किसी को ऑनलाइन सुरक्षा से कैसे मिलेगा

अपनी इच्छा और अपने पागल एजेंडे के अनुकूलन योग्यता के कारण, शायद ऑनलाइन डेटिंग का विचार, और कई अलग-अलग लोगों की बैठक की रिश्तेदार वैश्विक संभावनाएं, आपको उत्तेजित करती हैं हालांकि, क्या आप वेब पर लोगों को जानने के बारे में असहज महसूस करते हैं क्योंकि आपको इस विधि की सुरक्षा के बारे में कोई निश्चितता नहीं है? यदि आप यह सुनिश्चित करते हैं कि आप सब कुछ सही करते हैं, तो इसके लायक होगा, लेकिन ऑनलाइन सटर्स द्वारा बेवकूफ़ बनाया जा सकता है

कदम

छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 1
1
व्यसन के प्रति सचेत एक ऑनलाइन रिश्ते में शामिल होना मुश्किल नहीं है: कुछ के लिए यह एक वास्तविक लत बन सकता है ऐसे लोग हैं जो विपरीत सेक्स की प्रगति का आनंद लेते हैं, चैट रूम में और वास्तविक ऑनलाइन नियुक्ति सेवाओं के माध्यम से। हम ऐसे रिश्तों में उलझे होते हैं जो हमें इन स्थानों के बिना करने में सक्षम नहीं रह पाता। कुछ के लिए यह एक जुनून बन जाता है क्लासिक कहानी यह है कि एक व्यक्ति जो खुद को बीस साल या उससे अधिक शादी के बाद तलाक लेता है, जो चैट रूम में उतरने से पहले नाखुश रिश्तों की ओर जाता है।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 2
    2
    जानते हैं कि ऑनलाइन समुदायों को धोखा देती है और वे गुमनामी की वजह से झूठ बोल सकते हैं क्योंकि वे गारंटी देते हैं। आप अपने आप से एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति बना सकते हैं आप वास्तविक होने के बजाय किसी को प्रतिरूपित कर सकते हैं भद्दा और अनजान लोगों पर चंगुल रखने के लिए तैयार ऑनलाइन वर्ण हैं।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 3
    3
    एक ऑनलाइन नियुक्ति अभी भी असली है व्यसन के अतिरिक्त इसमें जुनून, बदला, निराशा, असभ्यता और अंततः भी दोषी हैं। प्यार एक शक्तिशाली भावना है मस्तिष्क के सामने अपना दिल न डालें वास्तविक भागीदार की तलाश करके आपको अपना सुरक्षा ज़ोन नहीं छोड़ना चाहिए।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 4
    4
    जाग रहें अपने आप को दोहराएं: "फ़ोन पर स्विच करने से पहले यह संबंध ई-मेल स्तर पर रहेगा!"। हां, यह जानने के लिए छोटे कदम उठाएं कि क्या आपके पास कुछ समान है आप चैट रूम का आनंद ले सकते हैं, लेकिन याद रखें कि वे आपको वहां ले जा सकते हैं जहां आप असुरक्षित महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 5
    5



    अपने शोध करो आप ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में क्यों प्रवेश किया: एक मित्र से सकारात्मक कहानी या कहीं न कहीं दुर्भाग्यवश? इसके बारे में कई किताबें हैं यदि आपको लगता है कि आप इस समुदाय की कोशिश करते हैं तो एक जोड़े को दुबला बनाएं।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 6
    6
    माता-पिता के लिए: पता है कि वहाँ लाखों शिकारियों बाहर हैं, तो अपने परिवार की रक्षा के लिए सही सावधानी का उपयोग करें बाल सुरक्षा के लिए ऑनलाइन युक्तियां हैं, न कि आपकी
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 7
    7
    यथार्थवादी रहें इंटरनेट के माध्यम से एक संबंध बनाने में आसान है ऑनलाइन डेटिंग का आकर्षण समझ में आता है, बस एक प्रोफ़ाइल भरें और अचानक आप खुद को एक के साथ मिल जाए "शीर्ष 10" संभव भागीदारों की यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसे स्नेह की जरूरत है, तो आपको लगता है कि आप सितारों के तट के करीब हैं और शूटिंग कर रहे हैं! याद रखें कि हर सफलता की कहानी के बारे में आप इसके बारे में पढ़ते हैं, ऐसे में अनगिनत रिपोर्ट होती है, जो ख़राब होने से समाप्त होती है, जब फोन का जवाब देने में व्यक्ति की पत्नी होती है। एक ऑनलाइन अनुभव आपको विश्लेषक के सोफे पर न ले जाएं: मध्यम उम्मीदें और तैयार हो जाओ
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 8
    8
    शांति से इसे लें संचार मोबाइल फोन, पाठ संदेश, चैट, त्वरित संदेश और आईसीक्यू के साथ इतनी तेज है आप अपने आप को सर्फिंग और संभावित प्रेम से संदेश प्राप्त कर सकते हैं। ऑनलाइन डेटिंग के बारे में अच्छी बात यह है कि आप काम से बाहर निकलने के बिना उन्हें अपना रास्ता बना सकते हैं लेकिन रवाना नहीं हो। दुर्भाग्य से हमारे समाज के सबसे खराब सदस्यों के लिए कई अवसर हैं।
  • टिप्स

