनिश्चित करें यदि आपके पास एक सेल फोन है, तो इसका इस्तेमाल करें! अगर वह आपको अपना नंबर देने से इनकार करता है, तो आप पहले से न सोचा हैं वह विवाहित हो सकता है या इसके अन्य कारण हो सकते हैं, लेकिन वह उसके बदले में भी संदेहास्पद हो सकता है। फोन पर बात करने के बजाय, एक तटस्थ जगह में एक बैठक का सुझाव दें (नीचे देखें)
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 8 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    8
    सावधान रहें अगर आप पूछें कि आपके पास एक वेब कैमरा है कई बार पुरुष जो वेब कैमरा रखते हैं, वे खुद को नग्न दिखाना चाहते हैं। यह एक बड़ा एक है "चेतावनी संकेत"।
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 9 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    9
    जब आप फोन पर उससे बात करते हैं, और कुछ समय बाद वह यौन संदर्भ लेना शुरू कर देता है या पूछता है कि आप क्या पहन रहे हैं, तो उसे हुक कर दिया गया यह एक है "चेतावनी संकेत"
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 10 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    10
    कुछ लोग ई-मेल द्वारा लंबे समय तक चैट करने या अपने फोन नंबर को पसंद नहीं करते हैं। भागो मत अगर वह तुमसे मिलने के लिए पूछता है उससे पूछें कि वह आपसे मिलना चाहते हैं। "सावधान रहें" अगर वह अपने घर या अपने घर का सुझाव देते हैं यह एक और है "चेतावनी संकेत"- तुरंत संचार रोकें हमेशा उसे सार्वजनिक रूप से, एक तटस्थ जगह में, विशेष रूप से दिन के दौरान मिलें।
  • छवि शीर्षक से सुरक्षित रूप से इंटरनेट डेटिंग चरण 11 के माध्यम से एक लड़का मिलो
    11
    जब आप पहली बार उससे मिलते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी सार्वजनिक स्थान पर करते हैं, जहां बहुत से लोग हैं, जैसे रेस्तरां या व्यस्त सड़क पर एक बार। उसके बाद ही आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं और जब आपको सुरक्षित महसूस होता है तो आपको उसे खाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए आदि। इसके अलावा अपने मित्रों या अपने परिवार के किसी सदस्य को भी चेतावनी दें कि आप किसी से पहली बार मिलना चाहते हैं और उसे अपना नाम दें। अगर आपके पास एक है तो उसे उसका फोन नंबर दो।
  • टिप्स

