कैसे एक प्रेमी है बहाना करने के लिए

यद्यपि अभी तक या बाद के अधिकांश लोग एक रिश्ते चाहते हैं, ऐसे समय होते हैं जब एक प्रेमी के सामने ढोंग करने के लिए समझा जाता है। यदि आप अपने मित्रों को छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक जोरदार हास्यदाता को प्रभावित या निराश करने का प्रयास कर रहे हैं, कह रहे हैं कि आप व्यस्त हैं खेलने के लिए एक बड़ा कार्ड है यहां तक ​​कि अगर आपको बेवकूफ माना जा सकता है, यदि वे आपको खोजे हैं, तो अलग-अलग जीवन का अनुकरण करते समय बॉक्स से बाहर निकलने का मज़ेदार तरीका हो सकता है।

कदम

भाग 1

किसी को अस्वीकार करने के लिए एक लड़के होने का नाटक
छवि के शीर्षक के बिना इश्कबाज लड़के के बिना जाहिर चरण 6
1
ब्याज के संकेतों को देखें यदि आप किसी पार्टी या किसी अन्य घटना में हैं और एक आदमी आपसे बात करता है, तो आपको उन सुरागों से सावधान रहना चाहिए जो एक संभावित आकर्षण का संकेत देते हैं। उदाहरण के लिए, आँख से संपर्क, प्रशंसा और मुखर शरीर की भाषा का सुझाव हो सकता है कि उसकी आपकी आँखें आप पर हैं यदि आप अपनी प्रेमिका को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, तो आप इन संकेतों की पहचान शीघ्र करना और फिर प्रेमी का कार्ड खेलेंगे।
  • अपनी उम्मीदों को पोषण, आप केवल स्थिति को बदतर बना देंगे। सबसे अच्छा समाधान है उसे बताने के लिए कि आप जितनी जल्दी संदेह करते हैं कि वह आगे आने वाले हैं इसके विपरीत, यदि पहले आप अपने ध्यान को स्वीकार करते हैं और फिर उसे खारिज करते हैं, तो एक जोखिम है कि प्रेमी का बहाना काम नहीं करेगा क्योंकि वह सोच सकता है कि आप उस पर धोखा देना चाहते हैं।
  • अगर यह बहुत गलती है, तो कहें कि आपका प्रेमी बाथरूम से वापस आ रहा है।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड का शीर्षक चित्र 8
    2
    उसे बताओ कि आप व्यस्त हैं अधिकांश मामलों में, सबसे अच्छी रणनीति यह है कि आपका एक प्रेमी है अगर कोई आपको निवेदन कर रहा है, तो उसे पता चले कि आप अधिक जानकारी के बिना व्यस्त हैं। अगर आप बात कर रहे हैं और आप शत्रुतापूर्ण नहीं बनना चाहते हैं, तो बातचीत के दौरान अपने बॉलिवुड के भाषण में प्रवेश करने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप संगीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं: "मेरा प्रेमी का पसंदीदा बैंड है ..."। यह एक शानदार तरीका है कि उसे यह पता चले कि आप पहले से ही इस संबंध को बिना कोई रिश्ते हैं कि आप इसे अस्वीकार कर रहे हैं।
  • प्रत्यक्ष रहें यदि आप उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप व्यस्त हैं, तो चारों ओर हरा नहीं। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने का इरादा नहीं करते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से अपना इनकार कर रहे हैं, तो आप उस स्थिति से दूर रहेंगे जो आवश्यक है उससे परे खींचें।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड का शीर्षक चित्र 14
    3
    संदेशों को प्रेषित करने से बचें, जो भ्रमित हो सकता है अस्पष्टता एक बड़ी समस्या है जब आप किसी को इंकार करने जा रहे हैं वास्तव में, कुछ मामलों में आप मान सकते हैं कि आपके पास कुछ मौका है, अगर आप खुद को बहुत दयालु दिखाते हैं यदि वह आपको पसंद करता है, तो एक जोखिम है कि आप किसी सुराग को हरे रंग की रोशनी के चिन्ह के रूप में व्याख्या करेंगे। अगर तुम्हारा मतलब है "नहीं", इसे स्पष्ट रूप से व्यक्त करें
  • आपको अपने शरीर की भाषा भी देखनी चाहिए अगर एक ओर आप को पूरी तरह से अलग नहीं करना पड़ता है, तो दूसरी तरफ आपको अपने हाथों को जगह में रखना चाहिए, भले ही आप एक स्नेही व्यक्ति हो, जो शारीरिक संपर्क पसंद करते हैं।
  • गॉसिप चरण 14 नाम की छवि
    4
    याद रखें कि आप प्रौद्योगिकी की उम्र में रहते हैं दूसरे शब्दों में, यदि कोई व्यक्ति आपका नाम जानता है, तो उसे आपके पास इंटरनेट पर खोजने की सारी जानकारी है यदि वह आपको ढूंढ सकता है, तो सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से वह आपकी भावनात्मक स्थिति के बारे में जान सकता है और समझ सकता है कि अगर आपने उसे रखा है तो आप उससे झूठ बोला था "एक"।
  • यदि आप समझते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं, तो आप अपने आप को यह कहकर सही ठहर सकते हैं, उदाहरण के लिए, आपने अभी तक किसी के साथ आपको देखना शुरू कर दिया है और आपने अभी तक फेसबुक पर इसे आधिकारिक नहीं बनाया है।
  • यदि आप अक्सर इस रणनीति का उपयोग करते हैं, तो सोशल नेटवर्क पर अपनी रोमांटिक स्थिति को सार्वजनिक नहीं करें।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए बताए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    5
    अन्य तरीकों पर विचार करें कुछ महिलाओं का मानना ​​है कि निहित होने का तथ्य इस अवधारणा को मजबूत करता है कि निष्पक्ष सेक्स को मनुष्य को पूर्ण महसूस करने की जरूरत है इसके अलावा, यह एक ऐसी रणनीति है जिससे बच्चों को संदेह हो सकता है कि जो लोग इसका सहारा लेते हैं वे झूठ बोल रहे हैं। कह के सरल तथ्य: "मुझे डेटिंग पुरुषों में दिलचस्पी नहीं है" यह व्याख्या के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता है, लेकिन यह भी दिखाता है कि आप अपने फैसले के बारे में सुनिश्चित हैं
  • भाग 2

