आपको अपने प्रेमी के दोस्तों द्वारा स्वीकार किए जाने के तरीके

क्या आपको कभी भी ऐसा महसूस हुआ है कि, अपने प्रयासों के बावजूद, अपने प्रेमी के दोस्तों के लिए आप कभी भी "अपनी चिकी" नहीं हो सकते हैं? आप उनके साथ संपर्क में नहीं रह सकते हैं, है ना?


इस आलेख के रूप में सूचीबद्ध किया गया है ""ठूंठ""


इसका मतलब है कि यह अच्छी तरह से शुरू हो गया है, लेकिन यह अभी भी सुधार किया जा सकता है ताकि यह अपनी पूर्ण क्षमता तक पहुंच सके। आप करने में सक्षम हैं यह विस्तार? यदि आपको लगता है कि लेख पहले से ही पूर्ण और सटीक निर्देश प्रदान करता है, तो आप अभी भी कर सकते हैं टैग को हटा दें!

कदम

आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 1
1
उनको सोचें जैसे कि वे आपके मित्र थे। वे क्या पसंद करते हैं? क्या नहीं क्या वे उन्हें पसंद करते हैं? क्या आप उनसे कुछ पर सहमत हैं? उसे बताएं! बस एक सामान्य बातचीत है वे कहते हैं कि सब कुछ के साथ सहमत होने का नाटक नहीं करते, यद्यपि। उनसे चर्चा करें, बशर्ते आप हमेशा एक दोस्ताना स्वर का उपयोग करें।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 2
    2
    महत्वपूर्ण तिथियाँ याद रखें यदि उनमें से कोई एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल होने का प्रयास कर रहा है, तो उसे किसी क्षेत्र में करने के लिए एक कठिन शोध किया गया है या एक नई नौकरी के लिए साक्षात्कार कर रहा है, उससे पूछें कि यह कैसे चला गया। उन्हें जन्मदिन का कार्ड भेजें अगर आप उन्हें देख रहे हैं, तो उन्हें "हैलो" बताएं, तब भी जब आप अपने प्रेमी के साथ नहीं हैं।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 3
    3
    अपने प्रेमी के लिए अच्छा होगा यदि आप उसके साथ खराब हो, तो उसके दोस्तों को लगता होगा कि आप अपने दोस्त के लिए सही लड़की नहीं हैं। इसके अलावा, ऐसा मत करो जैसा आपको अपने दोस्तों से हमेशा चोरी करना पड़ता है। आपके प्रेमिका के दोस्त क्या सोचते हैं, अगर उन्होंने कभी आपको उनके साथ समय बिताने की अनुमति नहीं दी?
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 4
    4
    हमेशा अपने साथ दोस्ताना तरीके से व्यवहार करना याद रखें, अगर आपका प्रेमी वहां नहीं है इस तरह से वे समझ जाएंगे कि आप वास्तव में उनके दोस्त बनना चाहते हैं और आप अपने लड़के को खुश करने के लिए उनके साथ अच्छा करने की कोशिश नहीं करते हैं।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 5
    5
    अपने प्रेमी से बात करें उसे अपने दोस्तों के बारे में अजीब कहानी बताएं या उन्हें बताएं कि आप उनके बारे में क्या पसंद करते हैं - उनके बारे में कभी भी बुरा न बोलें, भले ही कोई आपके लिए विशेष रूप से अच्छा न हो। लेकिन सावधान रहें कि अपने दोस्तों के पूरे समय के लिए बात न करें या आप सोच सकते हैं कि उनमें से एक पर क्रश है।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 6



    6
    उन्हें आपको कुछ सिखाने दो। यह उन्हें गर्व और महत्वपूर्ण महसूस कर देगा। यदि आप करते हैं, तो बेवकूफ लगने की कोशिश न करें। यदि ऐसा कुछ है जो आप पहले से जानते हैं कि कैसे करना है और उन्हें पता है कि आप जानते हैं, नकली दोस्त की तरह काम नहीं करें
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 7
    7
    जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें कि क्या वे आपसे जुड़ना चाहते हैं यह कर केवल जब आप एक तथ्य यह है कि अपने प्रेमी के लिए मन में कुछ खास में नहीं है के लिए पता है - चाहे वह एक रोमांटिक तारीख है, है ना अपने दोस्तों के आने के लिए पूछने के लिए और भी यकीन है कि यह अपने प्रेमी से फिट बैठता है बनाते हैं।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 8
    8
    उनसे अच्छा बोलो, उनकी गलतियों पर ध्यान न दें यह सच है कि लड़कों को बुरी आदतों होती है, कभी-कभी: उनके पास सब कुछ है आपको इसे एक कारण देना होगा और इसके साथ रहना होगा।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 9
    9
    यदि आपके पास एक विशेष शौक है, तो उनसे बात करें यह उन्हें भी खुश कर सकता है उन्हें अपने शौक के साथ घबराओ मत, हालांकि, बस उन्हें एक बार या दो बार नाम।
  • आपके प्रेमी द्वारा बीई एक्सेटेड शीर्षक वाली छवि`s Friends Step 10
    10
    अपने दोस्तों के सामने अपने प्रेमी के साथ बहुत रोमांटिक न हों। वे असहज महसूस कर सकते हैं और शायद आपको छोड़ने के लिए मजबूर करने की कोशिश करेंगे या वे छोड़ देंगे जब आप एक साथ हों तो आप अपने दोस्तों को अपने लड़कों के साथ सामना नहीं करना चाहेंगे, इसलिए आपको इसे अपने साथ नहीं करना चाहिए सब वहाँ
  • टिप्स

    • मतलब नहीं है आपके प्रेमी के मित्र आपको स्वीकार नहीं करेंगे और आपको उसे छोड़ने के लिए उसे मनाने की कोशिश भी कर सकते हैं।
    • अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करें कि आप अपने साथ कैसे करेंगे
    • अपने दोस्तों को चूमो या गले लगाओ नहीं यह एक अच्छा विचार है - एक आपदा बाहर आ सकता है
    • पारित करने की कोशिश न करें बहुत अपने प्रेमी के दोस्तों के साथ समय याद रखें: आप बस अपने दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आपको हाशिए पर लगा न लगे।
    • अगर उसके पास कोई महिला मित्र हैं, तो उनमें से बुरी तरह से सोचना नहीं है या संदेह नहीं है कि वे लड़के को चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं। वे सिर्फ दोस्त होने की संभावना है
    • यदि आपके कुछ दोस्तों के साथ कुछ दोस्तों से मिलना संभव हो, तो देखें। शायद आप सब कुछ एक साथ कर सकते हैं, इनमें से एक दिन

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ भी मैत्री न करें वह सोचने लग सकता है कि आप उनमें से एक के बारे में अधिक देखभाल कर रहे हैं। अपने दोस्त बनें, लेकिन एक निश्चित लाइन से अधिक नहीं है।
    • यदि आप और आपके प्रेमी को छोड़ना था, तो अपने दोस्तों में से एक के साथ मत जाओ
    • अपने दोस्तों के बारे में उनके बारे में शर्मनाक उपाख्यानों को मत बताना उसने यह नहीं बताया कि वह उन्हें बताएगा और सभी तथ्य की सराहना नहीं करेगा कि आप ऐसा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com