कैसे अपने प्रेमी या प्रेमिका के प्रति वफादार होना

क्या आपने कभी सोचा है कि आपके रिश्ते लंबे समय तक क्यों नहीं रहते हैं? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपके साथी को वफादार रहने के दौरान अपने रिश्ते को बनाने में आपकी मदद करेंगे।

कदम

अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए वफादार शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने साथी को उसी तरीके से इलाज करें जिस तरह से आप का इलाज करना चाहते हैं। कभी उसके साथ झूठ बोलना हमेशा ईमानदार रहें और हमेशा सच्चाई बताओ। कोई भी झूठे लोगों या झूठे पसंद नहीं करता।
  • अपने प्रेमी या प्रेमिका के चरण 2 में रहें
    2
    जब चीजें गलत हो जाती हैं तो परिपक्व बनें यदि आप एक लड़ाई में खुद को मिलते हैं, तो चीजों को हल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें भविष्य में एक ही गलतियों के बारे में अधिक बात न करें और सबसे कठिन परिस्थितियों में भी साथ में सीखना सीखें। उन्हें तुम्हारी ज़रूरत की जगह देने के लिए जानें और कहें कि जब ज़रूरत होती है तो आपको उनकी आवश्यकता होती है।
  • बीफ़ लॉल टू फॉर प्रेइवर या प्रेमिका चरण 3



    3
    अपने साथी की ओर ध्यान दें अगर आपको लगता है कि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उसे बुरा महसूस करता है, तो मुझे बताने के लिए प्रतीक्षा न करें। उससे बात करें और उससे पूछें क्या गलत है। वह खुशी होगी कि आप उससे बात करेंगे। यदि वह आपको बताता है कि वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो और उसे जिस स्थान की ज़रूरत है उसे दें। जब तक वह आपसे बात नहीं करता तब तक रुको।
  • अपने प्रेमी या प्रेमिका के चरण 4 में रहें
    4
    आप केवल अपने साथी के साथ हैं इसे धोखा न दें, क्योंकि यह केवल चीजों को बदतर बना देगा रिश्ते में व्यस्त रहें और वफादार रहें
  • अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए वफादार रहें चित्र 5
    5
    आप इसे खुश करने के लिए क्या कर सकते हैं। रिश्ते पर ध्यान दें और आपका साथी क्या प्यार करता है और घृणा करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com