    दोस्तों के सामने एक प्रेमी होने का बहाना
    छवि शीर्षक से बचें एक लड़का बंद चरण 6
    1
    इसे नाम से कॉल करें सामान्य तौर पर, दोस्त बनाना बहुत कठिन होता है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि उनके पास रिश्ते हैं, खासकर यदि आप लंबे समय से मंचन करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप निमंत्रण देने से इनकार करते हैं, तो भी आपको विवरणों पर ध्यान देना चाहिए। अपने कथित प्रेमी को नाम से बुलाओ और इस पर विचार करें कि जैसे आप शरीर में किसी व्यक्ति के बारे में बात कर रहे थे
    • नाम की पसंद महत्वपूर्ण है तो, उन विदेशी या अधिक विचित्र से बचें
    • इसके अलावा, आपको उपनाम नहीं कहना चाहिए। मित्र उत्सुक हो सकते हैं और सोशल नेटवर्क पर इसकी तलाश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 25 डंप
    2
    अपने प्रेमी के लिए एक व्यक्तित्व का आविष्कार करें यदि आप इसे सावधानी से तैयार करना चाहते हैं तो कोई भी धोखा काम करने की अधिक संभावना है चूंकि मित्र अधिक सीखना चाहते हैं, इसलिए आपको एक विश्वसनीय व्यक्तित्व विकसित करना चाहिए। तुम्हारा काम क्या है? आप कैसे मिले? आप किस तरह का चरित्र है? यदि आप अपने दोस्तों के सामने एक प्रेमी बनाने का बहाना चाहते हैं, तो आपको गहराई से जाना होगा और पूरी कहानी तैयार करनी होगी।
  • विश्वसनीय होने के लिए, आपको इसे सही बनाने की ज़रूरत नहीं है भले ही आप गुणों के साथ अपने सभी दोषों को एक साथ सूचीबद्ध करने के लिए मजबूर न हों, तो सकारात्मक पक्षों को हताशा न करें ताकि संदेह पैदा न करें। समय-समय पर अपने साथी के बारे में कौन शिकायत नहीं करता है?