    • अपने प्रोफ़ाइल को पूरी तरह से निजी और अनाम रखें। यह आप के अनुरूप नहीं है कि कोई व्यक्ति जानता है कि आप उससे कहने के लिए तैयार होने से पहले आप कौन हैं
    • Google Voice पर और इस से एक नंबर बनाएं। यह मुफ़्त है और आपकी निजी पहचान रखता है जब तक आप इस व्यक्ति और रिश्ते में आपकी रूचि की 100% सुनिश्चित नहीं हो जाते, तब तक अपना फ़ोन नंबर न दें।
    • पहली बार जब आप मिलेंगे, तो किसी सार्वजनिक स्थान को नामित करना सुनिश्चित करें इस व्यक्ति को आपको घर ले जाने या उसके पास जाने न दें।
    • आपके प्रोफ़ाइल में नवीनतम और सटीक फ़ोटो होनी चाहिए, जो आपके शरीर को पूरी तरह से और आपके चेहरे के नज़दीक दिखाते हैं। ईमानदार रहें (कोई फ़ोटोशॉप) आप चाहते हैं कि आप इस व्यक्ति को जानना चाहें, एक बार जब वह आपको व्यक्तिगत रूप से देख लेता है और धोखा दिये तो गार्ड को पकड़ नहीं लेना चाहिए।
    • एक बार जब आपने तय किया है कि समय आपसे मिलने आया है, तो यह व्यक्ति जान ले कि आप आपराधिक रिकॉर्ड का सत्यापन करेंगे। ईमानदार रहें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपकी सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण बात है पूरा नाम, आयु और शहर जहां वह रहता है पूछें आप इसे Google पर खोज सकते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए भुगतान सत्यापन सेवा का उपयोग कर सकते हैं कि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और अंततः तलाकशुदा है। यह सुनिश्चित करने का भी एक अच्छा तरीका है कि आप वास्तविक व्यक्ति से काम कर रहे हैं। अगर उसे आपको यह जानकारी देने में परेशानी हो रही है, तो शायद उसके पास कुछ छिपाना है
    • ईमेल के साथ संबंध शुरू करें और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए यह देखने के लिए पूछें कि क्या यह आपके लिए व्यक्ति है, ईमानदारी से।
    • आपको अधिक व्यक्तिगत जानकारी देने के लिए पर्याप्त व्यक्ति को जानने के पहले तीन या चार बैठकों, या उससे अधिक हो सकती हैं अपना समय लें और सुनिश्चित करें कि इस प्रक्रिया में जल्दबाजी न करें।

    चेतावनी

    • जब आप उस व्यक्ति से मिलते हैं, तो अकेले ही मत करो! हमेशा किसी को अपने पीछे लाओ
    • कभी उस व्यक्ति को पैसे न दें
    • अपना पता कभी नहीं बताएं यह वह व्यक्ति नहीं हो सकता, जिसे आप ढूंढ रहे थे और एक पागल या बदतर साबित हो।
    • कई लाखों लोग इस तरह से तैयार नहीं होते हैं और यहाँ खतरों के असंगत संख्या को समझाया गया है। बहुत से गलत लिंक बनते हैं जो ऑनलाइन उत्पन्न होते हैं। भयानक नियुक्तियों और अप्रिय अनुभवों की कल्पना करें जिन्हें नहीं बताया गया है क्योंकि लोग बहुत शर्मिंदा हैं या साझा करने में डरते हैं कि उनके साथ क्या हुआ है।
    • कभी भी उस व्यक्ति के साथ कहीं भी न जाएं जब आप पहली बार उससे मिलेंगे।

    wikiCome संबंधित

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com