कैसे अपनी लड़की या अपने लड़के (मिडिल स्कूल) के लिए सही उपहार चुनने के लिए

जल्द ही यह आपके प्रेमी या आपकी प्रेमिका का जन्मदिन होगा, और जैसा कि आप हाल ही में एक साथ मिल चुके हैं, आपको नहीं पता कि खरीदने के लिए उपहार क्या है। यह लेख आपको सही निर्णय लेने के लिए कुछ सुझाव देगा।

कदम

मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें
1
चीजों को बड़ा मत बनो। यदि आप हाल ही में वहां जाते हैं, तो उपहार के साथ इस व्यक्ति की बौछार करना उसे डरा देगा आप की जरूरत है हर समय लो, वहाँ कोई जल्दी नहीं है। जब आप एक साथ होते हैं, तो बेतरतीब ढंग से कुछ चुनने की कोशिश करने से पहले देखो और समझें कि आप क्या चाहते हैं उपहार खरीदना एक मुकदमा नहीं है जो परीक्षण द्वारा किया जाना चाहिए।
  • मध्य विद्यालय में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए एकदम सही उपहार चुनने वाली छवि चरण 2
    2
    समय सब कुछ है इसके बारे में सोचो यदि आप किसी भी समय उस व्यक्ति से एक नई सीडी प्राप्त करते हैं, तो आप काफी खुश होंगे। हालांकि, अगर आप इसे अपने जन्मदिन के दिन कम स्पष्ट कर देते हैं और पता लगा सकते हैं कि यह एक गायक है जो आप नहीं खड़े हो, तो क्या आप बुरा नहीं होगा? इसके अलावा, वर्ष कर या किसी अन्य समारोह का जश्न मनाने के लिए एक अच्छा उपहार बनाने और जिस तरह से आप इसे पेश करेंगे, उसे व्यवस्थित करने के लिए एक अच्छा मौका है, ताकि यह विशेष हो। यदि आप उसे देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो सही समय की प्रतीक्षा करें।
  • मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें



    3
    देखो। सही उपहार चुनने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह समझने की कोशिश करें कि इस व्यक्ति को वास्तव में क्या पसंद है। यदि आपका प्रेमी फुटबॉल खेलता है, तो आप उसे जूते की जोड़ी दे सकते हैं क्या आप इसका आकार नहीं जानते? एक महत्वपूर्ण गेम देखें या अपनी पसंदीदा टीम की शर्ट चुनने के लिए दो टिकट खरीदें जितनी बार आप कर सकते हैं और मानसिक नोट्स लेते समय वह आपको बताता है कि वह कुछ पसंद करता है।
  • मध्य विद्यालय में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें
    4
    यह एक सुंदर उपस्थित के साथ कोशिश करो अगर आपके पास क्या देना है, इसका सबसे अचंभित विचार नहीं है, तो इसे मिठाई वस्तु के साथ आज़माएं उदाहरण के लिए, आप अपनी प्रेमिका के लिए एक गुलाब, एक नरम खिलौना और चॉकलेट का एक बॉक्स खरीद सकते हैं। किसी भी मामले में, उस चीज़ की तलाश करें जो आप वास्तव में पसंद करते हैं। अपने पसंदीदा चॉकलेट ब्रांड चुनें, न सिर्फ किसी भी। एक निविदा टेडी भालू चुनें, किसी भी अन्य की तरह भरवां जानवर नहीं।
  • टिप्स

    • यदि आप इस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं और उससे अधिक जीत भी सकते हैं, तो आप अपने सपनों का उपहार क्या है यह जानने के लिए उसके सबसे अच्छे दोस्त से पूछ सकते हैं। उस वक्त आपको पता चलेगा कि आप उन्हें खरीद सकते हैं।
    • हमेशा अपने कान को खुले रखें: यह सुझाव दे सकता है कि आप क्या चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपकी पैदल चलने के दौरान आपकी लड़की एक गहने की दुकान पर पहुंचती है और आपको वह पसंद करती है तो आपको एक हार दिखाती है, तो आप स्पष्ट रूप से संकेत भेज रहे हैं।
    • उपहार पकड़ो और उत्साहपूर्वक "जन्मदिन मुबारक हो!" या "मेरी क्रिसमस!" कहें - इसे छोड़कर "मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे"
    • यदि उसका जन्मदिन आ रहा है, तो उससे पूछें कि वह क्या चाहती है - इस तरह, उसे पता चलेगा कि आप इसे नहीं भूल गए हैं और उपहार चुनने पर आप संकट में नहीं जाएंगे।
    • यदि आप थोड़ी अधिक रोमांटिक आश्चर्य की तलाश में हैं, तो अपने साथी से पूछें कि क्या वह पिज्जा खाती है या अपने घर में खाने के लिए आमंत्रित करती है।

    चेतावनी

    • अपने साथी के लिए उपहार प्रमाण पत्र लपेटने का प्रयास न करें: यह देखने के लिए विशेष रूप से अच्छा नहीं है आपको उसे एक सुंदर लिफाफे में रखा जाना चाहिए और ग्रीटिंग कार्ड जोड़ना चाहिए।
    • एक उपहार खरीदें जिसे आप बर्दाश्त कर सकते हैं उन्हें आपसे दूर करने की कोशिश करने के लिए यह मिठाई है वास्तव में जो आप चाहते हैं, लेकिन अपनी कड़ी मेहनत के पैसे खर्च न करें, कि आप एक iPad खरीदने के लिए बचत कर रहे थे। आपको अपने बारे में भी सोचना चाहिए!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com