  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    बहुत ज्यादा प्रभावित करने से बचें यदि आप पहले से किसी के साथ प्यार में हैं, तो शायद आपके पास अन्य लोगों को प्रभावित करने का कोई इरादा नहीं है, खासकर यदि वे विपरीत लिंग के हैं अगर आप बहुत निवर्तमान हैं, तो आपको उन लोगों पर हमला करने से परेशान नहीं होना चाहिए, जिन्हें आप नहीं जानते।
  • छवि का शीर्षक, एक बहिष्कार प्रेमिका चरण 2 से बचें
    4
    अपने बारे में सुनिश्चित करें और खुश रहें बहुत से लोग अपने आप में अधिक विश्वास करते हैं जब उनका रिश्ता होता है यदि आप सगाई करने का बहाना चाहते हैं, तो आपको खुद पर विश्वास दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। किसी भी मामले में, आपको अपनी भावनात्मक स्थिति को अपने तरीके से प्रभावित करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।
  • भाग 3

    इंटरनेट पर एक प्रेमी होने का बहाना
    आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए बताए गए किसी एक छवि का शीर्षक चरण 13
    1
    अपने रिश्ते के बारे में कुछ स्थिति प्रकाशित करें आभासी दुनिया में एक प्रेमी बनाने का बहाना करने का सबसे आसान तरीका है आपकी प्रेम कहानी के बारे में पोस्ट प्रकाशित करना। उन्हें सामाजिक नेटवर्क के साथ प्रशंसा करें और अपने दोस्तों को रोमांटिक शाम को आमंत्रित कर लें।
    • पदों को अधिक मत करो, अन्यथा आप परेशान अन्य लोगों, विशेष रूप से उन लोगों को जो एक आत्मा दोस्त नहीं मिल सकता है जोखिम।
  • स्टेरप 17 के साथ एक इश्क
    2
    इंटरनेट पर खुशी और आशावाद का नाटक करें जो भी कारण आप एक रिश्ते को अनुकरण करना चाहते हैं, दूसरों को यह मानने में आपकी पूरी कोशिश करें कि आप किसी के साथ हैं एकल और प्रेमी के द्वारा सामान्य रूप से महसूस किए गए विचारों और भावनाओं की कल्पना करें और बाद के श्रेणी के जूते में खुद को रखने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, प्रेम कहानी वाले लोग अधिक खुशहाली प्रकाशित करते हैं, उदास नहीं होते हैं, पद होते हैं
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 11
    3
    ऐसी तस्वीरों की कल्पना करें जो स्पष्ट रूप से एक रिश्ते के अस्तित्व को प्रदर्शित करते हैं। यद्यपि गलत प्रोफाइल पर संदेह उत्पन्न हो सकता है, यदि आप ऐसे चित्र प्रकाशित करते हैं जो वास्तविक जीवन के क्षणों को चित्रित करते हैं, तो एक कथित प्रेमी बहुत अधिक विश्वसनीय होगी। उदाहरण के लिए, कैप्शन कैप्शन के साथ टेबल पर दो कप कॉफ़ी की एक तस्वीर आपको एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ एक विशेष क्षण जी रहे हैं इस धारणा को देगी। यहां तक ​​कि अगर तस्वीर के लिए कोई प्रेमी नहीं है, तो आपको बस उसे करना है उसे पता है।
  • कैप्शन स्टेजिंग का एक अनिवार्य हिस्सा है एक स्नेही और रोमांटिक वाक्यांश लिखें। उदाहरण के लिए, यदि आपने दो कप कॉफी की फोटो ली है, तो आप जोड़ सकते हैं: "मैं प्यार लड़के के साथ एक कॉफी पीने"।
  • कोई दोस्त नहीं होने के साथ कॉप शीर्षक छवि 7 कदम
    4
    नकली आभासी प्रेमी की कोशिश करो ऐसे आवेदन हैं जो आपको मासिक शुल्क के साथ नकली रिश्ते बनाने का अवसर प्रदान करते हैं। भुगतान के समय, आप आमतौर पर दर्जी बनाये गए आवाज़ संदेश, एसएमएस पाठ संदेश और पहली बैठक के बारे में एक विश्वसनीय कहानी प्राप्त करते हैं। यदि आपके पास एक प्रेमी का बहाना करने का समय नहीं है, तो आप आभासी अंतरंगता की दुनिया में कुछ पेशेवरों की रचनात्मकता का सहारा ले सकते हैं।
  • टिप्स

    • जैसे कि आपके पास एक प्रेमी बनकर व्यवहार किया जा सकता है, जब आप लोगों के बीच में होते हैं, तो आप अपने आप में अधिक आत्मविश्वास सीख सकते हैं, खासकर यदि आप कुछ संबंधों पर अपने आत्मसम्मान का आधार रखते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अकेले हैं और आप एक असली प्रेमी की तलाश में हैं, तो ध्यान रखें कि ऐसा करने का नाटक करने वाले बच्चों को आपसे मिलना चाहते हैं और आपसे मिलना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com