    • कई विवाह इंटरनेट बैठकों से निकाले जाते हैं। बहुत अच्छे और ईमानदार लोग हैं जो एक भागीदार की तलाश में हैं बस सावधान रहें और सावधान रहें
    • जब आप छोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने घर का अनुसरण नहीं करते हैं अगर आपको यह संदेह है कि ऐसा हो रहा है, तो सबसे लंबी सवारी करें और घर मत जाओ। अगर आपके पास एक सेल फोन है, तो 113 पर कॉल करें (भले ही आपके पास क्रेडिट काम न करें हो)।
    • याद रखो, जो कुछ भी आपको बताता है, उस पर विश्वास मत करो, और उसे सब कुछ मत बताना!
    • जब आप व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी सार्वजनिक स्थान पर करते हैं, जैसे लाइब्रेरी या फास्ट फूड रेस्तरां, जहां से आप रहते हैं। अगर आप वाकई सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो उन घटनाओं में उन्हें आमंत्रित करें जहां आपके मित्र हैं, उदाहरण के लिए, एक समूह की प्रदर्शनी, पार्क या सांस्कृतिक केंद्र में एक इवेंट आदि। इस तरह, अगर यह संदिग्ध लग रहा है या यह आपके प्रकार नहीं है, तो आपको अकेले नहीं जाना होगा
    • एक और चालाकी बात यह है कि उसे जांचना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह क्या कहता है, और अगर आप जानते हैं कि वह कहां काम करता है तो वह अपनी कंपनी को फोन करता है और पुष्टि करता है कि वह वहां काम करता है, अगर वहां उससे मिलने न भी। खतरा संकेत!
    • कभी उसे नहीं बताएं कि आप बहुत अकेला हैं या आप अकेले रहते हैं, और कोई भी निजी जानकारी नहीं देते इस तरह से लड़कियों को मिलने के लिए प्रेरित किया जाता है और कभी-कभी वे मारे जाते हैं।
    • जब आप उसके साथ संवाद करना शुरू करते हैं, तो अपने कंप्यूटर पर उसकी प्रोफ़ाइल की एक कॉपी बचाओ। अगर उसे अवरुद्ध करने वाला व्यक्ति होना चाहिए, और उसे किसी अन्य पहचान का उपयोग करना चाहिए, तो उसकी तुलना करने के लिए आपकी प्रोफ़ाइल की जानकारी होगी, अगर उसे संदेह है कि आपसे संपर्क कर रहे हैं एक अलग नाम यदि यह आपको परेशान करने वाला है, तो साइट प्रदाता से संपर्क करें और स्थिति की व्याख्या करें। वे उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
    • बहुत सावधान रहें यदि कोई व्यक्ति (विशेष रूप से एक आदमी) शादी में बहुत अधिक गति करना चाहता है यदि वह वास्तव में अकेला है, और हो सकता है, तो यह संभावना है कि शादी के बाद वह खुद को एक अलग व्यक्ति बताएगा। समय लें और उसे जानने का प्रयास करें! परिणाम विनाशकारी हो सकते हैं।
    • सावधान रहें, सावधान रहें और सावधान रहें आप सही लड़के को मिल सकते हैं अगर आप उससे मिलने के लिए भाग्यशाली हो तो प्रेम वहां से बाहर आ जाता है
    • चेतावनी के संकेत आपको सावधान रहने की चेतावनी देते हैं ... अगर आपको लगता है कि कुछ चल रहा है, तो यह बहुत संभावना है कि यह है।

    याद रखें कि आपको उनसे छुटकारा पाने के लिए क्या करना है, आपके कंप्यूटर को बंद करना है, लेकिन इसे पहले हटा दें। आप साइट प्रदाता को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं वे इसे बैनर करेंगे, भले ही अधिकांश समय किसी दूसरे नाम का उपयोग करके वापस आ जाएगा।

    • अपने ई-मेल को बहुत सावधानी से पढ़ें यदि आप बहुत गलतियों को लिखते हैं (और वर्तनी की जांच कर रहे हैं) या गलत ग्राम का उपयोग करते हैं, तो आप शायद स्कूल में नहीं गए, जैसा कि आपको बताया गया था।
    • परीक्षण अवधि के बाद सदस्यता समाप्त करने के लिए मत भूलना। रजिस्टर करें और फिर एक ही समय में रद्द करें। यह आपको केवल परीक्षण अवधि का उपयोग करने की अनुमति देगा।

    चेतावनी

    • निष्कर्ष है सावधान रहो! अपने फैसले का उपयोग करें और अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें।
    • याद रखें कि आप सड़क पर जाने वाले किसी अजनबी को अपने घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देंगे। तो आपको इंटरनेट पर अजनबियों के साथ भी ऐसा नहीं करना चाहिए।
    • कुछ पुरुष महिला होने का बहाना करते हैं, इसलिए सावधान रहें कि आप महिलाओं को क्या कहते हैं।
    • कुछ लोगों का कहना है कि जब वे शादीशुदा हैं या अकेले तलाक लेते हैं किसी खोज इंजन का उपयोग करके यथासंभव अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें, और संचार के तुरंत अंत में, अगर आपको वह चीज़ पसंद नहीं है जो आप पाते हैं।
    • कई लोगों के डेटिंग साइटों पर अलग पहचान है वे अलग-अलग नाम, उम्र और स्थानों का उपयोग करते हैं
    • यदि वह आपको देखकर जोर देकर कहते हैं, और आप कमजोर हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं। ईमेल छुपाएं, उनके साथ खुलें। उन सभी को दिखाएं जो आपको प्राप्त होती हैं और ये प्रकृति में यौन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com